PDA

View Full Version : Opinions on having Muslim friends

singhsonia
May 1st, 2009, 03:49 AM
Hi All,
I wanted to know your opinion on having muslim friends. I have some friends who are muslims but I have been told or heard lot of bad stories about these people. what do you personally think about it

sonia:boxing

sidchhikara
May 1st, 2009, 04:38 AM
Hi All,
I wanted to know your opinion on having muslim friends. I have some friends who are muslims but I have been told or heard lot of bad stories about these people. what do you personally think about it

People talk bad about Jats also. So ... what if nobody wanted to be your friend?
How old are you?

sannand
May 1st, 2009, 04:49 AM
Every community has its share of good & bad people. Always choose best of 'em to befriend. However, that does take some good interpersonal skills.

Good luck!

Hi All,

bishanleo2001
May 1st, 2009, 08:01 AM
I do agree with you Siddarth bhai(10/10).Many of my friends were used to be warned to have a Jat as their friends.

So Sonia jee at the time of making friends not only listen to your heart but also your mind too, n do'nt judge people on what people say about them but on how u feel about them. btw who gave you such a wonderfull advice (probably there is 80% chance that your parents did n you already know why)?

Those people who asked you not have a muslim friend may be ask you one day not to live in a country who had a muslim "Abdul Kalam" as their president, n even the country you are living in right now, its president "Barack Hussain Obama" is also a muslim born.So Sonia jee use some of your own sense not of the other and do'nt hate people just because of their religion but because of their wrong doing (watever religion they belong).

Otherwise precaution is always better depending on what kind of friendship you are having and I am sure we have good and bad people in every religion n every cast.

P.S.: I am sorry if my "Parvachan" offended any one & sonia jee you are free to make your own decisions....

People talk bad about Jats also. So ... what if nobody wanted to be your friend?
How old are you?

rocky0036
May 1st, 2009, 08:27 AM
Hi All,

sonia:boxinghow can we say that muslim are bad . i dnt think so i had many muslim friend they were very sweet but ab contect nhi hota mera

ये बात सबको पता है की हिन्दू या मुस्लिम होने से पहले वो एक इंसान होता है
फिर भी एक बात है की जहा हम रहते है वह के म्ह्होल का काफी फर्क पड़ता है

skarmveer
May 1st, 2009, 11:25 AM
Jayadater muslims kattervaad mein vishvaas rakhtey hai is liyea inkay yahan rishton kee koi eahmiyat nahi hoti. Specially ladies ko to kabhee inka bharosa nahi kerna chahiyea kukee yea aapnee behan kay sath bhee behan ka rista nibhaingey ya kuchh or.......koi nahi janta. Jab jayadater log inkay bareey mein bura kahtey hai to kuchh to burai jarur hogi fir bhee aap padhee likhee hai or samjhdaar hai isliyea soch samjh ker faisla karey.

Jahar ko hamesha chakh ker hee yea faisla nahi kiya jata kee wo jahar hai ussey logo key kehney say bhee maan lena chahiyea. Is liyea sabhee cheejay khud karkay dekhna jaruri nahi hota logon key experiance ka bhee fayada uthana chahiyea.

Hi All,

cooljat
May 1st, 2009, 11:47 AM

Couldn't agree more Sid bhai !!

Sonia either u r too young n novice to ask sucha crap question or you're acting over smart !!

Answer Sid's question first ..

How old are you?

bagamalik
May 1st, 2009, 12:15 PM
You can observe after all over study of history about muslims.
but one thing unke liye dharm ke aage koi relation ki value nahi hoti but may be single person are good than his community, SO BE CAREFUL BABY

Hi All,

ajayverma1973
May 1st, 2009, 12:33 PM
Hi All,

Hindu-Muslim dange karwana chahti ho kya jo aisa question publick forum main poochh rahi ho.

You can ask such question by sending personal messages.

kapdal
May 1st, 2009, 06:00 PM
Hi All,

You should add a poll to this. If the majority decides in favor, go ahead and continue your friendship, otherwise break it immediately. Also, next time you have to go to the loo, come and ask for everyone's opinion here.

ravichaudhary
May 1st, 2009, 07:45 PM
You should add a poll to this. If the majority decides in favor, go ahead and continue your friendship, otherwise break it immediately. Also, next time you have to go to the loo, come and ask for everyone's opinion here.

Dear Kapil

This is a serious question form Sonia and important to her.It behooves us to give it and her, the respect asked for.

Please do not treat it lightly and belittle it.

Ordinarily this post would be deleted.

In the interest of guidelines, let it stay an example of what not to post.

