PDA

View Full Version : Lift the ban from Shweta!!

mukeshkumar007
February 19th, 2009, 06:24 PM
Respected Mods,

Ban to apko hatana hi padega!! jib taan maie thread saru karne se na datu jib taan aap log ban nai hatawo chahe sare hi band karte jaiyoo !!

aap chahe to meri is gustaki ke liye mere infraction diyo jawo lakin maie na ruku !!

Ban hatawo !!

prashantacmet
February 19th, 2009, 06:31 PM
bhai mere, gustaakhi pe life long aala ban le laag gya hai...kadhe infraction ke hi chakkar main rahejaa.:D...arr tajhe bhi "ban" aala halwa tastari main dhar ke milee.......................;)

waisse , i like ur spirit...eibbke tu katai karda hokke mandh rya hai...mandhya ro main bhi teri gail huin......itne shweta pai tai ban na hatte mere bhi kaalze main thand kona pade.....:rock...please lift the ban for the sake of my "kaalza":rock:rock

prashantacmet
February 19th, 2009, 06:37 PM
I guess while closing the previous thread " dear mods and worth members" by mistake Manishha ji have referred a wrong link because satyeshwar has convinced to reconsider it if shweta talks to moderator and roll back her request for making banned:):)

mukeshkumar007
February 19th, 2009, 06:39 PM
I guess while closing the previous thread " dear mods and worth members" by mistake Manishha ji have referred a wrong link because satyeshwar has convinced to reconsider it if shweta talks to moderator and roll back her request for making banned:):)

communication gap ki si problem lagi yaa to maine.. shyed clear instruction nai mil paye :)

mukeshkumar007
February 19th, 2009, 06:43 PM
bhai mere, gustaakhi pe life long aala ban le laag gya hai...kadhe infraction ke hi chakkar main rahejaa.:D...arr tajhe bhi "ban" aala halwa tastari main dhar ke milee.......................;)

waisse , i like ur spirit...eibbke tu katai karda hokke mandh rya hai...mandhya ro main bhi teri gail huin......itne shweta pai tai ban na hatte mere bhi kaalze main thand kona pade.....:rock...please lift the ban for the sake of my "kaalza":rock:rock

haan yeh to hai.. ajkal sidha hi ajivan karvas ki saja suna de hai..

lakin kuch bi karo inko ban to hatana hi padega...

wesye Dear & Respected Mods agar apki igo sigo hurt hoti hai ban hatane maie to ek kaam karo maine ban kar do..maie dusri id bana lunga "Kumar Mukesh" something like that..mere koni farak pade :D Lakin Shweta par se ban hatawo...

hey parbhu apne gusse ko shant karte huwe Shweta par se ban hata kar hame kartighan kare..hum apke saidev abhari rehenge.. !!

Ban Hatawo..

prashantacmet
February 19th, 2009, 06:43 PM
communication gap ki si problem lagi yaa to maine.. shyed clear instruction nai mil paye :)

bhai, kadhhe kadhak turat furat kaam nimtane haan bhi issa ho jaya kare.......:)...par chahe kuch bhi ho hamara sanghars jaari rahegaa..yeh chingari ab bhadk chuki hai....agar shweta ko waaps na liya to yeh chingari saare JL pe fail jaayegi..aur fir hogi kranti...................:rock

mukeshkumar007
February 19th, 2009, 06:48 PM
bhai, kadhhe kadhak turat furat kaam nimtane haan bhi issa ho jaya kare.......:)...par chahe kuch bhi ho hamara sanghars jaari rahegaa..yeh chingari ab bhadk chuki hai....agar shweta ko waaps na liya to yeh chingari saare JL pe fail jaayegi..aur fir hogi kranti...................:rock

ek dum sehi...

Hum sabi Jatland vasiyo se nivedan karte hai ki aap bi hamare is sangarsh maie apka bahumulye yogdan kare.. Kranti ki is jawala ko age tak le jane maie hamara sehyog kare..

Shyed aap log is lafde maie nai padna chahte honge lakin hum apko yaad dilana chahte hai ki aisa bhavishye maie apke sath bi ho sakta hai.. isliye hum sabi jatland vasiyo se nivedan hai ki ban ki parvah na karte huwe hamara sehyog kare..

apke sehyog ke liye hum koti koit dhynewaad denge!!

Ban Hatawo !!

prashantacmet
February 19th, 2009, 07:04 PM
Chingari ko jawala bante hue der nahi lagti....1857 ki kranti meerut ki "khooni dharti" se shuru hui thi...par yeh 2i wi sadi ki kranti JL se shuru hogi....betahasa ban langenge...fir bhi krantikaari apna sangharsh jaari rakhenge aur shweta ka ban hatwa ke hi rahenge.....

"shweta ka ban hatwana hai !
JL ko swarg banana hai !!":rock:rock

mukeshkumar007
February 19th, 2009, 07:13 PM
Jatland vasiyo ban se daro mat aur age bado.. aur hamara sath do is sangarsh maie..

Ban Hatawo !!

anilsinghd
February 19th, 2009, 07:19 PM
Seems like a mockery of the system as well as egos running big time to me ! :)

Please everyone take some time to give it a thought and conclude something constructive! :)

@ Manisha : Ma'm , I would have appreciated if you would not have used the roll eyes (sarcastic) emotion icon in your reply on the previous thread! :) And instead of closing the thread , tried and put some ice on it! :)

kapdal
February 19th, 2009, 07:41 PM
@ Manisha : Ma'm , I would have appreciated if you would not have used the roll eyes (sarcastic) emotion icon in your reply on the previous thread! :) And instead of closing the thread , tried and put some ice on it! :)

I didn't even understand what was meant by this:
"Stop one on one conversations !!! Already clearified from moderators side so no need for further discussions"

It smacks of dictatorial tendencies. I see one on one conversations in almost all threads. By that logic all threads should be closed. Also, it seems to suggest that if a moderator has spoken on some subject, then all further discussions on that subject must stop. I mean, come on, people can still discuss the decision, right? Itni to bhai humne apne maan baabu ki bhi na suni bachpan main ki unhonain faisla suna diya aur hum fir chup ho gaye. If these are the rules of discussion here, then they are very silly rules. And if these are not the rules and then instead of participating in the debate and responding to members' concerns, you arbitrarily close a discussion down (just because you can), then it only shows insecurity and an authoritarian streak.

prashantacmet
February 19th, 2009, 07:43 PM
Seems like a mockery of the system as well as egos running big time to me ! :)

Please everyone take some time to give it a thought and conclude something constructive! :)

bhai anil, It seems admins have taken this issue on their ego and they have been adamant not to lift the ban.... but admins should take the request of so many memebers in consideration........

anilsinghd
February 19th, 2009, 07:51 PM
I didn't even understand what was meant by this:
"Stop one on one conversations !!! Already clearified from moderators side so no need for further discussions"

It smacks of dictatorial tendencies. I see one on one conversations in almost all threads. By that logic all threads should be closed. Also, it seems to suggest that if a moderator has spoken on some subject, then all further discussions on that subject must stop. I mean, come on, people can still discuss the decision, right? Itni to bhai humne apne maan baabu ki bhi na suni bachpan main ki unhonain faisla suna diya aur hum fir chup ho gaye. If these are the rules of discussion here, then they are very silly rules. And if these are not the rules and then instead of participating in the debate and responding to members' concerns, you arbitrarily close a discussion down (just because you can), then it only shows insecurity and an authoritarian streak.

Mate , the point is that they commit themselves of not being forced to particiapte but then they can't stand it for too long and then commit themselves against their previous commitments and most of the times the reason they come out with is absurd , just because they simply should not have done it! :)
Its all pshchological :D
It seems as if it is getting into habit that once you are the moderator either you have to close the discussion in one post or you dont participate at all. This is really unfortunate because of course there are some great people and some great thoughts there , and we are being prevented from hearing some good logic and words ! :)

mukeshkumar007
February 19th, 2009, 08:04 PM
time ho liya ghar jaan ka,

...lakin umeed hai ki kal subhe ki surye ki pehli kiran ke sath Mods hamari request par gaur farmate huwe Shweta par se ban hata denge....aur ek nayi subhe ka aehsas karvayenge...

Ban Hatawo !!

Mods mujhe bera na kyu aehsas ho reha hai ki aap log meri waat lagan ale hoo :D khair mere sath to aap jo bi karo kar sakte hoo lakin Shweta par se ban hatawo!! Umeed hai aap itne sare members ki feelings ki kuch madi si kadar to karenge..

vivektaliyan
February 19th, 2009, 08:42 PM
Bhaiyon bura mat maanna ,
Par lage hai thara koi kaabla aatgya hai dimag mein jo dimag ko aage ni jaan deraha ..ya patta toot gya hai....

Are mods ke piche pade ho ..ek bar shweta ji se naa kehsakte kya ...

Jib nu pata hai aak ya laker( line) suddhi (straight) hai pher bhi use pakad ke gol -gol ghuman mein lagre ho......:D

Par ego ki wajah te donu aatak re ho...

rocky0036
February 19th, 2009, 08:59 PM
bhai kon banned ho gya

konsi shewta bannd ho gyi

anilsangwan
February 19th, 2009, 09:07 PM
One more thread.... One more "Harrison Brand" 6 levers aala Taala kharaab howega ... :D

Sweta ko bolo ki apni laddayi mails pe laddd le.....!!! Haddey kyu Kurukshetra bannna diya :(

rocky0036
February 19th, 2009, 09:10 PM
One more thread.... One more "Harrison Brand" 6 levers aala Taala kharaab howega ... :D

Sweta ko bolo ki apni laddayi mails pe laddd le.....!!! Haddey kyu Kurukshetra bannna diya :(

nyu puccho lu ban kyun hoyi sa wa

may i help you

ha ha ha ha

anilsinghd
February 19th, 2009, 09:10 PM

Ar jabb key farak pade sai , ek aur taale ke liye production karni padegi , production ke liye investment and spending :eek: , bole to ecnomy ko help milegi Leel -1 , aacha sai yo tai !

ar a lready bana aud taala hoga tai woh bhi jarr laagan tai bach jaaga ! :D

ritu
February 19th, 2009, 09:13 PM
mod should lift the ban on shweta.and atleast not allow ppl to vent out their grudges against her or use her name to vent out out their personal grudges.shweta is a very creative and intelligent member of jl.
guys please do not say anything which will hurt her knowing the fact she can not even express her views here.

anilsangwan
February 19th, 2009, 09:16 PM
Yeh Financial Engr bhi na bass.....Production..er Investment ki e sochya karein.... :D I hope ki Leel-2 ka "laal luggddi aala boss" iski yaa aadat chhutwa dega... Amen !!!

PS: Sorry for talking off topic..but I guess that most of the people here are doing!!

Ar jabb key farak pade sai , ek aur taale ke liye production karni padegi , production ke liye investment and spending :eek: , bole to ecnomy ko help milegi Leel -1 , aacha sai yo tai !

ar a lready bana aud taala hoga tai woh bhi jarr laagan tai bach jaaga ! :D

anilsinghd
February 19th, 2009, 09:23 PM
Yeh Financial Engr bhi na bass.....Production..er Investment ki e sochya karein.... :D I hope ki Leel-2 ka "laal luggddi aala boss" iski yaa aadat chhutwa dega... Amen !!!

PS: Sorry for talking off topic..but I guess that most of the people here are doing!!

Bhaai rai katii sahii baat kehve sai , already us aale boss nai complaint kar di sai ki main ghani mathematical baat karoon soon !! :D:(:(

bata meri key galti sai :(

sachinb
February 19th, 2009, 09:58 PM
Bhai tadke ki Kiran to theek thaak likde giii,,,,,par raat ne so theek jaayiye,,,,,,ghaat neend sehat khatir bhot maadi ho se:D

time ho liya ghar jaan ka,

...lakin umeed hai ki kal subhe ki surye ki pehli kiran ke sath Mods hamari request par gaur farmate huwe Shweta par se ban hata denge....aur ek nayi subhe ka aehsas karvayenge...

Ban Hatawo !!

Mods mujhe bera na kyu aehsas ho reha hai ki aap log meri waat lagan ale hoo :D khair mere sath to aap jo bi karo kar sakte hoo lakin Shweta par se ban hatawo!! Umeed hai aap itne sare members ki feelings ki kuch madi si kadar to karenge..

VPannu
February 20th, 2009, 05:56 AM
@ Manisha : Ma'm , I would have appreciated if you would not have used the roll eyes (sarcastic) emotion icon in your reply on the previous thread! :) And instead of closing the thread , tried and put some ice on it! :)Exactly, that was totally a twaddle from her. ghassad de si laa diya taala. People were writing there for some reason and that thread was closed without giving any second thought. It made the situation even more grim. I refer to Sumit's post (http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=199162&postcount=78) in that thread and ask did anyone bother to reply his concern. nyu kitnekk taalle laavoge? ar je laane sein to laaye jaavo yaa to waa e baat hogi ak mera ghar , meri marjee se ak kisne baddann du ar kisne nahi.
Jatland vasiyo ban se daro mat aur age bado.. aur hamara sath do is sangarsh maie..Dear Mukki, Inqalaab Jindabaad.

poonam
February 20th, 2009, 06:42 AM
ghassad de si laa diya taala. .

Hhahahaha.....:D:D:D:D:D...ghassad de see....LMAO..:D:D
(Who says words are not sufficient to express ..heheh :p)

Jo ban hona chahta hai usey hone do na....kyun maran nae ho re so..

The bone of contention for me is, if someone requested 1 yr ban then she should be given 1 yr ban not forever, gotta respect her wish!

ygulia
February 20th, 2009, 06:49 AM

The bone of contention for me is, if someone requested 1 yr ban then she should be given 1 yr ban not forever, gotta respect her wish!

You are absolutely correct.
I do not understand why people are making it an issue which is already well settled.

deepika
February 20th, 2009, 06:56 AM
Absolutely......Its not the platform for taking out ur personal grudges which some people are actually doing here and they pretend and say that they also want Shweta back:DSome people passing sarcastic comments on the people supporting Shweta on this particular thread coz ofcourse they have a lot of things against her but if you ask them they would say 'Jee humnai thari Shweta ke waapis aane se koi problem nai" and still they call us faaltu ke fighters:mad:How wicked and cheap attitude is that? Its such a shame.Agar innmai tai koi ban hota pher hum inki side bhi lete uss time inn nai hum bade aache laagte arr yeh kehte akk yeh theek baat pai ladai hai,arr ibb inn sabnai hum dushman laga haan:mad:And Manisha u are a sweet and dear friend though but i am absolutely not happy with whatever you have quoted(including that rolling eyes icon) in the last thread before closing it without coming to conclusion.You sounded more of a teacher then a fellow memeber or may be like one strict class moniter:DBut i have a few questions for you:
1.Why you pasted the link from wrong thread?(You are a moderator and should know the updates on what administrator has decided finally)

2.Why we are considered as the only culprits using one on one comments?please open any of the thread you feel like and you will realize that most of the people who are now saying that Shweta argues with everyone,they also suffer the same problem,infact problem is not an appropriate word it should be called"MANIA":rolleyes:

3.Why you just dropped a few lines and closed the thread without mentioning the final decision(which i am sure u guys havn't taken yet)?

4.What is taking so long for you guys to decide lifting ban from her(especially when she hasn't abused someone,killed someone,hasn't done any robbery and is not even a drug peddler)?

5.And the most important one...."WHY WAS SHE GIVEN LIFE BAN WHEN IF ONE REQUESTS NAME CHANGE LEADS TO ONLY ONE YEAR BAN?HOW THIS LIFE IMPRISONMENT OH I AM SORRY I MEAN LIFE BAN CAME INTO PICTURE?

6.Do you think you guys are not Biased and are not favouring some memeber who are showing their political skills here?When lot of ppl raise a voice agaist something ofcourse it implies administration is faulty.

7.Are we some puppets who will write and do things just to please ppl who takes care of this site.And if we dont do it are we entitled to get a life ban?

8.Why are you guys making it an Ego issue and cant take a decision taking aside your personal grudges?

9.If jatland is like a home to all jats fellows then why one worthy member is thrown out of it?kadde kaho ho ki apna manno jatland nai arr aap hi paraya kar dyo:(

10.What are you guys upto?What kind of covering up you guys have been busy doing?

Ritu di,Mukesh Samota jee,Prashant,Vivek Pannu,Kapil jee and Anil(Dalal)jee:D and everyone who is supporting and wants to bring Shweta back on jatland.i really have high regards for you all as you are arguing over the right issue and i also support this issue whole heartedly and strongly condemn this rude action.

