PDA

View Full Version : Most of the jats on jatland.com are pro congress

rinkusheoran
March 11th, 2012, 12:01 PM
This is what was written on fb profile maintained by one of the profile that is maintained by Yashpal Malik.

"Most of the jats on jatland.com are pro congress they are more like congress worker. they just message on the portal but nt doing anything for this genuine demand. Keep this in mind JAT means JAT its nt UP,HARYANA OR PUNJAB"

ebb yo sarya ka ekela thekedar ho lia bolo :)

Fateh
March 12th, 2012, 09:48 AM
Ignorence and selfishness may be reason, but still I feel, cogress workers on jatland may not be more than 20%

raka
March 17th, 2012, 12:10 PM
If you know there is website named as Jatland.com, They have anti jat agend, dont know, its being funded by congress or what? All Jat requested to ignore such anti jat community website.
Jai Jat!! https://www.facebook.com/JatArakshanSangharshSamiti (https://www.facebook.com/JatArakshanSangharshSamiti)

इनके इस पेज पर गणे सवाल ना करियो ना त ये सवाला के जवाब देने के बजाए सवाल करने वाली की जात पर आंगली उठा देंगे अक यो असली जाट कोणी .........ज्युकर एब इनने इस जाटलैंड साईट पर इल्जाम थोप दिया ...............

Fateh
March 17th, 2012, 01:17 PM
If you know there is website named as Jatland.com, They have anti jat agend, dont know, its being funded by congress or what? All Jat requested to ignore such anti jat community website.
Jai Jat!!
https://www.facebook.com/JatArakshanSangharshSamiti (https://www.facebook.com/JatArakshanSangharshSamiti)

इनके इस पेज पर गणे सवाल ना करियो ना त ये सवाला के जवाब देने के बजाए सवाल करने वाली की जात पर आंगली उठा देंगे अक यो असली जाट कोणी .........ज्युकर एब इनने इस जाटलैंड साईट पर इल्जाम थोप दिया ...............
Bhai donot bother, God always help sincere workers, I have submitted a request to mr Hawa singh and malik to work together, let us hope, they forget their differences and work together. regards

rinkusheoran
March 20th, 2012, 07:13 AM
aajakl ek hi thekedar hai ye jinne sab jaton ka pta vo alag baat hai ki jahan kahin bhi jata hai ye bich se bhag jata hai, wah re yashpal malik.

rinkusheoran
March 20th, 2012, 07:17 AM
Bhai donot bother, God always help sincere workers, I have submitted a request to mr Hawa singh and malik to work together, let us hope, they forget their differences and work together. regards

Kharab Sahab, one is true warrior ( Ch Hawa Sangwan) who has been toiling from 2004 ( may be earlier than that) and other is some one who is becoming a synonym of Bhagoda.

rinkusheoran
March 20th, 2012, 07:21 AM
Kharab Sahab , 20% could be higher number but ye Yahspal Malik hai n koi ek adha isse koi sawal kar leta hai vo Congressi hai aaj k din.

DrRajpalSingh
March 20th, 2012, 09:30 AM
Kharab Sahab, one is true warrior ( Ch Hawa Sangwan) who has been toiling from 2004 ( may be earlier than that) and other is some one who is becoming a synonym of Bhagoda.

Both are doing their chosen job since long; though their styles differs yet destination seems to be the same.

prashantacmet
March 20th, 2012, 10:54 AM

You also have been too biased for so long..from chotu ram to charan singh, hawa singh to yashpal mailk..why you are so hell bent in selling your theories?..you guys are not GODs and you are not always right...you are the one who kept singing hymns in the praise of yashpal malik.....now all of a sudden, he has become the biggest thug!!..did he steal the credit in haryana from you?..if not why are you freaking out..forget Yashpal an dkeep doing your JOB..it seems that both Yashpal malik and hawa singh people are more interested in slandering each othe rrather than fighting for Jat reservation.......Please don't use Jatland as a defamation platform..may be you will not like it..but it's all what it is