Ravi Chaudhary

ravichaudhary
May 1st, 2009, 07:47 PM
On first looking at this thread, my immediate reaction was – What is doing in the history section.?

It should be in the General Talk section or in current affairs.

On reflection , though, this section is perhaps the better choice.

To answer such a question, one has to look as to what the Historical experiences were.

Start with the archives on this section.

There is also the saying that History tends to repeat itself.

To Sonia’s question then:

1) it is good to have friends, the more the better. Then also, why should the Muslim community be singled out, for questioning.

There are good people and bad people in every community, and that in itself should not be a determinant in itself.

We should have good and cordial relations with every being, human .

It is not enough to act on ‘hearsay’ and stereotype a community. That would be irrational and unfair.

If the question is a personal one, the next logical question is how far does one wish the friendship and relations to go?

Is one contemplating – marriage for example?

The study of the history of the community can give some pointers.

The marriage kind of relationship succeeds better when both partners have common cultural factors – community, Dharam, Religion, language, country of abode etc etc.

There are plenty of support systems which help out as their will be trials and tribulations in life.

Marrying outside the culture of your own community , will bring its obstacles and hurdles, most of which are not obvious in the heady first flushes of emotion.

The Vedic and Hindu religions are by nature very tolerant and open minded about people marrying in and people coming into these Dharams are assimilated quite easily.

People who marry out, generally do not find the same acceptance, and end up giving up their traditions.

Ravi Chaudhary

rocky0036
May 1st, 2009, 08:48 PM
Jayadater muslims kattervaad mein vishvaas rakhtey hai is liyea inkay yahan rishton kee koi eahmiyat nahi hoti. Specially ladies ko to kabhee inka bharosa nahi kerna chahiyea kukee yea aapnee behan kay sath bhee behan ka rista nibhaingey ya kuchh or.......koi nahi janta. Jab jayadater log inkay bareey mein bura kahtey hai to kuchh to burai jarur hogi fir bhee aap padhee likhee hai or samjhdaar hai isliyea soch samjh ker faisla karey.

Jahar ko hamesha chakh ker hee yea faisla nahi kiya jata kee wo jahar hai ussey logo key kehney say bhee maan lena chahiyea. Is liyea sabhee cheejay khud karkay dekhna jaruri nahi hota logon key experiance ka bhee fayada uthana chahiyea.
kyun muslim aapni bhen ko bhen or maa ko maa nhi samjta
haan mhool ka frk padta hai bt itna bhi nhi bhai saab ki wo rishton ki eahmiyat nhi jante

na jaane kitne hindu or haan jaat maine asie dhek hai jo aapne hi maa--baap ka izzaat nhi karte muslim ko kyun dosh de rhe ho bhai saab

yr hamhari soch hai ki hamhe samne wale ke sath kya karna hai
ye muslim or hindu se fark nhi padta
kya hindu hindu ko nhi marta
hindu main to aaj kal bhai bhai ko mar rha hai kya ye sab bhool gye aap

hindu dharam main sab dharmo ko ek samman samja jata
or bhai saab aaj kis dharam ka majak bana rhe ho.........

aapne bhai saab dunia dheki hai
mere se tho itne bade ho aap kud bhi soch sakte ho

jo dil mile ho na tho koi muslim hota hai na koi hindu

main her kiski respect karta hai

hamhe dusro ke dhekne se phle aapne aapko dhekna chiye
aaj ham kha hai
insaan insaaniyat se banta hai na dharam na majhab se

insaan insaaniyat se banta hai na hindu na muslim se

insaaniyat hi karam yhi dharam

asie na jane kitne hi muslim hai aapne desh main
jo desh ke liye jaan tak de sakte hai
we have no right to say that they are bad

lrburdak
May 1st, 2009, 09:00 PM
Friendship with somebody is a personal factor. It has nothing to do with any community or religion. Religion of a person is historical and geographical factor. We are Hindu because we are here in India on this side of Sindhu where Muslim religion could not spread as it did beyond Sindhu river on that side. Had we been on that side of Sindhu we would have been Muslims as is the case with many Jats in Pakistan. But they love all Jats be it Hindu, Muslim or Sikh. We have in our history section religion wise population of Jats:

Hinduism 47%

Sikhism 20%

Islam 33%

It is not advisable to differentiate on the basis of religion. I think forget the religion and come under the banner of Jat Sangh.

So make friends in all religions as many possible.

