Page 4 of 9 FirstFirst 1 2 3 4 5 6 7 8 ... LastLast

Thread: Lift the ban from Shweta!!

Respcted Sir,

saari politics ki jad tu se ,,,,,,,,,,chaal nyu bata kunsi baat pe Infraction diyaa thaa,,,,,,,,mere khyaal te hamne suni se ke Infraction to Ajay Verma sir ne bhi millyaa thaaa:D,,,,,,ar Bhai is te pahlyaa manne bi 2 baar Infraction mil rhe se(Ib nyu kah diye manne ke tu to infraction deserve bhi karre se:D)

Quote Originally Posted by mukeshkumar007 View Post
    By the way I think few people are having an all time big fun in the entire episode! And upar se rehi sehi kasar puri in Mods ne kar rakhi hai koi decision na lekar..

Really don’t know why this is happening but I’m equally surprised to see that now a new card is being played by few members that now ban her for 1 year as she requested!

When you all know then why you people are playing politics in this episode? Since it is already explained in previous threads that she had requested for a ban just because she was incorrectly given an infraction + that too without even a warning + her posts were not being approved and even she dropped a mail to the Mods but she didn’t get any reply.

When she was just protesting the undemocratic and unjustified action of Mods in a democratic way by just writing mails to Mods don’t you think they should have clarified the issue? Why did they ignore to her Mail?

Maie aap logo se ek sawal pochta hoo ki agar yehi situation aap logo ki huwi hoti to aap ne kya kiya hota..

I’m damm sure any person who respects his/her dignity would have reacted in the same way as she reacted.

But the people at the top of affairs don’t want to give up their ego and acted just like a dictator

When the mods didn’t respond to her mail she again wrote a mail to them (as mentioned in earlier thread) asking that better you change her name and ban for a year as per their rule,

I repeat she again acted as per the rule.

But you all know what reply she got.

Our dear Mods wrote to her that “It is better to keep you away from the Jatland therefore no request of name change is accepted and you are being banned for forever”

Look at the text of the reply of the Mods? What you people could have felt by receiving such kind of mail when you are right in your action. Didn’t you feel bad?

She had no intention to get a name changed or to be banned she was just exposing the loopholes of the system. She felt a clear and major lapse in communication and implementation of rules and policies by the Mods.

She thought that Mods will realize their mistake and will pay heed to them instead of running away from their own faults.

But it hurt the ego of Mods. And in result she was banned for forever.

She didn’t wish to go away from the place but they COMPELLED her to do in a way by thumping hard on her self esteem.

Now you people tell me honestly is this ban justified?

Now I strongly demand that Mods should lift the ban unconditionally..................

Why there is a delay from the Mods’s side in taking an action. Kyo majak bana rakha hai is mamle ko..

Sher mere dwara likha gaya tha aur woh bhi virodhiyo ko shant karne ke liye.mere khyal se aapko iss baat se koi aapatti nai hogi ki mai gusse aur taunt bhare quote likhne ki bajaaye theek baat karke(sher include karke)opposers ko pacify karu.Aur dusre aapne 2 tukk keh toh diya ki SD ko bolo ki ban hatva le...ek baat bataiye agar aapko koi ghar se nikal de toh aap kya darwaza peet kar prarthana karenge ki mujhe apne ghar aane do ya phir jisne ghar se nikala hai ussko bahar aake apne anuchitt vyavhaar ke liya kshama maag kar shharsh aapko bhetarr le jana chaiye?Aap bade hai aur aasha rakhti hu ki aap budhimaan vyakti ki bhanti apne agle vichar rakhenge.Again request to administrator and moderators please lift the ban.Kaha hai aap sab log?Aap log itne nishthur kyu banne hue hai itni vinatti karne par toh bhagwaan bhi aake hamari icchha purti ka vardaan de dete:D

Quote Originally Posted by skarmveer View Post
    Meney saari post padhi hai per koi bhee mannney to lagya nahi ban hatwaan mein interested koi shayari ker rahya hai koi aapnee aapas kee gussey ney nikal rehya hai. 4 page mein kitney shabd ban hataney key liyea likhey gayae hai.

