Page 1 of 9 1 2 3 4 5 ... LastLast

Thread: Lift the ban from Shweta!!

Lift the ban from Shweta!!

Respected Mods,

Ban to apko hatana hi padega!! jib taan maie thread saru karne se na datu jib taan aap log ban nai hatawo chahe sare hi band karte jaiyoo !!

aap chahe to meri is gustaki ke liye mere infraction diyo jawo lakin maie na ruku !!

Ban hatawo !!
    “Lead me, follow me or get out of my way”

bhai mere, gustaakhi pe life long aala ban le laag gya hai...kadhe infraction ke hi chakkar main rahejaa.:D...arr tajhe bhi "ban" aala halwa tastari main dhar ke milee.......................

waisse , i like ur spirit...eibbke tu katai karda hokke mandh rya hai...mandhya ro main bhi teri gail huin......itne shweta pai tai ban na hatte mere bhi kaalze main thand kona pade.....:rock...please lift the ban for the sake of my "kaalza":rock:rock
    Become more and more innocent, less knowledgeable and more childlike. Take life as fun - because that's precisely what it is!

I guess while closing the previous thread " dear mods and worth members" by mistake Manishha ji have referred a wrong link because satyeshwar has convinced to reconsider it if shweta talks to moderator and roll back her request for making banned
    Become more and more innocent, less knowledgeable and more childlike. Take life as fun - because that's precisely what it is!

Quote Originally Posted by prashantacmet View Post
    I guess while closing the previous thread " dear mods and worth members" by mistake Manishha ji have referred a wrong link because satyeshwar has convinced to reconsider it if shweta talks to moderator and roll back her request for making banned
    communication gap ki si problem lagi yaa to maine.. shyed clear instruction nai mil paye

bhai mere, gustaakhi pe life long aala ban le laag gya hai...kadhe infraction ke hi chakkar main rahejaa.:D...arr tajhe bhi "ban" aala halwa tastari main dhar ke milee.......................

waisse , i like ur spirit...eibbke tu katai karda hokke mandh rya hai...mandhya ro main bhi teri gail huin......itne shweta pai tai ban na hatte mere bhi kaalze main thand kona pade.....:rock...please lift the ban for the sake of my "kaalza":rock:rock
    haan yeh to hai.. ajkal sidha hi ajivan karvas ki saja suna de hai..

lakin kuch bi karo inko ban to hatana hi padega...

wesye Dear & Respected Mods agar apki igo sigo hurt hoti hai ban hatane maie to ek kaam karo maine ban kar do..maie dusri id bana lunga "Kumar Mukesh" something like that..mere koni farak pade :D Lakin Shweta par se ban hatawo...

hey parbhu apne gusse ko shant karte huwe Shweta par se ban hata kar hame kartighan kare..hum apke saidev abhari rehenge.. !!

Ban Hatawo..

Quote Originally Posted by mukeshkumar007 View Post
    communication gap ki si problem lagi yaa to maine.. shyed clear instruction nai mil paye
    bhai, kadhhe kadhak turat furat kaam nimtane haan bhi issa ho jaya kare..........par chahe kuch bhi ho hamara sanghars jaari rahegaa..yeh chingari ab bhadk chuki hai....agar shweta ko waaps na liya to yeh chingari saare JL pe fail jaayegi..aur fir hogi kranti...................:rock

bhai, kadhhe kadhak turat furat kaam nimtane haan bhi issa ho jaya kare..........par chahe kuch bhi ho hamara sanghars jaari rahegaa..yeh chingari ab bhadk chuki hai....agar shweta ko waaps na liya to yeh chingari saare JL pe fail jaayegi..aur fir hogi kranti...................:rock
    ek dum sehi...

Hum sabi Jatland vasiyo se nivedan karte hai ki aap bi hamare is sangarsh maie apka bahumulye yogdan kare.. Kranti ki is jawala ko age tak le jane maie hamara sehyog kare..

Shyed aap log is lafde maie nai padna chahte honge lakin hum apko yaad dilana chahte hai ki aisa bhavishye maie apke sath bi ho sakta hai.. isliye hum sabi jatland vasiyo se nivedan hai ki ban ki parvah na karte huwe hamara sehyog kare..

apke sehyog ke liye hum koti koit dhynewaad denge!!

Ban Hatawo !!

Chingari ko jawala bante hue der nahi lagti....1857 ki kranti meerut ki "khooni dharti" se shuru hui thi...par yeh 2i wi sadi ki kranti JL se shuru hogi....betahasa ban langenge...fir bhi krantikaari apna sangharsh jaari rakhenge aur shweta ka ban hatwa ke hi rahenge.....

"shweta ka ban hatwana hai !
    JL ko swarg banana hai !!":rock:rock

Jatland vasiyo ban se daro mat aur age bado.. aur hamara sath do is sangarsh maie..

Ban Hatawo !!

Email Verification Pending
    Login to view details.
    Seems like a mockery of the system as well as egos running big time to me !

Please everyone take some time to give it a thought and conclude something constructive!

@ Manisha : Ma'm , I would have appreciated if you would not have used the roll eyes (sarcastic) emotion icon in your reply on the previous thread! And instead of closing the thread , tried and put some ice on it!