VivekGathwala
May 2nd, 2009, 02:04 PM
bhai ............exceptional case are always there ..............baki ye kam k bande konya hamare liye or is desh k liye .................is deah ka bhattta t inki vajah t hi baith raha s inke vote bank ki rajniti n ek aaam hindu ko itna garib bana diya h ki vo aaj do waqt ki roti nahi kha pata

baki sonia ji ..........ya aap na bhi puchte ..to bhi aapne ebra s ki aapne k karna s ............

skarmveer
May 2nd, 2009, 02:26 PM
Keun Duniya mein sabsay jayada Muslim aatankvaadi hai ?

Keu yea kesee bhee dharm key sath milker nahi rehpaatey.

Shiya or sunnee hee eak dusrey ko nahi sehan ker patey fir oroo kee baat kaya.

Keu aaj bhee crime mein yea sabsay aagey hai.

Or Bhai jahan tak bhai- behan ka sawal hai yea Chacha, Mama kee betiyeo say bhee saade ker saktey hai fir is restey kee eahmiyat kaya hai.

Mere aapna anubhav hai kee inkey mata-pita baake sabhee dharmo say jayada dukhee rehtey hai. Kam say kam 10 parivaroo mey mera aana - jana tha jo kee sirf isliyea band kiya hai kee yea aapney ma-baap ko bhee theek dhang say nahi rakh paatey to or kaya umeed kee ja sakti hai.

Bhai saari duniya kehti hai kee jahan muslims hain wahan hinsa jarur hai.

kyun muslim aapni bhen ko bhen or maa ko maa nhi samjta
haan mhool ka frk padta hai bt itna bhi nhi bhai saab ki wo rishton ki eahmiyat nhi jante

na jaane kitne hindu or haan jaat maine asie dhek hai jo aapne hi maa--baap ka izzaat nhi karte muslim ko kyun dosh de rhe ho bhai saab

yr hamhari soch hai ki hamhe samne wale ke sath kya karna hai
ye muslim or hindu se fark nhi padta
kya hindu hindu ko nhi marta
hindu main to aaj kal bhai bhai ko mar rha hai kya ye sab bhool gye aap

hindu dharam main sab dharmo ko ek samman samja jata
or bhai saab aaj kis dharam ka majak bana rhe ho.........

aapne bhai saab dunia dheki hai
mere se tho itne bade ho aap kud bhi soch sakte ho

jo dil mile ho na tho koi muslim hota hai na koi hindu

main her kiski respect karta hai

hamhe dusro ke dhekne se phle aapne aapko dhekna chiye
aaj ham kha hai
insaan insaaniyat se banta hai na dharam na majhab se

insaan insaaniyat se banta hai na hindu na muslim se

insaaniyat hi karam yhi dharam

asie na jane kitne hi muslim hai aapne desh main
jo desh ke liye jaan tak de sakte hai
we have no right to say that they are bad

ajayverma1973
May 2nd, 2009, 04:04 PM

Or Bhai jahan tak bhai- behan ka sawal hai yea Chacha, Mama kee betiyeo say bhee saade ker saktey hai fir is restey kee eahmiyat kaya hai.

Mere aapna anubhav hai kee inkey mata-pita baake sabhee dharmo say jayada dukhee rehtey hai. Kam say kam 10 parivaroo mey mera aana - jana tha jo kee sirf isliyea band kiya hai kee yea aapney ma-baap ko bhee theek dhang say nahi rakh paatey to or kaya umeed kee ja sakti hai.

Fully agree

rocky0036
May 2nd, 2009, 04:21 PM

bilkul bhi asia nhi bhai saab
muslim itne bhi bure nhi hai
haan pakistani bhi sare bure nhi hai
pakistan ke jo common people hai wo aaj bhi aapne hindustaniyo ko aapna bhai mante hai
...........ager sabki in sabko itna bura samjte hai tho india se kickout kyun nhi karte
aapne india main bhi bhut muslim hai
army main bhi muslim mil jate hai

per haan itna jarur khe sakte hai jha pe wo rhate hai na
kha ka mhool karab hota hai
kuch bure muslim ke karan ham sari muslim com bura nhi khe sakte bhai saab

mere class main 10 muslim ladke they
wo nature wise panjabi or baniyo ke ladko se bhut acche they

rocky0036
May 2nd, 2009, 04:24 PM
bhai ............exceptional case are always there ..............baki ye kam k bande konya hamare liye or is desh k liye .................is deah ka bhattta t inki vajah t hi baith raha s inke vote bank ki rajniti n ek aaam hindu ko itna garib bana diya h ki vo aaj do waqt ki roti nahi kha pata

