PDA

View Full Version : Self-styled moral brigade attacks women in Mangalore pub

yatinder19
January 27th, 2009, 10:50 PM
Activists of a self-styled pro-Hindu moral brigade called Sri Rama Sene barged into a pub in the coastal city of Mangalore Saturday and bashed up a few young girls for ‘violating traditional Indian norms’. Many girls were punched and their hair pulled by the activists 4 p.m. Saturday at the pub Amnesia - The Lounge in Mangalore, about 350 km from here. The young men accompanying the girls to the pub on the busy Balmatta Road were also assaulted when they tried to protect their friends.

poonam
January 27th, 2009, 11:51 PM
mera bharat mahan......:rolleyes:

no words to write here....cant believe its happening in today's age...baki log (read men) wahan kya tamasha dekh rahe they...:mad:

Accept it or not....this is still the reality in India ..so what if some metro cities have grown and pretend to be modernised . C'mon what Indian values , what Indian norms you are talking about, you mean insulting ladies like that is Indian!! Wah ....

sudeepdular
January 28th, 2009, 07:17 AM
Activists of a self-styled pro-Hindu moral brigade called Sri Rama Sene barged into a pub in the coastal city of Mangalore Saturday and bashed up a few young girls for ‘violating traditional Indian norms’. Many girls were punched and their hair pulled by the activists 4 p.m. Saturday at the pub Amnesia - The Lounge in Mangalore, about 350 km from here. The young men accompanying the girls to the pub on the busy Balmatta Road were also assaulted when they tried to protect their friends.

ऐसे टटपुन्जिये self styled नेताओ और उनकी सेना को तो पुरे बाज़ार में नंगा करके ताजी नीम की कामडी से पीटना चाहिए.... and than put them behind bars for a long Rigorous holiday.. probably not less than 5 years...

raj2rif
January 28th, 2009, 08:06 AM
I think the Govt. of India should ban the "Ram Sena" organization for this activity. Unless we start taking stern action right in the beginning we would not succeed in maintaining law and order situation and an honorable living for the common person.

All religious organizations should be told to practice whatever they want to within the confinement of their respective religious places or homes. A stern action is warranted against the culprits.

andyjat
January 28th, 2009, 08:59 AM
I think the Govt. of India should ban the "Ram Sena" organization for this activity. Unless we start taking stern action right in the beginning we would not succeed in maintaining law and order situation and an honorable living for the common person.

All religious organizations should be told to practice whatever they want to within the confinement of their respective religious places or homes. A stern action is warranted against the culprits.

Sir i totally agree with you anyone who indulge in such actions should be put behind the bars for a good term

vivekdh
January 28th, 2009, 09:22 AM
maine FM pe sunna tha ki ram sena ke log PUBs se paisa vasooli kerte hain wahan or iss pub ke maalik ne rupyee dene me kuch delay ker diya tha jiske karan "RAM SENA" ne wahan ye harkat ki hai.Police abhi pata lagga rahi hai ki RAM SENA kahan kahan se paisa vasooli kerti hai

nd-chora
January 28th, 2009, 09:50 AM
Nothing was wrong about what they did......wahan pe kya hota tha ye pata nahin aapko......ye india hei, ishka apna culture hei, apne riti-riwaz hein....mein putchta hun un sab se jo ishko galat kah rahe hein ..AGER AAP KE GHAR SE KOI LADKI WAHAN HOTI YA WAHAN JO LADKI THI USASE AAP SAADI KER SAKTE HO... ager han to u r right otherwise dont preach here.

amans
January 28th, 2009, 10:26 AM
This is coming of the India's Taliban. Mar pitae gali galoch is the begining and what is next? Where was raj thackersay when mumbai was attacked by terrorists? Choodiyaan Per kar apni lugai ke piche chupa hoga. But he had no qualms in this north indian hatoan violent campiaign. These type of people are cowards. Who the hell gave them authority to beat up women? What kind of shameless cowards are they? Every person man or woman that goes to pub is not of loose character. It is a free country and democracy. goonda raj hae kya?

cooljat
January 28th, 2009, 11:27 AM
Disgusting n Horrible I must say, These so called moral brigades need serious kicks ! :mad:

I watched this even in a news chanel and shocked to see how they're misbehaving and beating the girls, that was really disgusting to see!!

I go with Sudeep's way to charge those bloody Ram Seniks !

VPannu
January 28th, 2009, 11:31 AM
Nothing was wrong about what they did......wahan pe kya hota tha ye pata nahin aapko......ye india hei, ishka apna culture hei, apne riti-riwaz hein....mein putchta hun un sab se jo ishko galat kah rahe hein ..AGER AAP KE GHAR SE KOI LADKI WAHAN HOTI YA WAHAN JO LADKI THI USASE AAP SAADI KER SAKTE HO... ager han to u r right otherwise dont preach here.
wah wah nd-chora ke nd vichaar :o . is hisaab te to jo jo chhori usme thi saari umar kunvaari rah jaangi :eek:

sudeepdular
January 28th, 2009, 12:01 PM
Disgusting n Horrible I must say, These so called moral brigades need serious kicks ! :mad:

I watched this even in a news chanel and shocked to see how they're misbehaving and beating the girls, that was really disgusting to see!!

I go with Sudeep's way to charge those bloody Ram Seniks !

Yes jit..we need collective effort to teach them "Geeta saar"...nowdays one advertisement is aired on TV... as the protagonist amir khan and boman irani says ....bell bajao...we need to do the same... these ppl malign the image of RSS and other non political organisation which has nothing to do with this type of ill mentality..

shweta123
January 28th, 2009, 12:28 PM
And what about the boys who were there :rolleyes: ??

Waha pe kya kya hota hai ye aapko kaise pata hai ? :confused:

Aap hi ne kaha hai ki "wahan pe kya hota tha ye pata nahin aapko" - shayad un ladkiyo ko bhi nahi pata hoga ! To wo waha gayi to isme unhone aapke riti-riwaajo ke sath kya khilwaad kar diya?

Aur ye khilwaad tab kaha jaata hai jab ladke jaate hain waha? kisi ladke ke baal kyo nahi phaade jaate is tarah? Aapke kaun se culture me aata hai ladkiyo ke sath is tarah ka vyavahaar karna?

sudeepdular
January 28th, 2009, 01:04 PM

तुने हिन्दी मे लिखा..हिन्दी मे ही समझाता हूँ.... डांगी भाई तू इस तरह के बात करेगा.. सोचा नही था मैंने.... मेरी चाची भी डांगी है और तू अपना जनम दिन भी उसी दिन मनाता है जब मे मनाता हूँ....इसलिए कुछ अरुचि कर बोल नही सकता....अब सुन...तू बात करता है कल्चर की ...मुजरा देखने का कल्चर हमारे देश का ही है ना...दुनिया मे काम सूत्र का पाठ किसने पढाया....और जो लड़किया वहा थी उनके परिवार को कोई आपति नही है उनके वहा होने से...उन्होंने कोई ग़लत काम नही किया वहा होकर....और रही बात शादी की तो तो उनके जैसी सोसाएटी की लड़कियों की शादी उनके जैसी सोसाएटी के लड़को से ही होती है.. जिनको कोई आपति ना हो...तेरे से तो वो शादी करेंगी भी नही तू ठहरा बोरिंग आदमी न बियर पिता न डांस करता... बोल....
हाँ एक बात तो है....लड़कियों को मारने पीटने का कल्चर तो हमारे देश का ही है....:p
एक सुझाव: डाबर का चयन्प्राश और रात को दूध के साथ कॉम्प्लान अच्छा रहता है दीमाग के लिए....आज्मायो.... :D

sachinb
January 28th, 2009, 01:09 PM
bhai baaki saari theek dular, par Dangi bhai boring nahi ho sakta,,,,,Beer, dance lalcohol, smoking koye naa peeta ho to boring thoda na ho jyaa se,,,vo to balki aur bi physically fit rah ga,,,,,

Chavanprash ka ar doodh ka sujhaav theek laagya,,,,ye to sabhi ko try kar lena chaahiye ,,,,koye harj nahi

तू ठहरा बोरिंग आदमी न बियर पिता न डांस करता... बोल....
हाँ एक बात तो है....लड़कियों को मारने पीटने का कल्चर तो हमारे देश का ही है....:p
एक सुझाव: डाबर का चयन्प्राश और रात को दूध के साथ कॉम्प्लान अच्छा रहता है दीमाग के लिए....आज्मायो.... :D

navingulia
January 28th, 2009, 05:03 PM
thankfully, these ravan sena are getting so many abuses, punches and kicks that i can save my energy.

nd-chora
January 28th, 2009, 06:24 PM
adde faminism aalle bahut kathhe horre sein, inN ne wahan ladkiyan kyon pitti ya chinta sei,ar mein nyu na kahta ki ladke thik the, saari ek jissi biradari thi dear FAMINISTS, ar ek bhai BEER ar DANCE ki baat bhi ker rya sei....ke kahoon issne jitani ishne saari umer mein pi hogi itani meri khaali bottla mein pa jagi, na yakeen ho te aake dekh lega, per ya ho sakke sei mere vichar boring hon.
ARR BHAI BAAT BHUNDDI LAAGI HO TE KHOOB JAAYA KARO..SAARE GHaR AALLA NE BHI LE JA YA KARO, AR WOHE KARA KARO JO vE KARANN LAAG RE THE.

india...........kaamshutra...hahahaaha..great bhai

rkumar
January 28th, 2009, 06:44 PM
All these Laskars (Sena) have already ruined Pakistan, now is the turn of India. They have to be dealt ruthlessly, else we will have many troubles in coming years. This can not be left to the government, public has to come in streets against these Indian Lashkars.