P.S-Yeh meri reply Shweta ko waapis laane ke liye hai.Jo chahte hai ki Shweta waapis aaye kewal vahi mere quote ka reply samarthan bhare shabdo se kare baaki politician type double standard aale loga nai reply karan ka arr chepp honn ki koi zarurat nai hai:mad:And yes one more thing my quote is not at all one on one comments type.

mod should lift the ban on shweta.and atleast not allow ppl to vent out their grudges against her or use her name to vent out out their personal grudges.shweta is a very creative and intelligent member of jl.
guys please do not say anything which will hurt her knowing the fact she can not even express her views here.

dndeswal
February 20th, 2009, 07:41 AM
Exactly, that was totally a twaddle from her. ghassad de si laa diya taala.

nyu kitnekk taalle laavoge? ar je laane sein to laaye jaavo yaa to waa e baat hogi ak mera ghar , meri marjee se ak kisne baddann du ar kisne nahi.

Aur ke karya javei Bhai? Aur kitni thread likhi jaavegi iss topic pe ! 2 threads mein kaam ki baat kam, jootam-pujaari jyada huyi thi. Please give some time to moderators. This issue can be raised after some days/ weeks.

sachinb
February 20th, 2009, 09:10 AM
Respected Maa'm,

Aap ki baat par agree hone ke sivaa aur koyi raasta nahi deekha:D,,,,,,,,kati theek se,,,,je kisse ne 1 saal ka Ban mangya se to bas ek saal ke e dena chaahiye,,,puri umar ka nahi

Baaki Pannu sir ki Ghassad de si ne sahi thi,,,,,,,,it deserved a big Kilkiiiiii:rockbut since its a serious discussion so I will refrain from Kilkiiiiiii:rock

bagamalik
February 20th, 2009, 09:32 AM
Dear All,

yeh site banai to hamari community ko strong karne ke liye but ab eske side effect suru ho gye hai log community ki bjaye aapne aap ko jayada mahtv dete hai. so thats very bad for us. sweta come back but we have try to analyze the problem. etna jhagda karne ki bjay aapne aap ko sudharne par dhyan do koi bhi ban hi nahi hoga.

Absolutely......Its not the platform for taking out ur personal grudges which some people are actually doing here and they pretend and say that they also want Shweta back:DSome people passing sarcastic comments on the people supporting Shweta on this particular thread coz ofcourse they have a lot of things against her but if you ask them they would say 'Jee humnai thari Shweta ke waapis aane se koi problem nai" and still they call us faaltu ke fighters:mad:How wicked and cheap attitude is that? Its such a shame.Agar innmai tai koi ban hota pher hum inki side bhi lete uss time inn nai hum bade aache laagte arr yeh kehte akk yeh theek baat pai ladai hai,arr ibb inn sabnai hum dushman laga haan:mad:And Manisha u are a sweet and dear friend though but i am absolutely not happy with whatever you have quoted(including that rolling eyes icon) in the last thread before closing it without coming to conclusion.You sounded more of a teacher then a fellow memeber or may be like one strict class moniter:DBut i have a few questions for you:
1.Why you pasted the link from wrong thread?(You are a moderator and should know the updates on what administrator has decided finally)

2.Why we are considered as the only culprits using one on one comments?please open any of the thread you feel like and you will realize that most of the people who are now saying that Shweta argues with everyone,they also suffer the same problem,infact problem is not an appropriate word it should be called"MANIA":rolleyes:

3.Why you just dropped a few lines and closed the thread without mentioning the final decision(which i am sure u guys havn't taken yet)?

4.What is taking so long for you guys to decide lifting ban from her(especially when she hasn't abused someone,killed someone,hasn't done any robbery and is not even a drug peddler)?

5.And the most important one...."WHY WAS SHE GIVEN LIFE BAN WHEN IF ONE REQUESTS NAME CHANGE LEADS TO ONLY ONE YEAR BAN?HOW THIS LIFE IMPRISONMENT OH I AM SORRY I MEAN LIFE BAN CAME INTO PICTURE?

6.Do you think you guys are not Biased and are not favouring some memeber who are showing their political skills here?When lot of ppl raise a voice agaist something ofcourse it implies administration is faulty.

7.Are we some puppets who will write and do things just to please ppl who takes care of this site.And if we dont do it are we entitled to get a life ban?

8.Why are you guys making it an Ego issue and cant take a decision taking aside your personal grudges?

9.If jatland is like a home to all jats fellows then why one worthy member is thrown out of it?kadde kaho ho ki apna manno jatland nai arr aap hi paraya kar dyo:(

10.What are you guys upto?What kind of covering up you guys have been busy doing?

Ritu di,Mukesh Samota jee,Prashant,Vivek Pannu,Kapil jee and Anil(Dalal)jee:D and everyone who is supporting and wants to bring Shweta back on jatland.i really have high regards for you all as you are arguing over the right issue and i also support this issue whole heartedly and strongly condemn this rude action.

P.S-Yeh meri reply Shweta ko waapis laane ke liye hai.Jo chahte hai ki Shweta waapis aaye kewal vahi mere quote ka reply samarthan bhare shabdo se kare baaki politician type double standard aale loga nai reply karan ka arr chepp honn ki koi zarurat nai hai:mad:And yes one more thing my quote is not at all one on one comments type.

deepika
February 20th, 2009, 09:42 AM
Aur haan ek baat aur jinn jinn loga nai Shweta ki ban hatt jann mai ghanni peeda ho sai vai apna ek naya thread bana lyo akk'DONT LIFT THE BAN FROM SHWETA' mhare galle paddan ki zarurat nai hai:mad::mad::mad::mad:

bagamalik
February 20th, 2009, 09:58 AM
Aur haan ek baat aur jinn jinn loga nai Shweta ki ban hatt jann mai ghanni peeda ho sai vai apna ek naya thread bana lyo akk'DONT LIFT THE BAN FROM SHWETA' mhare galle paddan ki zarurat nai hai:mad::mad::mad::mad:

hum yeh nahi chahte ki sweta vapis na aaye, yeh to mod. ka phesla hoga or hume koi thread suru karne jrurat nahi hai

anilsangwan
February 20th, 2009, 10:01 AM
Dear Poonam Ji,

You are right. Even I think the same way. IF she asked for one year ban, she should be awarded one year ban only and not lifetime.

Also, I agree with you that words are more than sufficient to express feelings. See the perfect example, how "ghassad de si" used by Pannu bhai has created a long lasting impression.

Regards,
Anil

anilsangwan
February 20th, 2009, 10:03 AM
Dear Dilbag ji,

Mein aap ki baat se bhi sehmat hoon. This isseu is for "Few Members Vs Mods" and not "Members Vs Members".....so there is no need to start a new thread.

Regards,
Leel

hum yeh nahi chahte ki sweta vapis na aaye, yeh to mod. ka phesla hoga or hume koi thread suru karne jrurat nahi hai

deepika
February 20th, 2009, 10:05 AM
Toh aap yeh maante ho ki aap nahi chahte ki Shweta waapis aaye:D:D:D:Dwah wah kya baat hai waise mujhe hairaani nai kyunki aapko jis prakar se Shweta ne aade hatthon liya tha thread me aapka chaum aana laazmi hai but again u proved us right.Aap log yaha pe apni personal grudges nikalne ka pharsak prayaas kar rahe hai.Aur aapne bina kuch kahe hi accpet bhi kar liya:Dissliye ibb app jaakai kisi aur thread pai reply kar sakte hai yaha koi khaas zarurat nai hai:o

bagamalik
February 20th, 2009, 10:10 AM
Aapko bhi hamare thread ka reply karne ki jaroorat nahi hai.
but aap maan rhe sweta ne mujhe aade haadthon liya tha, to kahkar sweta ki aachhai bataa rahi ho ya burai kar rahi ho....:D:D:D:D

Toh aap yeh maante ho ki aap nahi chahte ki Shweta waapis aaye:D:D:D:Dwah wah kya baat hai waise mujhe hairaani nai kyunki aapko jis prakar se Shweta ne aade hatthon liya tha thread me aapka chaum aana laazmi hai but again u proved us right.Aap log yaha pe apni personal grudges nikalne ka pharsak prayaas kar rahe hai.Aur aapne bina kuch kahe hi accpet bhi kar liya:Dissliye ibb app jaakai kisi aur thread pai reply kar sakte hai yaha koi khaas zarurat nai hai:o

Nishantrathi82
February 20th, 2009, 10:11 AM
Aur ke karya javei Bhai? Aur kitni thread likhi jaavegi iss topic pe ! 2 threads mein kaam ki baat kam, jootam-pujaari jyada huyi thi. Please give some time to moderators. This issue can be raised after some days/ weeks.

100% true DND sir in the previous thread which has been closed by Manisha go and see the thread guys u can hardly find 10-12 post which has some relevance. Sumit's post and some of Mukki and few more apart from that all the non sense was there in that thread people are just involved in personal comments.
As far as SD ban has concerned it has be uplift by the mods, it would be great if they come forward and let us know clarify some facts atleast on the below post
http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=199162&postcount=78
And the ban should be uplift from the SD.

sachinb
February 20th, 2009, 10:11 AM
Respected Dilbag Sir & Anil Sir,

I agree with you,,,,,,,,,,Member should be given Ban only for the duration which He/She has asked and not life time.

Dusri baat aise halaat mein dusra thread shuru karnaa bahut hi ghaatak sidh ho sakta hai.

Ib koye Ghassad de si ne dusra thread naa shuru kar diyo:D

Dear Dilbag ji,

Mein aap ki baat se bhi sehmat hoon. This isseu is for "Few Members Vs Mods" and not "Members Vs Members".....so there is no need to start a new thread.

Regards,
Leel

deepika
February 20th, 2009, 10:21 AM
Chalo aapke gyan ko mai thoda aur badhati hu arr aapnai yaad duvati hu ..manne maan li ke aade haathon liya par ghaat toh aapnai bhi nai ghaali thi agar yaad nai aata toh pher tai thread khol kai dekh lyo...jib nai aati toh rehan dyo issi ke angreji dhaar de hai akk na bhi aandi ho teh bas maach kai bolni zaruri hai.Ke kharabi hai mahari matrabhasya mai arr mhari harynvai mai:mad:?jo theek tai aavai ussmai baat karo issmai ittni chiddan aali ke baat thi akk itni dushmani baandh li akk ibb jatland pai uska aana e ban karvaan ka pura pura jee hai:mad:Hamara gussa toh dikh gya aapnai kyunki hum bola haan arr aapke bheetar ke hai ohh gussa na hai ke?Aap bhi toh bade ho par ke baddappan dikhaya aapnai?Aap tai baalak e ache ladd le par agle dinn ek saath khelte paa hai kanchee:D

Aapko bhi hamare thread ka reply karne ki jaroorat nahi hai.
but aap maan rhe sweta ne mujhe aade haadthon liya tha, to kahkar sweta ki aachhai bataa rahi ho ya burai kar rahi ho....:D:D:D:D

anilsangwan
February 20th, 2009, 10:26 AM
Dear Sachin ji,

I agree with you. Starting another thread can be disasterous..... Lekin Yahaan toh "Aandolankaari" hi apne raastey se "ghasadd de ni si" bhattak gaye hain shayad...!!!!

Regards,
Leel

Respected Dilbag Sir & Anil Sir,

I agree with you,,,,,,,,,,Member should be given Ban only for the duration which He/She has asked and not life time.

Dusri baat aise halaat mein dusra thread shuru karnaa bahut hi ghaatak sidh ho sakta hai.

Ib koye Ghassad de si ne dusra thread naa shuru kar diyo:D

deepika
February 20th, 2009, 10:52 AM
HAHAHAHA sabse pehle toh koti koti dhanyawaad ki aapnai mujhe abhi ke abhi ek sher likhne ko prerit kiya.ibbe yaahdai chepp kai shayari aale section mai cheepungi:Dsabse pehle aapnai sunati hu:o

आंधियो से चट्टानें झुकती नहीं,पथरों से दरिया की लहरें रूकती नहीं
हमको जो टक्कर दे वो एक हम ही है,और कोई दे ऐसी किसी की हस्ती नहीं :rock

Waise u title manne bahot acha laagya aandolankaari,jamma 1940's ki feel de hai...kam tai kam vai aalochak toh na hai jo apne kavde kavde comments gaddan me minute nai laate:paapani ek baat bata dyu toh ibb manne aapki baat pai chaum nai aata kyunki apna rishta e issa hai:Daapnai va gana toh suna e hoga jija tu badal mai bijli:p:D:rock
waise maine bhi abb ek decision liya hai obri kholo(intellect ki)meetha bolo arr porri chollo:D:rockmanne purra purra vishwaas hai aapnai mera jabab pasand aavaiga

Dear Sachin ji,

I agree with you. Starting another thread can be disasterous..... Lekin Yahaan toh "Aandolankaari" hi apne raastey se "ghasadd de ni si" bhattak gaye hain shayad...!!!!

Regards,
Leel

Nishantrathi82
February 20th, 2009, 10:54 AM

http://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gifhttp://www.jatland.com/forums/images/icons/icon14.gif

sachinb
February 20th, 2009, 10:54 AM
Respected Anil Sir,

ab to dar lagne laga hai ki kahin ham bhi na ghassad de si ne derail ho jyaaa,,,,,,,:D :D:D

I just want a clarity from my freind Aandolan-kaari,,,,vo is liye ki ghani laambi post likh raakhi thi bhai ne:D,,,,

Bhai nyu batao ke Shweta Dhaka ji ne apne aap se Ban hone ki demand Moderators ke saamne rakhi thi yaa phir Moderators ne apni marji se BAN kar diyaa,,,,,??? is this the issue

Kyaa Shweta Dhaka ji siraf ek saal ke liye BAN hona chaahti thi aur Mods ne unko "Life Time " BAN kar diye,,,,kyaa ye issue hai,,,,,,,,,???? Is this the issue

yaa phir ye issue hai ki Shweta ji ne BAN hone ke liye MODS ko bolla aur MODS ne usko BAN kar diyaa,,,,,,???? is this the issue

Agar Shweta ji ne khood BAN ke liye MODS ko bola hai,,,aur agar vo vapis JL par aana chaahti hain ,,,to mere ko nahi lagta ki agar Shweta Ji MODS ko apna BAN hatwaane ke liye bolengi to MODS mana kar denge

Dear Sachin ji,

Regards,
Leel

anilsangwan
February 20th, 2009, 11:00 AM
Dear Deepika Ji,

Bilkul sehmat hoon ji mein aap ki baat tein..... Aur sher gazab ka tha...!!! Kudos to you!

Er agar aap ne "Aandolankaari" word pasand aaya toh mhaari khushkismati... kuch toh pasand aaya.....:D Aggey tein aandolankaari shabd se sambodhit karengey aapko......

Aap ka yoh slogan gazab ka laagya menne.... Chholll dyo soudda... :rock

Hum te aap k Kaayal ho gaye ji.....

PS: Ooops...thread fir se derail ho gaya... :( Lekin kya karein... rishta hi aisa hai... aap ki likhi hui baat ko kaise taalll saktey hain...jawaab toh dena majboori sei....

waise maine bhi abb ek decision liya hai obri kholo(intellect ki)meetha bolo arr porri chollo:D:rockmanne purra purra vishwaas hai aapnai mera jabab pasand aavaiga

sachinb
February 20th, 2009, 11:02 AM
Respected Maa'm,

"Kudos" to u for the nice sher:rock

anilsangwan
February 20th, 2009, 11:15 AM
Dear Sachin sir,

Thanks for detailed points you have mentioned. I guess, it is very important to know what is the actual series of events before her ban.

If Sweta ji herself asked for ban, she should be awarded. But let us not assume and we will wait for someone to clarify what actually happened before she was banned...and what request she had made originally !

