Gives me the feeling to touch the sky
    She is the one
    The one, who makes me complete
    Fills colour in my life’s blank sheet
    She is the one
    The one, with whom I want to grow old
    Holding her hand putting the time on hold
    She is the one

yaar jalvir dangi line to bahut badhiya sai tereee par yaar isi isi baat ke sab tayee bataya karai

Bhai sujeete...... issa mat karre mere yaar..... tu aapne aap to kuch batata kona.. ...arr jo koi doosra batawe ussne taal karre tu.........kuch mharre jaisse ne bhi seekh len de.......na to koi hamme ural-pural karu fireggi.............. ROOKKA@ URAL-PURAL................hahahhahah.....heheh......... ...
    Quote Originally Posted by mothsara1st View Post
    yaar jalvir dangi line to bahut badhiya sai tereee par yaar isi isi baat ke sab tayee bataya karai
    Become more and more innocent, less knowledgeable and more childlike. Take life as fun - because that's precisely what it is!

Quote Originally Posted by prashantacmet View Post
    Bhai sujeete...... issa mat karre mere yaar..... tu aapne aap to kuch batata kona.. ...arr jo koi doosra batawe ussne taal karre tu.........kuch mharre jaisse ne bhi seekh len de.......na to koi hamme ural-pural karu fireggi.............. ROOKKA@ URAL-PURAL................hahahhahah.....heheh......... ...

ha ha h aha h ah ah aha ha ha ha hha ya khoob kahi parsant bhai .....galti hogi yaar ....kan pakdu su ......aage tai isi isi galti fer nahin hogiii