baki sonia ji ..........ya aap na bhi puchte ..to bhi aapne ebra s ki aapne k karna s ............
ab malik bhai saab ne ek theek baat khi hai ye
ager muslim desh ke liye itne hi katarnaak hai tho
exmple ke lie sonia ji
ab aap sab sonia ji ke bare main kya khana choge

bagamalik
May 2nd, 2009, 05:07 PM

Sir i think you are RIGHT

bagamalik
May 2nd, 2009, 05:11 PM
wo nature wise panjabi or baniyo ke ladko se bhut acche they[/QUOTE]

it means panjabi or baniyo ka hi nature achha hota hai

HEHEHEHEHEHEHEHEHEHE
:D:D:D:D:D:D:D:D:D:D:

hahaha

skarmveer
May 2nd, 2009, 05:12 PM
Hindustan mein hum insay teen guna hai per crime mey yea hum say teen guna keu, easa kaya hai jo inhey crime kee taraf ley jata hai keukee jayadater is desh ko apna desh hee nahi mantey is desh key kanoon ko apna kanoon nahi mantey inkay liyea alag kanoon hai keu?

Eak Padha likha insaan bhee aapney ko hum say alag dikhana chahta hai keu, keukee jo kuchh galat vichardhara key log hai wo unhay yea sikhatey hai or yea sikhney key liyea tayar rehtey hai. Pakistan mein Talibaan ney sabsay pahlay Sikho per Jaziya lagay hai agar yea dusrey dharm ko ijjat detey hotey to uska virodh kartey kisee ney kiya hai aaj tak, Duniya mein hajro Mandir todey hai inhoney kesse muslim ney virodh kiya hai nahi keukee yea yahee chahtey hai. Inkee eak so called masjid tuti insay jayada hinduo ney virodh kiya. Gujraat key dango ka sabsay jayada virodh hinduo ney kiya hai jabkee uska karn sabhee jantey hai.

Kanhee bhee hindu marta hai inkee taraf say koi virodh nahi hota keu keukee yea Zihaad ker rahey hai or Kabhee Peace TV per Dr. Zakir Naik ka bhashan suno Hinduo key her dharm garnth ko vo galat thahraney kee koshish kerta hai jabkee baat kerta hai peace kee. Usney apney eak bhashan mein hindu dawara diyea gaye Prasaad ko khana bhee haram bataya hai agar payar kee baat ho to parasaad na samajhey mithai samajh ker kha lay per jis comunity key padhey likhey logo key yea vichaar hai ussey kaya kaha jai samjh nahi aata.

bilkul bhi asia nhi bhai saab
muslim itne bhi bure nhi hai
haan pakistani bhi sare bure nhi hai
pakistan ke jo common people hai wo aaj bhi aapne hindustaniyo ko aapna bhai mante hai
...........ager sabki in sabko itna bura samjte hai tho india se kickout kyun nhi karte
aapne india main bhi bhut muslim hai
army main bhi muslim mil jate hai

per haan itna jarur khe sakte hai jha pe wo rhate hai na
kha ka mhool karab hota hai
kuch bure muslim ke karan ham sari muslim com bura nhi khe sakte bhai saab

mere class main 10 muslim ladke they
wo nature wise panjabi or baniyo ke ladko se bhut acche they

ajayverma1973
May 2nd, 2009, 05:27 PM
Hindustan mein hum insay teen guna hai per crime mey yea hum say teen guna keu, easa kaya hai jo inhey crime kee taraf ley jata hai keukee jayadater is desh ko apna desh hee nahi mantey is desh key kanoon ko apna kanoon nahi mantey inkay liyea alag kanoon hai keu?

Eak Padha likha insaan bhee aapney ko hum say alag dikhana chahta hai keu, keukee jo kuchh galat vichardhara key log hai wo unhay yea sikhatey hai or yea sikhney key liyea tayar rehtey hai. Pakistan mein Talibaan ney sabsay pahlay Sikho per Jaziya lagay hai agar yea dusrey dharm ko ijjat detey hotey to uska virodh kartey kisee ney kiya hai aaj tak, Duniya mein hajro Mandir todey hai inhoney kesse muslim ney virodh kiya hai nahi keukee yea yahee chahtey hai. Inkee eak so called masjid tuti insay jayada hinduo ney virodh kiya. Gujraat key dango ka sabsay jayada virodh hinduo ney kiya hai jabkee uska karn sabhee jantey hai.