rakeshsehrawat
March 20th, 2012, 12:01 PM
People have their own biases and you can not change that. We need not to respond to biases all we need is just keep doing what we feel is right. Right is what we are doing without hurting feelings of others. Human mind always make calculations like " what are benefits i am going to get from this action of mine or others?" If i ask question what Yashpal Malik is doing and how i am going to get benefit from that? Answer that comes to my mind is - Yashpal Malik is fighting for reservation of jats. I am not going to get benefit from that but people in my community are definitely going to get benefited. People from lower income group can get reservation in state Govt. jobs. What Yashpal Malik is saying is his personal thinking about pro or anti congress. People here have got every right to choose their own agenda or party to vote for.
My personal opinion about him is that every time he stands for reservation a young boy is shoot dead and gives an ultimatum to Govt. for 6 months in the mean time govt. forgot him and he comes back. I don't know whether he is standing for reservation of jats or fighting to get a ticket from a party to contest election. I am not against reservation or Yashpal Malik but i don't like the way he behaves. Media is totally biased for congress so they write such a beautiful story that changes mindset against him and he supports that by his action. He should have continued his stir rather then giving ultimatum this time.

prashantacmet
March 20th, 2012, 12:47 PM
I completely agree rakesh..but what's the point in fight?..In haryana, Jat reservation has been forgotten..and it has been a open fight between hawa singh and yashpal malik....If yashpal singh is mean why teh othe rparty is being mean?. what's the point in discussing who started the movement first..both were fighting for the same cause and i guess both started the fight almost at same time, one in haryana other in Utter pradesh....now there is rift in opinions and people started hurling abuses.... If anyone is so concerned about KAUM ,keep doing your jOB ..people will soon identify who is the real fox

SumitJattan
March 21st, 2012, 02:59 AM
Bhaiyon ye Yashpal Malik hai kon ??????

rakeshsehrawat
March 21st, 2012, 10:34 AM
I completely agree rakesh..but what's the point in fight?..In haryana, Jat reservation has been forgotten..and it has been a open fight between hawa singh and yashpal malik....If yashpal singh is mean why teh othe rparty is being mean?. what's the point in discussing who started the movement first..both were fighting for the same cause and i guess both started the fight almost at same time, one in haryana other in Utter pradesh....now there is rift in opinions and people started hurling abuses.... If anyone is so concerned about KAUM ,keep doing your jOB ..people will soon identify who is the real fox

They might have their personal agendas behind that. I have heard that once jats conquered Lal kila and then they started fighting with each other to become king. Muslims attacked again and they were found saying " Mein kyun ladu tu ja raja to tujhe ban-na hai". Jawaharlal also said that there are so many jats that they can control Delhi at any time. I still remember the joke about tenth ratan in Akbar's darbar. These are now part of jokes but anyone can predict that this certainly happened.
I don't care whether Yashpal Malik or Mr. Sangwan are going to become Prime Minister or President of this country but all i care about is that when they don't have guts to stay together they should QUIT fighting for right of jats. If both are so caring about jats they why are they not caring for each other? Ants are most horrifying creature in jungle as they stay together, Dogs can kill a loin easily when they are in group. Unity comes from fear or discipline and we got none. Punjabis/refugees are ruling this country as they are working together since independence. We can win any war when we are together but being together is biggest question. Same Yashpal and Sangwan fight is going here on jatland also.