Regards,
Anil

Respected Anil Sir,

ab to dar lagne laga hai ki kahin ham bhi na ghassad de si ne derail ho jyaaa,,,,,,,:D :D:D

I just want a clarity from my freind Aandolan-kaari,,,,vo is liye ki ghani laambi post likh raakhi thi bhai ne:D,,,,

Bhai nyu batao ke Shweta Dhaka ji ne apne aap se Ban hone ki demand Moderators ke saamne rakhi thi yaa phir Moderators ne apni marji se BAN kar diyaa,,,,,??? is this the issue

Kyaa Shweta Dhaka ji siraf ek saal ke liye BAN hona chaahti thi aur Mods ne unko "Life Time " BAN kar diye,,,,kyaa ye issue hai,,,,,,,,,???? Is this the issue

yaa phir ye issue hai ki Shweta ji ne BAN hone ke liye MODS ko bolla aur MODS ne usko BAN kar diyaa,,,,,,???? is this the issue

Agar Shweta ji ne khood BAN ke liye MODS ko bola hai,,,aur agar vo vapis JL par aana chaahti hain ,,,to mere ko nahi lagta ki agar Shweta Ji MODS ko apna BAN hatwaane ke liye bolengi to MODS mana kar denge

deepika
February 20th, 2009, 11:26 AM
Pehle toh jee koti koti dhanyawad mere sher ki prashansha ke liye dusre aapse ek prashan hai...agar gusse me aap koi aisa apraadh kare jiss se apko ek saal ka karawas milna chahiye parantu judge aapko aajeevan karavaas dede toh aap kya kahenge?yehi na ki judge rondi pi gya arr zarur dushmana tai mil rya hoga:Darr dusri ban unnpai laagna chahiye jinn nai jatland ki shobha bigadan ki cheshta ki ho aur jatland ke gaurav ko thess pahuchayi ho.issliye aapse vinaatti hai ki inn krodh avam aakrosh bhare netro ko band kare aur phir se khol ke is parbhu ki duniya ko prem se dekhiye aapko koi bura nai lagega aapko kisi me bhi koi truti nahi legegi aur aap ek mahan purush kehlaayenge:omanushya toh trutiyo ki petti hai,kaun manushya hai jo truti nahi karta parantu bada vah hai jisme durso ko kshama karne ki kshamata hai.annt me kewal itna hi kahungi yedi aapke man me kathitt baalika(Shweta) ke prati krodh hai toh kripya kshama tatha shanti ka daan de aur kripya hume apne karya me baadhit na kare.Aur hume Shweta ke ban ko hatwaane de.Dhanyawaad
P.S:i dint know tht i cn be so philosophic n creative writer:Dek baat toh maani mane kisi sayane ne theek hi kaha tha apne aalochko(jo app reality me hai nahi) ko sang rakho aapka bhala hi karenge aur aapko aur acha mashya banne ko prerit karenge:rock

Respected Anil Sir,

sachinb
February 20th, 2009, 11:33 AM
Kyaa aapko laga ki I have anything against Shweta ji,,,,I dont have any hard feeling against her and why should i have,,,,,,,,

maine kab kahaa ki Shweta ke upar se ban nahi hatnaa chaahiye,,,,,bilkul hatnaa chaahiye aur ek dum se hatnaa chaahiye,,,,,,jo maine pahle likhaa thaa usko pher neeche likh rahaa hun,,,things should be clear to everybody,,,,,,,it should not be that with out reason someone get after MODS. Ya if MODS are at fault we should speak against them,,,,just see again aur batao aapko kahaan mera krodh Shweta ji ke khilaaf deekha:--

Respected Anil Sir,

.annt me kewal itna hi kahungi yedi aapke man me kathitt baalika(Shweta) ke prati krodh hai toh kripya kshama tatha shanti ka daan de aur kripya hume apne karya me baadhit na kare.Aur hume Shweta ke ban ko hatwaane de.Dhanyawaad

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 11:44 AM

yeh to wehi baat huwi ki Puri raat Ramayan suni aur subhe uth ke puche hai ki Sita Koon ? :D

lakin mujhe pura yakeen hai bhaishab ki aap ke sari ramayan samaj maie ayegi..apko actual reasons bi pata hai lakin aap puri notanki paie utar aye hoo..ki kisi na kisi tariya yeha ghasad machai rakhe aur baki members ko bharmit karte rehoo..

Wesye bharata shree aap se hame sehyog ki umeed bi nai thi lakin phir bi maie dohrana chahunga ki aap phir se wo dono pichali threads pad kar aye jo ki aap ne pehle se hi pad li aur sari ramayan samaj bi li hai lakin phir bi revision kar lo agar avasyak samjo to..

Khair maie ek chote bhai ki tariya duwa karunga ki aap apne gupt mission maie kamyab howo..aur yeh umeed bi karta hoo ki aap bi hamare liye duwa karoge ki hum shweta par se ban hatwane ke liye Mods ko kisi tareh raji kar paye...

Ban Hatawo!!

anilsangwan
February 20th, 2009, 11:55 AM
Laadley Mukesh bhai,

Yeh toh Galat baat hai aapki... Jo Sawaal Sachin bhai ne likhey hain....woh Maine khud yeh sawaal Sachin bhai se poochey they ki unko pata hai kya asli reason... unko nahi pata tha...

We (Sachin and I) even read the earlier threads and if you see...we even wrote that ban should be removed. But somehow, we dont know the initial happenings behind this ban.. thats why.

Aur bhai..."Nautanki" ya "Gupt Mission" jaisee koi baat nahi lagti mujhe toh.... Sirf help karann ki koshish si sei... agar aap log bura na maano toh !!

Bhai...doosron ko convince karne k liye hamein khud toh pehle convince hona paddega na...issi liye yeh sawaal poochey they....

yeh to wehi baat huwi ki Puri raat Ramayan suni aur subhe uth ke puche hai ki Sita Koon ? :D

lakin mujhe pura yakeen hai bhaishab ki aap ke sari ramayan samaj maie ayegi..apko actual reasons bi pata hai lakin aap puri notanki paie utar aye hoo..ki kisi na kisi tariya yeha ghasad machai rakhe aur baki members ko bharmit karte rehoo..

Wesye bharata shree aap se hame sehyog ki umeed bi nai thi lakin phir bi maie dohrana chahunga ki aap phir se wo dono pichali threads pad kar aye jo ki aap ne pehle se hi pad li aur sari ramayan samaj bi li hai lakin phir bi revision kar lo agar avasyak samjo to..

Khair maie ek chote bhai ki tariya duwa karunga ki aap apne gupt mission maie kamyab howo..aur yeh umeed bi karta hoo ki aap bi hamare liye duwa karoge ki hum shweta par se ban hatwane ke liye Mods ko kisi tareh raji kar paye...

Ban Hatawo!!

prashantacmet
February 20th, 2009, 12:03 PM
Ohoo....chingari bhadak chuki hai.........ab moderator ji , kriypa karke "ghasad deni si" shweta ka ban hata do.............:rock:rock

anilsangwan
February 20th, 2009, 12:08 PM
Ohoo....chingari bhadak chuki hai.........ab moderator ji , kriypa karke "ghasad deni si" shweta ka ban hata do.............:rock:rock

Aap ne bhi post "Ghasadd deni si" kar diya Prashant bhai....

ha ha ha ha...........

Pannu ne yoh Aindee "phrase" de diya..... !!! Use karann mein Suwaad saa aa jya sei......

prashantacmet
February 20th, 2009, 12:16 PM
Aap ne bhi post "Ghasadd deni si" kar diya Prashant bhai....

ha ha ha ha...........

Pannu ne yoh Aindee "phrase" de diya..... !!! Use karann mein Suwaad saa aa jya sei......

anil ji, andolan ke liye koi slogan to hona chaiyan........wo hamme mil gaya hai....mods ne jaisse "ghasad deni si" talla dhokya tha aisse hi ab wo "ghasad deni si" SD ka ban hata de to sabhi andolankari chain ki saans le lenge:)

skarmveer
February 20th, 2009, 12:21 PM
Meney saari post padhi hai per koi bhee mannney to lagya nahi ban hatwaan mein interested koi shayari ker rahya hai koi aapnee aapas kee gussey ney nikal rehya hai. 4 page mein kitney shabd ban hataney key liyea likhey gayae hai.

Aaderniyea sadaseyeo jitna jor aap mods per laga rahey ho utna SD per lagao kee wo apna ban hataney key liyea Mods ko request karey. Iskey liyea Mr. Sateyshwar ney likha hai kee wo khud kahey to vichar kiya jayaega fir Sweta jee ko samjhao kee aap apney request dal do ban hataney key liyea.

Mods per ungli utthaney key pahley hamey yea bhee sochna chahiyea ke ko kaam Mods ker rahey hai(Jitna samay or paisa wo laga rahey hai) kaya hum utna ker saktey hai. Anavashay ulta seedha likhna kisse key liyea bhee uchit nahi hai chahey wo member hon yaa Mods.

Ban Hatawo!!

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 12:27 PM
By the way I think few people are having an all time big fun in the entire episode! And upar se rehi sehi kasar puri in Mods ne kar rakhi hai koi decision na lekar..

Really don’t know why this is happening but I’m equally surprised to see that now a new card is being played by few members that now ban her for 1 year as she requested!

When you all know then why you people are playing politics in this episode? Since it is already explained in previous threads that she had requested for a ban just because she was incorrectly given an infraction + that too without even a warning + her posts were not being approved and even she dropped a mail to the Mods but she didn’t get any reply.

When she was just protesting the undemocratic and unjustified action of Mods in a democratic way by just writing mails to Mods don’t you think they should have clarified the issue? Why did they ignore to her Mail?

Maie aap logo se ek sawal pochta hoo ki agar yehi situation aap logo ki huwi hoti to aap ne kya kiya hota..

I’m damm sure any person who respects his/her dignity would have reacted in the same way as she reacted.

But the people at the top of affairs don’t want to give up their ego and acted just like a dictator

When the mods didn’t respond to her mail she again wrote a mail to them (as mentioned in earlier thread) asking that better you change her name and ban for a year as per their rule,

I repeat she again acted as per the rule.

But you all know what reply she got.

Our dear Mods wrote to her that “It is better to keep you away from the Jatland therefore no request of name change is accepted and you are being banned for forever”

Look at the text of the reply of the Mods? What you people could have felt by receiving such kind of mail when you are right in your action. Didn’t you feel bad?

She had no intention to get a name changed or to be banned she was just exposing the loopholes of the system. She felt a clear and major lapse in communication and implementation of rules and policies by the Mods.

She thought that Mods will realize their mistake and will pay heed to them instead of running away from their own faults.

But it hurt the ego of Mods. And in result she was banned for forever.

She didn’t wish to go away from the place but they COMPELLED her to do in a way by thumping hard on her self esteem.

Now you people tell me honestly is this ban justified?

Now I strongly demand that Mods should lift the ban unconditionally..................

Why there is a delay from the Mods’s side in taking an action. Kyo majak bana rakha hai is mamle ko..

anilsangwan
February 20th, 2009, 12:30 PM
Bilkul sahi sujhaav hai Karmveer ji aap ka!

Aaderniyea sadaseyeo jitna jor aap mods per laga rahey ho utna SD per lagao kee wo apna ban hataney key liyea Mods ko request karey. Iskey liyea Mr. Sateyshwar ney likha hai kee wo khud kahey to vichar kiya jayaega fir Sweta jee ko samjhao kee aap apney request dal do ban hataney key liyea.

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 12:32 PM

Aur bhai..."Nautanki" ya "Gupt Mission" jaisee koi baat nahi lagti mujhe toh.... Sirf help karann ki koshish si sei... agar aap log bura na maano toh !!

Bhai...doosron ko convince karne k liye hamein khud toh pehle convince hona paddega na...issi liye yeh sawaal poochey they....

chalo bhaiya achi baat hai agar aisi koi baat nai hai to..mujhe laga ki jab already sari baat batai ja chuki hai to phir bi kyu parsan puche ja rehe hai..chalo khair meri is galti ne chota bhai maan ke maaf kar diyo.. aur meri ya abi upar likhi huwi post pad lo..umeed hai isme apke sare parsano ka sawal mil jyaga..

ab agar bhaiya aap uchit samjo to help kariyoo ki kisi tariya yeh Mods ban hata de ghasad deni si !!

sachinb
February 20th, 2009, 12:32 PM
Respected Mukesh Samota Sir,

Ramayan-Mahabharat ka purra gyaan se manne,,,,dukhi naa hovve bhai,,,,

mhaara tarika ar thaara tarika bhot nyaaraa nyaara se,,,,,tam banao so loga na bevkuf ar kaan-fuse karan ki koshish karo so,,,,,,sabte pahlyaa maamle ke upar clarity jaruri se,,,,,,mhaara tarika clear ar bilkul saaf suthraa se,,,,,,,jo baat karo clear karo:D,,,,,,,yu BAN aalaa maamla koye non-serious issue naa se ke ispe majak chaal jyaange,,,,,ar tu shuru te le ke ib tain majaak karan laag rhyaa se sab ki gelyaa,,,,

ar je clarity deni se to bata de mere in baata ke jawaab,,,,,

notanki main nahi tu kar rhyaa se mere bhai mere dost mere yaar:D

Ban Hatawo!!

sachinb
February 20th, 2009, 12:35 PM
ham to ji shuru te e nyu kahan laag rhye saaa,,,,,bera nahi kyun samajh mein nahi aa rhi logga ke,,,,,,simple si baat se,,,,Shweta Ji ek be Mods te baat karke aapne issue resolve kar le,,,,,ar jai raam-ji ki,,,,,

par yu ek aandolan-kaari maanta bhi ho:D

Aaderniyea sadaseyeo jitna jor aap mods per laga rahey ho utna SD per lagao kee wo apna ban hataney key liyea Mods ko request karey. .

anilsangwan
February 20th, 2009, 12:40 PM
Dear Mukesh bhai....

I got the complete story first time in above post of yours. Thanks for patience. I do not say that you did not write it clearly in earlier posts...but probably even we missed it somewhere,..

Now, since it is clear that she did not want a ban at all...and she requested for a ban based on no response from MODS...I guess then matter is different and even simpler to solve!

Lekin bhai... Mods have already told that she can talk to them. Bhai...maan liya ki SD ki galati bhi nahi hai...lekin baat karne mein koi buraayi nahi na bhai.... Satyeshwar has simply said that she can send a request to withdraw the ban...she just have to write one liner na....

Let us not take it on ego that why she should write first and all that. It is like a small family aur kaafi baar ladddayi mittaane k liye apni taraf se shuruaat karni paddti hai..... Kya mera yeh sochna galat hai?

chalo bhaiya achi baat hai agar aisi koi baat nai hai to..mujhe laga ki jab already sari baat batai ja chuki hai to phir bi kyu parsan puche ja rehe hai..chalo khair meri is galti ne chota bhai maan ke maaf kar diyo.. aur meri ya abi upar likhi huwi post pad lo..umeed hai isme apke sare parsano ka sawal mil jyaga..

ab agar bhaiya aap uchit samjo to help kariyoo ki kisi tariya yeh Mods ban hata de ghasad deni si !!

sachinb
February 20th, 2009, 12:41 PM
Respcted Sir,

saari politics ki jad tu se ,,,,,,,,,,chaal nyu bata kunsi baat pe Infraction diyaa thaa,,,,,,,,mere khyaal te hamne suni se ke Infraction to Ajay Verma sir ne bhi millyaa thaaa:D,,,,,,ar Bhai is te pahlyaa manne bi 2 baar Infraction mil rhe se(Ib nyu kah diye manne ke tu to infraction deserve bhi karre se:D)

By the way I think few people are having an all time big fun in the entire episode! And upar se rehi sehi kasar puri in Mods ne kar rakhi hai koi decision na lekar..

Really don’t know why this is happening but I’m equally surprised to see that now a new card is being played by few members that now ban her for 1 year as she requested!

When you all know then why you people are playing politics in this episode? Since it is already explained in previous threads that she had requested for a ban just because she was incorrectly given an infraction + that too without even a warning + her posts were not being approved and even she dropped a mail to the Mods but she didn’t get any reply.

When she was just protesting the undemocratic and unjustified action of Mods in a democratic way by just writing mails to Mods don’t you think they should have clarified the issue? Why did they ignore to her Mail?

Maie aap logo se ek sawal pochta hoo ki agar yehi situation aap logo ki huwi hoti to aap ne kya kiya hota..

I’m damm sure any person who respects his/her dignity would have reacted in the same way as she reacted.

But the people at the top of affairs don’t want to give up their ego and acted just like a dictator

When the mods didn’t respond to her mail she again wrote a mail to them (as mentioned in earlier thread) asking that better you change her name and ban for a year as per their rule,

Our dear Mods wrote to her that “It is better to keep you away from the Jatland therefore no request of name change is accepted and you are being banned for forever”

Look at the text of the reply of the Mods? What you people could have felt by receiving such kind of mail when you are right in your action. Didn’t you feel bad?