Kanhee bhee hindu marta hai inkee taraf say koi virodh nahi hota keu keukee yea Zihaad ker rahey hai or Kabhee Peace TV per Dr. Zakir Naik ka bhashan suno Hinduo key her dharm garnth ko vo galat thahraney kee koshish kerta hai jabkee baat kerta hai peace kee. Usney apney eak bhashan mein hindu dawara diyea gaye Prasaad ko khana bhee haram bataya hai agar payar kee baat ho to parasaad na samajhey mithai samajh ker kha lay per jis comunity key padhey likhey logo key yea vichaar hai ussey kaya kaha jai samjh nahi aata.

Musalman hindustan main rehke hindustan ka kanoon nahin mante, yahan ke schools main padhna pasand nahin karte, gau mata ka meat khate hai inse ghatia insaan dunia main kon ho sakta hai

rocky0036
May 2nd, 2009, 05:41 PM

bhai ji main ye khana chata hu ki koi com bakar nhi hai
insaan hai

exmple ke lie
ager khi pe 10 hindu ghar hai or wha pe ek muslim ghar hai
un sab main itna hi payar hoga jitna hindu hindu main

per problem ye hai jha pe wo rhate hai wha ka mhool ki asia hota hai unke mind ko nagtive set kar deta hai

dheko muslim hindu se farak nhi hai
haan jha pe wo rhate hai us mhool ka fark hai
bhai bede bhudde bolte hai pani pani main fark pe ja sa ek ek khos pe

yhi main reasion hai
rhi pakistan ki baat
kuch pakistan main asie muslim bhi hai jo india ko miss karte hai
kuch din phle tv pe ek pro aya tha
..........................aapne haryana main kis ek muslim badmaas ka name bata do muje
main aapko 100 hindu ginva dunga
bhai rhi baat antakvaad ki
jha pe rhate hi muslim hai tho wha pe muslim hi antakvaad milege
muslim vatan ke pakke hote hai

rocky0036
May 2nd, 2009, 05:50 PM
Musalman hindustan main rehke hindustan ka kanoon nahin mante, yahan ke schools main padhna pasand nahin karte, gau mata ka meat khate hai inse ghatia insaan dunia main kon ho sakta hai
kanoon na manne walo ko saza de jati hai unhe koi party tho di nhi jati

rhi meat ki baat tho bhai jis bhi chiz ka meat use karte ho kya usmain jaan nhi hoti marnse phle

marne ke baad tho sab ek jasia bhai
gau mata ka meat use nhi hota khin pe
india main tho nhi
at least bhar ki countries main bhut hota hai
muslim kattter hote hai jarur
90% asie hai jo isse desh ke liye jina chate hai india main
ager ham jasie hi unpe ye comments karne lag gye tho
yhi baate unhe antakvaad ke liye le jati hai
antakvaadiyo ko banne ke liye wo unka dimag bilkul change karte hai
ki usse insaaniyat ki kadar na rhe
ager wo kis hindu ko shikne lage na tho hindu bhi asie hi ban jaye

:tamatar

skarmveer
May 2nd, 2009, 05:51 PM
Ajay Bhai, Jahan yea raheyngay hindu nahi reh sakta keu keukee inhay gandgee pasand hai alag dhang say rehna pasand hai. Inkee puri khoshi hoti hai kee yea hindo jo karey uska ulta karey fir kahan eakta ya payar kee baat hai.

Hindu to sabkey sath nibha leta hai or sabkay sath milker rehna chahta hai per inka kaya yea easa mahol bana detey hai kee hindu vahan reh hee nahi sakta.

narenderkharb
May 2nd, 2009, 07:13 PM
I have many Muslim friends and a majority of them are Punjabi Jatts.

On a personal level I found them much better and open minded than many Hindus.

rocky0036
May 2nd, 2009, 07:51 PM
I have many Muslim friends and a majority of them are Punjabi Jatts.

On a personal level I found them much better and open minded than many Hindus.
thats better think brother
jasia ham dusro ke sath behave karte hai
dusre bhi hamhare sath waise hi karte hai:o

Hariom1972
May 5th, 2009, 08:37 PM
Hi Laxman, Not only on the other side of sindhu, but on this side too, when i was travelling in rajasthan near Khajawala ( somewhat near pugal ) i was told by some of the local populace there that there are some villages of Dahiyas there who follow Islam. what i personally feel is that all jats are good, be it hindus, muslims or sikhs.

pscil
May 5th, 2009, 11:04 PM
Some history lessons the founder of the 2 nation theory which led to partition of India and killing of 10 million Hindus and Muslims was Dr Iqbal a doctorate in philosophy and whose grandfather was a kashmiri pandit. A person who wrote "sare jahan se accha hindustan hamara" also advocated the partition of the country on the basis of religion.

