PDA

View Full Version : why we forget our late PM

jitender_singh
October 2nd, 2006, 09:22 PM
Hi,

today is 2nd oct , the birthday of mahatma gandhi...

but why everyone forget that this also the birthdate of sh. lal bahadur shastri.....

who gave us a slogan 'Jai Jawaan Jai kisaan '

Even congree party does not want to remember sh .Lal bahadur shastri...

Regards
Jitender

dagar007
October 11th, 2006, 03:30 PM
Dear Jitender

All the politicians of todays time belongs to the same bunch of crooks.They have nothing to do with JAWAAN and KISAAN of this country. And as far as my Lal Bahadur Shastri is concerned, he was the man for mankind, he was the man for JAWAN & KISAAN of HINDUSTAAN.
Today none of the politicians of all the parties do care for these two. they r not sure of saving them selves hw can they think of our country.
Bhai: inka to vo haal se ki jade dikhee tava paraat ude gaave saari raat.
And u reminded me of Gandhi ji. Jis bande ne videshi kapda nahi pehna vo ek vedeshi mahila ke haath mein apne desh ki kamaan kaise de sakta tha.
aur dekho in Congress valon ko ye bolte hein jai Gandhi , jai Videshi . Theek hai time badal gaya aur sab kuchh global ho raha hai ,but iska matlab ye to nahi hai ki desh us bande ko de do jise hamari sanskriti ke bare mein hi nahi pata. Ab aap samajh gaye hoge ki ye gandhi ke naam pe khaate hein aur use hi badnaam karte hein. Bhai mein to ye kahunga ki shukar hai ye Shastri ji ko yaad nahi karte nahi to vo bhee badnaam ho jate.

Spl Thnx to all the politician for not remembering LAL BAHADUR SHASTRI.

I salute to LAL BAHADUR SHASTRI on behalf of JATLAND.COM
and wish more response to Jitender bhai's mail to give regard to our best ever Prime Minister.
Thnx
Jai Jawaan Jai Kisaan.

skarmveer
October 11th, 2006, 04:30 PM
Bhaiyo,

Shastri ji ko wo yaad rakhega jo imandar hoga in congreseyeo ka or imandari
ka koi mail nahi hai. Inhoney to kabhi kise sachchey saheed ko yaad nahi
kiya. Inkey liyea to Mahatma Gandhi ney to aazadi dilwai or Nehru,Indira and
Rajiv are the prime minister of India.

Hum sabko Shastri jee ko apney shardha suman arpan karkey bhagwan say
oonkee atma kee shanti kee perarthana karni chahiyea or Eak or Lal Bahadur
shastri mangna chahiyea.

Or mean to 2 Oct. ko Gandhi Jayanti kahta hee nahi, Shastri jee kee jayanti he kahta hun.

Hum log asaani sey bhikari ko mangney per 1 rupiya nahi detey(Jab kee usey dan samajh ker dayna hota hai) koi mangney sey aazadi deta hai kya ?

"Deydi Hamey Azadi Bina khadag bina dhal" Nehru ko deydi priministership
bina khadag bina dhal, sabarmati key sant tuney ker diya kamal.

Karmveer Chahal

Karmveer Chahal

Dear Jitender

All the politicians of todays time belongs to the same bunch of crooks.They have nothing to do with JAWAAN and KISAAN of this country. And as far as my Lal Bahadur Shastri is concerned, he was the man for mankind, he was the man for JAWAN & KISAAN of HINDUSTAAN.
Today none of the politicians of all the parties do care for these two. they r not sure of saving them selves hw can they think of our country.
Bhai: inka to vo haal se ki jade dikhee tava paraat ude gaave saari raat.
And u reminded me of Gandhi ji. Jis bande ne videshi kapda nahi pehna vo ek vedeshi mahila ke haath mein apne desh ki kamaan kaise de sakta tha.
aur dekho in Congress valon ko ye bolte hein jai Gandhi , jai Videshi . Theek hai time badal gaya aur sab kuchh global ho raha hai ,but iska matlab ye to nahi hai ki desh us bande ko de do jise hamari sanskriti ke bare mein hi nahi pata. Ab aap samajh gaye hoge ki ye gandhi ke naam pe khaate hein aur use hi badnaam karte hein. Bhai mein to ye kahunga ki shukar hai ye Shastri ji ko yaad nahi karte nahi to vo bhee badnaam ho jate.

Spl Thnx to all the politician for not remembering LAL BAHADUR SHASTRI.

I salute to LAL BAHADUR SHASTRI on behalf of JATLAND.COM
and wish more response to Jitender bhai's mail to give regard to our best ever Prime Minister.
Thnx
Jai Jawaan Jai Kisaan.