raka
March 21st, 2012, 12:39 PM
लड़ाई सिद्दांतो की हैं | यशपाल मलिक को नेता माना उनको पूरा मौका दिया जबकि यु.पि के जाटों ने इस पर एतराज भी जताया था की इसकी नियत और निति गलत हैं परन्तु उस वक़्त हमारी सोच यह थी के लोग जलन में या राजनैतिक कारणों से हो सकता इनकी खिलाफत कर रहे हैं | 2011 के आन्दोलन में जिस रात यशपाल मलिक ने पुलिस या कोर्ट के दबाव में ट्रैक छोड़ दिया था उसी दिन से इसके नेतृत्व को नकार दिया था क्योंकि कायर आदमी का कभी भरोसा नहीं किया जा सकता | इस बार के आन्दोलन में भी वही कायरता दिखा दी , हांसी में जान माल का नुक्सान हुआ परन्तु यह नेता एक बार भी नहीं आया उल्टा बहाना बनाता रहा की मैंने यु.पि में सब जाम लगा रखा हैं जबकि 2010 में भी ऐसे ही हालत थे उस वक़्त यह हिसार में ही सरकार से समझौते के लिए घूम रहा था ताकि शांति हो जाये | हरियाणा में आन्दोलन खापो व सरकार के बीच समझौता होने के कारण स्थगित कर दिया गया परन्तु इसने क्यों किया , किस सरकार से बात की , क्या बात की , क्या यह आन्दोलन सिर्फ हरियाणा वालो के लिए था , सिर्फ हरियाणा के जाटों को आरक्षण चाहिए था ? जब हरियाणा में आयोग अपना काम कर रहा हैं तो फिर इसने यहाँ यह ड्रामा क्यों किया ? इस बार के आन्दोलन से पाया कुछ नहीं सिर्फ खोया ही खोया हैं | इसीलिए सांगवान साहब शुरू से कहते आये हैं की किसी भी आन्दोलन की सफलता के लिए सच्ची नियत और सही नीति जरुरी हैं | गलत नीति की वजह से ही इस बार के आन्दोलन से किनारा कर लिया था |
बात यशपाल मलिक और हवा सिंह सांगवान के मतभेद की नहीं हैं , बात हैं की समाज को ज्ञान होना चाहिए क्योंकि लड़ाई समाज के हक की हैं |
रही क्रेडिट की बात तो यह क्रेडिट तो उस सरकार को जायेगा जो सरकार जाटों को आरक्षण देगी ना यशपाल मलिक को जायेगा और ना ही हवा सिंह सांगवान को |
रही एकता की बात तो जाटों के जितने भी राजनैतिक नेता हैं चौटाला , हूडा , बादल , कप्तान , या अजीत सिंह इनने एक करके दिखा दो न :)

Prikshit
March 21st, 2012, 02:17 PM
Both are doing their chosen job since long; though their styles differs yet destination seems to be the same.

Your kind optimism is good, but if they keep away their differences it will for sure strengthen the cause.

rakeshsehrawat
March 21st, 2012, 02:46 PM
बात यशपाल मलिक और हवा सिंह सांगवान के मतभेद की नहीं हैं , बात हैं की समाज को ज्ञान होना चाहिए क्योंकि लड़ाई समाज के हक की हैं |
रही क्रेडिट की बात तो यह क्रेडिट तो उस सरकार को जायेगा जो सरकार जाटों को आरक्षण देगी ना यशपाल मलिक को जायेगा और ना ही हवा सिंह सांगवान को |
रही एकता की बात तो जाटों के जितने भी राजनैतिक नेता हैं चौटाला , हूडा , बादल , कप्तान , या अजीत सिंह इनने एक करके दिखा दो न :)
Agar wo jato ka bhala kar rahe hote to kaun Yashpal Malik aur Kaun Sangwan Sahab. Baat samaj ki hai to samaj mein sab aate hain. Ek neta aur rajneta mein farak hota hai.There is difference between leader and a politician. When both are doing this as social service and for noble cause then i will appreciate if they work together. And if it for benefit for own then who cares. I am not against cause, neither i am against anyone as an individual nor i am willing to bring both on same platform. All i am saying is that if leaders cannot work together how can we expect public to join hands.
You want to know why this stir fails every time? Jats of Rohtak Sonipat Gurgaon Jhajjhar and even Bhiwani are not joining hands. When they will join it will become a revolution which will definitely yield results.
Dear Rakesh Sir this is not about in favor of or against someone this is about a noble cause. Not necessarily that Jawaharlal Sardar Patel Choturam and Lajpat Rai followed same principle or have same strategies but one thing was common only. That was their reason for fight which bring them under one flag. Which helped in uniting whole India. I can not suggest anything to such an experienced leaders but i can put my way of thinking. If something i had said which hurts you i am very sorry for that.

Fateh
March 21st, 2012, 03:56 PM
Agar wo jato ka bhala kar rahe hote to kaun Yashpal Malik aur Kaun Sangwan Sahab. Baat samaj ki hai to samaj mein sab aate hain. Ek neta aur rajneta mein farak hota hai.There is difference between leader and a politician. When both are doing this as social service and for noble cause then i will appreciate if they work together. And if it for benefit for own then who cares. I am not against cause, neither i am against anyone as an individual nor i am willing to bring both on same platform. All i am saying is that if leaders cannot work together how can we expect public to join hands.
You want to know why this stir fails every time? Jats of Rohtak Sonipat Gurgaon Jhajjhar and even Bhiwani are not joining hands. When they will join it will become a revolution which will definitely yield results.
Dear Rakesh Sir this is not about in favor of or against someone this is about a noble cause. Not necessarily that Jawaharlal Sardar Patel Choturam and Lajpat Rai followed same principle or have same strategies but one thing was common only. That was their reason for fight which bring them under one flag. Which helped in uniting whole India. I can not suggest anything to such an experienced leaders but i can put my way of thinking. If something i had said which hurts you i am very sorry for that.