Aaderniyea sadaseyeo jitna jor aap mods per laga rahey ho utna SD per lagao kee wo apna ban hataney key liyea Mods ko request karey. Iskey liyea Mr. Sateyshwar ney likha hai kee wo khud kahey to vichar kiya jayaega fir Sweta jee ko samjhao kee aap apney request dal do ban hataney key liyea.

Mods per ungli utthaney key pahley hamey yea bhee sochna chahiyea ke ko kaam Mods ker rahey hai(Jitna samay or paisa wo laga rahey hai) kaya hum utna ker saktey hai. Anavashay ulta seedha likhna kisse key liyea bhee uchit nahi hai chahey wo member hon yaa Mods.
    Last edited by deepika; February 20th, 2009 at 12:59 PM.

Thumbs up

yeh to wehi baat huwi ki Puri raat Ramayan suni aur subhe uth ke puche hai ki Sita Koon ? :D

lakin mujhe pura yakeen hai bhaishab ki aap ke sari ramayan samaj maie ayegi..apko actual reasons bi pata hai lakin aap puri notanki paie utar aye hoo..ki kisi na kisi tariya yeha ghasad machai rakhe aur baki members ko bharmit karte rehoo..

Wesye bharata shree aap se hame sehyog ki umeed bi nai thi lakin phir bi maie dohrana chahunga ki aap phir se wo dono pichali threads pad kar aye jo ki aap ne pehle se hi pad li aur sari ramayan samaj bi li hai lakin phir bi revision kar lo agar avasyak samjo to..

Khair maie ek chote bhai ki tariya duwa karunga ki aap apne gupt mission maie kamyab howo..aur yeh umeed bi karta hoo ki aap bi hamare liye duwa karoge ki hum shweta par se ban hatwane ke liye Mods ko kisi tareh raji kar paye...

Ban Hatawo!!

Bhai Mukesh,

Maine pichhli thread me bhi likha tha ki yadi SD vaapis aana chahti hain to jaisa ki Satyeshwar ne likha hai ki "Agar SD vaaapis aana chahe to Mods se direct baat kar sakti hai aur uska ban hat jaayega" ab yeh to EGO wali baat ho gayi dono ke liye (Mods and Shweta both) ki pehal kaun kare to bhai jise garaj hogi wo pehal karega. :tamatar

Ek baat haur sun lo bhai ab mere reply me ye mat thok dena ki main shweta ka ban nahi hatwana chahta. Main to chahta hoon ki na to kai aise kaam kare ki us par ban lage (chahe wo 1 din ka ho ya life time ho) aur na hi mods please kisi ko ban kare.

Theek hai Deepika ji ne apni reply me likha hai ki Shweta ne gusse me aakar apne upar name change ke baad 1 saal ka ban lagane ke liye bola tha. to deepika ji ab to gussa shant ho gya hai ab to shanti ke saath mods se baat kar ke wo wapis aa sakti hain.

aur ek baat agar sachin aur leel bhai ne reason for ban on shweta puchh liye hain to koi apraadh to kar nahi diya. wo bhi to sirf yeh jankari chah rahe hain ki wo jise support kar rahe hain uske ban hone ke peechhe kya karan tha.

Sachin bhai ek kaam kar kisi se na puchhe meri jo samajh me aaya hai wo main bata deta hoon.:- Shweta ne apne infraction point ke liye object kiya ki uske point me infraction kiya hai jabki jinke saath uski behas hooye thi unhe kuchh bhi nahi kaha gya. iske koi santushtkaari jawab na milne par vyathit hokar Shweta ne mods se name change ki apeel ke saath 1 saal ka ban maang liya (jo ki niyamo me hain) lekin isi beech pata nahi aisa kya ho gya ki Mods ne 1 saal ke ban ke bajaaye un par life time ka ban laga diya.