RK^2

yudhvirmor
January 28th, 2009, 07:16 PM
Jab tak Deohband rehga, jab tak yeah Brigade rehenge....

Ram sena type people are just exploring some privelges those were only for some people earlier....

This is the reason that these organizations are mushrooming in every street.

One Nation one Law for everybody...

yatinder19
January 28th, 2009, 08:58 PM
ARR BHAI BAAT BHUNDDI LAAGI HO TE KHOOB JAAYA KARO..SAARE GHaR AALLA NE BHI LE JA YA KARO, AR WOHE KARA KARO JO vE KARANN LAAG RE THE.

Daangi Saab...

Aap ne maadi baat likh di...This is a discussion...Valid point do...
Chhoti baat mat karo...

sudeepdular
January 29th, 2009, 05:57 AM
adde faminism aalle bahut kathhe horre sein, inN ne wahan ladkiyan kyon pitti ya chinta sei,ar mein nyu na kahta ki ladke thik the, saari ek jissi biradari thi dear FAMINISTS, ar ek bhai BEER ar DANCE ki baat bhi ker rya sei....ke kahoon issne jitani ishne saari umer mein pi hogi itani meri khaali bottla mein pa jagi, na yakeen ho te aake dekh lega, per ya ho sakke sei mere vichar boring hon.

तेरी बुद्धि पर तरस आता है "भगवान तेरे को सदबुद्धी दे" ! समाज का ठेकेदार और संस्क्रती का रक्षक बनने की कोशिश मत कर....नही तो पब्लिक मारेगी उल्टा लटका कर...बियर कि खाली बोतल जो तेरे पास पड़ी है सर पर फोड़ देगी तेरे..... i cant waste my time to make u understand these basic common sense...you certainly belong to differet secton of socity....

nd-chora
January 29th, 2009, 10:28 AM
तेरी बुद्धि पर तरस आता है "भगवान तेरे को सदबुद्धी दे" ! समाज का ठेकेदार और संस्क्रती का रक्षक बनने की कोशिश मत कर....नही तो पब्लिक मारेगी उल्टा लटका कर...बियर कि खाली बोतल जो तेरे पास पड़ी है सर पर फोड़ देगी तेरे..... i cant waste my time to make u understand these basic common sense...you certainly belong to differet secton of socity....

buddhi aalle pahlan te tu aaja maarann aur bottle phoddann mere sir pe.

may be i belong to a different section of society, i belong to a society that is against the pub culture like rajasthan CM Gahlot Ji.
I m not one among them who dont like this culture at home but strongly in fevor of this culture at others home or society.

VISION OF RAM-SENA WAS ABSOLUTLY RIGHT BUT THE WAY THEY DID WAS NOT PROPERLY RIGHT.....OKKKKK

BHAIYO SAB KE APNE-APNE VICHAR HOTE HEIN... I M JUST LIKE THIS

vikrantsiwag
January 29th, 2009, 11:11 AM
This is really disgusting that even today and at a place like Manglore it happens. It shows the ill mental state of the protagonists acting there.

Few people say they are against drinking and pub culture. I too believe this is good if u don't drink. But the truth is pub culture exists and is legal and u cant deny this. All those present inside are adults and are responsible for their own actions irrespective of what sex they belong to. Whatever they are doing(drinking) they are doing in a place designated for the purpose. They are not harming anybody else, they don't loot anybody after drinking then what is this brouhaha all about. Why can't we simply accept this fact and stop being vociferous with women.

Nishantrathi82
January 29th, 2009, 11:34 AM

Aap hi ne kaha hai ki "wahan pe kya hota tha ye pata nahin aapko" - shayad un ladkiyo ko bhi nahi pata hoga ! To wo waha gayi to isme unhone aapke riti-riwaajo ke sath kya khilwaad kar diya?

Aur ye khilwaad tab kaha jaata hai jab ladke jaate hain waha? kisi ladke ke baal kyo nahi phaade jaate is tarah? Aapke kaun se culture me aata hai ladkiyo ke sath is tarah ka vyavahaar karna?

Ohho Jo hua that was really bad but mujhe 1 baat naahe Samjh aate Shweta g Waaha jo hua woh galat tha ya world k sare Male's galat hai :eek:apto haar thread me bas Male's se comparision shuru kaar dete ho 1 kaam kaaro agar itna he geela shikva hai 1 alaag jagah baano jaaha koi bhi Male na ho saare Female's hee hon then apke saare shikayat doooor ho jaynge;). Haar thread me bhaag kaar bas Male's ke jaan ke peeche paaad jaate ho aap.:confused:

sunitahooda
January 29th, 2009, 12:38 PM
Devender ye sab purani baat holi hain....aade guddgaame-dilli mai roz chhori Pub arr Disque mai jaa hain arr ek baat note kari hain sudhi chhoriyan nai itney kaammal chhorey na milltey jitney mudhiya nai mill jaa hain:oaage aur zamana baddlan laag rya hai....aage aage dekho hota hai kya:D

Nishantrathi82
January 29th, 2009, 12:40 PM
Devender ye sab purani baat holi hain....aade guddgaame-dilli mai roz chhori Pub arr Disque mai jaa hain arr ek baat note kari hain sudhi chhoriyan nai itney kaammal chhorey na milltey jitney mudhiya nai mill jaa hain:oaage aur zamana baddlan laag rya hai....aage aage dekho hota hai kya:D

Hahaha sahe kaaha Sunita g:p Devender bhai aap bhi jaldi baago aur Pub dics me entry kaar lo :D

caravi2910
January 29th, 2009, 12:40 PM

Hi,
This is a disgraceful act by "ram sena" and i strongly condemn it.
Let us take an example that if someone's daughter normally freak out at such places than no sane person will accept this view that by beating and bashing her she can be suppressed to go to these places.Marrying such a girl or not is a different issue altogether.Who says you to marry such a girl, its totally your choice.

In my opinion you simply can't crib anyone's freedom.That's my take on this issue.

prashantacmet
January 29th, 2009, 12:51 PM
Ohho Jo hua that was really bad but mujhe 1 baat naahe Samjh aate Shweta g Waaha jo hua woh galat tha ya world k sare Male's galat hai :eek:apto haar thread me bas Male's se comparision shuru kaar dete ho 1 kaam kaaro agar itna he geela shikva hai 1 alaag jagah baano jaaha koi bhi Male na ho saare Female's hee hon then apke saare shikayat doooor ho jaynge;). Haar thread me bhaag kaar bas Male's ke jaan ke peeche paaad jaate ho aap.:confused:

Bhai Nishant, shweta is pissed off bcz of exploitation of the women and shweta is always right !!:rock

sachinb
January 29th, 2009, 12:55 PM
Kilkiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii aala reply maarya,,,,,ghankhari sahi kahi se,,,,,,

Par Devender ke vichaar sahi se

sunitahooda
January 29th, 2009, 12:59 PM
Ab mujhe tumhari "JAAN" ke peechey paddna hai Nishant....ye bhi kya baat huyi bhala? What Shweta has pointed out is right that Were only the Girls wrong by visiting a pub? But the strange feeling on males part can be that WHATS NEW IF A MAN VISITS A PUB? History is evident that males have been doing it and a female has also started going there then WHERE WILL MALES GO:D In any case India is far far behind in this development we have a tough competition with Asian & European countries to reach their level:pye badlaav ki aandhi laddke hi laa sakte hain:D

sachinb
January 29th, 2009, 01:07 PM
mere hisaab te to saare PUBS ar MALES Ban kar dene chaahiye,,,,,,door si thaa ke baga de inhe:rock,,,,,,koye rolla e na rah ga,,,,,,,

Ab mujhe tumhari "JAAN" ke peechey paddna hai Nishant....ye bhi kya baat huyi bhala? What Shweta has pointed out is right that Were only the Girls wrong by visiting a pub? But the strange feeling on males part can be that WHATS NEW IF A MAN VISITS A PUB? History is evident that males have been doing it and a female has also started going there then WHERE WILL MALES GO:D In any case India is far far behind in this development we have a tough competition with Asian & European countries to reach their level:pye badlaav ki aandhi laddke hi laa sakte hain:D

sumitsehrawat
January 29th, 2009, 01:22 PM
Nishant, bhai mere khyaal se tum baat to galat le rahe ho. She's not saying men are bad or something... she's only saying why men who create more fuss at such places go unharmed? Ladki pub discotheque me dikhi to peet do aadmi udey jaake beshak kuch bhi kare jya... agar culture kharab hota hai to kya ye ladke nahi kharab karte kya? ve kyun nahi pit-te?