Brother, you are 100% correct, keep it up.

raka
March 21st, 2012, 04:15 PM
या किसने कही की हम हर बार फेल होते हैं ? पहले पूरी बात की तह में जाना जरुरी हैं , आरक्षण के लिए आयोग के संस्तुति पत्र की जरुरत होती हैं और हरियाणा प्रदेश में कोई पिछड़ा आयोग नहीं था ,एक गुरनाम सिंह आयोग बनाया गया था जो की भंग हो चूका था और केंद्र के ncbc के पास हमारे समाज के कुछ लोग अपने मांग ले कर गए थे जिसको ncbc ने नकार दिया था , एक बार नकारने के बाद ncbc के पास दुबारा उस मांग पर पुनर्विचार की पॉवर नहीं थी | पिछले साल के आन्दोलन में सरकार ने हमारी यह दोनों शर्ते मानी प्रदेश में पिछड़ा आयोग का गठन किया गया जिसकी अभी सुनवाई पूरी होने को हैं और केंद्र सरकार ने ncbc को पुनर्विचार की पॉवर बहाल की वहा भी अब जाट समाज की मांग पर कार्यवाही शुरू हो गई हैं | अब यह तकनीकी बातें आम आदमी को न पता होती न ज्ञान होता पर जो लोग इस आन्दोलन से जुड़े हुए हैं इसकी अगुवाई कर रहे हैं उनको इस सबके बारे में पता हैं | जब उनको पता था की हरियाणा प्रदेश का पिछड़ा आयोग अभी अपना काम कर रहा हैं 29 फ़रवरी को आखिरी तारीख रेवाड़ी में रखी हैं और बिना आयोग की रिपोर्ट के आरक्षण की घोषणा का कोई फायदा नहीं , फिर उन्होंने 19 फरवरी से यह आन्दोलन क्यों किया ?
आन्दोलन करने से पहले भी रिपोर्ट का इन्तजार था और अब आन्दोलन के बाद भी रिपोर्ट का इन्तजार हैं , फिर इस बार के आन्दोलन का मकसद क्या था
?
पिछली बार पुरे हरियाणा में 14 जगह ट्रैक रोके गए थे, अकेले भिवानी में 4 जगह ट्रैक रोके गए थे क्योंकि आन्दोलन जायज था | इस बार लोगो को पता था की अभी आन्दोलन के लिए वक़्त जायज नहीं हैं इसलिए आन्दोलन हांसी डिविजन से आगे नहीं फैल सका सिर्फ गाजुवाला मेहुवाला को छोड़ कर , वाहा भी सिर्फ कुछ भोले भाले लोग थे जो बहक गए थे | इस आन्दोलन में पुलिस की गोली लगने से एक युवा संदीप शहीद हो गया ,बाद में संदीप की मौत के रोष में कुछ एक जगह रास्ते जरुर रोके गए |
नेता राजनेता बनन लाग जा तो यह भी माहरा फर्ज स के समाज न जागरूक करा आक सोच समझ के फैसला करियों :)

DrRajpalSingh
March 21st, 2012, 09:37 PM
या किसने कही की हम हर बार फेल होते हैं ? पहले पूरी बात की तह में जाना जरुरी हैं , आरक्षण के लिए आयोग के संस्तुति पत्र की जरुरत होती हैं और हरियाणा प्रदेश में कोई पिछड़ा आयोग नहीं था ,एक गुरनाम सिंह आयोग बनाया गया था जो की भंग हो चूका था और केंद्र के ncbc के पास हमारे समाज के कुछ लोग अपने मांग ले कर गए थे जिसको ncbc ने नकार दिया था , एक बार नकारने के बाद ncbc के पास दुबारा उस मांग पर पुनर्विचार की पॉवर नहीं थी | पिछले साल के आन्दोलन में सरकार ने हमारी यह दोनों शर्ते मानी प्रदेश में पिछड़ा आयोग का गठन किया गया जिसकी अभी सुनवाई पूरी होने को हैं और केंद्र सरकार ने ncbc को पुनर्विचार की पॉवर बहाल की वहा भी अब जाट समाज की मांग पर कार्यवाही शुरू हो गई हैं | .......