Iske baad ka to tum dekh hi rahe ho ki kis tarah anavrat threads chaalu hain Shweta par se ban hatwane ke liye.

Ab baat is par atki hooye hai ki Shweta chahti hai (As per deepkia & mukesh writtern in their reply bcoz Shweta is not here for reply) ki mods unse kahe ki aapka ban hat gaya hai aap ab JL par login kar sakti hain. Jabki Mods ye chahte hain (As per satyeshwer quoted in his reply ki AGAR SHWETA VAAPIS AANA CHAHE TO WO DIRECT MODS SE APNA BAN HATWANE KE LIYE BAAT KAR SAKTI HAI AUR BAN HAT JAYEGA) ki Shweta unse khud ban hatwane ke liye baat kare.

PS:- And to all of you please don't take my reply otherwise. Maine sirf apne vichaar vyakt kiye hain main ye kisi par thopna nahi chahta. Agar kisi ko meri baat chubh jaaye to "GHASSAD" deni se reply me mere upar laathi, bandoor le ke mat chadh jaaiyo. Ho sakta hai maine samasya ka kuchh galat aanklan kiya ho to chhota ya bada jo bhi samajhte ho mujhe maaf kar dena.
    :rockSANDY = JAT

JAI :rockKIL:DLKI :rock TAULL !!!!!

"JAHAN JAAT VAHAN THAATH" :p

You are right Mukesh but if we not change our way of accourding to law of site then ?

Bhai merey kai post delet kiyea gayae jokee utney galat nahi they per fir bhee koi eatraaj nahi kiyea keukee aapna likha to galat lagta hee nahi hai or specially tab jab hum apney aap ko sabsay jayada samjhdaar or padha likha mantey hai.

Agar is site per kuchh galat ho or mods mujhey kahey kee easey isee tarah chalya jayega to mein khud is site per aana band ker dunga ban kareneyka mouka hee nahi dunga mods ko or ya aapney aap ko site key rule regulation key ander rakhunga.

Mods mein or eak merey jaise member mein koi baraberi nahi ho sakti keukee mein is site key liyea koi samay ya paisa nahi lagata. Bahut hee seedhee baat hai adhikaar usko hee miltey hai jo daietva nibhata hai or yea Mods ka adhikaar hai kee agar kuchh unhey galat lagta hai to wo usey sudharey or agar nahi sudhrey to usey chetavani dey or jo chetavni ko na samjhey uskey liyea uchit saja nirdharit karey.

Jo kuchh bhee meiney likha hai wo merey aapney vichar hai or wo galat bhee ho saktey hai.

Kirpya esey anyatha na leyn in vicharo ka kesse say koi sambandh nahi hai yea akshersh merey uper lagoo hotey hai agar mein koi bhee easa kaam kerta hun jo mods ya admin ko uchit nahi lagta.

By the way I think few people are having an all time big fun in the entire episode! And upar se rehi sehi kasar puri in Mods ne kar rakhi hai koi decision na lekar..

Really don’t know why this is happening but I’m equally surprised to see that now a new card is being played by few members that now ban her for 1 year as she requested!

When you all know then why you people are playing politics in this episode? Since it is already explained in previous threads that she had requested for a ban just because she was incorrectly given an infraction + that too without even a warning + her posts were not being approved and even she dropped a mail to the Mods but she didn’t get any reply.

When she was just protesting the undemocratic and unjustified action of Mods in a democratic way by just writing mails to Mods don’t you think they should have clarified the issue? Why did they ignore to her Mail?

Maie aap logo se ek sawal pochta hoo ki agar yehi situation aap logo ki huwi hoti to aap ne kya kiya hota..

I’m damm sure any person who respects his/her dignity would have reacted in the same way as she reacted.

But the people at the top of affairs don’t want to give up their ego and acted just like a dictator

When the mods didn’t respond to her mail she again wrote a mail to them (as mentioned in earlier thread) asking that better you change her name and ban for a year as per their rule,

I repeat she again acted as per the rule.