Baaki to abhi dekhte jaao vo aavan waala say ... k khya kare usne jib chora chori love you aala kaarad badlya kare... re bhai vo Valentine sa... datt jao aur 15 ek din... fer deekhenge ye Sena aale badmaash... kisse ho ne pakad ke peet denge... dukan fod denge... ar inke ve chor leader 100 bakwaad karenge

Aur Navin bhai ne ekdum sahi baat kahi hai un logo ke bare me.... ye asal me 'RAAVAN Sena' hai.

sunitahooda
January 29th, 2009, 01:22 PM
Til ka taad iss liye ban gaya ke wahan ye mishappening ho gayi warna kaun kahan aata jata hai kisko pata hai aur kaun janna chahta hai:rolleyes:

jitendershooda
January 29th, 2009, 01:25 PM
PUBS ar MALES ,,,,,,door si thaa ke baga de inhe:rock,,,,,,koye rolla e na rah ga,,,,,,,
Sachin in PUBS er MALES ne Katthey ee bagave ek nyare nyare :) ... yo cooljat kaisa to dukh palega

sachinb
January 29th, 2009, 01:50 PM
Hooda Bhai,,,,PUB ki saari botal tod ke katha e baga de inhe,,,,,ar Cooljat bhai ne kah dyaange ke Seet-raabri ar Gaas mein taan baja,,,,,

Bhai nyu batao ,,,,Seet-raabri ar Gaas te faaltu kisse aur cheej mein ho se ke nasha,,,,,mere barge to inke saare kaam chala rhe saa,,,,,ar khoob thaath te neend aave in donua ka sewan karan mein(as per season):rock

Sachin in PUBS er MALES ne Katthey ee bagave ek nyare nyare :) ... yo cooljat kaisa to dukh palega

Nishantrathi82
January 29th, 2009, 01:58 PM

Nishant, bhai mere khyaal se tum baat to galat le rahe ho. She's not saying men are bad or something... she's only saying why men who create more fuss at such places go unharmed? Ladki pub discotheque me dikhi to peet do aadmi udey jaake beshak kuch bhi kare jya... agar culture kharab hota hai to kya ye ladke nahi kharab karte kya? ve kyun nahi pit-te?

Baaki to abhi dekhte jaao vo aavan waala say ... k khya kare usne jib chora chori love you aala kaarad badlya kare... re bhai vo Valentine sa... datt jao aur 15 ek din... fer deekhenge ye Sena aale badmaash... kisse ho ne pakad ke peet denge... dukan fod denge... ar inke ve chor leader 100 bakwaad karenge

Aur Navin bhai ne ekdum sahi baat kahi hai un logo ke bare me.... ye asal me 'RAAVAN Sena' hai.

Sumit bhai and Sunita g i m agree with u k itne efforts k baad bhi equality naahe aa pa rahe hai males and females k rights me but aap mujhe ye bataiye pls issme kya saare males responsible hain aggar aap dono chante hai to i can give u around 10 posts of Shweta jaaha paar woh ye he Males k against waali baat kaarte hain, Jisne gaalat kiya critise that fellow na k saare males ko gaali do.
Baaki jinhoone ye kiya hai they r illitrate and non sense fellows pls don't compare all males with those kind of people.
Aur haan Sumit saahe kaaha Abhi Valentine paar to hooga he tamasha Human Rights ka saare aam maajak baanega so sabse Request hai 1 din pehle ya 1 din baad jaana saare aagar koi programme ho to :D

kapdal
January 29th, 2009, 02:51 PM
Dangi Sahab, What is this vision? Prima-facie to vision lag rahi thi: ladkiyon ke saath badtameezi, gundagardi, breaking law and order. Are you supporting that or am I missing something?

VISION OF RAM-SENA WAS ABSOLUTLY RIGHT BUT THE WAY THEY DID WAS NOT PROPERLY RIGHT.....OKKKKK

shweta123
January 29th, 2009, 02:51 PM
..............i can give u around 10 posts of Shweta jaaha paar woh ye he Males k against waali baat kaarte hain, Jisne gaalat kiya critise that fellow na k saare males ko gaali do.
Baaki jinhoone ye kiya hai they r illitrate and non sense fellows pls don't compare all males with those kind of people.
Nishant I hope you dont know what you are speaking & why !

If you can give me 10 posts where I have criticized men then either you are wrong in your interpretation in all the 10 cases or you just take things meant for others on yourself - And no one can help it believe me!

Now read with open eyes on what I commented :

Originally Posted by nd-chora http://www.jatland.com/forums/images/buttons/viewpost.gif (http://www.jatland.com/forums/showthread.php?p=195056#post195056)

Padho aur samjho ye kya kaha gaya hai - nahi samajh aaye to mai batati hu - in mahashay ne kahi bhi ye waha pe upasthit logo pe tippani nahi ki apitu waha pe upasthit ladkiyo pe ki - aur isse inke vichar pata lagte hain. Inko aapatti kewal un ladkiyo ke waha hone se thi aur wo bhi itni ki inki nazar me waha pe maujood har ladki characterless/galat/shadi na karne laayak thi :rolleyes:

Ab tum batao isme maine ye pucha ki aapne waha pe upasthit ladko pe koi tippaani kyo nahi ki, wo sahi the kya - ye pucha to isme sab males ki buraayi kaise aur kaha se hui :confused:

Agar aap baat ko waisa nahi samajh sakte jaisa ki kaha gaya hai, ya fir aapko apne mun mutaabik matlab nikaalne ka shauk hai to apne is shauk se yaha pe gandagi na failaaye.

I am NOT and I can NEVER be against men at large ! Men & women are wonderful creations of the Almighty - I guess you havent read this type of views ever in my posts (which I have mentioned many a times).

Clear your mind & dont jump on conclusions (wo bhi rang birange conclusions !!) and in case you have problem in understaning YoU can ask for a clarification before responding in your own silly ways like this !

Hope you will get it !!

cooljat
January 29th, 2009, 03:44 PM
Bhai Jitu, mein kyun dukh paloonga? :confused:

Waise, to be frank I've no issue if girls go to pub, disc,enjoy booze, smoke or have fun, its their own life and its their fundamental right to live the way they want !!

Btw, I've boozed with few Jatnis as well and I didn't felt strange in fact it was gud to have beer with them ... they act far better than Jat boys after booze !! :):cool:

I wonder, galti se koi Jatni hoti na uss Pub mein to ye Ram Sena vale nu bhagte jukar maar ke aage bhut bhaagte hein ! hehehe.. :cool:

Rock on
Jit

Nishantrathi82
January 29th, 2009, 04:21 PM

If you can give me 10 posts where I have criticized men then either you are wrong in your interpretation in all the 10 cases or you just take things meant for others on yourself - And no one can help it believe me!

Originally Posted by nd-chora http://www.jatland.com/forums/images/buttons/viewpost.gif (http://www.jatland.com/forums/showthread.php?p=195056#post195056)

Padho aur samjho ye kya kaha gaya hai - nahi samajh aaye to mai batati hu - in mahashay ne kahi bhi ye waha pe upasthit logo pe tippani nahi ki apitu waha pe upasthit ladkiyo pe ki - aur isse inke vichar pata lagte hain. Inko aapatti kewal un ladkiyo ke waha hone se thi aur wo bhi itni ki inki nazar me waha pe maujood har ladki characterless/galat/shadi na karne laayak thi :rolleyes:

Ab tum batao isme maine ye pucha ki aapne waha pe upasthit ladko pe koi tippaani kyo nahi ki, wo sahi the kya - ye pucha to isme sab males ki buraayi kaise aur kaha se hui :confused:

Agar aap baat ko waisa nahi samajh sakte jaisa ki kaha gaya hai, ya fir aapko apne mun mutaabik matlab nikaalne ka shauk hai to apne is shauk se yaha pe gandagi na failaaye.

I am NOT and I can NEVER be against men at large ! Men & women are wonderful creations of the Almighty - I guess you havent read this type of views ever in my posts (which I have mentioned many a times).

Clear your mind & dont jump on conclusions (wo bhi rang birange conclusions !!) and in case you have problem in understaning YoU can ask for a clarification before responding in your own silly ways like this !

Hope you will get it !!

Lo g 2 link too agar aur chaaheye hotto baata dena thoode time deekaar woh bhi laa dunga

http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=194691&postcount=38 (http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=194691&postcount=38)

http://www.jatland.com/forums/showthread.php?p=191533#post191533 (http://www.jatland.com/forums/showthread.php?p=191533#post191533)

And Sorry i was trying k kisse controversy waali thraed paar reply naahe kaarunga but now i m out of the discussion.
SD don't know but these kind of replies gives me the impression that u r on a war against males.

shweta123
January 29th, 2009, 04:38 PM
Lo g 2 link too agar aur chaaheye hotto baata dena thoode time deekaar woh bhi laa dunga

http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=194691&postcount=38 (http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=194691&postcount=38)

http://www.jatland.com/forums/showthread.php?p=191533#post191533 (http://www.jatland.com/forums/showthread.php?p=191533#post191533)

And Sorry i was trying k kisse controversy waali thraed paar reply naahe kaarunga but now i m out of the discussion.
SD don't know but these kind of replies gives me the impression that u r on a war against males.
Nishant why are u giving links in my favour :D ... I thought you were against me .......