Rakesh Sangwan ji,

The fact of the matter is that Gurnam Singh Commission had submitted its recommendations which were accepted by the then Haryana Government. Thereafter, some people went into appeal against it and after that its fate is not known. But the commission had done its job in the stipulated time and it is wrong to say that no commission had submitted recommendations for Jat reservation.

Since you have been associated with Jat reservation move since long, perhaps, you have got a copy of the Gurnam Singh Commission Report published by Govt of Haryana Printing Press for ready reference to advance arguments for reservation. If not, look for it.

Regards.

vijay
March 21st, 2012, 09:53 PM
Rakesh Sangwan ji,

The fact of the matter is that Gurnam Singh Commission had submitted its recommendations which were accepted by the then Haryana Government. Thereafter, some people went into appeal against it and after that its fate is not known. But the commission had done its job in the stipulated time and it is wrong to say that no commission had submitted recommendations for Jat reservation.

Gurnam Singh Commission submitted its report in 1990-91 which was in favor of Jat reservation.

raka
March 21st, 2012, 10:53 PM
डॉक्टर साहब मैंने यह नहीं कहा की किसी भी आयोग ने रिपोर्ट नहीं दी | जैसा की विजय ने बताया की गुरनाम सिंह आयोग ने अपनी रिपोर्ट 1990 -91 में दे दी थी और उसी के आधार पर मुख्यमंत्री मास्टर हुकुम सिंह फौगाट ने जाटों को आरक्षण दिया था | जाटों के आरक्षण के खिलाफ पूर्व विधायक रामकुमार गौतम पंजाब & हरियाणा उच्च न्यायलय गया था और 1991 में भजन लाल ने मुख्यमंत्री बनते ही इस आरक्षण को रद्द कर दिया था | बाद में इस गुरनाम सिंह आयोग को भी भंग कर दिया गया | अब जब दुबारा यह मांग उठाई गई तब हरियाणा में कोई पिछड़ा आयोग काम नहीं कर रहा था इसलिए अब जाटों की सुनवाई के लिए एक गुप्ता आयोग का गठन किया गया हैं और अब इस गुप्ता आयोग की रिपोर्ट का इन्तजार हैं | बिलकुल आपकी बात सही हैं हमने इस गुरनाम सिंह आयोग व मंडल आयोग दोनों की रिपोर्ट का भी हवाला दिया हैं |
यह रामकुमार गौतम जो की जाटों की वोट ले कर विधायक बनता था , नारनौंद हल्क़े में इसका इलाज भी किया | हल्के में पर्चे बाँट कर जाटों को जागरूक किया की हमारे मिले मिलाये हक का नास करने वाला यह पंडित जी हैं | और इस नेक काम को करने में हमारे जाटलैंड के एक मेम्बर ने भी बहुत अच्छी भूमिका निभाई थी |

DrRajpalSingh
March 21st, 2012, 11:32 PM
Friend,

Thanks for sharing the information.

Regards

vicky84
March 22nd, 2012, 03:44 AM

cutejaatsandeep
March 22nd, 2012, 12:44 PM
डॉक्टर साहब मैंने यह नहीं कहा की किसी भी आयोग ने रिपोर्ट नहीं दी | जैसा की विजय ने बताया की गुरनाम सिंह आयोग ने अपनी रिपोर्ट 1990 -91 में दे दी थी और उसी के आधार पर मुख्यमंत्री मास्टर हुकुम सिंह फौगाट ने जाटों को आरक्षण दिया था | जाटों के आरक्षण के खिलाफ पूर्व विधायक रामकुमार गौतम पंजाब & हरियाणा उच्च न्यायलय गया था और 1991 में भजन लाल ने मुख्यमंत्री बनते ही इस आरक्षण को रद्द कर दिया था | बाद में इस गुरनाम सिंह आयोग को भी भंग कर दिया गया | अब जब दुबारा यह मांग उठाई गई तब हरियाणा में कोई पिछड़ा आयोग काम नहीं कर रहा था इसलिए अब जाटों की सुनवाई के लिए एक गुप्ता आयोग का गठन किया गया हैं और अब इस गुप्ता आयोग की रिपोर्ट का इन्तजार हैं | बिलकुल आपकी बात सही हैं हमने इस गुरनाम सिंह आयोग व मंडल आयोग दोनों की रिपोर्ट का भी हवाला दिया हैं |
यह रामकुमार गौतम जो की जाटों की वोट ले कर विधायक बनता था , नारनौंद हल्क़े में इसका इलाज भी किया | हल्के में पर्चे बाँट कर जाटों को जागरूक किया की हमारे मिले मिलाये हक का नास करने वाला यह पंडित जी हैं | और इस नेक काम को करने में हमारे जाटलैंड के एक मेम्बर ने भी बहुत अच्छी भूमिका निभाई थी |
raka saab apne bataya tha ki sarkarr ko mr. hawa singh sangwan ji ne 22march tak ka ultimatum dee raakhyaa see...aaaj 22nd march hogi...ibb kaal jantar mantar mai rally hogi yaa nahi hogi....yaa sarkarr aur time maang rii heee.....maane ni lagtaa yaa sarkarr aaramm tee aarakshan deegi....yee sirf aur sirff time pass kar rahi hai n hum apass mai jutt bajaa ree hai..

