Thread: Hazaron khwahishein aisi ki har khwahish pe dam nikle

Email Verification Pending
    Login to view details.

Hazaron khwahishein aisi ki har khwahish pe dam nikle

Hazaron khwahishein aisi ki har khwahish pe dam nikle,
    Bahut nike mere armaan lekin phir bhi kam nikle,
    Nikalna khund se aadam ka sunte aaye the lekin,
    Bahut beaabroo hokar tere kuche se ham nikle......
    Bahut ummedon ke sath is website pe aaya thaa main, socha thaa ki bhaichare ki baat hogi aur community ki improvement ki baat hogi par aisa kuchh nahin mila............Sorry Brothers, Dil dukha so kah diya.......khush raho aabaad raho......

Quote Originally Posted by rajeshnehra
    Hazaron khwahishein aisi ki har khwahish pe dam nikle,
    Bahut nike mere armaan lekin phir bhi kam nikle,
    Nikalna khund se aadam ka sunte aaye the lekin,
    Bahut beaabroo hokar tere kuche se ham nikle......
    Bahut ummedon ke sath is website pe aaya thaa main, socha thaa ki bhaichare ki baat hogi aur community ki improvement ki baat hogi par aisa kuchh nahin mila............Sorry Brothers, Dil dukha so kah diya.......khush raho aabaad raho......

Dr saheb lagta hei chot gehri lagi hei? sabhi tammanayein to puri nahin ho sakti Dr saheb. Shikaytein hamein bhi kaffi hein lekin dil hei ki manta nahin.Gujarish hamaari yahi hogi ki gile shikve bhool kar apnne sudhh aur beskeemti vichar rakhte rahiye.......Koi gaali dega to apne nasheeb mei unn sabhi galiyon ko daraz karayega. Mujhe aap sachche insaan lagte hein.Iss duniya mein waise bhi kis ke paas waqt hei kisi ki parwah karne ki? Khush raho bhai ji aur ho sakke to khushi baant te huye iss duniya ko alvida kehne ki pararthna kijiye. Sachcha sukh to ussi mei hei. Umeed hei aap bura nahin maneinge?

ram-2
    "LIFE TEACHES EVERY ONE IN A NATURAL WAY.NO ONE CAN ESCAPE THIS REALITY"

Too Early to Make a Judgement

Dear Dr. Nehra,

I am sorry to here that the site did not meet your expectations. But then, it is too short a time for you to make a judgement about this site. There might be many bad things that you might feel about this site, but there are many good things also here. The best is that you can communicate with the community members around the globe and share your experience with them. And I guess that is the purpose of this site. Regarding improvement of the community, it is a relative term and can't be achieved overnight. After all Rome was not build in a Day.

As I see, you joined in Sep 2005, means not even 15 days as yet. Kindle spend some time and you would like the crowed here. On the other hand give us your ideas of improving community and make this site better, rather than showing disappointment.

I really appreciate your concerns about improvement of the community. The site itself can do a little, but as members we can. I am sure as the time goes by, you would find the site more in tune with your expectations.

With best wishes
    Col (Retd) Virendra Tavathia

"A person should not be judged by the nature of his/her job, but the manner in which he/she does that".

Col. Sahab Mujhe iss par ek Bhajan Yaad Aata hai.

"Aao mil ke vichar karne,
    Pahle ham aap sudhrne, Fir aurno ka sudhar karne!

Sab hnai mehman hehna,
    Karke bhalai jo gaye, Unka hai nishan yehna!