1st Link : There it was said that 'why women dont stick to their mother's surname & why they use their father's surname if they dont wish to use their husbands surname'

And I said "* One more simple query - Why MEN only want to stick to their father's surname? why not their Mother's surname? :D Any logic for you doing that? :rolleyes:

----- you got it? I answered the query with another one thats it ! I said ki jab tumhaare paas apne papa ka surname use karne ka koi logic nahi hai to ladkiyo se kyo puchte ho unke is decision ke peeche unka kya logic hai !!

------ Ab isme MEN ki buraayi kaha hai kripya bataaiye ? :confused:

2nd Link :

Hey !! That was AMAN - the proven SAD MAN dont u know :D .... in case you dont ask some learned ppl out here.

Secondly, just go through it and I guess it is on a lighter note !! He was saying again & again that ugly women are bad at heart - on what basis?

No basis !!

So, I wrote there "You are talking about all this based on your experience - right? But my experience says that this applies in case of ugly men and not at all in case of women ! Now what?

You will say that you are right and m wrong ! :p

hahahaaaaa :rock"

But I guess you forgot to read these lines where I said ki ye sab SELF MADE THEORIES TUMHARI TARAH MAI BHI BANA SAKTI HU AUR YE FUNNY HAI:

"Aman actually these are self made theories based on personal experiences which rest on a limited sample set which YOU must have come across and cant be generalized so easily !

Better dont formulate funny theories :o ..... we cant afford to burst out in laughter too often :rock"

Nishant ji keep on searching & I will explain you the meanings !

I am pretty much confident that I can never and I had never been against all men !! Moreover, It was tooooooooooo funny to hear it - :D

I just simply adore, respect, care for etc etc my father & my husband just for the reason that they are simply good because of the many positive traits they have..... even I know many other men who are really good, sensible & respectable !!

Dont crack such jokes !!

deepika
January 29th, 2009, 04:43 PM
hahahaha well i cudn't stop laughing reading this funny n lovely comment........but i really appreciate and feel happy to read such views on such sensitive topic.Everyone has a right to live life they one wants to.Seriously such so called bloody leaders such be punished for such cruel act.:mad:

ऐसे टटपुन्जिये self styled नेताओ और उनकी सेना को तो पुरे बाज़ार में नंगा करके ताजी नीम की कामडी से पीटना चाहिए.... and than put them behind bars for a long Rigorous holiday.. probably not less than 5 years...

Nishantrathi82
January 29th, 2009, 04:49 PM
Nishant why are u giving links in my favour :D ... I thought you were against me .......

1st Link : There it was said that 'why women dont stick to their mother's surname & why they use their father's surname if they dont wish to use their husbands surname'

And I said "* One more simple query - Why MEN only want to stick to their father's surname? why not their Mother's surname? Any logic for you doing that?

----- you got it? I answered the query with another one thats it ! I said ki jab tumhaare paas apne papa ka surname use karne ka koi logic nahi hai to ladkiyo se kyo puchte ho unke is decision ke peeche unka kya logic hai !!

------ Ab isme MEN ki buraayi kaha hai kripya bataaiye ? :confused:

Bilkul mujhe kuch aisee hee answer ke umeed thee aap mujhe ye bataiye k Question galat tha isska matlab aap uss question ko critise kaarye na ke irrelevant question ko justify kaar k liye 1 aur irrelevent question kaaro.
Mujhe lagta hai kaal ko koi ye bhi thread chaala dega k why only Girls give birth to the child not males:D

2nd Link :

Hey !! That was AMAN - the proven SAD MAN dont u know :D .... in case you dont ask some learned ppl out here.

Secondly, just go through it and I guess it is on a lighter note !! He was saying again & again that ugly women are bad at heart - on what basis?

No basis !!

So, I wrote there "You are talking about all this based on your experience - right? But my experience says that this applies in case of ugly men and not at all in case of women ! Now what?

You will say that you are right and m wrong !

hahahaaaaa "

But I guess you forgot to read these lines where I said ki ye sab SELF MADE THEORIES TUMHARI TARAH MAI BHI BANA SAKTI HU AUR YE FUNNY HAI:

"Aman actually these are self made theories based on personal experiences which rest on a limited sample set which YOU must have come across and cant be generalized so easily !

Better dont formulate funny theories :o ..... we cant afford to burst out in laughter too often :rock"

Nishant ji keep on searching & I will explain you the meanings !

I am pretty much confident that I can never and I had never been against all men !! Moreover, It was tooooooooooo funny to hear it - :D

I just simply adore, respect, care for etc etc my father & my husband just for the reason that they are simply good because of the many positive traits they have..... even I know many other men who are really good, sensible & respectable !!

Dont crack such jokes !!

Acche baat hai aagar aap against nahe hai Males ke ye to accha hai but many times ur posts leaves that kind of impression actually waise to apke maarji hai but mai ye lehna chata hun agar koi galat hai to ussko galat kaaho na ke sare males ko jaise ke aaj pub waale me apne kaaha unn jab males jate hai to ussnke baal pakad kaar kyo naahe bhagate Mam jo unhone kiiya that was wrong i think jinhone kiya hai unnko kaho naa ke sare males ke baal faado:p
Accha hai apko paata chaal gaya k mai apke against naahe hun otherwise mujhe clear kaarna padta k mai apke against nahe hun:p
Accha hai chalo mere jokes hee sahe iss bahane aap haaas to leete ho:D

shweta123
January 29th, 2009, 04:56 PM
Bilkul mujhe kuch aisee hee answer ke umeed thee aap mujhe ye bataiye k Question galat tha isska matlab aap uss question ko critise kaarye na ke irrelevant question ko justify kaar k liye 1 aur irrelevent question kaaro.
Mujhe lagta hai kaal ko koi ye bhi thread chaala dega k why only Girls give birth to the child not males:D

Acche baat hai aagar aap against nahe hai Males ke ye to accha hai but many times ur posts leaves that kind of impression actually waise to apke maarji hai but mai ye lehna chata hun agar koi galat hai to ussko galat kaaho na ke sare males ko jaise ke aaj pub waale me apne kaaha unn jab males jate hai to ussnke baal pakad kaar kyo naahe bhagate Mam jo unhone kiiya that was wrong i think jinhone kiya hai unnko kaho naa ke sare males ke baal faado:p
Accha hai apko paata chaal gaya k mai apke against naahe hun otherwise mujhe clear kaarna padta k mai apke against nahe hun:p
Accha hai chalo mere jokes hee sahe iss bahane aap haaas to leete ho:D
Hasne ke liye bahaane mat banaao !!

Anyways Nishant U didnt got it right till now.

Let me try again seriously:

Maine BIKUL NAHi kaha ki males ke baal faad do - maine kaha tha ki un BURE logo ne (Ram / Ravan Sena waale ) ladkiyo ko hi kyo chuna baal fadne ke liye ? Ladke the sath me na, unke baal kyo nahi faade?? Unko barabar ka treatment kyo nahi diya???

Kyo ladkiyo ki galati galati maani gayi aur ladko ka waha jaana kisi ko objectionable nahi laga un Ram Sena waalo ko??

Isme sab men kahi se kahi tak nahi aaye !!

Nishantrathi82
January 29th, 2009, 05:02 PM

Maine BIKUL NAHi kaha ki males ke baal faad do - maine kaha tha ki un BURE logo ne (Ram / Ravan Sena waale ) ladkiyo ko hi kyo chuna baal fadne ke liye ? Ladke the sath me na, unke baal kyo nahi faade?? Unko barabar ka treatment kyo nahi diya???

Kyo ladkiyo ki galati galati maani gayi aur ladko ka waha jaana kisi ko objectionable nahi laga un Ram Sena waalo ko??

Ok fine in that case i misinterpret your statement and sorry for that. And i m agree na he unko Girls k sath aisa kaarna chaye and na hee boys k sath balki dooono ko miil kaar unkko piitnaa chahaye ram sena ya ji bhi thee woh. Abhi to Valentine's day paar dekho kya kya hoota hai.

anilsinghd
January 29th, 2009, 05:14 PM

kandhe se kandhe mila ke chalne ka jamaana hai :D to laddke jaa sakte hain pub etc to ladkiyaan kyun nahi ?
competition mein sab jaayaj hai :D

anilsinghd
January 29th, 2009, 05:17 PM
Hooda Bhai,,,,PUB ki saari botal tod ke katha e baga de inhe,,,,,ar Cooljat bhai ne kah dyaange ke Seet-raabri ar Gaas mein taan baja,,,,,

Bhai nyu batao ,,,,Seet-raabri ar Gaas te faaltu kisse aur cheej mein ho se ke nasha,,,,,mere barge to inke saare kaam chala rhe saa,,,,,ar khoob thaath te neend aave in donua ka sewan karan mein(as per season):rock
yo gaas key saanka hove sai bataiyo rai? :confused: goji ki baat tai na karo so ??

yudhvirmor
January 29th, 2009, 05:26 PM

Kyo ladkiyo ki galati galati maani gayi aur ladko ka waha jaaana kisi ko objectionable nahi laga un Ram Sena waalo ko??