raka
March 27th, 2012, 09:03 PM
raka saab apne bataya tha ki sarkarr ko mr. hawa singh sangwan ji ne 22march tak ka ultimatum dee raakhyaa see...aaaj 22nd march hogi...ibb kaal jantar mantar mai rally hogi yaa nahi hogi....yaa sarkarr aur time maang rii heee.....maane ni lagtaa yaa sarkarr aaramm tee aarakshan deegi....yee sirf aur sirff time pass kar rahi hai n hum apass mai jutt bajaa ree hai..
aawe tha rr 23 ne jantr mantr aalli rally me .....nyu na kahiye ke batai koni ...kharar ta ek bus bhar ke aari thi , tere gaon ta bhi aaye the , sarkaar time mangti raha kare par rally ya meeting cancel koni hoya kare , andolan suspend ho sake s rally nahi....aur in rally ya meeting sari baat batai jaya kare sarkar ki karywahi ke baare me ak k progress chaalri s .....

cutejaatsandeep
March 27th, 2012, 10:08 PM
aawe tha rr 23 ne jantr mantr aalli rally me .....nyu na kahiye ke batai koni ...kharar ta ek bus bhar ke aari thi , tere gaon ta bhi aaye the , sarkaar time mangti raha kare par rally ya meeting cancel koni hoya kare , andolan suspend ho sake s rally nahi....aur in rally ya meeting sari baat batai jaya kare sarkar ki karywahi ke baare me ak k progress chaalri s .....
bhai saaab mai delhi mai hota too jaroor jaroor aataa..maaane jatland ke members se n apne bahut jaat friends ke sath plan bana liya tha aane ka but karnal jana pad gaaya eeek jaroori kaam se.mai to kaal gurgaon mai thaa apko cal kiya but apka ph.. off tha...warna apke pass jaroor aata...lekin aab apko kya lagta hai ki sarkar kab tak center mai arakshan deegi....meri to age likaddd gii..mere to yee kaam aane se rii aab but mere baalkaaa ke kaam to aawegii...

raka
March 27th, 2012, 10:22 PM
koi baat n sabne hi koi n koi kam ho jaya kare time par ......par aapa jamma thaalli sa har baar jawa sa meeting ho ya rally ho :)
time ki to sarkaar a bata sake s aapa to uski karywahi ta time ka anumaan laga saka sa bas ....jaldi milne ki ummed s haryana aayog ki speed dekhe to...

cutejaatsandeep
March 27th, 2012, 10:28 PM
bhaisaab mai apse milne ke liyee gurgaon aa sakta hu jo ki 40kms door hai mere ghar se.....pher ye jantar mantar to sirf 12km doorr tha.....next time hopefully stage mai apke saath khada hoyungaaa:tears_of_joy:

raka
March 27th, 2012, 10:40 PM
stage par nahi ....neeche dharti me darrrri par baithiye mere gail .....jata ki stage tak jaan me bahut haanga laage s ...ye jat s bade bade choudhary ne dharti par le aaya kare :)

cutejaatsandeep
March 27th, 2012, 10:53 PM
thik baat seee ji dharti ka admiii to dhartii pee eee acha lagyaa karee hee:tears_of_joy:....but next time pakka....waise agar aagee koi meeting ho too mujhe jaroooor batannaa...weekend pur khalii hotaa hu to apke saath jaroor chaloongaa..