She had no intention to get a name changed or to be banned she was just exposing the loopholes of the system. She felt a clear and major lapse in communication and implementation of rules and policies by the Mods.

She thought that Mods will realize their mistake and will pay heed to them instead of running away from their own faults.

She didn’t wish to go away from the place but they COMPELLED her to do in a way by thumping hard on her self esteem.

Now I strongly demand that Mods should lift the ban unconditionally..................

Why there is a delay from the Mods’s side in taking an action. Kyo majak bana rakha hai is mamle ko..

deepika
February 20th, 2009, 12:42 PM
Sher mere dwara likha gaya tha aur woh bhi virodhiyo ko shant karne ke liye.mere khyal se aapko iss baat se koi aapatti nai hogi ki mai gusse aur taunt bhare quote likhne ki bajaaye theek baat karke(sher include karke)opposers ko pacify karu.Aur dusre aapne 2 tukk keh toh diya ki SD ko bolo ki ban hatva le...ek baat bataiye agar aapko koi ghar se nikal de toh aap kya darwaza peet kar prarthana karenge ki mujhe apne ghar aane do ya phir jisne ghar se nikala hai ussko bahar aake apne anuchitt vyavhaar ke liya kshama maag kar shharsh aapko bhetarr le jana chaiye?Aap bade hai aur aasha rakhti hu ki aap budhimaan vyakti ki bhanti apne agle vichar rakhenge.Again request to administrator and moderators please lift the ban.Kaha hai aap sab log?Aap log itne nishthur kyu banne hue hai itni vinatti karne par toh bhagwaan bhi aake hamari icchha purti ka vardaan de dete:D

Meney saari post padhi hai per koi bhee mannney to lagya nahi ban hatwaan mein interested koi shayari ker rahya hai koi aapnee aapas kee gussey ney nikal rehya hai. 4 page mein kitney shabd ban hataney key liyea likhey gayae hai.

Mods per ungli utthaney key pahley hamey yea bhee sochna chahiyea ke ko kaam Mods ker rahey hai(Jitna samay or paisa wo laga rahey hai) kaya hum utna ker saktey hai. Anavashay ulta seedha likhna kisse key liyea bhee uchit nahi hai chahey wo member hon yaa Mods.

SANDEEP5
February 20th, 2009, 12:45 PM

Ban Hatawo!!

Bhai Mukesh,

Maine pichhli thread me bhi likha tha ki yadi SD vaapis aana chahti hain to jaisa ki Satyeshwar ne likha hai ki "Agar SD vaaapis aana chahe to Mods se direct baat kar sakti hai aur uska ban hat jaayega" ab yeh to EGO wali baat ho gayi dono ke liye (Mods and Shweta both) ki pehal kaun kare to bhai jise garaj hogi wo pehal karega. :tamatar

Ek baat haur sun lo bhai ab mere reply me ye mat thok dena ki main shweta ka ban nahi hatwana chahta. Main to chahta hoon ki na to kai aise kaam kare ki us par ban lage (chahe wo 1 din ka ho ya life time ho) aur na hi mods please kisi ko ban kare.

Theek hai Deepika ji ne apni reply me likha hai ki Shweta ne gusse me aakar apne upar name change ke baad 1 saal ka ban lagane ke liye bola tha. to deepika ji ab to gussa shant ho gya hai ab to shanti ke saath mods se baat kar ke wo wapis aa sakti hain.

aur ek baat agar sachin aur leel bhai ne reason for ban on shweta puchh liye hain to koi apraadh to kar nahi diya. wo bhi to sirf yeh jankari chah rahe hain ki wo jise support kar rahe hain uske ban hone ke peechhe kya karan tha.

Sachin bhai ek kaam kar kisi se na puchhe meri jo samajh me aaya hai wo main bata deta hoon.:- Shweta ne apne infraction point ke liye object kiya ki uske point me infraction kiya hai jabki jinke saath uski behas hooye thi unhe kuchh bhi nahi kaha gya. iske koi santushtkaari jawab na milne par vyathit hokar Shweta ne mods se name change ki apeel ke saath 1 saal ka ban maang liya (jo ki niyamo me hain) lekin isi beech pata nahi aisa kya ho gya ki Mods ne 1 saal ke ban ke bajaaye un par life time ka ban laga diya.

Iske baad ka to tum dekh hi rahe ho ki kis tarah anavrat threads chaalu hain Shweta par se ban hatwane ke liye.

Ab baat is par atki hooye hai ki Shweta chahti hai (As per deepkia & mukesh writtern in their reply bcoz Shweta is not here for reply) ki mods unse kahe ki aapka ban hat gaya hai aap ab JL par login kar sakti hain. Jabki Mods ye chahte hain (As per satyeshwer quoted in his reply ki AGAR SHWETA VAAPIS AANA CHAHE TO WO DIRECT MODS SE APNA BAN HATWANE KE LIYE BAAT KAR SAKTI HAI AUR BAN HAT JAYEGA) ki Shweta unse khud ban hatwane ke liye baat kare.

PS:- And to all of you please don't take my reply otherwise. Maine sirf apne vichaar vyakt kiye hain main ye kisi par thopna nahi chahta. Agar kisi ko meri baat chubh jaaye to "GHASSAD" deni se reply me mere upar laathi, bandoor le ke mat chadh jaaiyo. Ho sakta hai maine samasya ka kuchh galat aanklan kiya ho to chhota ya bada jo bhi samajhte ho mujhe maaf kar dena. :)

skarmveer
February 20th, 2009, 12:49 PM
Bhai merey kai post delet kiyea gayae jokee utney galat nahi they per fir bhee koi eatraaj nahi kiyea keukee aapna likha to galat lagta hee nahi hai or specially tab jab hum apney aap ko sabsay jayada samjhdaar or padha likha mantey hai.

Agar is site per kuchh galat ho or mods mujhey kahey kee easey isee tarah chalya jayega to mein khud is site per aana band ker dunga ban kareneyka mouka hee nahi dunga mods ko or ya aapney aap ko site key rule regulation key ander rakhunga.

Mods mein or eak merey jaise member mein koi baraberi nahi ho sakti keukee mein is site key liyea koi samay ya paisa nahi lagata. Bahut hee seedhee baat hai adhikaar usko hee miltey hai jo daietva nibhata hai or yea Mods ka adhikaar hai kee agar kuchh unhey galat lagta hai to wo usey sudharey or agar nahi sudhrey to usey chetavani dey or jo chetavni ko na samjhey uskey liyea uchit saja nirdharit karey.

Jo kuchh bhee meiney likha hai wo merey aapney vichar hai or wo galat bhee ho saktey hai.

Kirpya esey anyatha na leyn in vicharo ka kesse say koi sambandh nahi hai yea akshersh merey uper lagoo hotey hai agar mein koi bhee easa kaam kerta hun jo mods ya admin ko uchit nahi lagta.

anilsangwan
February 20th, 2009, 12:51 PM
Dear sir,

Sandeep ji aur Karmveer ji ke vichaaron se mein sehmat hoon.

Regards,
Leel

skarmveer
February 20th, 2009, 01:05 PM
Jab bhee koi ban hota hai to dukh hota hai kee kesee ka yahan aana band ho gaya per Mods pay paas or kaunsa rasta hai hum logo ko theek dhang say vayvhaar key liyea badhya karney ka. Life term bahut jayada hai eak baar 2-3 din key liyea karo fir 5-7 din key liyea itney mein jayadater log sudher jaatey hai jo na sudhrey uska koi kuchh nahi ker sakta.

Merey vichaar say bhee mods ko punernirikshan kerna chahiyea or ban hata lena chahiyea keukee jo padhey likhey log hai unahey samjhney mein samai to lagta hai per wo hain bahut aavashyak kesee bhee ghar key liyea.

"Virodh vicharo ko hona chahiyea vayakti ka nahi"

Sher mere dwara likha gaya tha aur woh bhi virodhiyo ko shant karne ke liye.mere khyal se aapko iss baat se koi aapatti nai hogi ki mai gusse aur taunt bhare quote likhne ki bajaaye theek baat karke(sher include karke)opposers ko pacify karu.Aur dusre aapne 2 tukk keh toh diya ki SD ko bolo ki ban hatva le...ek baat bataiye agar aapko koi ghar se nikal de toh aap kya darwaza peet kar prarthana karenge ki mujhe apne ghar aane do ya phir jisne ghar se nikala hai ussko bahar aake apne anuchitt vyavhaar ke liya kshama maag kar shharsh aapko bhetarr le jana chaiye?Aap bade hai aur aasha rakhti hu ki aap budhimaan vyakti ki bhanti apne agle vichar rakhenge.Again request to administrator and moderators please lift the ban.Kaha hai aap sab log?Aap log itni nishthur kyu banne hue hai itni vinatti karne par toh bhagwaan bhi aake hamari icha purti ka vardaan de dete:D

prashantacmet
February 20th, 2009, 01:09 PM
Please don't put the "desi ghee" in "agni devi"...nahi to mahaanarth ho jaayega.....jo members shweta ko support kar rahe hai unke prakop se samoocha JL hil jaayega...har taraf "trahi- maam trahi-maam" jaisse vakya sune jaayenge......ab bhi samay hai sandhi ke liye vartalaap prarambh karle...........:rock:rock.

SANDEEP5
February 20th, 2009, 01:09 PM
"Virodh vicharo ko hona chahiyea vayakti ka nahi"

Good one karamveer ji,

ek aur isi baat pe yaad aa gya:-

"घृणा विचारों से करो व्यक्ति से नही "

ajayverma1973
February 20th, 2009, 01:10 PM
Much ado about nothing, one should try to solve the problem systematically and try to avoid unruly behavior.

Thanks,

Ajay

sachinb
February 20th, 2009, 01:20 PM
Respected Sandeep Sir and Karamveer Sir,,,,ke vichaar mujhe parbhaaveet kar gaye hain,,,,

ati-uttam,,,,, I second you:rock

Good one karamveer ji,

ek aur isi baat pe yaad aa gya:-

"घृणा विचारों से करो व्यक्ति से नही "

sachinb
February 20th, 2009, 01:27 PM
Bhai Mukesh,,,,

tere saare thread aandi jaan laag rhe se,,,,,,,nyu karr 3-4 thread aur baga de Market mein haathu-haath jaange:D:D:rock,,,,,

mhaari puri support rah gi thread rail ho chaahe derail,,,,,100 postta ki guarranty,,,,,,,,:rock:D

Vaise aksar hamein EGO kayi baar tang kar jaati hai:D,,,ye EGO kam-bakht cheej hi aisi hai,,,,,naa chhodi jaati aur na pakadi jaati:rock

anilsangwan
February 20th, 2009, 01:29 PM
Bhai ... Kaunn hai yeh "Paakhanddi" jo iss "Maha-yaggg" mein vighna daal raha hai.... !!!! Kripya naam ka khulaasa karein Bhraata-sree!! Uski gardan ukhaaddd dee jaayegi... (Jaise Sunny deol ne hand-pump ukhaada tha GADAR mein...)

Aap ki sewa mein...aapka Anuj,
Leel :)

Please don't put the "desi ghee" in "agni devi"...nahi to mahaanarth ho jaayega.....jo members shweta ko support kar rahe hai unke prakop se samoocha JL hil jaayega...har taraf "trahi- maam trahi-maam" jaisse vakya sune jaayenge......ab bhi samay hai sandhi ke liye vartalaap prarambh karle...........:rock:rock.

SANDEEP5
February 20th, 2009, 01:33 PM
कृपया जाटलैंड के सभी सम्मानित सदस्य ध्यान दे

सौ बातों कि एक बात :-
सत्येश्वर के कहे अनुसार कि अगर श्वेता जी वापिस आना चाहती हैं तो वो मोड्स से इस बारे में बात कर सकती हैं . मोड्स के अभी तक के रवैये से प्रतीत होता है की वो इस मामले में जो करना था कर चुके हैं वो अब पहल नही करेंगे .

और कृपया वे सभी लोग जो मोड्स को भगवान मान कर बार बार उनसे प्रार्थना कर रहे हैं कि मोड्स श्वेता पर से बन हटा दे (उनमे मैं भी शामिल हूँ , लेकिन अलग इसलिए हूँ कि मुझे दीपिका और मुकेश कि तरह श्वेता के व्यतिगत मेल्स नही मिले हैं , क्योंकि मेरा उनसे ज्यादा परिचय नही है लेकिन मैं जानता हूँ कि वो एक बहूत अच्छी जाटनी महिला हैं ) वे एक बार श्वेता से भी बोल कर देख ले कि मैडम आप मोड्स से सीधे बात कर ले और अपना बन हटवा कर जाटलैंड पर आ जाए.

अब अगर श्वेता जी इस धागे कोई पढ़े तो कृपया कर के मोड्स से अपने बारे में बात करे और अपने घर (जाटलैंड) पर वापिस आ जाए.

फल उसी पेड़ पर लगते हैं जो झुकना जानता है

धन्यवाद !!!!! :)

AmitGahlawat
February 20th, 2009, 01:33 PM
Moderators are you REALLY STRICT or JUZ PRETENDING? GIVE UR DECISION..I got to study then..:p

anilsangwan
February 20th, 2009, 01:37 PM
Moderators are you REALLY STRICT or JUZ PRETENDING? GIVE UR DECISION..I got to study then..:p

Better you study Amit.... Sunita bebbey na fone pe khabar le lengi teri... This is very serious discussion going on.... decision is about to come (in the form of Peetalll aala Taala) :D

You go and read !!! Score good marks !

AmitGahlawat
February 20th, 2009, 01:41 PM
Bhaiya kya aap Dharam Paa Ji wale SON SUNNY ki baat kar rahe hain..par unka kya kaam yahan?kya moderators ko darane k liye SON SUNNY ko bulaya ja raha hai? Theek hai yahi theek rahega
Bhai ... Kaunn hai yeh "Paakhanddi" jo iss "Maha-yaggg" mein vighna daal raha hai.... !!!! Kripya naam ka khulaasa karein Bhraata-sree!! Uski gardan ukhaaddd dee jaayegi... (Jaise Sunny deol ne hand-pump ukhaada tha GADAR mein...)

Aap ki sewa mein...aapka Anuj,
Leel :)

anilsangwan
February 20th, 2009, 01:45 PM
Abb mujhe bhi iss se badhiya solution nahi lagg raha iss baat ka...

Aascharya ki baat yeh hai ki Sachin bhai bhi yahi sujhaav de rahe they...!!!! Sweta Ji...eawam Sabhi aandolankaari bhaiyon se mera vinamra nivedan hai ki kripya "Himsa" ka raasta tyaag dein....aur Sandeep ji k sujhayae huye Marg par chal kar Sweta ji ko wapas le aayein...!!!!

Amen !!

Regards,
Leel-1

सत्येश्वर के कहे अनुसार कि अगर श्वेता जी वापिस आना चाहती हैं तो वो मोड्स से इस बारे में बात कर सकती हैं . मोड्स के अभी तक के रवैये से प्रतीत होता है की वो इस मामले में जो करना था कर चुके हैं वो अब पहल नही करेंगे .

और कृपया वे सभी लोग जो मोड्स को भगवान मान कर बार बार उनसे प्रार्थना कर रहे हैं कि मोड्स श्वेता पर से बन हटा दे (उनमे मैं भी शामिल हूँ , लेकिन अलग इसलिए हूँ कि मुझे दीपिका और मुकेश कि तरह श्वेता के व्यतिगत मेल्स नही मिले हैं , क्योंकि मेरा उनसे ज्यादा परिचय नही है लेकिन मैं जानता हूँ कि वो एक बहूत अच्छी जाटनी महिला हैं ) वे एक बार श्वेता से भी बोल कर देख ले कि मैडम आप मोड्स से सीधे बात कर ले और अपना बन हटवा कर जाटलैंड पर आ जाए.

