PDA

View Full Version : Ufo

bls31
October 30th, 2014, 08:08 AM
I saw an UFO on the Dewali night. I had come out to the balcony to have a look at the lights decorating the flats opposite and deafening noise due the on-going fire works down below, the sky above was dark due to the illumination down below . My eyes followed the trail of a rocket fired from below to up in the sky. and there it was a dark blob, against a darker sky, just a blob , no lights showing moving fast on the flight path, the passing aircraft take occasionally. It could not have been a stray blob of cloud as the sky was clear of any clouds and was moving too fast for a floating stray piece of a cloud. UFO, UN-identified Flying Object it was .

bls31

Samarkadian
October 30th, 2014, 09:12 AM
I saw an UFO on the Dewali night. I had come out to the balcony to have a look at the lights decorating the flats opposite and deafening noise due the on-going fire works down below, the sky above was dark due to the illumination down below . My eyes followed the trail of a rocket fired from below to up in the sky. and there it was a dark blob, against a darker sky, just a blob , no lights showing moving fast on the flight path, the passing aircraft take occasionally. It could not have been a stray blob of cloud as the sky was clear of any clouds and was moving too fast for a floating stray piece of a cloud. UFO, UN-identified Flying Object it was .

bls31

Probably they came to wish you Sir. :) But it must have been some overwhelming experience.

ganeshjat
October 30th, 2014, 09:42 AM

bls31

kahi wo ye to nahi the - http://www.bhaskar.com/news-ht/c-299-248491-NOR.html

नई दिल्ली। दीपावली के दौरान पूर्वी दिल्*ली के त्रिलोकपुरी में भड़के दंगे के बाद अब हालात पर नजर रखने के लिए पुलिस ड्रोन का सहारा ले रही है। मानवरहित इन विमानों से निगरानी में काफी मदद भी मिल रही है। पुलिस ने इनकी मदद से कई वैसे घरों का पता लगाया है जिनकी छतों पर ईंटें, तलवारें, चाकू और बोतलें छिपाकर रखी गई थीं।

RathiJi
October 30th, 2014, 11:55 AM
kahi wo ye to nahi the - http://www.bhaskar.com/news-ht/c-299-248491-NOR.html

नई दिल्ली। दीपावली के दौरान पूर्वी दिल्*ली के त्रिलोकपुरी में भड़के दंगे के बाद अब हालात पर नजर रखने के लिए पुलिस ड्रोन का सहारा ले रही है। मानवरहित इन विमानों से निगरानी में काफी मदद भी मिल रही है। पुलिस ने इनकी मदद से कई वैसे घरों का पता लगाया है जिनकी छतों पर ईंटें, तलवारें, चाकू और बोतलें छिपाकर रखी गई थीं।

Noida is KMs far from Trilokpuri,Delhi.

ssgoyat
October 30th, 2014, 12:39 PM
i saw an ufo on the dewali night. I had come out to the balcony to have a look at the lights decorating the flats opposite and deafening noise due the on-going fire works down below, the sky above was dark due to the illumination down below . My eyes followed the trail of a rocket fired from below to up in the sky. And there it was a dark blob, against a darker sky, just a blob , no lights showing moving fast on the flight path, the passing aircraft take occasionally. It could not have been a stray blob of cloud as the sky was clear of any clouds and was moving too fast for a floating stray piece of a cloud. Ufo, un-identified flying object it was .

Bls31

कुछ ऐसे ही २-३ ufo मैने भी देखे.