Jii uss video main Ram Sena ke ladke kee bhi service karan laag rahe hain.. I think that was a Mob and they targetted whoever came in camera frame

nd-chora
January 29th, 2009, 06:53 PM

Hope you will get it !!

mere vichar mein tere pe thopta kouna, samajh aawe te samajh le na te ja PUB mein ar JAB dekhanniye aawen te unane bhi bata diye ki mein te pub mein jaya karti, pher bataiye MAINE LADKIYON KA NAAM KYUN LIKHA AR LADKON KA KYUN NA LIKHA

nd-chora
January 29th, 2009, 06:58 PM
dangi sahab, what is this vision? Prima-facie to vision lag rahi thi: Ladkiyon ke saath badtameezi, gundagardi, breaking law and order. Are you supporting that or am i missing something?

bhai kapil vision was to keep alive the unvaluable culture and values of this country, but i have already mentioned that the way was not good for that mission. Understand bhai

anilsinghd
January 29th, 2009, 06:59 PM
mere vichar mein tere pe thopta kouna, samajh aawe te samajh le na te ja PUB mein ar JAB dekhanniye aawen te unane bhi bata diye ki mein te pub mein jaya karti, pher bataiye MAINE LADKIYON KA NAAM KYUN LIKHA AR LADKON KA KYUN NA LIKHA

Davender , this is a social forum , and one must maintain enough decorum!

The post by you is not in good spirits! Differences of opinion does not mean we get personal on things! I request you to please remain in spirits while getting in discussions! :)

sachinb
January 29th, 2009, 07:01 PM
haan bhai Goji bhi kah se,,,,,par manne te Gaas kahan mein faaltu maja aavve se,,,,,,,,,mere khyaal te Goji mein ar Gaas mein shaayad thoda bhot farak ho se kera,,,,,,bhai experts pe puchh ke pakka bata dyungaaa

yo gaas key saanka hove sai bataiyo rai? :confused: goji ki baat tai na karo so ??

yatinder19
January 29th, 2009, 10:00 PM
Davender , this is a social forum , and one must maintain enough decorum!

The post by you is not in good spirits! Differences of opinion does not mean we get personal on things! I request you to please remain in spirits while getting in discussions! :)

Rightly said....

kapdal
January 29th, 2009, 11:05 PM
Devender- Did they come and tell you that their vision is "to keep alive the unvaluable culture and values of this country"? No one knew about these idiots before this incident. So in all likelihood, you have assumed this vision because of what they did and how they did it. And then you also say that their way was not good. Do you realize the contradiction?

bhai kapil vision was to keep alive the unvaluable culture and values of this country, but i have already mentioned that the way was not good for that mission. Understand bhai

sanjeev_balyan
January 29th, 2009, 11:56 PM
Bada mahal sa uuth rya, topic kya tha aur tum saare kahan lege isse ( i dont think this was a gender discrimination incident)

wrong is wrong and right is right in any situation.

so asking that why they have not done any thing to men there, is not solving any problem. if they had done this also than, were they right,, NOOOOOOOOOOO

they were idiots and u r fighting on their action, why they did like this , why not like that.

going to pub for any body (men or women) is not a crime, its a personal choice and interest. just like choosing the veg and non veg. veggi cant abuse a nonveggi saying that nonveg is unhealthy.

and one more thing pl dont take it as an personal attack if some body is having diff view.

sumitsehrawat
January 30th, 2009, 12:07 AM
listen Mr... main tumhari sister mother wife daughter kissi ke baare me bhi jhoothi aur gatiya baat likhu ko kaisa lagega tumko? Refrain from such cheap and inferior comments.

... samajh aawe te samajh le na te ja PUB mein ar JAB dekhanniye aawen te unane bhi bata diye...,

sidchhikara
January 30th, 2009, 01:53 AM
Here is an interesting writeup related to mob violence in India ..... the original link is...
http://indiauncut.com/iublog/article/the-systematic-use-of-terror/

Here is the copy:

“The Systematic Use Of Terror”

Reader Ila Bhat writes in:

I don’t know if this comment will ever make it to your blog but I’m writing it anyway in the hope more of your readers will understand that terrorism is not just that which comes from Kasab’s gun.
Someone I know was ill-fated to be at both the Oberoi on 26/11 and the Intercontinental last week, when the SS attacked the hotel (http://ibnlive.in.com/news/shiv-sena-workers-vandalise-mumbai-hotel/83324-3.html). He recalled breaking out in a sweat thinking it was happening all over again. he thought he was the ultimate resilient Mumbaikar and was most gung-ho after 26/11, but after this latest incident landed up having to visit a shrink. He recounted the horrors of those first minutes when the Sainiks started their assault. He is a 3rd generation Marathi Mumbaikar and has voted in the past for the SS. Never again, says he.
In a city still scarred by 26/11, the Thackeray cousins have been granted taxpaid security to wreak havoc and terrorise. How different are they from Kasab?
On the one hand, I’d be wary of drawing a moral equivalence between the Shiv Sena and the Lashkar: The Sena doesn’t go around shooting people with machine guns, or setting off bombs in crowded marketplaces. (Well, not yet.)
On the other hand, let’s look at the definition of terrorism according to Merriam-Webster (http://www.merriam-webster.com/dictionary/terrorism): “The systematic use of terror especially as a means of coercion.”
What else do these loony right-wing groups, the Shiv Sena and the Bajrang Dal and their offshoots, do if not this? In the last few days, we have had:
1] Women beaten up (http://tinyurl.com/d9uqpt) in a Mangalore lounge-bar because drinking and spending time with boys was considered un-Hindu.
2] Vandalism (http://ibnlive.in.com/news/mns-does-it-again-now-attacks-mumbai-university/83805-3.html) on the Mumbai University campus “over a perceived injustice to the Marathi language.”
3] An attack (http://www.zeenews.com/states/2009-01-21/500419news.html) on a Pune theatre for showing a Kannada film.
4] An attack (http://www.ndtv.com/convergence/ndtv/mumbaiterrorstrike/Story.aspx?ID=NEWEN20090081600&type=News) on North Indians in Nashik for daring to sing Bhojpuri songs.
5] The forced changing (http://timesofindia.indiatimes.com/Mumbai/Karachi_Sweets_to_turn_Jai_Shri_Krishna/articleshow/4027782.cms) of a shop’s name from Karachi Sweets to Jai Shri Krishna Sweets.
Is this not “the systematic use of terror especially as a means of coercion”? And in all these cases, some of the accused might get arrested, but are released in no time and are back in business. As I’d once written (http://www.indiauncut.com/iublog/article/mobs-are-above-the-law/), mobs in India have the license to do as they please if they do it under the banner of politics or religion. If you and I go and vandalize a hotel lobby or beat up women in a lounge bar, you can bet we’ll be thrown into jail, and rightfully so. But if we do it under the pretext of defending our culture or our religion, then anything goes. The rule of law, in such situations, is a joke.
It has become clichéd to talk of the ‘Resilience’ of Mumbaikars. I think that’s the wrong quality to speak of. Shall we talk ‘Apathy’ instead?
http://indiauncut.com/images/folder.gif Posted by Amit Varma in Freedom (http://www.indiauncut.com/iublog/categories/category/Freedom/) | India (http://www.indiauncut.com/iublog/categories/category/India/) | News (http://www.indiauncut.com/iublog/categories/category/News/) | Politics (http://www.indiauncut.com/iublog/categories/category/Politics/) | Small thoughts (http://www.indiauncut.com/iublog/categories/category/Small%20thoughts/)

amans
January 30th, 2009, 06:20 AM
who were these people who did this? were they educated? drop-outs? what kind of people have so much free time that instead of making a living they go around beating up women and anyone they think is immoral? are they from poor socio-economic background? do they have jobs? don't they have anything better to do? do they treat their womenfolks just the same? do they live in slums? where was shiv sena when mumbai was being attacked? are they imitating iranian moral police who do the same things? or are they just goondas who have joined shiv sena to gain legitimacy? are these isolated incidents? who is responsible for this? would it be leadership of shiv sena? do these people actually work to make a living or are they living off donations? what is the use of shiv sena? besides stirring up religious sentiments once in a while? they have non-hindu beatup days, valentine's day beatup's, now pub beatup's? what else? have they done anything for common hindus? the downtrodden?

sudeepdular
January 30th, 2009, 06:24 AM
Bhai Jitu, mein kyun dukh paloonga? :confused:

Waise, to be frank I've no issue if girls go to pub, disc,enjoy booze, smoke or have fun, its their own life and its their fundamental right to live the way they want !!

