Page 1 of 7 1 2 3 4 5 ... LastLast

Thread: Chamaar ka gussa

Chamaar ka gussa

Ek baar ek chammar kittey javey tha te Rah main ek school ki diwar pe kuchh likh rakhya tha, te wo usney padhan lag gaya .

Nue likh rakhya tha ek "Isney padhan ala gadha"

Chamaar ne karda Chhohagaya ek manney e you padhya te iska matlab main gadha..

us ne chhoh chhoh main wo pahlya likhya odd mita ke likh diya ek "Padhan aala kyun gadha , likhan ala gadha":D
    Last edited by satyenderdeswal; March 7th, 2009 at 03:52 PM.
    Lost my cell..All are requested to send your contact details with name pls...

Happiness is not something you find, It's something you create.

Killkiiiiii pai killkiiiiiiiii.....chamaardda dil pai le gya:D
    Quote Originally Posted by satyenderdeswal View Post
    Ek baar ek chammar kittey javey tha te Rah main ek school ki diwar pe kuchh likh rakhya tha, te wo usney padhan lag gaya .

us ne chhoh chhoh main wo pahlya likhya odd mita ke likh diya ek "Padhan aala kyun gadha , likhan ala gadha":D
    I AM WHAT I AM....JAT.... 16X2=8

hahahah

killkiiii pe killkiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii ............ arr Sunitaa aali bhinn ki bhinnn:rock:rock:rock

Email Verification Pending
    Login to view details.

kilki

:rock:rockhaha hihi kilki:rock:rock

Quote Originally Posted by andyjat View Post
    :rock:rockhaha hihi kilki:rock:rock

Again non jat joke
    :tamatar:boxing" Live Every Day As If It Was Your Last, And One Day You Will Be Right!"
    .................¤ॐ¤..............
    :p"लोड करके राईफल, जब जीप पे सवार होते...
    बाऩध साफा जब गाबरू तयार होते....
    देखती है दुनिया छत पर चढके....
    और कहते ......
    काश हम भी जाट होते........

bhai saab aapne dono joke chamaar ke sunye sa
    kimi koi jaat ka chutkala ho to suna do

ak or bhi chamaar ale ane se eb

Quote Originally Posted by sunitahooda View Post
    Killkiiiiii pai killkiiiiiiiii.....chamaardda dil pai le gya:D
    sunita ji chamaardda chammaardda ke

bhai saab bhi kiti dil pe le rhe hai chamaar ne

2-3 joke mar lie bhai saab ne chamaar pe

My request to all.... let's not use the words Chamaar..chuda etc in the jokes....

These are offensive words and should not be used at all in the public forum like this. Better to change the words in the jokes.

Please make Jatland as a good and fair site.

Administrators/Moderators: Please take a note of this and request you to not to allow these words in any of the communications on the site.

Rgds
    Dev

Smile

I appreciate with Devendra malik Ji ( Please make Jatland as a good and fair site. Administrators/Moderators: Please take a note of this and request you to not to allow these words in any of the communications on the site.)

riya :rock

Quote Originally Posted by devendramalik View Post
    My request to all.... let's not use the words Chamaar..chuda etc in the jokes....

These are offensive words and should not be used at all in the public forum like this. Better to change the words in the jokes.

Please make Jatland as a good and fair site.

Administrators/Moderators: Please take a note of this and request you to not to allow these words in any of the communications on the site.

Rgds
    Dev

Kilkiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii Bhai,,,,,,sahi maaryaaa,,,,,,,vaisa gussa kisi ko bhi aa sakta hai aur iska kisi Jaati ya Dharm vishesh se sambandh nahi hai,,,,,,,vaise gussa karna sehat ke liye haani-karak hai:rock

Sachin bhai..gussa nahi tha... i thought that we should maintain the diginity of our site by making it neat and clean and not using any bad word for any community.

It was just a suggestion from my end... let the members give their views on this or can have a democratic approach by having a poll on usage of such indicating words for any community. I am sure moderators will be having some criteria for disallowing/removing certain comments/posts being posted on this site.