अगर आप किसी पुराने बुजुर्ग पुरुष/महिला से पूछेंगे (विशेषकर गाव से सम्बंध रखने वाले) तो इसे 'घाल' कहा जाता है। जो होली दिवाली की रात को दिखती व छोडी जाती है।:stupid:

दिखने मे ये एक रॉकेट की भांति प्रतीत होती है, परंतु धीमी गति से एक विमान जैसी ट्रेल प्रतीत होती है। आप सोचते हैं की ये जल्दी ही भुज जायेगी परंतु ऐसा नहीं होता। एक दिये की भांति येह प्रकाशमान रहती है और आकाश मे काफी देर तक मंडराती रहती है।:topsy_turvy:

इसे देखना असुभ् माना जाता है। और इसके पीछे काफी अंधविश्वास (जादू-टोना) माना जाता है, की इसे किसी विशेष के लिये छोड़ा जाता है, और येह उसी को ढूंडती फिरती है, और उस के ठीक सिर पे थोड़ी देर मंड्राकर अपने आप गायब हो जाती है। और यदि काफी ढूंडने के बाद यदि वेह विशेष नहीं मिलता (खुले आसमान मे) तो ये किसी और के उपर भी अपना कृत्य कर सकती है ...:livid::boxing:

बाकी मुझे इस विषय मे इतना ही मालूम चला, इस से ज्यादा जान ने की मेरी इच्छा नहीं हुई।..:tongue:

rajpaldular
October 30th, 2014, 12:53 PM

अगर आप किसी पुराने बुजुर्ग पुरुष/महिला से पूछेंगे (विशेषकर गाव से सम्बंध रखने वाले) तो इसे 'घाल' कहा जाता है। जो होली दिवाली की रात को दिखती व छोडी जाती है।:stupid:

दिखने मे ये एक रॉकेट की भांति प्रतीत होती है, परंतु धीमी गति से एक विमान जैसी ट्रेल प्रतीत होती है। आप सोचते हैं की ये जल्दी ही भुज जायेगी परंतु ऐसा नहीं होता। एक दिये की भांति येह प्रकाशमान रहती है और आकाश मे काफी देर तक मंडराती रहती है।:topsy_turvy:

इसे देखना असुभ् माना जाता है। और इसके पीछे काफी अंधविश्वास (जादू-टोना) माना जाता है, की इसे किसी विशेष के लिये छोड़ा जाता है, और येह उसी को ढूंडती फिरती है, और उस के ठीक सिर पे थोड़ी देर मंड्राकर अपने आप गायब हो जाती है। और यदि काफी ढूंडने के बाद यदि वेह विशेष नहीं मिलता (खुले आसमान मे) तो ये किसी और के उपर भी अपना कृत्य कर सकती है ...:livid::boxing:

बाकी मुझे इस विषय मे इतना ही मालूम चला, इस से ज्यादा जान ने की मेरी इच्छा नहीं हुई।..:tongue:

आप लोग इसे 'घाल' कहते हैं, हम इसे 'मूठ' कहते हैं।

amankadian
October 30th, 2014, 03:25 PM

Sunne main to ye bhi ata hai..... Holi diwali pe asie log jayda active hote hai or shikte hai..

ganeshjat
October 30th, 2014, 03:29 PM
interesting, kya kabhi kisi ko koi victim mila , inka asar bakai me hota hain kya. Kya bakai me log itane jankar hain ki door se hi kisi ka bura kar de kala jadu se :confused:

amankadian
October 30th, 2014, 03:42 PM
interesting, kya kabhi kisi ko koi victim mila , inka asar bakai me hota hain kya. Kya bakai me log itane jankar hain ki door se hi kisi ka bura kar de kala jadu se :confused:

No personal experience-------------But baate bahut sunni hai asi....Can't be sure what it is actually.

ssgoyat
October 30th, 2014, 04:53 PM

गाम्मा की लुगैइया ने भोत शोक होया करें इनका .... खुवाणा-प्याना-भबूत-चोंक पे कीमे धरना- वारना, बोला करवाना, ओपरी-पराई करवाना, बटेउ, खसम वशीकरण करवाना, दूसरे कुनबे के और घरा मे खड-दू खाडे करवाना...हा हा हा

आजकल तो बाबे भी घने हाइ टेक हो रहे सें मर्रे बते के, कड़े ये पंजाब केसरी मे आया करदे , मानने तो आज ए देख्या.. घणी ए वेबसीटे बना रहे सें बैरी....

bls31
November 8th, 2014, 09:11 PM
no it was not a drone. it was a large blob with no specific shape moving fast east to west in the sky
bls31