अब अगर श्वेता जी इस धागे कोई पढ़े तो कृपया कर के मोड्स से अपने बारे में बात करे और अपने घर (जाटलैंड) पर वापिस आ जाए.

anilsangwan
February 20th, 2009, 01:47 PM
Bhaiya kya aap Dharam Paa Ji wale SON SUNNY ki baat kar rahe hain..par unka kya kaam yahan?kya moderators ko darane k liye SON SUNNY ko bulaya ja raha hai? Theek hai yahi theek rahega

Dont try to derail the thread please !!!

sachinb
February 20th, 2009, 02:15 PM
Respected Amit Sir,

bhai tu beech mein taang na adaaya kar,,,,,,aachha beechha thread kheench rhyaa se,,,,,khaamkhaan taulla taala luva dega:D

prashantacmet
February 20th, 2009, 02:18 PM
I really wonder why the mods don't bother even to come here and put the ice on the matter. So many members are requesting to mods to lift the ban from shweta, but they blindly ignoring it and even don't have the interest to come here to pacify the members. It's not fair. At least they can pen down some soft words here to obstruct the worsen situation.

deepika
February 20th, 2009, 02:21 PM
yeh kehna bahut aasaan hai parantu aap yeh kyu nahi dhyan me rakhte ki agar kisi ko ban kar dyo toh vah ek prakar ka apmman hi hai aapke liye.jaisa ki maine apne pehle ek thread me likha tha agar thappad maar kai koi ghar tai kaadh de toh,ghar aale nai hi manana chahiye pehle.Appko pata hai jab bhartwaasiyo ne swatantrata aandolan chalaya tha tab iss baat par vishwaas karna kathinn tha ki angrej bharat ko chodd ke jaayege.aur mai pure vishwaas se keh sakti hu uss samay aap jaisi soch rakhne wale logo nai bola hoga ki kyu time karo ho kaam e kar lyo nai do roti haath me aavaingi:D(kripya bura na maane yeh ek mazak tha and i hope u will take it in a good spirit)par pher bhi jib angrej na tikke toh pher yeh Moderators to apne hi hai:Dagar aapke saath yeh bani hoti toh kya aap prarthana karte moderators ko ki mujhe waapis le lo.yadi aapka uttar haan hai toh aapke charankamlo me koti koti pranam:oaur haan aapne sahi likha phal usi pedd pe lagte hai jo jhukna jaante hai par aap meri iss baat par toh sehmat honge ki sabse samajhdaar,udaar tatha vinamrr vyakti yaani ke phal wala ped hi administrator athva moderator banta hai:Dyeddi vah log badappan dikhakar va phal wala pedd banke dikhaye toh vah shayad jyada acha udaharn hoga kyunki aapka mukhiya ya panch jo karta hai log uss se prerna lete hai.Iss vishya par aap kya kehnge?Waise zaruri nahi ki hamesha phal dene wale pedd jhukne wala muravara har jagah sidhh ho kyunki yedi swatantrata senaniyo ne agar iss prakar socha hota toh hum shayad aaj tak angrejo ke gulam hote:D

anilsangwan
February 20th, 2009, 02:22 PM
Dear Prashant bhai,

Lekin bhai it seems they have already given their verdict and they stick to it...

They want Sweta ki write a mail withdrawing the name change and BAN request...and they will take her back !!

Baaki toh menne laage ek EGO ka rolla reh ra sei bhai Shayad..

Regards,
Anil

PS: my personal opinion. Kindly do not misunderstand.

anilsangwan
February 20th, 2009, 02:27 PM
agar aapke saath yeh bani hoti toh kya aap prarthana karte moderators ko ki mujhe waapis le lo..

Dear Deepika Ji,

There is a difference in "Prarthna" and "withdrawal" of earlier request. As far as I know Moderators are not asking her to apologize or something.

They are asking her to "withdraw" her earlier request in which she requested for Name change + Ban......which she should.....

Regards,
Anil

vikrantsiwag
February 20th, 2009, 02:27 PM
Dear Mods,

This is to kindly request u to lift the ban on Shweta saying that we all fellow members feel banning her is not justified as she is among those JL members who are highly intellectual and crisp in their thought process.
Also nobody should make it as an ego conflict and resolve the matter in a harmonious way.

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 02:28 PM
Dear Mods,

This is to kindly request u to lift the ban on Shweta saying that we all fellow members feel banning her is not justified as she is among those JL members who are highly intellectual and crisp in their thought process.
Also nobody should make it as an ego conflict and resolve the matter in a harmonious way.

here I second your thoughts buddy.

deepika
February 20th, 2009, 02:33 PM
Lekin abb woh waapis aana chahti hai toh abb toh request hi hogi na?aur ek baat jatland hai ke swarg ya narak ke aadmi zinda waapis nai aa sakta dubara?abb hum saare (including her)chahte hai ki na toh name change ho aur na ban ho abb kya sujhaav denge denge aap iss baare me?Kya kiya jaa sakta hai abb?

Dear Deepika Ji,

There is a difference in "Prarthna" and "withdrawal" of earlier request. As far as I know Moderators are not asking her to apologize or something.

They are asking her to "withdraw" her earlier request in which she requested for Name change + Ban......which she should.....

Regards,
Anil

anilsangwan
February 20th, 2009, 02:43 PM
Lekin abb woh waapis aana chahti hai toh abb toh request hi hogi na?aur ek baat jatland hai ke swarg ya narak ke aadmi zinda waapis nai aa sakta dubara?

Dear Deepika Ma'm,

This makes the difference how you look at it. She just has to take her "earlier requests" back which probably she requested in anger or in whatever circumstances....I guess there should not be any issues in taking earlier request back... Baaki Sweta ji ki marji...er aap logon ki marji...

Mukesh bhai ka detailed post padhney k baad mere dimaag mein to yahi best solution aaya hai... Aur narmi dono taraf se baratni paddti hai.... Koi badda ya chhota nahi hota...Aap yeh socho ki Mods are still ready to consider the "withdrawl" of request unconditionally......so she should also make use of opportunity and should withdraw the earlier request ..woh bhi "Ghassad deni si".........!!

Regards,

prashantacmet
February 20th, 2009, 02:43 PM
Dear Prashant bhai,

Lekin bhai it seems they have already given their verdict and they stick to it...

They want Sweta ki write a mail withdrawing the name change and BAN request...and they will take her back !!

Baaki toh menne laage ek EGO ka rolla reh ra sei bhai Shayad..

Regards,
Anil

PS: my personal opinion. Kindly do not misunderstand.

Chaal bhai, maan li terri baat ego ka rolla hai yu.......par nu to bata de mere bhai yaa ego ek side tai hai ya dono side tai??....arr jo ya donnu side tai hi to kiski ego jaayaz hai?

anilsangwan
February 20th, 2009, 02:52 PM
abb hum saare (including her)chahte hai ki na toh name change ho aur na ban ho abb kya sujhaav denge denge aap iss baare me?Kya kiya jaa sakta hai abb?

Dear Deepika Ji,

Aap ki edit ki huyi lines ka jawaab aur mera sujhav yahi hai ki...bahut achi baat hai agar name change aur ban nahi chahiye toh...... iska matlab pehle waali request ko wapas lene ko tayaar ho .....fir mujhe nahi lagta ki Mods ko koi issue hona chahiye...

Regards,
Leel

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 02:52 PM
Okay fine. We will try to convince Shweta that she roll backs her mail (Though I’m not sure whether she will agree or not as had it been happened with me I wouldn’t have requested at any cost), but still we will try convince her

But what is the guarantee that

a) Mods in future will not act in this way with other people

b) Mods will seriously consider the issue raised by Shweta in their system of implementing the rules & policies and will try to improve on them

c) They will be truly unbiased

d) They will come up with framed rules and regulations

If you people assure and Mods answer on these issues then definitely we will convince Shweta to roll back her mail otherwise no use as the issue raised by her are still unheard by the Mods and there is no guarantee that they will not repeat the same thing again in future...

sachinb
February 20th, 2009, 02:53 PM
bhai kheench ke second karta rah,,,,,,,nyu binyaa kon baat bane,,,and I third you:rock

here I second your thoughts buddy.

sachinb
February 20th, 2009, 03:00 PM
Respected Mukesh Sir,

arre bhai seedhi dhaal kah de ne....ke Mods thaari baat ne ar Posts ne to Logical ar Relevant maanne ar mhaare jissaa ki baat ne illogical ar irrelevant,,,,nyu e kahna chaahve se ne,,,,

Tamne nyu e naa bera ke Intellectual ke ho se,,,un raag alaap diye Intellectual ke,,,,,,,

Pakistaan ke upar Nuclear attack kar dyo ar uske liye saare important City kati khaali kar dyo ,,,vaa to tamne logical baat deekhe ar manne pure Border ke upar ek Bheet(Wall) banan ki kah di to itanee kardi chees uth gi,,,,,dont you people know that borders are fenced and walled also...

Tell me how important and what logic you saw in that thread where it was said by a respected member that we should vacate all the important cities just to counter the nuclear repraisal from Pakistan,,,,I have never seen more illogical and rediculous suggestion than that,,,,,,aur manne ek chhoti si Bheet(Wall) banan ki kah di to Intellectuals ke dard uthyaa,,,,:rock

Okay fine. We will try to convince Shweta that she roll backs her mail (Though I’m not sure whether she will agree or not as had it been happened with me I wouldn’t have requested at any cost), but still we will try convince her

b) Mods will seriously consider the issue raised by Shweta in their system of implementing the rules & policies and will try to improve on them

If you people assure and Mods answer on these issues then definitely we will convince Shweta to roll back her mail otherwise no use as the issue raised by her are still unheard by the Mods and there is no guarantee that they will not repeat the same thing again in future...

anilsangwan
February 20th, 2009, 03:01 PM
Dear Mukesh bhai,

Thanks Mukesh bhai for reply. I hope moderators withdraw the ban once she withdraws her request.

Regarding answer to all the questions you have raised, let me say that all of them are valid. There should be common rules for everyone. If we people feel that something wrong happens in future, all of us can very well take it up with them - first in peaceful manner and try to find solution else even by prtesting. If they do not agree, I am sure each and every member here would stand united!

But at the same time let us make sure that people do not complain based on their feelings about other member posts... What you like in a post is probably a bad thing for someone...so let us make sure that people stop backbiting also.

Lets resolve this issue here itself then. I would request you to please pitch in with Sweta ji and Satyeshwar and try to find a solution. May be 3 of you can discuss over mails.

Regards,
Leel

anilsangwan
February 20th, 2009, 03:06 PM
Dear Sachin bhai,

construction of BHEET was very valid option and even one can see that one of the senior members endorsed that this can be the best solution. That thread was for brainstorming on "How to deal with pakistan" and let me tell you that construction of BHEET was one of the best suggestions that came out of the debate. I dont know why anyone has any issues with that BHEET.... If they have issues...they really do not think about the country !!!! As simple as that.

Even I liked the wordings which someone had suggested "Latak Mat Patak Dungi"....it was nowhere lesser than normal warning signs like "Khatra" or "Danger 440volt" etc etc.....

So, if someone creates problems with such kind of noble suggestion...it is really really bad !!!

Respected Mukesh Sir,

arre bhai seedhi dhaal kah de ne....ke Mods thaari baat ne ar Posts ne to Logical ar Relevant maanne ar mhaare jissaa ki baat ne illogical ar irrelevant,,,,nyu e kahna chaahve se ne,,,,

Tamne nyu e naa bera ke Intellectual ke ho se,,,un raag alaap diye Intellectual ke,,,,,,,

Pakistaan ke upar Nuclear attack kar dyo ar uske liye saare important City kati khaali kar dyo ,,,vaa to tamne logical baat deekhe ar manne pure Border ke upar ek Bheet(Wall) banan ki kah di to itanee kardi chees uth gi,,,,,dont you people know that borders are fenced and walled also...

Tell me how important and what logic you saw in that thread where it was said by a respected member that we should vacate all the important cities just to counter the nuclear repraisal from Pakistan,,,,I have never seen more illogical and rediculous suggestion than that,,,,,,aur manne ek chhoti si Bheet(Wall) banan ki kah di to Intellectuals ke dard uthyaa,,,,:rock

prashantacmet
February 20th, 2009, 03:12 PM
bhai kheench ke second karta rah,,,,,,,nyu binyaa kon baat bane,,,and I third you:rock

Dear Sachin bhai,

arree jhakoi ...first aali bhi request kar de...ek second third hi :rock:rockkarta rahega...........

anilsangwan
February 20th, 2009, 03:19 PM
Dear Mukesh bhai,

Sweta ka ban hattey ya naa hattey... lekin ek faayda toh aap ko ho raha hai.... Points badhannn laag re sein bhai k.....har reply aur har view k baad....because you started this thread... ha ha ha ha ha :rock

PS: I pointed this out to ease the tension in this thread. I also know that you did not start it for gaining points and activity level..

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 03:26 PM
Respected Mukesh Sir,

first to bhaishab meri aap se request hai ki you can address me l with words like bhai, chota bhai or simply Mukesh if you want but don't put the words like respected, sir etc.. why are you being so sarcastic.. I will be more than happy if you address either by my name or simply brother.. instead of showing so much respect..

I don't think it sounds good.. does it ?

now in regards to your reply, I nowhere said that your logic is flawed or illogical I'm just saying that what assurance we may have that Mods will not act in the same way in future with any one..

I wrote that if we convince Shweta to roll back her mail as per your suggestion, Mods might lift the ban but still the issues raised by her will be untouched and unheard by the Mods...

..to be very honest koi guarantee nai hai ki kal ko aisa wo tumare ya mere sath bi kar sakte hai.... maie to tumare liye bi lad lunga us condition maie..

sachinb
February 20th, 2009, 03:40 PM
Bhai ye Respected koye sarcastic comment nahi hai,,,,,pahli baat,,,,,,

dusri baat,,,what is the guarranty that Members will not behave this and will ask Mods for name change request in lieu of one year BAN,,,,,,

Teesri baat,,,,,,bhai ho sakke se tere gelyaa na hoyaa ho,,,,,par mere gelyaa to ho liyaaa,,,,,I got Infraction twice,,,and the second Infraction was for indefinite period,,,,manne to maada saa bhi rolla nahi machaya,,,,,,,ar bhai hum to Infraction ke time mein bhi khoob post likhyaa karte,,,,,ham to na ROYE Infraction baabat,,,haan mhaara maal thoda Baassi aaya karta us time Market mein,,,par hamne aapni ek taknik toh li thi,,,,puchh liye beshak Sangwan pe,,,,,hamne to Infraction khoob enjoy karyaa,,,,,

ar chauthi baat,,,,,,Bhai main ke Boli Gaadri ne paad raakhyaa su jo NAME CHANGE request ki kahun MODS ne,,,,,,bhai manne koye issue hoga kisse aur ki post te to seedhi kahunga kati shaamhi,,,,ar chhoti chhoti baata pe main roya na hi kartaa,,,,,a

ar Paanchvi baat,,,,,,rahan de kamme na dharyaa ghani baata mein,,,,agli post mein likhungaa,,,,ibbe 2-3 posts ki kami rah ri se 100 hon mein:D

ar sun pahlyaa Intellectual ka asli matlab samajh le,,,,nyu bho kisse ne intellectual na kah diye karte,,,,an Intellectual persons have to have lot many qualities:rock,,,like ME:D Kilkiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii

now in regards to your reply, I nowhere said that your logic is flawed or illogical I'm just saying that what assurance we may have that Mods will not act in the same way in future with any one..

..to be very honest koi guarantee nai hai ki kal ko aisa wo tumare ya mere sath bi kar sakte hai.... maie to tumare liye bi lad lunga us condition maie..

sachinb
February 20th, 2009, 03:47 PM
Prashant Bhai,,,,nyu bata ye jo aapne aap ne Intellectuals kah se,,,,unhe Important Cities khaali karan aali suggestion mein kunsa logic deekhyaa,,,,,,Do you think is it practically possible to vacate the whole Delhi city,,,,CAN it be ????this time my question is to Intellectuals,,,,

aur manne bilkul simple si suggestion dedi,,,and that suggestion was based on the fact that we already have wired fence all accross Pakistan border in some selected areas,,,,,,bhai meri us Khundi Bheet banan pe loggaa ne itni takleef hogi,,,,,what is this

ye kuchh aadmi jaan-bujh ke MODS ke upar pressure banan ki soch rhe se taaki siraf unki post hi relevant maani jaaye,,,,aur inko bahaana Shweta Ji ke BAN ka mil gaya,,,,,

I think Shweta ji must understand the design of such people and resolve this issue on her own.....

We want Shweta Dhaka Ji back:rock

JAT Ekta Jindabaad:rock

Dear Sachin bhai,

arree jhakoi ...first aali bhi request kar de...ek second third hi :rock:rockkarta rahega...........

anilsangwan
February 20th, 2009, 03:49 PM
Mukesh bhai... yeh Sachin ji key sarr par aajkal "MODERATOR" bannann ka bhoot swaaar hai......... thats why he is using ultra-sophisticated laguage bhai.... nothing sarcastic bhai...... bura na maano chhotey bhai !