But you all know what reply she got.

Our dear Mods wrote to her that “It is better to keep you away from the Jatland therefore no request of name change is accepted and you are being banned for forever”

Look at the text of the reply of the Mods? What you people could have felt by receiving such kind of mail when you are right in your action. Didn’t you feel bad?

She had no intention to get a name changed or to be banned she was just exposing the loopholes of the system. She felt a clear and major lapse in communication and implementation of rules and policies by the Mods.

She thought that Mods will realize their mistake and will pay heed to them instead of running away from their own faults.

But it hurt the ego of Mods. And in result she was banned for forever.

She didn’t wish to go away from the place but they COMPELLED her to do in a way by thumping hard on her self esteem.

Now you people tell me honestly is this ban justified?

Now I strongly demand that Mods should lift the ban unconditionally..................

Why there is a delay from the Mods’s side in taking an action. Kyo majak bana rakha hai is mamle ko..
    WORD IMPOSSIBLE SAYS I M POSSIBLE.

Apologising dosent mean that U are wrong & the other is right.....It only means that U value the relationship much more than ur ego.

Email Verification Pending
    Login to view details.
    Dear sir,

Sandeep ji aur Karmveer ji ke vichaaron se mein sehmat hoon.

Regards,
    Leel

Aapney jo bhee likha hai sahi hai per jab mukhya baat ghul jaati hai to asar kam hota

Jab bhee koi ban hota hai to dukh hota hai kee kesee ka yahan aana band ho gaya per Mods pay paas or kaunsa rasta hai hum logo ko theek dhang say vayvhaar key liyea badhya karney ka. Life term bahut jayada hai eak baar 2-3 din key liyea karo fir 5-7 din key liyea itney mein jayadater log sudher jaatey hai jo na sudhrey uska koi kuchh nahi ker sakta.

Merey vichaar say bhee mods ko punernirikshan kerna chahiyea or ban hata lena chahiyea keukee jo padhey likhey log hai unahey samjhney mein samai to lagta hai per wo hain bahut aavashyak kesee bhee ghar key liyea.

"Virodh vicharo ko hona chahiyea vayakti ka nahi"

Quote Originally Posted by deepika View Post
    Sher mere dwara likha gaya tha aur woh bhi virodhiyo ko shant karne ke liye.mere khyal se aapko iss baat se koi aapatti nai hogi ki mai gusse aur taunt bhare quote likhne ki bajaaye theek baat karke(sher include karke)opposers ko pacify karu.Aur dusre aapne 2 tukk keh toh diya ki SD ko bolo ki ban hatva le...ek baat bataiye agar aapko koi ghar se nikal de toh aap kya darwaza peet kar prarthana karenge ki mujhe apne ghar aane do ya phir jisne ghar se nikala hai ussko bahar aake apne anuchitt vyavhaar ke liya kshama maag kar shharsh aapko bhetarr le jana chaiye?Aap bade hai aur aasha rakhti hu ki aap budhimaan vyakti ki bhanti apne agle vichar rakhenge.Again request to administrator and moderators please lift the ban.Kaha hai aap sab log?Aap log itni nishthur kyu banne hue hai itni vinatti karne par toh bhagwaan bhi aake hamari icha purti ka vardaan de dete:D
    WORD IMPOSSIBLE SAYS I M POSSIBLE.

Apologising dosent mean that U are wrong & the other is right.....It only means that U value the relationship much more than ur ego.

Please don't put the "desi ghee" in "agni devi"...nahi to mahaanarth ho jaayega.....jo members shweta ko support kar rahe hai unke prakop se samoocha JL hil jaayega...har taraf "trahi- maam trahi-maam" jaisse vakya sune jaayenge......ab bhi samay hai sandhi ke liye vartalaap prarambh karle...........:rock:rock.
    Become more and more innocent, less knowledgeable and more childlike. Take life as fun - because that's precisely what it is!