Btw, I've boozed with few Jatnis as well and I didn't felt strange in fact it was gud to have beer with them ... they act far better than Jat boys after booze !! :):cool:

I wonder, galti se koi Jatni hoti na uss Pub mein to ye Ram Sena vale nu bhagte jukar maar ke aage bhut bhaagte hein ! hehehe.. :cool:

Rock on
Jit

Rightly said...jatnis with beer...malicious cocktail...:D

prashantacmet
January 30th, 2009, 11:35 AM

Bhai dangi saahab !!.....aap to katai lundhaar aala kaam kar re ho.........iss umar main to maadi si sharam kar lyo:tamatar

sachinb
February 2nd, 2009, 08:44 PM
Bhai Anil Goji aur Gaas mein ek antar hota hai,,,,,,

Goji saanjh ke time mein jab subah ka seet bach rhyaa ho aur uske maah Dhaar maar ke dhoodh milaaya jaaya kare,,,dhaara ka dhoodh ar seet ke taste ke anusaar ek ratio hoti hai,,,,phir us mixed Dhoodh+Seet ko Baajre ki Kheechadi ke saath mila kar khaaya jaata hai.....badi tasty ho se yaa Goji Bhai,,,

Gaas subah ke time khaaya jaata hai jab pahle din ki Baajre ki kheechadi bach jaati hai to usme apni suvidhaa anusaar Dahi ya phir seet milaa kar khaayi jaati hai,,,,,,,ar bhai Suvaad ki to bas puchhe mat naaa...main to nyu kahu su ke Bhyaaya mein bhi ek stall Gaas ar Goji ka laagna chaahiye:rock

Mere hisaab se saare PUB bandh karke Gaas aur Goji ke stall laagne chaahiye,,,,aapne Jat bhaiyo ko business bhi mil jaayega

shweta123
February 3rd, 2009, 11:52 AM
Uncle ji :eek: dekhanniye bhi aa liye, arr byah bhi ho gaya - baat issi sae ki sab aap barge maade konii hote :rolleyes:

Arr rahi thopne aali baat to tam mar bhi loge to bhi na thop paoge :thappad

Better mind your business and dont think that everyone in this world thinks the way you do ! Let the people decide what to do & what not, and in case you dont, its you who are at fault and no one can help it !

And in case you are so concerned about the ladies first go & learn some etiquettes:cool:

and yes ... also decide what u r fighting for - you want all ladies doing the things of their choice to be beaten up by xyz men?

till what point will you go to decide how they should behave, what they should do & what not? Or you want a gunda culture - if any man sees a lady doing anything objectionable according to him he should go & hit her?

This is what you mean by our culture?

sachinb
February 3rd, 2009, 12:11 PM
mhaari Jalebi kit se:),,,,,main to nyu e baat dekhu thaa

Uncle ji :eek: dekhanniye bhi aa liye, arr byah bhi ho gaya - baat issi sae ki sab aap barge maade konii hote :rolleyes:

:thappad

shweta123
February 3rd, 2009, 12:23 PM
mhaari Jalebi kit se:),,,,,main to nyu e baat dekhu thaa
acha ... baat dekho the aap :rolleyes: ? kyo bhala? mai ke bhaari pad ri thi ...:(

arr mhaari jalebi kit se ? :mad:

sachinb
February 3rd, 2009, 12:26 PM
ib jab Jalebi khuvaan ki baat chaali to ulti meri od ne bandhook kar di bhaari kah ke:D,,,,,,chhori ka byaah ho ar Jalebi kyukar bhulli jaa sakke se,,,,,bhaari aali baat nahi se,,,,ib ham bhi nifraam hoge ke bhai chhori aapne ghar ne chali gayi:)

acha ... baat dekho the aap :rolleyes: ? kyo bhala? mai ke bhaari pad ri thi ...:(

arr mhaari jalebi kit se ? :mad:

shweta123
February 3rd, 2009, 12:42 PM
ib jab Jalebi khuvaan ki baat chaali to ulti meri od ne bandhook kar di bhaari kah ke:D,,,,,,chhori ka byaah ho ar Jalebi kyukar bhulli jaa sakke se,,,,,bhaari aali baat nahi se,,,,ib ham bhi nifraam hoge ke bhai chhori aapne ghar ne chali gayi:)
aap te nifraam ho liye par mai konii hui :D..... aade haande ja sae ye chora baate bagaata sa - ek be ye settle ho ja tab jalebi kha ke houngi 'ni-fr-aam' :p

arr ghane din ki baato ki ke jalebi hua kare hain - market me kith te dhundhu mahino puraani jalebi :(

vikrantsiwag
February 3rd, 2009, 02:12 PM
aap te nifraam ho liye par mai konii hui :D..... aade haande ja sae ye chora baate bagaata sa - ek be ye settle ho ja tab jalebi kha ke houngi 'ni-fr-aam' :p

arr ghane din ki baato ki ke jalebi hua kare hain - market me kith te dhundhu mahino puraani jalebi :(

Koi baat ni Shweta ji baat purani bhi ho par Jalebi taazi chal jaangi..

Aap pahle matter sulta lo pher pure JL ko jalebi ki dawat dena.:):p:p

deepakchoudhry
February 3rd, 2009, 02:19 PM
UK is notorious for it's Pub Culture. It has done more harm than good.

It has created problems in society. Violence, anti-social behaviour etc etc are associated with it.

Govt is trying to deal with it but to no avail.

I don't think one should follow everything in the WEST blindly.

On the other hand I'm not in favour of Vigil ante taking control of the situation.

Everyone should have a freedom of choice the way they want to lead their life (as long as it's legal of course)

ajayverma1973
February 3rd, 2009, 04:48 PM
Shwetaji,

Don't compare females with males both are entirely different mentally as well as physically.

Raat ko pub maen jana ladkiyon ke achhe lakshan nahin hain.

shweta123
February 3rd, 2009, 04:52 PM
Shwetaji,

Don't compare females with males both are entirely different mentally as well as physically.

Aur ladko ke ye ache lakshan hain ???

I didnt said that males & females are alike ! They are obviously different BUT they both are human beings and are ought to be treated at par keeping in regard this broad similarity !

ajayverma1973
February 3rd, 2009, 04:58 PM
Shweta ji

You are again trying to compare,

Jo kam ladke karte hain woh kam ladkiyon ko shobha nahin dete aur jo kam ladkiyan karti hain wo ladko ko.

I think one should not copy each other aur han this is male dominate society and it should be, coz male can control the things better.

Aur ladko ke ye ache lakshan hain ???

I didnt said that males & females are alike ! They are obviously different BUT they both are human beings and are ought to be treated at par keeping in regard this broad similarity !

shweta123
February 3rd, 2009, 05:06 PM
Shweta ji

You are again trying to compare,

Jo kam ladke karte hain woh kam ladkiyon ko shobha nahin dete aur jo kam ladkiyan karti hain wo ladko ko.

I think one should not copy each other aur han this is male dominate society and it should be, coz male can control the things better.

Please mujhe kaamo ki list dijiye - kaun se kisko shobha dete hain :confused:

Really I dont know whether such list exists ! Oh God mai itni badi kaise ho gayi bina is list ko jaane padhe :confused::o

Ye male dominated society hai - maine to kabhi domination manjoor hi nahi kiya aaj tak fir mai aaj kaise zinda hu ye bhi bata dijiyega :rolleyes:

And if men can control things better then come and show me how will you control my SENSIBLE questions here.

You keep coming with answers and I will be coming with my questions (all sensible) - aur agar aapne SATISFACTORY jawaab diya to maan lungi aapki baat - CHALLENGE !

sachinb
February 3rd, 2009, 06:02 PM
Verma sahab, kisi bhi cheej ki ati naa to ladko ke liye achhi hai aur na hi ladkiyo ke liye,,,,,,,,,,

Shwetaji,

sunitahooda
February 3rd, 2009, 06:58 PM
Ibb aade rolla maachega k:confused:
Verma sahab, kisi bhi cheej ki ati naa to ladko ke liye achhi hai aur na hi ladkiyo ke liye,,,,,,,,,,

anilsinghd
February 3rd, 2009, 11:17 PM
Ibb aade rolla maachega k:confused:

ek prem patra manne bhi aawega moderators se :o lekin na ruka jaata :D

rolla maache to thread matna Lock kariyo , hamari bhi vichaar hain , hamari bhi bhaavnaayein hain , vyakt karne ka mauka milna chahiye :o:o

sidchhikara
February 4th, 2009, 02:22 AM
Shwetaji,

Koi naa .. din mein pee lengi. Ek pauaa gail rakhe purse mein.

ygulia
February 4th, 2009, 02:24 AM
One thing is good in India that Administration is too smart to shrink the responsibility to administer law and order.
Example 1: long time ago there was law and order problem in Gurgaon regarding safety of women working in Call Centres. Instead of providing security to those women the administration came with an idea that women should not work in night shift and they tried to enforce it against all odds.
Example 2: the current example of Bangalore pubs.
If the administration has problem with these pubs then the legislature can make laws for their governance and implement it. Why a gender bias is being created in our society where as the constitution clearly says that there will be no discrimination on the basis of cast, gender, race etc……..