We must understand that logic does not understand contradiction and that is why ancient Indian thought from the founding of zero has always been based on divine intuition and not logical deduction. Rationalism can justify anything and never trust a man who needs to justify himself. Jinnah another very brilliant lawyer and a great logician grandfather was a Hindu Rajput, implemented the 2 nation theory to its logical conclusion.

narenderkharb
May 6th, 2009, 08:37 AM
Jinnah another very brilliant lawyer and a great logician grandfather was a Hindu Rajput,

Jinnah grandfather was a Bhatia khatri/arora from a trading class ,commonly known as Punjabi /refugees here.

VivekGathwala
May 8th, 2009, 07:01 PM
Hi All,

sidchhikara;209927]People talk bad about Jats also. So ... what if nobody wanted to be your friend?
How old are you?

आपको क्या मजहब से दोस्ती करनी हैं ? किसी भी मजहब से दोस्ती करने में कोई बुरे नहीं हर मजहब नेकी इमानदारी और खुदा की इबादत भगवान् में ध्यान लगाने की सलाह देता हैं | बुरे होते हैं धर्म के ठेकेदार , जो धर्म का सही ज्ञान न देकर अपनी सहूलियत के लिए लोगो को ग़लत दिशा दिखाते हैं | आजकल का माहोल ऐसा ही हैं , आज के समय में हर आंतकवादी मुस्लिम हैं पर हर मुस्लिम आंतकवादी नहीं हैं |इसलिए किसी मुस्लिम से दोस्ती करने पर एक बार शक जरुर होता हैं और होना भी चाहिये , हो सकता आपका दोस्त आंतकवादी न हो पर यदी आपके मित्तर के कही किसी से तार भिडे मिल गए तो आप भी समस्या में आ सकते हैं , हमारा पुलिसिया सिस्टम बहुत खतरनाक हैं | बस इस बात की अहतियात जरुर बरतना |
एक मेरे इस भाई ने कहा की लोग कहते हैं की जाट भी बुरे होते हैं | भाई लोगो की छोड़ अपनी बता और तर्क थोडा दंग का दे लिया कर नेहरु पाकन न रहन दे | जो लोग जाट कौम को बुरा कहते हैं उन्होंने खुद इस देश को लुट कर खाने का काम किया हैं , देश को बांटने का काम किया हैं | उन् लोगो ने हमेशा जाट कौम का इस्तेमाल किया हैं क्योकि ये भोले लोग हैं किसी के बहकावे में आ जाते हैं | जो कौम देश का पेट भरने और देश की रक्षा करने का काम करती हैं उस कौम के लोग बुरे कैसे हो सकते हैं | जिस कौम का इतिहास इतना बुलंद हैं उस कौम के लोग बुरे कैसे हो सकते हैं | देश के इन् पाखंडियो ने हमेशा जाट कौम के साथ सोतेला व्यहवार किया हैं , इन् लोगो ने तो इस शानदार कौम के हक में दो अक्षर बड़ाई के लिखने में भी पहरेज किया | अगर जाट बुरे होते तो क्या दूसरी जाती के लोग इनके गाँव में रह पाते | सभी स्वरण जाति के गाँव में आपको जाति भेद भाव देखने को मिलेगा पर जाटों के गाँव में नहीं | मुझे बाहर का तो पता नहीं पर हरियाणा में ७००० गाँव में से ५००० गाँव जाटों के हैं और आज तक कोई जातिवाद का जगडा नहीं सुना होगा अगर जाट बुरे होते तो कोई भी ऐरा गैर नाथू खैरा हरियाणा में आ के यह कहने की हिम्मत नहीं करता की प्रदेश में हम गैर जाट मुख्यमंत्री बनायेंगे | आप जैसे जो लोग इनकी हां में हाँ या इनकी वकालत करते हैं वो या तो जाट नहीं हैं या फिर उनमे कोई टुक हैं |

rocky0036
May 8th, 2009, 08:04 PM
sidchhikara;209927]People talk bad about Jats also. So ... what if nobody wanted to be your friend?
How old are you?