Quote Originally Posted by skarmveer View Post

"Virodh vicharo ko hona chahiyea vayakti ka nahi"

Good one karamveer ji,

ek aur isi baat pe yaad aa gya:-

"घृणा विचारों से करो व्यक्ति से नही "

Much ado about nothing, one should try to solve the problem systematically and try to avoid unruly behavior.

Thanks,

Ajay
    Ajay Verma

Respected Sandeep Sir and Karamveer Sir,,,,ke vichaar mujhe parbhaaveet kar gaye hain,,,,

ati-uttam,,,,, I second you:rock

Quote Originally Posted by SANDEEP5 View Post
    Good one karamveer ji,

ek aur isi baat pe yaad aa gya:-

"घृणा विचारों से करो व्यक्ति से नही "

Bhai Mukesh,,,,

tere saare thread aandi jaan laag rhe se,,,,,,,nyu karr 3-4 thread aur baga de Market mein haathu-haath jaange:D:D:rock,,,,,

mhaari puri support rah gi thread rail ho chaahe derail,,,,,100 postta ki guarranty,,,,,,,,:rock:D

Vaise aksar hamein EGO kayi baar tang kar jaati hai:D,,,ye EGO kam-bakht cheej hi aisi hai,,,,,naa chhodi jaati aur na pakadi jaati:rock

Login to view details.
    Bhai ... Kaunn hai yeh "Paakhanddi" jo iss "Maha-yaggg" mein vighna daal raha hai.... !!!! Kripya naam ka khulaasa karein Bhraata-sree!! Uski gardan ukhaaddd dee jaayegi... (Jaise Sunny deol ne hand-pump ukhaada tha GADAR mein...)

Aap ki sewa mein...aapka Anuj,
    Leel

Quote Originally Posted by prashantacmet View Post
    Please don't put the "desi ghee" in "agni devi"...nahi to mahaanarth ho jaayega.....jo members shweta ko support kar rahe hai unke prakop se samoocha JL hil jaayega...har taraf "trahi- maam trahi-maam" jaisse vakya sune jaayenge......ab bhi samay hai sandhi ke liye vartalaap prarambh karle...........:rock:rock.

Thumbs up Jatland (hamara ghar)

कृपया जाटलैंड के सभी सम्मानित सदस्य ध्यान दे

सौ बातों कि एक बात :-
    सत्येश्वर के कहे अनुसार कि अगर श्वेता जी वापिस आना चाहती हैं तो वो मोड्स से इस बारे में बात कर सकती हैं . मोड्स के अभी तक के रवैये से प्रतीत होता है की वो इस मामले में जो करना था कर चुके हैं वो अब पहल नही करेंगे .

और कृपया वे सभी लोग जो मोड्स को भगवान मान कर बार बार उनसे प्रार्थना कर रहे हैं कि मोड्स श्वेता पर से बन हटा दे (उनमे मैं भी शामिल हूँ , लेकिन अलग इसलिए हूँ कि मुझे दीपिका और मुकेश कि तरह श्वेता के व्यतिगत मेल्स नही मिले हैं , क्योंकि मेरा उनसे ज्यादा परिचय नही है लेकिन मैं जानता हूँ कि वो एक बहूत अच्छी जाटनी महिला हैं ) वे एक बार श्वेता से भी बोल कर देख ले कि मैडम आप मोड्स से सीधे बात कर ले और अपना बन हटवा कर जाटलैंड पर आ जाए.

अब अगर श्वेता जी इस धागे कोई पढ़े तो कृपया कर के मोड्स से अपने बारे में बात करे और अपने घर (जाटलैंड) पर वापिस आ जाए.

फल उसी पेड़ पर लगते हैं जो झुकना जानता है

धन्यवाद !!!!!

Moderators are you REALLY STRICT or JUZ PRETENDING? GIVE UR DECISION..I got to study then..:p

Login to view details.
    Quote Originally Posted by AmitGahlawat View Post
    Moderators are you REALLY STRICT or JUZ PRETENDING? GIVE UR DECISION..I got to study then..:p
    Better you study Amit.... Sunita bebbey na fone pe khabar le lengi teri... This is very serious discussion going on.... decision is about to come (in the form of Peetalll aala Taala) :D

You go and read !!! Score good marks !