It is unfortunate that instead of solving any problem people want to run away from it. The so called Ram Sena can create social awareness instead of taking law in their own hands and the most unfortunate thing, the ruling party and its CM justifies these unlawful activities.
God bless India.

ygulia
February 4th, 2009, 02:27 AM
ek prem patra manne bhi aawega moderators se :o lekin na ruka jaata :D

rolla maache to thread matna Lock kariyo , hamari bhi vichaar hain , hamari bhi bhaavnaayein hain , vyakt karne ka mauka milna chahiye :o:o

Bhai koi na lock karta is thread ne, apne vichar or bhaavnaayein khul kar vyakt kar.........intzaar kar rahe hai aur utsak hai padhne ke liye........

poonam
February 4th, 2009, 03:06 AM
Koi naa .. din mein pee lengi. Ek pauaa gail rakhe purse mein.

Hahahahha....very funny...ye tumhare achhe lakshan nahin hai Sid...:D

sidchhikara
February 4th, 2009, 05:00 AM
Hahahahha....very funny...ye tumhare achhe lakshan nahin hai Sid...:D

Poonam, it does'nt matter - I am not a girl - so I can do anything, I can go to the pub anytime I want and say anything I want.;)

anilsinghd
February 4th, 2009, 08:24 PM
One thing is good in India

God bless India.

I have always been a advocate on building on things rather than starting afresh , though its not always the right idea! :)

Culture and tradition is one thing , we must certainly not try to create all new but rather add on and fine tune the older versions how ever buggy it may look or feel like!

One can easily segregate the two clear groups over here on the thread , the proponents of the continuity of the culture we have lived in for ages and the advocates of the ideas of equality , egalitarian approach!

Whos right , whos wrong? Once can have his/her personal take on that! :) And it will be biased by your beliefs for sure!
Or if you chose to include the evolution theory into it , Darwin will propose that the better ones to adapt will eventually make it their way! :)

Adapt is "the" word and adapt one should , how fast is again how comfortable you are!

Change is destined , we can only try and make it gradual for a smoother transition :)

It does not make sense to categorise some work only reserved for guys and on the same time it also is immature to categorise such acts and put the blame on the men fraternity! :) or to divert the anger and reaction in a ways so as it looks like that the female sect are the targetted ones!

Remember you only giving opportunity for discrimination if you chose to categorise! :)

sumitsehrawat
February 5th, 2009, 07:50 PM
bhai Sid, every now and then you come with some real good web-links...
this time I also managed to find one... http://ibnlive.in.com/videos/84213/02_2009/twtw0102_1/cyrus-spoof-on-sri-ram-sene-padma-awards-row.html (Cyrus mast hai...) please hop over the initial movie advertisement...

P.S.: posted in good humour!

Poonam, it does'nt matter - I am not a girl - so I can do anything, I can go to the pub anytime I want and say anything I want.;)

poonam
February 6th, 2009, 01:14 AM
this time I also managed to find one... http://ibnlive.in.com/videos/84213/02_2009/twtw0102_1/cyrus-spoof-on-sri-ram-sene-padma-awards-row.html (Cyrus mast hai...) please hop over the initial movie advertisement...

Hahahahaha...Cyrus is a riot!
Too good!

sidchhikara
February 6th, 2009, 02:46 AM

I love this show .... thanks for the clip

deepika
February 6th, 2009, 05:43 AM
funny indeed:D:D:D:D:D:D

annch
February 6th, 2009, 09:07 AM
A pub for women only!! to carry forward the "unvaluable" male dominated "culture"

Nishantrathi82
February 6th, 2009, 10:02 AM
New Declaration by Ravan Seena:D
Jo koi ladka Ladki sath me milenge Valentine Day waale din ussnke jabar daste Shadi kaara denge.:rock
To g Shadi ka kharcha baach jayga jo bhi sahdi me intrested hon apne apne partner k sath sadak paar nikaal jaaye:D

sachinb
February 6th, 2009, 10:04 AM
Bach ke rahiye bhai 14th Feb ne,,,,kade khaal utri paave ,,,,,,pher TV pe kad deekhata haande:D

New Declaration by Ravan Seena:D
Jo koi ladka Ladki sath me milenge Valentine Day waale din ussnke jabar daste Shadi kaara denge.:rock
To g Shadi ka kharcha baach jayga jo bhi sahdi me intrested hon apne apne partner k sath sadak paar nikaal jaaye:D

Nishantrathi82
February 6th, 2009, 10:06 AM
Bach ke rahiye bhai 14th Feb ne,,,,kade khaal utri paave ,,,,,,pher TV pe kad deekhata haande:D

Bhai g mai to ghaar se baahar bhi naa likduuuuuu :rock
Mujhe ghaana daar laage hai iss Ravan seena se:D

sachinb
February 6th, 2009, 10:08 AM
Vaise jyaada darne ki baat nahi hai,,,recently the Police commissioner made a statement and They said that security of people celebrating such event should be of police, I think They was write in saying this after one young couple was harrassed by Delhi police

yatinder19
February 8th, 2009, 08:16 PM

Rathi saab...

But this is against ur punch line...

"If you don't like any rule,
just follow it,
reach the top and change the rule:)"

Jo Darr gaya..wo marr gaya

yatinder19
February 8th, 2009, 08:22 PM
Vaise jyaada darne ki baat nahi hai,,,recently the Police commissioner made a statement and They said that security of people celebrating such event should be of police, I think They was write in saying this after one young couple was harrassed by Delhi police
Thats gud...:rock
Par bhaai ye khaali statement hai...inpe mat jaana...
Savari apne samaan ki khud jimmedaar hai...;)

navingulia
February 9th, 2009, 09:15 AM
Humans inherit a lot of their traits based on the caste, creed, region, religion and gender they are born in.
Unfortunately, a large number are never able to evolve beyond that and that is the reason for all conflicts in this world.

Nishantrathi82
February 9th, 2009, 09:32 AM
Rathi saab...

But this is against ur punch line...

"If you don't like any rule,
just follow it,
reach the top and change the rule:)"

Jo Darr gaya..wo marr gaya

Hahahaha Bhai g koi baat na waise bhi itna jarorore koine Saturday hai ghar paar laate laagao mast neend looo :D

crsnadar
February 10th, 2009, 01:29 AM
Actually administration is not at all strong/honest/strengthfull/smart/stratagic/capable to provide safety of women everywhere.
These type of incidents reveal admin weakness & inefficient use of security forces.

All security forces must be aware of Human Rights beside their personal social culture.
So called Moral Brigade has no right to force their own lows on people.

& the culprits who always be in search of anything vulnerable are now aware of this admin weakness
& knowledge of human rights is of no means for most of them as they are not educated enough
& mostly they emerge from local mass as they rarely go outstation for jobs

Beaurocrats, Govt Officials & Few Politicians/Leaders who are aware of all these only try their level best to SUPRESS the Evil Incidents.

& they are always ready with their answers & explanations...in a very Tough Essotaric & Strong English so as to make it of no use for ordinary people.
Just to save government & maintain their ellite status

sidchhikara
February 10th, 2009, 06:22 AM
Here are some initiatives against the Sena's. You can support one if you want to - something is better than nothing...... The original post can be found here ....

http://wokay.in/2009/02/07/taking-on-the-moral-police/

Here is the writeup for those who donot want to click over.....

I tried very hard to make a quis custodiet ipsos custodes (http://en.wikipedia.org/wiki/Quis_custodiet_ipsos_custodes%3F) joke in the title, but I couldn’t get a decent one. Anyway.
So after the Shri Ram Sene ran amuck in Mangalore, some other people have decided to stand up either against idiots who think culture gives them a free pass to beat up people, or for people who just want to get on with life and be affectionate without being beaten up. So here’s a quick list:
First, the Delhi organisation of the Jammu-based National Panthers Party (http://jknationalpanthersparty.com/) has announced that it will hit the streets on St. Valentine’s Day and beat up anyone who is annoying couples (http://www.hindustantimes.com/StoryPage/StoryPage.aspx?sectionName=HomePage&id=321bd88c-1606-4f2c-9a89-29ef2d27f319&MatchID1=4922&TeamID1=4&TeamID2=2&MatchType1=1&SeriesID1=1244&PrimaryID=4922&Headline=V-Day+vigilantes+to+protect+lovers).

“The party has decided to oppose fundamentalist and communal elements that indulge in moral policing and don’t allow the youth to celebrate the day of red roses,” said Delhi NPP chief Sanjoy Sachdev.
Apart from issuing ‘beat on sight’ orders, the NPP has also sought police help in protecting those who want to celebrate Valentine’s Day. “If red chillies and pepper fail to scare away the obstructers, our activists will resort to judo and karate tactics,” said Sachdeva, the self-appointed patron saint of lovers. “And this will continue till police arrest the trouble makers,” he added.

(Hindustan Times (http://www.hindustantimes.com/StoryPage/StoryPage.aspx?sectionName=HomePage&id=321bd88c-1606-4f2c-9a89-29ef2d27f319&MatchID1=4922&TeamID1=4&TeamID2=2&MatchType1=1&SeriesID1=1244&PrimaryID=4922&Headline=V-Day+vigilantes+to+protect+lovers))

Who’s going to police the moral police? The National Panthers, that’s who!

Hari the Kid (http://www.harishenoy.com/) would like this to become a pan-India thing, and proposes to start off in Bangalore. If you wish to assist, please let him know.