आपको क्या मजहब से दोस्ती करनी हैं ? किसी भी मजहब से दोस्ती करने में कोई बुरे नहीं हर मजहब नेकी इमानदारी और खुदा की इबादत भगवान् में ध्यान लगाने की सलाह देता हैं | बुरे होते हैं धर्म के ठेकेदार , जो धर्म का सही ज्ञान न देकर अपनी सहूलियत के लिए लोगो को ग़लत दिशा दिखाते हैं | आजकल का माहोल ऐसा ही हैं , आज के समय में हर आंतकवादी मुस्लिम हैं पर हर मुस्लिम आंतकवादी नहीं हैं |इसलिए किसी मुस्लिम से दोस्ती करने पर एक बार शक जरुर होता हैं और होना भी चाहिये , हो सकता आपका दोस्त आंतकवादी न हो पर यदी आपके मित्तर के कही किसी से तार भिडे मिल गए तो आप भी समस्या में आ सकते हैं , हमारा पुलिसिया सिस्टम बहुत खतरनाक हैं | बस इस बात की अहतियात जरुर बरतना |
एक मेरे इस भाई ने कहा की लोग कहते हैं की जाट भी बुरे होते हैं | भाई लोगो की छोड़ अपनी बता और तर्क थोडा दंग का दे लिया कर नेहरु पाकन न रहन दे | जो लोग जाट कौम को बुरा कहते हैं उन्होंने खुद इस देश को लुट कर खाने का काम किया हैं , देश को बांटने का काम किया हैं | उन् लोगो ने हमेशा जाट कौम का इस्तेमाल किया हैं क्योकि ये भोले लोग हैं किसी के बहकावे में आ जाते हैं | जो कौम देश का पेट भरने और देश की रक्षा करने का काम करती हैं उस कौम के लोग बुरे कैसे हो सकते हैं | जिस कौम का इतिहास इतना बुलंद हैं उस कौम के लोग बुरे कैसे हो सकते हैं | देश के इन् पाखंडियो ने हमेशा जाट कौम के साथ सोतेला व्यहवार किया हैं , इन् लोगो ने तो इस शानदार कौम के हक में दो अक्षर बड़ाई के लिखने में भी पहरेज किया | अगर जाट बुरे होते तो क्या दूसरी जाती के लोग इनके गाँव में रह पाते | सभी स्वरण जाति के गाँव में आपको जाति भेद भाव देखने को मिलेगा पर जाटों के गाँव में नहीं | मुझे बाहर का तो पता नहीं पर हरियाणा में ७००० गाँव में से ५००० गाँव जाटों के हैं और आज तक कोई जातिवाद का जगडा नहीं सुना होगा अगर जाट बुरे होते तो कोई भी ऐरा गैर नाथू खैरा हरियाणा में आ के यह कहने की हिम्मत नहीं करता की प्रदेश में हम गैर जाट मुख्यमंत्री बनायेंगे | आप जैसे जो लोग इनकी हां में हाँ या इनकी वकालत करते हैं वो या तो जाट नहीं हैं या फिर उनमे कोई टुक हैं |
waw bhai ji waw
kamal ke vichaar hai aapke
scch jaat wale bhai saab
garv hai muje bhai saab aap per

sandeepkadian05
May 9th, 2009, 03:39 PM
i share my flat with a muslim and hav a lot of other muslim friends.. i find them much better than a lot of tamils and keralites who dont call themselves Indians and most of them dont even know our national language- Hindi.. Funny these so called indians are learning Hindi after migrating away from India.. Muslims are much better. Anyway its better not to be prejudiced and treat ever individual separately....

VivekGathwala
May 9th, 2009, 09:26 PM
this is what i quoted earlier .............exceptions are always there

Samarkadian
May 10th, 2009, 11:15 AM
Hi All,

Don't even think otherwise their friendship would convert you.You will have to pay Namaz for five times a day in a Burqa. You might be next suicide bomber in Swat.

I'm sure you would stop watching Shahrukh,Salman,Amir Flicks after this 'opinionistic' quest.

By the way, Which is more relevant: Heard, Told or Experienced?

More than half of USA population is relying on Half Muslim Barrack Hussain Obama.

People are good or bad irrespective of color,religion,place.

rocky0036
May 10th, 2009, 11:34 AM
Don't even think otherwise their friendship would convert you.You will have to pay Namaz for five times a day in a Burqa. You might be next suicide bomber in Swat.

I'm sure you would stop watching Shahrukh,Salman,Amir Flicks after this 'opinionistic' quest.

By the way, Which is more relevant: Heard, Told or Experienced?

More than half of USA population is relying on Half Muslim Barrack Hussain Obama.

People are good or bad irrespective of color,religion,place.
wow
what a point
on stars

haan jab kitni hi muslim se nafart hai tho salman khan shahrukh or amir ke itne fan kyun ho
irfan or yousaaf pathan

there are many muslim star in india

deepakchoudhry
May 10th, 2009, 02:11 PM
Hi All,

Why are you so interested in what others think?