Hum bhi soch rahe hain...er Modda ghar ka ho jyaaga toh bakhat paddey kaam aawega.... hai na bhai?

first to bhaishab meri aap se request hai ki you can address me l with words like bhai, chota bhai or simply Mukesh if you want but don't put the words like respected, sir etc.. why are you being so sarcastic.. I will be more than happy if you address either by my name or simply brother.. instead of showing so much respect..

I don't think it sounds good.. does it ?

SANDEEP5
February 20th, 2009, 04:02 PM
MERE JAWAB NEECHE RANGEEN SHABDO ME LIKHE HOOYE HAIN:--------------:)

yeh kehna bahut aasaan hai parantu aap yeh kyu nahi dhyan me rakhte ki agar kisi ko ban kar dyo toh vah ek prakar ka apmman hi hai aapke liye.

apmaan hai to apmaan maano aur apne ghar baitho. Kyun fer ke aane ke liye tigdam baitha rahe ho. (I am extremely sorry for become to use these words but no option right now)

jaisa ki maine apne pehle ek thread me likha tha agar thappad maar kai koi ghar tai kaadh de toh,ghar aale nai hi manana chahiye pehle.

ye baat aa gayi EGO wali. theek hai SD ne gusse me request daal di thi name change or ban hone ki to ab tak to gussa shant ho gya hoga. ab usi request ko vaapis le lo shanti se.

Appko pata hai jab bhartwaasiyo ne swatantrata aandolan chalaya tha tab iss baat par vishwaas karna kathinn tha ki angrej bharat ko chodd ke jaayege.aur mai pure vishwaas se keh sakti hu uss samay aap jaisi soch rakhne wale logo nai bola hoga ki kyu time karo ho kaam e kar lyo nai do roti haath me aavaingi:D
har ek jawaab TIME aur SITUATION par depend karta hai. yeh bhi to ho sakta hai ki us samay main ANGREJ hoon (just kidding :D)

(kripya bura na maane yeh ek mazak tha and i hope u will take it in a good spirit) main JL par 22nd August 2008 se hoon, chahe kisi ne mere saath serious majaak kiya ho ya hansi wala majaak kiya ho. maine kabhi kisi ki baat ka bura nahi maana. main to us siddhant ko maanne wala hoon ki yadi aapke bane hooye chehre ya hanste hooye chehre ko dekhkar koi khush hai ya hans raha hai to poori zindagi uske saamne vaisa hi chehra le kar aaunga ki wo hansta rahe.

par pher bhi jib angrej na tikke toh pher yeh Moderators to apne hi hai:D

to aap ye maanti hain ki ye moderators apne hi hain to apne logo se vaapis aane ke baare me baat karne me kaun si sharam hai.

agar aapke saath yeh bani hoti toh kya aap prarthana karte moderators ko ki mujhe waapis le lo.yadi aapka uttar haan hai toh aapke charankamlo me koti koti pranam:o

pahli baat to ye ki aisa hoga nahi lekin agar aisa ho bhi gaya aur mujhe laga ki main JL ke bina aage nahi jee paaunga to main Mods ke ghar ja kar personally milunga aur charan pakad kar kahunga ki mujhe vaapis le lo.

aur haan aapne sahi likha phal usi pedd pe lagte hai jo jhukna jaante hai par aap meri iss baat par toh sehmat honge ki sabse samajhdaar,udaar tatha vinamrr vyakti yaani ke phal wala ped hi administrator athva moderator banta hai:D AGAIN EGO.

yeddi vah log badappan dikhakar va phal wala pedd banke dikhaye toh vah shayad jyada acha udaharn hoga kyunki aapka mukhiya ya panch jo karta hai log uss se prerna lete hai.Iss vishya par aap kya kehnge?

Is vishaya par to ek bhi baat yaad aati hai ki "BHAGAT SINGH TO PAIDA HO LEKIN PADOSIYON KE GHAR ME" arre tum log ye kyun nahi samajh rahe ho ki Mods ko koi dikkat nahi hai Shweta ka jaane se. dikkat hame hain to hame shweta ko mods se baat karne ke liye kehna hoga na ki Mods ko majboor kare.
Waise zaruri nahi ki hamesha phal dene wale pedd jhukne wala muravara har jagah sidhh ho kyunki yedi swatantrata senaniyo ne agar iss prakar socha hota toh hum shayad aaj tak angrejo ke gulam hote:D

Aapne mujhe confusion me daal diya ki isi post me ek jagah to aapne likha ki Mods hamare ghar pariwar walo ki tarah hain aur last paragraph me aap unhe ANGREJ bata rahi ho.

Aur saari baato ki ek baat UMPIRE (MODS) galti kare ya na kare wo kabhi apni galti nahi maanega. Agar wo aise galti maanenge to rozana koi na koi unki ghitthi pakad ke kahega ki tumne mere sath galat kiya hai use theek karo.

PS:---Aur please mujhe pata hai ki maine kuchh kathor shabdo ka prayog kiya hai lekin सच्चाई hamesha kadvi hoti hai. to un kathor shabdo ke liye mujhe maaf karna. Jo mere views hain vo maine diye hain. Baaki Bhagwan aap logo ka bhala kare aur Shweta ji ko vaapis laane me hamari madad kare.

:rockJAI KILLKKIIIIIII TAULL :rock

SANDEEP5
February 20th, 2009, 04:09 PM

Bhai Mukesh, Guarantee na maange kyunki hum aam aadmiyon ki to kya bisaat hai aaj kal badi badi Manufacturing companiyon ne bhi Guarantee deni band kar di hain ve bhi sirf WARRONTY hi dete hain.

jahan tak mujhe lagta hai ki Mods aapki kisi bhi question ka jawab nahi denge kyonki ve apna FAISLA pahle hi suna chuke hain ki "YADI SHWETA VAPIS AANA CHAHE TO APNI NAME CHANGE AND BAN KI REQUEST VAAPIS LE LE AUR VAPIS AA JAAYE".

Eb aur kye rah gya is maamle me. Name change Request vaapis lo aur vaapis aane ki request (IF REALLY NEEDED) daalo aur fir se shuru ho jaao.

DHANYAVAAD !!!!! :)

sannand
February 20th, 2009, 04:09 PM
Not even a single person is serious enough to bring Shweta back. Sab bass aapne points and views ke chakkaran mein sain. Jaanu te sabte ghane point hoye paachhe moderator thaari tankha baandh denge. Jade tankha mille sai unka bhi kaam kar lyo maada sa.

Jo ban hoyi sai usne koye tension nahi, aur sab haade chhad-dam taar re sain. Every thread related to this is a pile of sarcastic humour and garbage comments. Bakwas karke, ar neeche PS likh dein sain, jaanu te PS te sab kimme lhukk jaaya kare.

Moderators must not entertain these dividing thoughts and close these threads asap.

anilsangwan
February 20th, 2009, 04:16 PM
Dear Sanjeev Ji,

If you find that you are more serious than Mukesh bhai or anyone else,,you can start a new thread to help Sweta Ji. Else, we are anyways helping her in best possible manner :rock

Even we can say that you have written this post of yours to increase your points.... !!! But fact remains that Forums are made for writing posts only...... aur K Jatland k server mein BAAJREY ki bori dharegaa??

May be this thread is pile of sarcastic comments...but you have also thrown your garbage here only.

Koi PS likh deta hai toh kya buraayi hai... Aap ko samajh mein naa aaya ho toh batao....!! explain bhi kar dengey JL members... They really rock !!

PS: please dont take it otherwise...I have expressed my views over your post that it stinks...

Not even a single person is serious enough to bring Shweta back. Sab bass aapne points and views ke chakkaran mein sain. Jaanu te sabte ghane point hoye paachhe moderator thaari tankha baandh denge. Jade tankha mille sai unka bhi kaam kar lyo maada sa.

Jo ban hoyi sai usne koye tension nahi, aur sab haade chhad-dam taar re sain. Every thread related to this is a pile of sarcastic humour and garbage comments. Bakwas karke, ar neeche PS likh dein sain, jaanu te PS te sab kimme lhukk jaaya kare.

Moderators must not entertain these dividing thoughts and close these threads asap.

SANDEEP5
February 20th, 2009, 04:18 PM
1. Not even a single person is serious enough to bring Shweta back.

2. Jo ban hoyi sai usne koye tension nahi, aur sab haade chhad-dam taar re sain.

3. Moderators must not entertain these dividing thoughts and close these threads asap.

Dear Sanjeev Sir,

Aapki 3 lines select kar ke teeno ka jawaab neeche maine likha hai:-

1. Taali ek haath se nahi bajti, Mods kah chuke hain ki agar shweta vaapis aana chahe to apni name change ki request vaapis le aur direct baat kare.

2. aapko kaise pata hai ki use tenssion nahi hai. Usne jo personal mail kiye hain logo ne unhe pure ka pura chep diya hai usme kya -2 likha hai aapne agar padha ho to pata lag jayega ki use kitni tenssion hai.

3. Mods agar is thread ko band kar denge to ek aur thread start ho jaayegi shweta ko vaapis laane ke liye.

PS:- Mere upar likhe jawaabo ka kripya koi galat matlab nikaal kar ye na samjhe ki main shweta ko vaapis nahi laana chahta hoon. Main bhi is andolan me shaamil hoon lekin please us tarreke par kaam karo "KUCHH TUM UDHAR SE BADHO KUCHH HUM IDHAR SE BADHTE HAIN TABHI MILAN HOGA"

Nishantrathi82
February 20th, 2009, 04:20 PM

Sachin bhai g iss post ko pls uss thread me daal do Pakistan waali me feer reply kaarunga sahe se :)

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 04:20 PM
I was about to write something like this only. I second your thoughts. :)

Dear Sanjeev Ji,

If you find that you are more serious than Mukesh bhai or anyone else,,you can start a new thread to help Sweta Ji. Else, we are anyways helping her in best possible manner :rock

Even we can say that you have written this post of yours to increase your points.... !!! But fact remains that Forums are made for writing posts only...... aur K Jatland k server mein BAAJREY ki bori dharegaa??

May be this thread is pile of sarcastic comments...but you have also thrown your garbage here only.

Koi PS likh deta hai toh kya buraayi hai... Aap ko samajh mein naa aaya ho toh batao....!! explain bhi kar dengey JL members... They really rock !!

PS: please dont take it otherwise...I have expressed my views over your post that it stinks...

deepika
February 20th, 2009, 04:21 PM
Aapki tarah mai rangeen likhne me time waste nahi karungi issliye mudde par aati hu....pehli baat toh aapnai ghanna personal honn ki zarurat nahi thi....arr isse vaahiyat jawab ki bhi nahi ke ghar pai baitho aap ke yahdai ke DC ho jo instruct karoge.Arr dusri maine kahi pe bhi mods ko angrej nahi kaha i just gave one example jyada baaton ko marodd ke apne political skills dikhane ki zarurat nahi hai.you are right sachaayi kadvi hoti hai aaur issliye bata du ki agar yeh ek number ki ghatiya reply likh ke aap ko yeh lagta hai ki aap mahan ban gaye hai toh apni misunderstanding nai durr kare.zara dubara padhe apni rely aur soche ki apni metality ke baare me.Aur jaha tak yaha ke member hone ki baat hai mai yaha pe 2002 se hu m sure its more then wot u have mentioned and to be very honest this is d most weird reply i have come across till date.i dont think reply cud possibly be more cheap.

Aapne mujhe confusion me daal diya ki isi post me ek jagah to aapne likha ki Mods hamare ghar pariwar walo ki tarah hain aur last paragraph me aap unhe ANGREJ bata rahi ho.

Aur saari baato ki ek baat UMPIRE (MODS) galti kare ya na kare wo kabhi apni galti nahi maanega. Agar wo aise galti maanenge to rozana koi na koi unki ghitthi pakad ke kahega ki tumne mere sath galat kiya hai use theek karo.

PS:---Aur please mujhe pata hai ki maine kuchh kathor shabdo ka prayog kiya hai lekin सच्चाई hamesha kadvi hoti hai. to un kathor shabdo ke liye mujhe maaf karna. Jo mere views hain vo maine diye hain. Baaki Bhagwan aap logo ka bhala kare aur Shweta ji ko vaapis laane me hamari madad kare.

sachinb
February 20th, 2009, 04:34 PM
Nishant Bhai bhot dukh ki baat hai ki vo thread shayad bandh ho chukaa hai:D

Sachin bhai g iss post ko pls uss thread me daal do Pakistan waali me feer reply kaarunga sahe se :)

anilsangwan
February 20th, 2009, 04:35 PM
I was about to write something like this only. I second your thoughts. :)

Aur naa toh bhai.... aaya sei Judge bann ki last mein faislaa sunnawann ne...... !!!!! Issa e jorr lagawe se toh aage aawe er laddey laddayi..... paadu-khaansu kar k suwaad toh koi bhi ley ley....

anilsangwan
February 20th, 2009, 04:37 PM
Nishant Bhai bhot dukh ki baat hai ki vo thread shayad bandh ho chukaa hai:D

Jee haan... I confirm ki woh thread close ho chuka hai.... Nishu mein aap ko fone par bata dyunga BHEET ka poora plan...... hum logon ne poorey Project ka Cost Estimate bhi kar liya tha bhai....... Hum doosron ki tarah sirf Thook nahi Billotey.... Muddey ki jadd ko pakaddtey hain... :rock :rock

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 04:39 PM
Silence of Mods is really surprising. It shows how insensitive they are.

lagta hai ki unhone soch rakhi hai ki in sare members ko maran do aur nue hi sar phodan do kabi to thakenge..:mad:

SANDEEP5
February 20th, 2009, 04:39 PM
Aapki tarah mai rangeen likhne me time waste nahi karungi issliye mudde par aati hu....pehli baat toh aapnai ghanna personal honn ki zarurat nahi thi....arr isse vaahiyat jawab ki bhi nahi ke ghar pai baitho aap ke yahdai ke DC ho jo instruct karoge.Arr dusri maine kahi pe bhi mods ko angrej nahi kaha i just gave one example jyada baaton ko marodd ke apne political skills dikhane ki zarurat nahi hai.you are right sachaayi kadvi hoti hai aaur issliye bata du ki agar yeh ek number ki ghatiya reply likh ke aap ko yeh lagta hai ki aap mahan ban gaye hai toh apni misunderstanding nai durr kare.zara dubara padhe apni rely aur soche ki apni metality ke baare me.Aur jaha tak yaha ke member hone ki baat hai mai yaha pe 2002 se hu m sure its more then wot u have mentioned and to be very honest this is d most weird reply i have come across till date.i dont think reply cud possibly be more cheap.

Deepika ji Sabse pahli baat main kahein bhi personal nahi hooa. Aage ki baat neeche likhi hai:-

Maine pahle hi likha tha ki maine kathor shabdo ka pryaod kiya hai. par ve sachhe hain. agar aapko meri reply se tanik bhi thes pahoonchi hai to uske liye mujhe maaf kare. lekin maine sachhai likhi hai. Main mahan nahi banana chahta lekin aadmi khud to koshish kare nahi aur dusre ke kandhe par bandook rakh kar JL par ghamasaan machaaye ye bhi to achhi baat nahi hai. Main to fir kahoonga ki AGAR KOI BAN HO GYA HAI AUR JATLAND KE BINA NAHI JEE SAKTA TO MODS SE REQUEST KARE AUR VAAPIS AA JAAYE.
Maine kahein bhi koi upshabd nahi kaha hai jo aapko ye reply cheap lagi. Sachhai boli hai aur sachhai hamesha kadwi hoti hai.

PS: Mere likhe shabdo ko anyatha na le. ye mere vyaktigat vichar hain. agar kisi ko mere vichaaro se thes pahoonchti hai to mujhe maaf kar de. :)
mera kisi ko bhi thes pahoonchane ka koi iraada nahi hai.