If you are non-violent, then there’s this: Stand Up to Moral Policing (http://avalentineforindia.blogspot.com/), which wants help and volunteers for a peaceful protest march in Delhi. Unfortunately, there doesn’t seem to be any idea beyond a protest march, but hopefully that will just be a start.

What if you approve of public display of affection, but also are a fan of Our Glorious Culture? Then this is probably what you should be considering: Kamasutra Day - A Truly Indian Cultural Event (http://www.facebook.com/home.php?#/group.php?gid=50104245901&ref=nf). On a side note, it would be awesome if xkcd listed the numerical equivalents (http://xkcd.com/487/) and baseball positions (http://xkcd.com/540/) for all the Kamasutra and Khajuraho positions.

And if you don’t give a damn about culture, there’s The Coalition of Pubgoing Loose and Forward Women (http://www.facebook.com/home.php?#/group.php?gid=49641698651&ref=mf).
written by Aadisht \\ tags: bhim singh (http://wokay.in/tag/bhim-singh/), kamasutra day (http://wokay.in/tag/kamasutra-day/), moral police (http://wokay.in/tag/moral-police/), national panthers party (http://wokay.in/tag/national-panthers-party/), pub (http://wokay.in/tag/pub/), shri ram sene (http://wokay.in/tag/shri-ram-sene/), valentine's day (http://wokay.in/tag/valentines-day/)

kapdal
February 10th, 2009, 03:16 PM
Good stuff Sid. Aadisht is actually a batchmate of mine- he writes really well and has some really innovative ideas.

Here are some initiatives against the Sena's. You can support one if you want to - something is better than nothing...... The original post can be found here ....

http://wokay.in/2009/02/07/taking-on-the-moral-police/

Here is the writeup for those who donot want to click over.....

I tried very hard to make a quis custodiet ipsos custodes (http://en.wikipedia.org/wiki/Quis_custodiet_ipsos_custodes%3F) joke in the title, but I couldn’t get a decent one. Anyway.
So after the Shri Ram Sene ran amuck in Mangalore, some other people have decided to stand up either against idiots who think culture gives them a free pass to beat up people, or for people who just want to get on with life and be affectionate without being beaten up. So here’s a quick list:
First, the Delhi organisation of the Jammu-based National Panthers Party (http://jknationalpanthersparty.com/) has announced that it will hit the streets on St. Valentine’s Day and beat up anyone who is annoying couples (http://www.hindustantimes.com/StoryPage/StoryPage.aspx?sectionName=HomePage&id=321bd88c-1606-4f2c-9a89-29ef2d27f319&MatchID1=4922&TeamID1=4&TeamID2=2&MatchType1=1&SeriesID1=1244&PrimaryID=4922&Headline=V-Day+vigilantes+to+protect+lovers).

“The party has decided to oppose fundamentalist and communal elements that indulge in moral policing and don’t allow the youth to celebrate the day of red roses,” said Delhi NPP chief Sanjoy Sachdev.
Apart from issuing ‘beat on sight’ orders, the NPP has also sought police help in protecting those who want to celebrate Valentine’s Day. “If red chillies and pepper fail to scare away the obstructers, our activists will resort to judo and karate tactics,” said Sachdeva, the self-appointed patron saint of lovers. “And this will continue till police arrest the trouble makers,” he added.

(Hindustan Times (http://www.hindustantimes.com/StoryPage/StoryPage.aspx?sectionName=HomePage&id=321bd88c-1606-4f2c-9a89-29ef2d27f319&MatchID1=4922&TeamID1=4&TeamID2=2&MatchType1=1&SeriesID1=1244&PrimaryID=4922&Headline=V-Day+vigilantes+to+protect+lovers))

Who’s going to police the moral police? The National Panthers, that’s who!

Hari the Kid (http://www.harishenoy.com/) would like this to become a pan-India thing, and proposes to start off in Bangalore. If you wish to assist, please let him know.

If you are non-violent, then there’s this: Stand Up to Moral Policing (http://avalentineforindia.blogspot.com/), which wants help and volunteers for a peaceful protest march in Delhi. Unfortunately, there doesn’t seem to be any idea beyond a protest march, but hopefully that will just be a start.

What if you approve of public display of affection, but also are a fan of Our Glorious Culture? Then this is probably what you should be considering: Kamasutra Day - A Truly Indian Cultural Event (http://www.facebook.com/home.php?#/group.php?gid=50104245901&ref=nf). On a side note, it would be awesome if xkcd listed the numerical equivalents (http://xkcd.com/487/) and baseball positions (http://xkcd.com/540/) for all the Kamasutra and Khajuraho positions.

And if you don’t give a damn about culture, there’s The Coalition of Pubgoing Loose and Forward Women (http://www.facebook.com/home.php?#/group.php?gid=49641698651&ref=mf).

written by Aadisht \\ tags: bhim singh (http://wokay.in/tag/bhim-singh/), kamasutra day (http://wokay.in/tag/kamasutra-day/), moral police (http://wokay.in/tag/moral-police/), national panthers party (http://wokay.in/tag/national-panthers-party/), pub (http://wokay.in/tag/pub/), shri ram sene (http://wokay.in/tag/shri-ram-sene/), valentine's day (http://wokay.in/tag/valentines-day/)

SANDEEP5
February 10th, 2009, 03:58 PM

Tevathia Sir, Ye political parties nahi chahti ki ye desh shantipurvak chale. nahi to sabse pahle ban RAJ THAKRE aur uski parti MNS par lagna chahiye tha. Use arrest karke ek din ki adalat ki kaagji karyavaahi karke fir se samaaj me gandagi failane ke liye chhod diya gaya hai. isse uska koi nuksaan nahi hooa. use jo popularity chahiye thi wo use mil gayi. aur usi paripaati par ye RAMSENA chal rahi hai. Aisa kaam karte hain jo hamare samaaj me unacceptable hai. Tabhi to aaj pure desh me unka naam ho raha hai (chahe badnaam hi sahi). popular to ho hi gaye na. Aur aise dal ye sena wale sasti lokpriyata paane ke liye kuchh bhi kar sakte hain. Haal hi me KERLA ke ek MLA ki beti ke saath bhi unhone kuch boora salook kiya hai. netaaon ko apne swaarth poorti se hi fursat nahi milti hai baaki to ve in chhote mote dal aur sena par kya ban lagayenge. Abhi bhi unhone poore manglore me poster lagwaye hain ki yadi koi couple (unmarried) valentine day par kisi pub, hotel, mall, park, cinema hall me mila to ve uski jabran shaadi kara denge. Itna sab hone ke baavjood sarkar kuchh nahi kar rahi hai. India me 14th February ki shaam ko saare news channel par ek hi breaking news hogi ki SHIV SENA, RAM SENA, BAJRANG DAL aur aise hi kuchh parties ne poore din couples (unmarried or married both) ka milna aur jeena kaise haraam rakha unki kaise sare aam pitaaye ki aur shaadi karwayee. Ye sab parties apna ullu seedha karne me lagi hooye hain. Kehne ko hamare desh me democracy hai lekin chalti ab bhi raajshaahi hi hai. Har ek political party me VANSHVAAD bhara pada hai. Bahar se koi nahi chuna jaata apne hi bhaai bhateejo ko party me uchh pad par baitha diya jata hai. Agar aisa hi chalta raha to ye desh kabhi nahi aage badh sakega..... Dhanyavaad.

sidchhikara
February 10th, 2009, 10:12 PM
Good stuff Sid. Aadisht is actually a batchmate of mine- he writes really well and has some really innovative ideas.

Yeah, I like the coalition of pubgoing .... loose.....

bls31
February 21st, 2009, 01:54 PM
And BJP hopes to garner the votes of
the youth and young at heart veterans like me .

My letter to the editor of Outlook published in February 23 , issue of the magazine.
bls31

raj2rif
February 22nd, 2009, 07:22 PM
Dear Members,

I think we need to make it clear to all the organizations, that there can be only one Sena in India and that is "Bhartiya Sena"/Indian Military.

Let us ban all the organizations created with that name. The members of all the existing one should be collected and posted to Siachen Glacier for rest of their life. I think they can be left free to to a good job there, with no withdrawal routes to come back to civilization.

This will help them achieve their main aim of serving the nation in best possible manner, as well will give incentive to future propsects to create similar organizations.

navingulia
February 22nd, 2009, 08:06 PM
Respected Tawathia sir,
I fully agree with your suggestion. All rogues, criminals/convicts and these self styled sainiks should be made to do some real duty in CI ops and extreme terrains. I am sure they will come back as better citizens and if they dont comeback, no one would mind.

In US they have a system of 'community service' as punishment. We should have a similar thing on 'national service' for these rogue minds.

Regards
Navin

Dear Members,

I think we need to make it clear to all the organizations, that there can be only one Sena in India and that is "Bhartiya Sena"/Indian Military.

Let us ban all the organizations created with that name. The members of all the existing one should be collected and posted to Siachen Glacier for rest of their life. I think they can be left free to to a good job there, with no withdrawal routes to come back to civilization.

This will help them achieve their main aim of serving the nation in best possible manner, as well will give incentive to future propsects to create similar organizations.