I don't think you have any "muslim" friends or you are a friend to them otherwise you would have not been asking this question.

ssgoyat
May 10th, 2009, 11:24 PM
par ye sonia hai kahan abb??

kyun lakeer peet rahe ho abb?? :confused::confused::D:p

narendersingh
May 12th, 2009, 10:52 AM
There should not be any discrimination on race,caste,creed and religion.Dosti aur Insaniyat mein yeh aadey nahi aatee naa hee aanee chahiye .

Hi All,

vivekdh
May 12th, 2009, 11:54 AM
if u have this question in mind then you can't be frnds with anybody

Hi All,

aryasatyadev
May 13th, 2009, 10:42 AM
Bhaut charch ho chuki hai shyad ab is vishay par.......... Sonia Kahan hai....... koi usse dhundo shyad ab wo is thread ko band karne ki soche

singhsonia
May 13th, 2009, 11:38 PM
I am still here. I wouldn't be posting any more questions in this forum, the way some guys replied about me made me sick. If this is how you acknowledge some one's question then I see no point. anyways I was here because of some videos & books and thought some one could help me finding it. I will wait for those links. once again thanks for those harsh and sweet replies and if possible tell me how to delete this thread.

Sweety:boxing

Nishantrathi82
May 14th, 2009, 09:16 AM
I am still here. I wouldn't be posting any more questions in this forum, the way some guys replied about me made me sick. If this is how you acknowledge some one's question then I see no point. anyways I was here because of some videos & books and thought some one could help me finding it. I will wait for those links. once again thanks for those harsh and sweet replies and if possible tell me how to delete this thread.

Opps u can't delete the thread but u can request Mods to do so.
And Dear every forum has different type of people who show's aggression in different ways. And one more thing if u have found some thing insulting there is option report post antime u can use that. We all r like a family don't take things personaly. Enjoy the time here :)

brahmtewatia
May 14th, 2009, 12:28 PM

sweety, when you are posting something on a public forum, be prepared nd have heart to acknowledge the praise nd criticism at the same time. every individual here is a distinguished personality nd has its own perspective. what might be outrageous to you, may or may not be so for the person replying. its not always essential tht you will hear/listen as per your liking. wud appreciate if you can let all know as to what you feel on the subject... NOW !

folks have acknowledged yr concern nd have taken their precious time to follow you on yr wild-goose chase. so what d'u think now... shud we be friends with muslims???. d'u feel enlightened after all these replies, or you are still confused???

p.s. after yr reply you have the option to request the mods to close the thread.

aryasatyadev
May 15th, 2009, 10:00 AM
Sonia, the easiest way is that which Brahm has told you, you can ask the moderators for closing this thread... but would you do it, No.... because you are also Jaat like any other who had posted in your thread, when you start a conversation in a big family you don't know which course it is going to take, same is the case with this thread also, it would have been better if you had visited in between and countered the replies of various members..... so don't quit..... all the people who had posted in your thread are your family your own section of society..... (Varg)
have a look at my signature line....

malikseema
May 15th, 2009, 05:16 PM
sonia on ur seeking advice on muslims should b made frns or not.....i would only like to say that u already say u have some muslim frns........but it is hard 4 me to understand that u make frns n then test them n wo bhi on others advice........no body share equal bond with different people........it totally depends on the behaviour through with a frnship passes.....n gud frns are beyond the limits n boundations of sex ,caste n creed.....n being a matured person(which i think u must b) u should take ur decisions ur self atleast related ur frn selection..........also i want to add ki no body is perfect n also not aal 5 fingers in ahand r equal...........so dont search 4 perfectionist........go 4 a frn.............all the best frm my side.............

sidchhikara
May 15th, 2009, 09:11 PM

Please stop whining !

gaganjat
May 15th, 2009, 10:17 PM
y do u need opinion from people on having friends?

vijaykajla1
May 16th, 2009, 12:35 AM
जाट करै ना दोस्ती, जाट करै ना प्यार
जो साचा इंसान हो, वो-ए इसका यार ।

चुगलखोर और दुतेड़े, दुश्मन इनके खास
चाहे पायां पड़े रहो, कोन्यां आवैं रास
जाट मोहब्बत का भूखा, प्यारा दे सै मार -
जो साचा इंसान हो, वो-ए इसका यार ।
jaton ke liye insaniyat hi sabse bada dharm hai....... Unch Nich Se Dur Hai Hum.
Har Dil Se Humara Nata H.
Dusron Ke Dukh Bant-te Hai Hum.
Pyar Humari Bhasha H.

Chaudhary147
May 19th, 2009, 09:15 AM
In mullao se to kabhi dosti mat karo,khaskar ladkiya.:rock