SHWETA JI VAAPIS AA JAAO NAHI TO HUM YAHAN AAPAS ME SIR FOD LENGE (PERSONAL HO KE).

deepika
February 20th, 2009, 04:40 PM
If you thought i was here in the list for collecting points then excuse me(and all the people who are supporting them none is interested in points).I never did that and have been requesting for lifting a ban and for that i had arguemtns with the people who are good friends.Points ka itna bhukha toh koi bhi nai hoga ki friends se ladayi kare coz these are mere points and not kheer akk lalach kar le aadmi.Aapko sabki galti nazar aa rahi hai aur yeh nahi nazar aaya ki yaha pe ek bhi moderator ne aake maale ko nahi nipta?aur kya ek yehi solution hai kya ki thread band kar dyo.Woh toh hum ek aur phir chala sakte hai.Par baat hai sahi aur galat ki.

sachinb
February 20th, 2009, 04:41 PM
Respected Sanjeev Sir,

I have found only you to be ultra serious regarding this issue,,,,,,,aap agar pahle aajate to ham pata nahi kahaa pochnch jaate,,,,,

aisa lagta hai jaise aap kisi bhi point ke chakkar mein nahi so,,,,,nyu karo aapne saare point manne de dyo:D

Aap shayad jaanta nahi ki ham kitne serious hain,,,,,,,insaan ko sincerey serious hona chaahiye,,,,,siraf deekhaane ke liye serious nahi hona chaahiye,,,,,,,

kayi aadmi ke karre se ke neend mein te uth ke aavenge ar aankhyaa ki deedh kaadthi haan kahange ke r tamne ke bakwaas macha raakhi se:D,,hope i have conveyed my point.

PS:- These are my personal views and are in no way to hurt Public sentiments

Not even a single person is serious enough to bring Shweta back. Sab bass aapne points and views ke chakkaran mein sain.

anilsangwan
February 20th, 2009, 04:43 PM
Silence of Mods is really surprising. It shows how insensitive they are.

lagta hai ki unhone soch rakhi hai ki in sare members ko maran do aur nue hi sar phodan do kabi to thakenge..:mad:

Bhai... we should not expect them here!! I hope Sweta ji has already started discussions with Satyeshwar.... Yahaan par log faisla honey bhi nahi dengey..... aap ko toh pata hai ki kis kis tarah k log "garbage" fainkney aa rahe hain yahaan.......

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 04:45 PM
aisa character sab se dangerous hota hai..

bhai I'm continously ignoring your posts but now you are seriously involved in personal attack. better avoid it. Koi fayeda nai hai mere bhai..isi bate sab ne awe hai..

Better hoga jo man maie hai saaf likh.. upar kuch likh do ho aur niche note laga ke kimi aur.. koi to stand lewo..

Deepika ji Sabse pahli baat main kahein bhi personal nahi hooa. Aage ki baat neeche likhi hai:-

Maine pahle hi likha tha ki maine kathor shabdo ka pryaod kiya hai. par ve sachhe hain. agar aapko meri reply se tanik bhi thes pahoonchi hai to uske liye mujhe maaf kare. lekin maine sachhai likhi hai. Main mahan nahi banana chahta lekin aadmi khud to koshish kare nahi aur dusre ke kandhe par bandook rakh kar JL par ghamasaan machaaye ye bhi to achhi baat nahi hai. Main to fir kahoonga ki AGAR KOI BAN HO GYA HAI AUR JATLAND KE BINA NAHI JEE SAKTA TO MODS SE REQUEST KARE AUR VAAPIS AA JAAYE.
Maine kahein bhi koi upshabd nahi kaha hai jo aapko ye reply cheap lagi. Sachhai boli hai aur sachhai hamesha kadwi hoti hai.

PS: Mere likhe shabdo ko anyatha na le. ye mere vyaktigat vichar hain. agar kisi ko mere vichaaro se thes pahoonchti hai to mujhe maaf kar de. :)

SHWETA JI VAAPIS AA JAAO NAHI TO HUM YAHAN AAPAS ME SIR FOD LENGE (PERSONAL HO KE).

sachinb
February 20th, 2009, 04:45 PM
hamein pata hai Mukesh bhai ke aap kabhi nahi thakoge,,,,,,ab us thread ki tayari karo,,,jab Shweta Ji BAN ke baad vapis aajayangi JL par,,,,,,

thread ka naam aap apni suvdha anusaar select kar lena,,,,,vaise ye kaisa rahega,,

Shweta ki vaapsi mein Mukesh ka Haath- Welcome Back:D

par bhai aapni vo MODS aali guarranty pakki karva liye,,,,,

sachinb
February 20th, 2009, 04:48 PM
Respected Sandeep Sir,

aapne bilkul theek likhaa,,,aapke vichaar the,,,,,lekin Mukesh sir aisa nahi chaahte the,,,,to unko isme bhot bhaari kami najar aayi,,,,,,,,kyonki vo ek Intellectual hain,,,,,,,

aap jo likhe vo koye baat nahi,,,dusra koye seedhe shabdo mein likh de to jaan likad jyaa se,,,,

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 04:51 PM
Bhai... we should not expect them here!! I hope Sweta ji has already started discussions with Satyeshwar.... Yahaan par log faisla honey bhi nahi dengey..... aap ko toh pata hai ki kis kis tarah k log "garbage" fainkney aa rahe hain yahaan.......

dekh reha hoo bhaiya...gyaan dolne to bhatere hai bhaishab..interest bi le rehe hai aur upar se ake gyaan aur dol jya hai...sachin bhai ki seat ke liye khatra dikhai de reha hai..maine to wo garbadge batawaniya bhaishab jyada intelleuct lage :D

Now coming back to the issue.. MODs saaf saaf bata dyo ib kye soch rakhi hai aap logo ne..

sannand
February 20th, 2009, 04:52 PM
I will not quote anyone, but request all to get on with life. Anyone's common sense will tell that moderators have already shown light to this issue and presented the most appropriate solution. Rest of it is your take.

Felt like writing a line or two, no personal grudges. I refrain. :)

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 04:57 PM
hamein pata hai Mukesh bhai ke aap kabhi nahi thakoge,,,,,,ab us thread ki tayari karo,,,jab Shweta Ji BAN ke baad vapis aajayangi JL par,,,,,,

thread ka naam aap apni suvdha anusaar select kar lena,,,,,vaise ye kaisa rahega,,

Shweta ki vaapsi mein Mukesh ka Haath- Welcome Back:D

par bhai aapni vo MODS aali guarranty pakki karva liye,,,,,

naa naa galat, is pure mudhe ko ab taj jivant rakhne maie apka sabse jyada yogdan reha hai.. :D so the credit will goes to you only.

sachinb
February 20th, 2009, 05:02 PM
bhai ham to shuru te e get on life saaa,,,dekh saare threaddaa mein laag rhe saaa,,,,,,,,,ar POINT bi kheenchan laag rhe saaaaaaaaaaa:D

I will not quote anyone, but request all to get on with life. Anyone's common sense will tell that moderators have already shown light to this issue and presented the most appropriate solution. Rest of it is your take.

Felt like writing a line or two, no personal grudges. I refrain. :)

sachinb
February 20th, 2009, 05:03 PM
Respected Mukesh Sir,

theek se bhai,,,pher Shweta ji ki vaapsi ke baad aala thread mein shuru kar dyungaa:D,,,,,par 100 postta ki guarranty leni padegi:D:D

naa naa galat, is pure mudhe ko ab taj jivant rakhne maie apka sabse jyada yogdan reha hai.. :D so the credit will goes to you only.

anilsangwan
February 20th, 2009, 05:04 PM
Anyone's common sense will tell that moderators have already shown light to this issue and presented the most appropriate solution. . :)

Dear Nandal Sir,

Thank you for giving us gyaan...we all lack "common sense" and werent aware that Mods have told us something. We will surely go on the "Marg" shown by you.... Thank you so much... aap nahi aatey toh shayad iss thread ka koi faislaa nahi hona tha.... thanks thanks thankssss sooooooo much !!! Koti koti pranaaamm !!

Btw...yeh common sense kahan milegi ??? Meri toh "intellect" aur "common sense"...dono dharti k laagi paddi sein.... mera k howega??

sachinb
February 20th, 2009, 05:10 PM
Respected Anil Sir,

As the Old adage prevails:- "Common Sense is a Sense which is NOT very COMMON" :D Kilkaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

Sanjeev sir dhore beraa nahi extraa se ke nahi:rock

Dear Nandal Sir,

Thank you for giving us gyaan...we all lack "common sense" and werent aware that Mods have told us something. We will surely go on the "Marg" shown by you.... Thank you so much... aap nahi aatey toh shayad iss thread ka koi faislaa nahi hona tha.... thanks thanks thankssss sooooooo much !!! Koti koti pranaaamm !!

Btw...yeh common sense kahan milegi ??? Meri toh "intellect" aur "common sense"...dono dharti k laagi paddi sein.... mera k howega??

prashantacmet
February 20th, 2009, 05:38 PM

ha ha ha ha...........wo maarya duhaatad:boxing:boxing.......eibb kilkii chuteggi DC saahab urrf sandeep bhai ki;)..(sandeep ji, just joking, don't take it seriously).........kilkiiii@ DC paakna:p

prashantacmet
February 20th, 2009, 05:44 PM
I ma going out of station for two days..i will be back by monday..i hope moderators will lift the ban of shweta within 2 days....and ban will be lifted unconditionally...:rock......

Mods, tum jiyo hazooro saal aur saal ke tin ho 10000 ......eibb to maan jaao pyare mod...thaam ghani haan tai roos re ho:rock:rock

ritu
February 20th, 2009, 05:45 PM
jai ho sandeep baba ki........vaisse you are really gud at this art...

skarmveer
February 20th, 2009, 05:46 PM
Bhai, Chahey Sweta Dhaka jee pay tey ban hato ya raho per aapkey respect deney key andaaj ko dekhker lagta hee nahi hum Jatland per hai easa laagey janu kitey or aagey hon. Itnee shaleenta dekhker lagta hai kee Jat to koi ban hona hee nahi chahiyea.

Respected Anil Sir,

As the Old adage prevails:- "Common Sense is a Sense which is NOT very COMMON" :D Kilkaaaaaaaaaaaaaaaaaaa

Sanjeev sir dhore beraa nahi extraa se ke nahi:rock

SANDEEP5
February 20th, 2009, 05:47 PM
ha ha ha ha...........wo maarya duhaatad:boxing:boxing.......eibb kilkii chuteggi DC saahab urrf sandeep bhai ki;)..(sandeep ji, just joking, don't take it seriously).........kilkiiii@ DC paakna:p

Koi baat nahi prashant ji, kabhi kabhi shabdo ka ghumaao aisa ho jaata hai ki dusra aadmi galat samajh leta hai.

aur seriously lene wali koi baat nahi hain aur leni bhi nahi chahiye.

KKIILLKKIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIII :rock

SANDEEP5
February 20th, 2009, 05:51 PM
jai ho sandeep baba ki........vaisse you are really gud at this art...

Koi art vart nahi hai ritu madam, jo mujhe laga wo maine likh diya. aur jaroori nahi ki aapki kahi saari baate kisi ki achhi lage isiliye lage haatho ye bhi likha ki mere vicharo se agar koi hurt hota hai to mujhe maaf kare. :)

sachinb
February 20th, 2009, 06:00 PM
Respected Karmveer Sir,

Ib manne bera nahi paattyaa ke aapne mere Khosda baga ke maarryaa se ya ke,,,,,,,,,,,chalo jo bhi se:D

Bhai, Chahey Sweta Dhaka jee pay tey ban hato ya raho per aapkey respect deney key andaaj ko dekhker lagta hee nahi hum Jatland per hai easa laagey janu kitey or aagey hon. Itnee shaleenta dekhker lagta hai kee Jat to koi ban hona hee nahi chahiyea.

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 06:01 PM
kya Mods apni ankh khol ke kuch reply karenge....

Yaa to Ban hata do yaa phir mere kuch points hai un par reply karo..

Mods aap mehan ho apki ghodi age..aap hi sab kuch lakin karpiya karke is mudde ko shant karne ki kosis kare..

prashantacmet
February 20th, 2009, 06:08 PM

Mods aap mehan ho apki ghodi age..aap hi sab kuch lakin karpiya karke is mudde ko shant karne ki kosis kare..

Kripya sabhi log shanti banaye rakhe...sandhi ke liye vartalaap shuru ho chuki hai............aur lag raha hai hi 2 ghante ke andar mods shweta ka ban hat lenge........................:rock:rock....mods, please thoda aur jaldi kar do na

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 06:11 PM
Kripya sabhi log shanti banaye rakhe...sandhi ke liye vartalaap shuru ho chuki hai............aur lag raha hai hi 2 ghante ke andar mods shweta ka ban hat lenge........................:rock:rock....mods, please thoda aur jaldi kar do na

yeh to achi news hai !! Mods jaldi karo please.. apke nirnaye ki partiksha maie..

SANDEEP5
February 20th, 2009, 06:20 PM

Chal bhai prashant tere mooh me ghee shakkar, koi to achhee news tune sunaayi is thread pe. nahi to aapas me seeng uljha rhe the hum to yahan.....

Isi baat pe KKIILLKKiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii :rock:rock

skarmveer
February 20th, 2009, 06:21 PM
Aap tey ghaney suthery dhang tey logan ney respect dey rey ho jo respect na bhee detey unkey barey mein bhee mein easa nahi sochta or S say shuru honey waley naamo say to mein hamesha hee bhaibheet rehta hun.

Or Prashant Bhai Aapka bahut - 2 dhanyawaad kee aapney mamla suljhney kee disha mein honey waali pragti key barey mein bataya hum sabhee aapkey hariday say aabhari hai.

Respected Karmveer Sir,

Ib manne bera nahi paattyaa ke aapne mere Khosda baga ke maarryaa se ya ke,,,,,,,,,,,chalo jo bhi se:D

prashantacmet
February 20th, 2009, 06:28 PM
hhan bhai...aakhirkaar hamari mehnat rang laayi........aur mods ne humpe kripa dristhi daalne ka maan lagbhag bana liya hai:rock:rock

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 06:30 PM
hhan bhai...aakhirkaar hamari mehnat rang laayi........aur mods ne humpe kripa dristhi daalne ka maan lagbhag bana liya hai:rock:rock

Mods apka bhot bhot dhynewaad.. :rock :rock :rock

prashantacmet
February 20th, 2009, 06:36 PM
Mods apka bhot bhot dhynewaad.. :rock :rock :rock kal ki subah hamare liye ek nayi kiran leke aayegi...main 2 din ke liye baahar jaa raha huin......agar kuch gadbad hui...to mukesh bhai, deepika, anil ji., ritu ji, kapil ji.....aur sabhi JL ke members iss aandolan ko jaari rakhenge...mujhe aapse yahi aasha hai...............see u all on monday!!!!

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 06:41 PM
kal ki subah hamare liye ek nayi kiran leke aayegi...main 2 din ke liye baahar jaa raha huin......agar kuch gadbad hui...to mukesh bhai, deepika, anil ji., ritu ji, kapil ji.....aur sabhi JL ke members iss aandolan ko jaari rakhenge...mujhe aapse yahi aasha hai...............see u all on monday!!!!

bhai kal tak to is andolan ko maie jari rakhunga haa kal shaam ne gaam jana hai isliye usse age ki umeed aap logo se hai..

Kal subhe jarur hame ek achi kabar sunne ko miegi. :)

richaaz
February 20th, 2009, 07:07 PM
Mod pl. Shweta se ban hata lo.. Mukesh aur prashant ki zindgi ka khyal karo.. ye dono pagal bhi ho sakte hain.

mukeshkumar007
February 20th, 2009, 07:15 PM
Mod pl. Shweta se ban hata lo.. Mukesh aur prashant ki zindgi ka khyal karo.. ye dono pagal bhi ho sakte hain.