Bhaiya kya aap Dharam Paa Ji wale SON SUNNY ki baat kar rahe hain..par unka kya kaam yahan?kya moderators ko darane k liye SON SUNNY ko bulaya ja raha hai? Theek hai yahi theek rahega
    Quote Originally Posted by anilsangwan View Post
    Bhai ... Kaunn hai yeh "Paakhanddi" jo iss "Maha-yaggg" mein vighna daal raha hai.... !!!! Kripya naam ka khulaasa karein Bhraata-sree!! Uski gardan ukhaaddd dee jaayegi... (Jaise Sunny deol ne hand-pump ukhaada tha GADAR mein...)

Aap ki sewa mein...aapka Anuj,
    Leel

Login to view details.

Really concluding post !!

Abb mujhe bhi iss se badhiya solution nahi lagg raha iss baat ka...

Aascharya ki baat yeh hai ki Sachin bhai bhi yahi sujhaav de rahe they...!!!! Sweta Ji...eawam Sabhi aandolankaari bhaiyon se mera vinamra nivedan hai ki kripya "Himsa" ka raasta tyaag dein....aur Sandeep ji k sujhayae huye Marg par chal kar Sweta ji ko wapas le aayein...!!!!

Amen !!

Regards,
    Leel-1

Quote Originally Posted by SANDEEP5 View Post
    कृपया जाटलैंड के सभी सम्मानित सदस्य ध्यान दे

सौ बातों कि एक बात :-
    सत्येश्वर के कहे अनुसार कि अगर श्वेता जी वापिस आना चाहती हैं तो वो मोड्स से इस बारे में बात कर सकती हैं . मोड्स के अभी तक के रवैये से प्रतीत होता है की वो इस मामले में जो करना था कर चुके हैं वो अब पहल नही करेंगे .

और कृपया वे सभी लोग जो मोड्स को भगवान मान कर बार बार उनसे प्रार्थना कर रहे हैं कि मोड्स श्वेता पर से बन हटा दे (उनमे मैं भी शामिल हूँ , लेकिन अलग इसलिए हूँ कि मुझे दीपिका और मुकेश कि तरह श्वेता के व्यतिगत मेल्स नही मिले हैं , क्योंकि मेरा उनसे ज्यादा परिचय नही है लेकिन मैं जानता हूँ कि वो एक बहूत अच्छी जाटनी महिला हैं ) वे एक बार श्वेता से भी बोल कर देख ले कि मैडम आप मोड्स से सीधे बात कर ले और अपना बन हटवा कर जाटलैंड पर आ जाए.

अब अगर श्वेता जी इस धागे कोई पढ़े तो कृपया कर के मोड्स से अपने बारे में बात करे और अपने घर (जाटलैंड) पर वापिस आ जाए.

फल उसी पेड़ पर लगते हैं जो झुकना जानता है

धन्यवाद !!!!!

Login to view details.
    Bhaiya kya aap Dharam Paa Ji wale SON SUNNY ki baat kar rahe hain..par unka kya kaam yahan?kya moderators ko darane k liye SON SUNNY ko bulaya ja raha hai? Theek hai yahi theek rahega
    Dont try to derail the thread please !!!

Respected Amit Sir,

bhai tu beech mein taang na adaaya kar,,,,,,aachha beechha thread kheench rhyaa se,,,,,khaamkhaan taulla taala luva dega:D

I really wonder why the mods don't bother even to come here and put the ice on the matter. So many members are requesting to mods to lift the ban from shweta, but they blindly ignoring it and even don't have the interest to come here to pacify the members. It's not fair. At least they can pen down some soft words here to obstruct the worsen situation.
    Become more and more innocent, less knowledgeable and more childlike. Take life as fun - because that's precisely what it is!