Quote Originally Posted by anilsinghd View Post
    @ Manisha : Ma'm , I would have appreciated if you would not have used the roll eyes (sarcastic) emotion icon in your reply on the previous thread! And instead of closing the thread , tried and put some ice on it!
    I didn't even understand what was meant by this:
    "Stop one on one conversations !!! Already clearified from moderators side so no need for further discussions"

It smacks of dictatorial tendencies. I see one on one conversations in almost all threads. By that logic all threads should be closed. Also, it seems to suggest that if a moderator has spoken on some subject, then all further discussions on that subject must stop. I mean, come on, people can still discuss the decision, right? Itni to bhai humne apne maan baabu ki bhi na suni bachpan main ki unhonain faisla suna diya aur hum fir chup ho gaye. If these are the rules of discussion here, then they are very silly rules. And if these are not the rules and then instead of participating in the debate and responding to members' concerns, you arbitrarily close a discussion down (just because you can), then it only shows insecurity and an authoritarian streak.

Quote Originally Posted by anilsinghd View Post
    Seems like a mockery of the system as well as egos running big time to me !

Please everyone take some time to give it a thought and conclude something constructive!

bhai anil, It seems admins have taken this issue on their ego and they have been adamant not to lift the ban.... but admins should take the request of so many memebers in consideration........

Login to view details.
    Quote Originally Posted by kapil.dalal View Post
    I didn't even understand what was meant by this:
    "Stop one on one conversations !!! Already clearified from moderators side so no need for further discussions"

It smacks of dictatorial tendencies. I see one on one conversations in almost all threads. By that logic all threads should be closed. Also, it seems to suggest that if a moderator has spoken on some subject, then all further discussions on that subject must stop. I mean, come on, people can still discuss the decision, right? Itni to bhai humne apne maan baabu ki bhi na suni bachpan main ki unhonain faisla suna diya aur hum fir chup ho gaye. If these are the rules of discussion here, then they are very silly rules. And if these are not the rules and then instead of participating in the debate and responding to members' concerns, you arbitrarily close a discussion down (just because you can), then it only shows insecurity and an authoritarian streak.
    Mate , the point is that they commit themselves of not being forced to particiapte but then they can't stand it for too long and then commit themselves against their previous commitments and most of the times the reason they come out with is absurd , just because they simply should not have done it!
    Its all pshchological :D
    It seems as if it is getting into habit that once you are the moderator either you have to close the discussion in one post or you dont participate at all. This is really unfortunate because of course there are some great people and some great thoughts there , and we are being prevented from hearing some good logic and words !

time ho liya ghar jaan ka,

...lakin umeed hai ki kal subhe ki surye ki pehli kiran ke sath Mods hamari request par gaur farmate huwe Shweta par se ban hata denge....aur ek nayi subhe ka aehsas karvayenge...

Ban Hatawo !!

Mods mujhe bera na kyu aehsas ho reha hai ki aap log meri waat lagan ale hoo :D khair mere sath to aap jo bi karo kar sakte hoo lakin Shweta par se ban hatawo!! Umeed hai aap itne sare members ki feelings ki kuch madi si kadar to karenge..

Angry

Bhaiyon bura mat maanna ,
    Par lage hai thara koi kaabla aatgya hai dimag mein jo dimag ko aage ni jaan deraha ..ya patta toot gya hai....

Are mods ke piche pade ho ..ek bar shweta ji se naa kehsakte kya ...

Jib nu pata hai aak ya laker( line) suddhi (straight) hai pher bhi use pakad ke gol -gol ghuman mein lagre ho......:D

Par ego ki wajah te donu aatak re ho...
    :tamatar:boxing" Live Every Day As If It Was Your Last, And One Day You Will Be Right!"
    .................¤ॐ¤..............
    :p"लोड करके राईफल, जब जीप पे सवार होते...
    बाऩध साफा जब गाबरू तयार होते....
    देखती है दुनिया छत पर चढके....
    और कहते ......
    काश हम भी जाट होते........

bhai kon banned ho gya

konsi shewta bannd ho gyi

Login to view details.
    One more thread.... One more "Harrison Brand" 6 levers aala Taala kharaab howega ... :D

Sweta ko bolo ki apni laddayi mails pe laddd le.....!!! Haddey kyu Kurukshetra bannna diya

Quote Originally Posted by anilsangwan View Post
    One more thread.... One more "Harrison Brand" 6 levers aala Taala kharaab howega ... :D

Sweta ko bolo ki apni laddayi mails pe laddd le.....!!! Haddey kyu Kurukshetra bannna diya
    nyu puccho lu ban kyun hoyi sa wa

may i help you

ha ha ha ha

Login to view details.
    Quote Originally Posted by anilsangwan View Post

Ar jabb key farak pade sai , ek aur taale ke liye production karni padegi , production ke liye investment and spending :eek: , bole to ecnomy ko help milegi Leel -1 , aacha sai yo tai !

ar a lready bana aud taala hoga tai woh bhi jarr laagan tai bach jaaga ! :D

mod should lift the ban on shweta.and atleast not allow ppl to vent out their grudges against her or use her name to vent out out their personal grudges.shweta is a very creative and intelligent member of jl.
    guys please do not say anything which will hurt her knowing the fact she can not even express her views here.
    " If the loser keeps his smile........
    Then the winner will loose the thrill of the victory.......
    Attitude make the difference......"