PDA

View Full Version : a proud day in history of Jatland

georgian
November 8th, 2006, 09:19 PM
Dear all,
It was a pleasant and proud feeling today, it was a real pleasure to read that today the number of Jats logged in on the site was highest ever at 269 today at 1:08 pm, lets celebrate and prepare to break this record too and have more and more memebrs logging in.
Also that we write more and more, to my surprise a post is read nearly 650 times to generate 30-35 replies.
thats so surprising, lets write more and break todays record sooner than we took to break it.
Regards
:)

keshavdahiya
November 8th, 2006, 10:03 PM
Dear all,
It was a pleasant and proud feeling today, it was a real pleasure to read that today the number of Jats logged in on the site was highest ever at 269 today at 1:08 pm, lets celebrate and prepare to break this record too and have more and more memebrs logging in.
Also that we write more and more, to my surprise a post is read nearly 650 times to generate 30-35 replies.
thats so surprising, lets write more and break todays record sooner than we took to break it.
Regards

is it really a proud feeling....??:rolleyes:
just that so many memebers logged in....what was the outcome.....or we are just happy to "log in".....

ratheetheraist
November 8th, 2006, 10:07 PM
just that so many memebers logged in....what was the outcome.....or we are just happy to "log in".....

arrey kyun dho diya yo nain saab tanney keshu.. !!;)

bt haan, no feelin of proud in it..:o

keshavdahiya
November 8th, 2006, 10:42 PM
arrey kyun dho diya yo nain saab tanney keshu.. !!;)

bt haan, no feelin of proud in it..:o

naa bhai bikaas urf sundu urf ghughu issi koi baat na sei.....mein ke dhobbi la liya tanne......er rahi baat aaj ke din ki to manne wah ek hindi ki film yaad aa gi......Dil chahta hai..... usme jib saif ali khan aali chorri ka dost nyu keh sei ki thik ek saal pehle hum yahan mille the aur meine "nillu" :p ko ek dil shape ka gubhara diya tha......aur pher thik 3 mahine baad mein isse iss hotel mein nashte ke liye leke aaya tha.....aur pher yahan thik 20 din pehle humne ek dusre ko ek dusre ke dil ke baat kahi thi.....:D:D:D

jannu to aare iib history create hoveggi.....lojji aaj jatland pe ghanne logbaag loggin hogge hain er sabne eek eek thuthni di jyaggi...... killkki @ thuthnii :D:D:D

devdahiya
November 9th, 2006, 06:43 AM

Issmei BHUNDDI baat bi ke thi rei behudde...kyun paachhe padd jya sei tu LOBBAN ki dhaal....sudhariye manna?

skarmveer
November 9th, 2006, 11:12 AM
This is good for Jats as well as for this site. As maney Jats login and share their views is good for getting input about this site and about over all.

Regards

Dear all,
Regards

georgian
November 9th, 2006, 11:49 PM
Keshu Bhai Katee sahi kahee, ghane log loggin hone me proud kee ke baat se,
1. mere bhai jatland ke un founder bhaian te boojhie jib suru me 1 -1 naya jat bhai membership lewe tha, ar login kare tha to achchha lagya karta ke na?

2. jib panchayat baithegi to faisle bhee howenge: matlab jab jyada se jyada login honge to jyada vichar vimarsh aur healthy discussions ka rasta khulega.

3. ye election na hai ke voting %ghani ho jya to sarkaar palat jaagi, yahan to jitne ghane bhai aa ke baatcheet karen utna bhala hai.

As a memeber of jatland i felt good so started the thread, par bhai tane koi proud wali baat na lagi to is taage ne aage ke badhana, kise din 1000 login kar le to bhee ke ho jyaga

rajeshrathee
November 15th, 2006, 08:13 AM
Keshu Bhai Katee sahi kahee, ghane log loggin hone me proud kee ke baat se,
1. mere bhai jatland ke un founder bhaian te boojhie jib suru me 1 -1 naya jat bhai membership lewe tha, ar login kare tha to achchha lagya karta ke na?

2. jib panchayat baithegi to faisle bhee howenge: matlab jab jyada se jyada login honge to jyada vichar vimarsh aur healthy discussions ka rasta khulega.

3. ye election na hai ke voting %ghani ho jya to sarkaar palat jaagi, yahan to jitne ghane bhai aa ke baatcheet karen utna bhala hai.

As a memeber of jatland i felt good so started the thread, par bhai tane koi proud wali baat na lagi to is taage ne aage ke badhana, kise din 1000 login kar le to bhee ke ho jyaga

lage raho Nain bhai