Thank you very much for your support Richa ji. Ham apke abhari rehenge saidav.

umeed hai is tareh baki members bi age ayenge aur Mods jaror unki request ko dhyan maie rakhte huwe kal subhe tak Ban hata denge.

anilsinghd
February 20th, 2009, 07:30 PM
Haaan aur bechaare members ko 200-200 post ke thread ar fer itni der mein padho itne un pe taale laag jaa , is dukh se bhi ubaar dyo please !

karo kimai samdhaan is baat ka !:D aakhiri ho li sai !

sunitahooda
February 20th, 2009, 08:10 PM
Rahan dyo nai Karamveert ji ab to aapne bi humor ki sari 'S'EEMAAYEIN TODD DI HAIN;):D

sunitahooda
February 20th, 2009, 08:15 PM
Waise Ye BAN HATWANEY WALI THREADS PADHNA sabko kaisa lagta hai....SUKH YA DUKH:p

ritu
February 20th, 2009, 08:18 PM
hahaha.....so true richa

dreamer
February 20th, 2009, 08:19 PM
Dhaka ke !!! aar sunita madam yoh signature ka toh chala sa paad raakhya sai aapnai ... :rock:rockangreji ke hogi is signature ki ???

anilsinghd
February 20th, 2009, 08:27 PM
'S'EEMAAYEIN TODD DI HAIN;):D

Aandolan kaari "S"eemaaon mein nahi bandhte "S"unita ji :D

Waise Ye BAN HATWANEY WALI THREADS PADHNA sabko kaisa lagta hai....SUKH YA DUKH:p
istai batti dukh na ho sakta sansaar mein ... :(

saatvein page taain ki padhi itne 9 ho liye , ar jab taain 9mein pe aaya , 9maa bhi paar ho liyaa tha !! :rock:D

anilsinghd
February 20th, 2009, 08:28 PM
Dhaka ke !!! aar sunita madam yoh signature ka toh chala sa paad raakhya sai aapnai ... :rock:rockangreji ke hogi is signature ki ???

haan bhaai Dhaka ka hi saanka chaal rahya sai ...

ar angreji tai bera koni , lekin "S"ignature nai dhoomma sa thyaa raakha sai !! :p:D

sunitahooda
February 20th, 2009, 08:37 PM
To "AANDOLANKARI" ek "S"AAL TAK "S"EEMA MEIN REHEINGE YA NAHI? Ab to Moderators ko bhi AADAT PADD GAYI LAGTA HAI;) wats latest by d way?

sunitahooda
February 20th, 2009, 09:23 PM
JATLAND AREN'T YOU PI"S"S"ED OFF YET WITH THIS "INTELLECTUAL DISPLAY" OF THREADS AFTER THREAD....PLEASE HUMEY BACHAO....CHHUTKARA DILAO....Ab to mujhe bhi "K" naam walo se woh lag raha hai jo Karamveer Ji ko"S" naam walo se....Yes K K k k Kapil (Shahrukh style in Darr) mujhe bura to laga par itna nahi.... U r NEW SO YOU DONNO MY TOLERANCE....INTELLECTUALS SE BOHOOOOOOOOOT JYADA HAI....;)ab plz kuch mat likhna kyunki mujhe Shweta se "S"ach mein koyi problen nahi hai....agar hai bhi to IS THAT UR PROBLEM?

kapdal
February 20th, 2009, 10:01 PM
JATLAND AREN'T YOU PI"S"S"ED OFF YET WITH THIS "INTELLECTUAL DISPLAY" OF THREADS AFTER THREAD....PLEASE HUMEY BACHAO....CHHUTKARA DILAO....Ab to mujhe bhi "K" naam walo se woh lag raha hai jo Karamveer Ji ko"S" naam walo se....Yes K K k k Kapil (Shahrukh style in Darr) mujhe bura to laga par itna nahi.... U r NEW SO YOU DONNO MY TOLERANCE....INTELLECTUALS SE BOHOOOOOOOOOT JYADA HAI....;)ab plz kuch mat likhna kyunki mujhe Shweta se "S"ach mein koyi problen nahi hai....agar hai bhi to IS THAT UR PROBLEM?

Madam ji, mera naam kyun chep diya apne in amulya shabdon ke beech mein. Main kati koni laayak is samman ke. Baaki manne 1% baat samajh nahin aayi aapki- ibbe main "intellectual" nahin ban paya soo ne...:D

Khair, meri shanka yo se ke aap react karr rahe ho meri taale waali thread pe ki gayi post pe.....sach bataaon to aap react nahin karte to manne ghana tajjub hota....baaki aapko Shweta te problem ho ke nahin- manne 1% fark nahin padta..woh angrezi main kehte hain ne "I couldn't care less"...So it is definitely not my problem. Par aapka sawaal "Is that your problem?" padh ke main hansi main aisa lot pot hua ki saare office ke log mujhe shanka se dekhne lage. Bataao aapki har thread pe ki gayi har tippani pe koi bhi yohe eggzact sawaal tha sakta hai...samajh rahe ho ke nahin...:)..baaki us post ko chhaho to thande dimaag se padh sakte ho...koi personal attack na tha...aur na hi samajhni to wohe baat se "gadhe ki aankh main ghee ghaala to bola meri fod di"...

anilsinghd
February 20th, 2009, 10:57 PM

Jokes apart , i know both of you are great intellectua l personality , if we stop it here only , it would be awesome , its a humble and personal request to both of you! :)

I am pretty sure you both would oblige :)

ritu
February 20th, 2009, 11:33 PM
........................quote=anilsinghd;199761]Jokes apart , i know both of you are great intellectua l personality , if we stop it here only , it would be awesome , its a humble and personal request to both of you! :)

I am pretty sure you both would oblige :)[/quote]

satyeshwar
February 21st, 2009, 12:31 AM

Let me go ahead and reply in the same "andaaz" as you Mukesh. Kya tum apni aankh khol kar mere reply ko padhoge??
http://www.jatland.com/forums/showpost.php?p=198990&postcount=7

Let me be crystal clear on this issue. Shweta ASKED for a ban and got one. If she has any complaints about the duration, she can come to us and discuss the matter amicably. NO ONE ELSE MATTERS! You can have a thousand posts (and looks like you are well on your way) and it doesn't make the slightest bit of difference to me. You are just proving a saying for everyone: "Tu Kaun, Main khaamkhaa".

sunitahooda
February 21st, 2009, 01:13 AM
Thank God Satyeshwar....mujhe laga ke ye creative thread aur jayega....kahawat achi thi....hope people will roll on floor as they LAUGH OCCASSIONALLY....
Ek kahawat..
Ghar mai soot na pooni julahe gail latham-latha:

ritu
February 21st, 2009, 02:25 AM
shweta shuld contact the mods as soon as poosible and stop other ppl let make mockery of themselves as well as her......

VivekGathwala
February 21st, 2009, 04:06 AM
yar maneeee ek baat batoooo hum sareee shweta ke nam ke itne rukeee maree s ............... nue t bata do ki shweta n ek b bhi moderators t baaat kar ke dekhi s k nahi .................ya hum kham khaaa uske khtr ..itna bada andooolan ched rahe s ................... if shweta....requested or talked with moderators about this whole issue ..& still moderators dont want to agreee with that than i am with shweta ........otherwise sorry for that ...

who eve is the member

i know its hurts but its me ( i wont count this

VivekGathwala
February 21st, 2009, 04:11 AM
don't do childish talk here ...........ade balka ka khel nahi hooraha ki uske bina mahra ji na lageeeee.............ade itne or log s .badhiya likhaniyeeeeeeeee

mere khyal t jab tham ar main member bhi na hoye the jab s .........aaaj tak kise n unkhtr itna bada andolan na karya ........
guyz its not like that i dont wan shweta be back on jatland but what i feel is you guys don knw about the guys who already contributed alot for jatland

do what you feel

pichlei hafte t ade yooo rag ga rakhya s thameee sheta n bulaoooo shwetan bulaaa ade bahut log ise s jinki bahut ghani jaroorat s jo ki mahre ade humur m bhi bahut ache likhya karte social responsibilitym bhi ar current aafaairs m bhi ......unne koi yad na karta ...................

bhaiyooo mere khyal t main eb sabne m dushman dikhta hounga ki yo sabte nyara rag gave s .............

par ek bat batoooon ki is jatland p bhi na 2/3 dhal ke group s jo ki na alag alag activity kare s

1 s jo ki humur p hi jor de s

2 sra s jo ki kat band main hi reh s ki kisne ke baat likhi ..........(ki isne ya baat kyu lkhi hum t ya baat sochte hi nahi or what eve

3ra s ki ye sareee filuje s .............

matlab tham sareee k batana chahooo sooo ki tham ghane padhe likhe sooo ............

dusree sareee anpadh s.if yes then give me a break .............everybody known what we guys wana say

to yo dhol dhamaka mat karooo

sabne bera s ki kisne ke karna s .............ar rajniti ar ki main upar ar tu niche ali kahni matna karoooooooo

bhadak kar di sabneeeeeeeeee isko bualooo uskooo ,bulaoooo

ade khud ka t sauda smbhala na jataaa dusryaa ka thekaa tha ke bethliyeeeeeeeeeeee

thara kise ka mane3e bera na par what i feeel let the things be

haaan ar ek baat ar ..............ade koisa manee quote karke koi baat keh toh its just waste of his time ......... main kisek ade sawalaan ka jawab den khtr konya what i feel i wlll write

baki sabhi padhe likhe s
sabne bera s ki keebaat hori s

bhadak kar di akhir m

sumitteotia
February 21st, 2009, 04:38 AM
Today i have logged on to jatland quite after some time..and the very first thread i have notice this one and was quite embarassed...
Atleast before starting the thread one should think bfore writing something...atleast you shouald have a clear picture in mind what you are writing and what and how does it make an impact on other people who is going to read the thread and think about thier time too....
Atlest if some information will be described while starting this thread, about shweta..who's SHWETA...WHY MODS HAD BANNED HER...THE MYSTERY BEHIND HER BAN....then it would have a quick impact on the moderators nad the members in a good way.
Atleast you should have a motive behind starting a thread with aproper explanation...
its not jst starting any thread.....its about talking something relevant...

VivekGathwala
February 21st, 2009, 04:49 AM
bhai maneee aaj tak yehi baat samajh na ayi ke ye thread hi kyun shuru hoya kareee ...........

khamkhaaaaaaaaa ..........

i knw to many people ..who are bannned in here

n they wll give a hell lot of information ,,,,what i feel always in shwetas post is discrimination for every1 may be she is a physopath or something

i dont know

& yeh 1 more thing if you guys want shweta to be back then i wll list up N numbers of members who are like a jewel for jatland ...........i want them back .................who contributed a lot for jatland

and 1 more thing if she wll go with a name change than she wll be banned for 1 year

sachinb
February 21st, 2009, 08:25 AM
You are correct Sattey Bhai and thats what I asked Respected Mukesh also but he didnt had any answer for my three queries,,,,,,,,

Is Mukesh ne aapne number banan khatir is chhoti si problem ka pahaad bana diyaa,,,,

Shweta Ji also should not trust such people and she should approach directly Sattey or for that matter any other Mods with whom she feels comfortable

Let me go ahead and reply in the same "andaaz" as you Mukesh. Kya tum apni aankh khol kar mere reply ko padhoge??

Let me be crystal clear on this issue. Shweta ASKED for a ban and got one. If she has any complaints about the duration, she can come to us and discuss the matter amicably. NO ONE ELSE MATTERS! You can have a thousand posts (and looks like you are well on your way) and it doesn't make the slightest bit of difference to me. You are just proving a saying for everyone: "Tu Kaun, Main khaamkhaa".

dreamer
February 21st, 2009, 08:49 AM
bhai maneee aaj tak yehi baat samajh na ayi ke ye thread hi kyun shuru hoya kareee ...........

n they wll give a hell lot of information ,,,,what i feel always in shwetas post is discrimination for every1 may be she is a physopath or something

i dont know

& yeh 1 more thing if you guys want shweta to be back then i wll list up N numbers of members who are like a jewel for jatland ...........i want them back .................who contributed a lot for jatland

and 1 more thing if she wll go with a name change than she wll be banned for 1 year

.... bhai pls write in hindi or English ... but not in haryanvi Jattu .. i tried to read the post but well could not get anything ... as so many ajeeb se words ... u know haryanvi likhan mai maada saa jor laagai sai i understand that and well i am talking about last post not this one :) ... no offense ... ;)

prashantacmet
February 21st, 2009, 02:30 PM

i dont know

Respected neta ji,

If u don't know why don't u keep your mouth :rolleyes:shut......i wonder how can u address shweta as psychopath:(....what's your problem netaji? did anyone invite u on this thread and to:tamatar:tamatar trash here your stinky remarks....... are u the person who speak about the Jat unity....B***$**t!!..persons like you always bring the disharmony among the community....

If u know N number of ppl who are banned here and u realize they have done awesome for JL....then why don't u start a new thread to take them back....why are u intruding in this thread by quoting some derogatory remarks.. I think u should consult a psychiatrist at the earliest..beleive me netaji...u need it.........aapka dimmag khisak gaya hai netagiri karte karte.....:tamatar:tamatar

VivekGathwala
February 21st, 2009, 03:13 PM
bhai .mera t main karva hi lunga dhyevad aaap ki salah ke liye .....bhai sachi baat sabne bhundi lage s ........ koi na main aage t ya baat yad rakhungaaaaaaa

skarmveer
February 21st, 2009, 03:32 PM
Keukee agar yeo JL Swarg ban ja ga tey hum sarey swargwaasi or ueo tey theek nahi hai Bhai or jee lan deybahutan key to abhee beyah bhee nahi hua hai keu nimtavey hai.

Respected neta ji,

If u don't know why don't u keep your mouth :rolleyes:shut......i wonder how can u address shweta as psychopath:(....what's your problem netaji? did anyone invite u on this thread and to:tamatar:tamatar trash here your stinky remarks....... are u the person who speak about the Jat unity....B***$**t!!..persons like you always bring the disharmony among the community....

If u know N number of ppl who are banned here and u realize they have done awesome for JL....then why don't u start a new thread to take them back....why are u intruding in this thread by quoting some derogatory remarks.. I think u should consult a psychiatrist at the earliest..beleive me netaji...u need it.........aapka dimmag khisak gaya hai netagiri karte karte.....:tamatar:tamatar

prashantacmet
February 21st, 2009, 03:38 PM
bhai .mera t main karva hi lunga dhyevad aaap ki salah ke liye .....bhai sachi baat sabne bhundi lage s ........ koi na main aage t ya baat yad rakhungaaaaaaa

bhai vivek, eibb tajhe bhi choo aaya hoga..par bhai...kisu ku psychopath kahna chokhi baat hai ke tu bata..tu to bai bohat suljhe hue insaano main hai aade..........jo tu issi baat kahegato kyooker gaadda chaalega........ ..bhagwaan yu "psycho" aala word to kisis ke saath ne judne de....... sorry bhai...bahut bahut sorry..agar tajhe meri baat hurt hui ho to

prashantacmet
February 21st, 2009, 03:43 PM
Keukee agar yeo JL Swarg ban ja ga tey hum sarey swargwaasi or ueo tey theek nahi hai Bhai or jee lan deybahutan key to abhee beyah bhee nahi hua hai keu nimtavey hai.

karamveer ji..aap to itne ppoja paath aale manas ho.......aap ne nu bhi na byara ek swarg narag dharti pai he hai, bas apne apne karmo ka fal hai......GITA to padhi hoggi.... aapne ya fer bas taalli baja aao madir main.:p.....:D jammi koni ya baat thaare muh tai;)............

skarmveer
February 21st, 2009, 04:27 PM
Mein tey kesse key ban hon key favour mey nahi hun or Rahi baat geeta padhan kee tey roj thodi bahut jarur padhun hun or uska mukhya adhar hai "kerm karo phal kee ichachha na karo" per log karm tey kertey nahi per phal jarur chahiye or eak or baat jo jaisa karm kareyga ussey phal bhee vaisa hee milayga.

karamveer ji..aap to itne ppoja paath aale manas ho.......aap ne nu bhi na byara ek swarg narag dharti pai he hai, bas apne apne karmo ka fal hai......GITA to padhi hoggi.... aapne ya fer bas taalli baja aao madir main.:p.....:D jammi koni ya baat thaare muh tai;)............

vivektaliyan
February 21st, 2009, 04:34 PM
Nahiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii iiii@kilki

Bas karoooo aab bardasht nahi hota..ye yahaan kya ho raha hai..Jahan dekho har aur trahi -trahi machi hui hai. Insaniyat khatam ho gayi hai..JL par bhishan vipda aan padi hai.

Dear all Jiyo aur jine do.

"Bhagvannnnn...... ya to muze IS JL se utha le yaa shweta ko vaapas bhej de."

Maate (Dear shweta ji) kahan ho maate ...Darshan de do maatee in mods ko ur is JL KO bacha lo .

Un logo ki kya galti hai jo wheat mein ghun ki tarha piss rahe hai...:o:o

VirenderNarwal
February 21st, 2009, 04:47 PM
As all the respected members are aware that the lifting ban option to concern member is already suggested by the Admins and you may agree, further there is no need to start new threads again and again in this regards which may unnecessarily irritating to others.

We all are like as JatLand family members and it’s optional that the concern member may approach in such manners which is helpful to the concern as stated by Admins.
The thread is being closed.
Regards