Rgds
    Dev Malik

Malik Bhai,,,,agar kisi jaati kaa naam lene se dignity kharaab hoti hai to atleast I dont agree,,,,,,Chamaar, chudhaa, Brahman, Jat, Baniya,,,,Kumhaar ye sab Jaatiyon ke naam hain,,,,,,,,so whats harm in that,,,,,,,,kyaa apko koyi Jat kahta hai to aapko bura lagta hai,,,

Mere ko pata hai ki aap logic doge ki Harijan kaho,,,,harijan ke baad aaj inko Dalit kahte hain,,,,aise naam badalne se kuchh nahi hoti,,,,,,aise kisi ko koyi self respect bhi nahi miltaaa,,,,ye sab Politicians ke hath-kande hain siraf,,,,,,,

Angreji mein Cobbler kah de to theek rahega ,,,,angreji mein Barber kah de to theek rahegaa,,,,,ye ham Hindustaniyon ne in jaatiyon ka uthaan in terms of education etc,,,,,to kiyaa nahi hai siraf inki Jaati ke naam badal diye,,,,,,State has some responsibility towards the upliftment of different sections of the society

Quote Originally Posted by devendramalik View Post
    Sachin bhai..gussa nahi tha... i thought that we should maintain the diginity of our site by making it neat and clean and not using any bad word for any community.

It was just a suggestion from my end... let the members give their views on this or can have a democratic approach by having a poll on usage of such indicating words for any community. I am sure moderators will be having some criteria for disallowing/removing certain comments/posts being posted on this site.

Rgds
    Dev Malik
    Last edited by sachinb; March 8th, 2009 at 12:20 PM.

Meri ek purani arr Pakki saheli hai- CHAMARI....par Jatniya tai badhiya arr uske aage mai khoob joke karya karu....arr waa kade bura na maanne....And the self-respect and Proud that she has FR BEING WHAT SHE IS makes me like her more AS A HUMAN BEING

Mera bhi ek dost thaa school mein and he was also Chamaar,,,,,aur jab ham usne Jat milke chhedan laagte ne ke re tu to chamaar aali karre se,,,,to daaki kati buraa nahi maanya karta ar ulta jawaab deta ke main to chamaar su chamaar aali karungaa,,,tam to Jat so ar pher bhi Chamaar aali karan laag rhe,,,,,,,and that guy did well in life also,,,,,,,because he was proud of being born as a Chamaar

Quote Originally Posted by sunitahooda View Post
    Meri ek purani arr Pakki saheli hai- CHAMARI....par Jatniya tai badhiya arr uske aage mai khoob joke karya karu....arr waa kade bura na maanne....And the self-respect and Proud that she has FR BEING WHAT SHE IS makes me like her more AS A HUMAN BEING

Arey bhai ye CHAMAAR ya dusri jaatiyon ke naam direct mana likhya karo...In ney te VAALMIKI jaise achhey namo se pukaara karo...Kai bhaiya ne awaaj uthaii se GALAT words ke uchharan ke khilaaf...:rock:rock:rock
    Quote Originally Posted by sachinb View Post
    Mera bhi ek dost thaa school mein and he was also Chamaar,,,,,aur jab ham usne Jat milke chhedan laagte ne ke re tu to chamaar aali karre se,,,,to daaki kati buraa nahi maanya karta ar ulta jawaab deta ke main to chamaar su chamaar aali karungaa,,,tam to Jat so ar pher bhi Chamaar aali karan laag rhe,,,,,,,and that guy did well in life also,,,,,,,because he was proud of being born as a Chamaar
    Lost my cell..All are requested to send your contact details with name pls...

Happiness is not something you find, It's something you create.

Hum iss AANDOLAN mein sadaiv unke sath hain
    Arey bhai ye CHAMAAR ya dusri jaatiyon ke naam direct mana likhya karo...In ney te VAALMIKI jaise achhey namo se pukaara karo...Kai bhaiya ne awaaj uthaii se GALAT words ke uchharan ke khilaaf...:rock:rock:rock

bhai ib to chamar ne chmar kehne pe govt 6 month ki jail ar fine kar deya kare........ar is ke bich me jamanat b nai hoti..............isliye inte to bachoo bhai.......:D:D

Sachin jee Books me ya newspaper me(jo ki bahot saare logo dwara padhe jaate hai)ya kisi T.V channel pe(jo bahot saare logo dwara dekha jata hai)aise Chudha,chamaar aur baaniya jaise shabdon ka prayog karke mazaak nahi uaadaya jaat.Ussi hisab se Jatand bhi ek aisa platform hai jis par bahot se log yeh soch kar log in karte hai ki kuch acha gyan mile and chutkula hi padhe.Aap apne gang ke saath aise shabd use karke killkiya paad sakte hai par yaha pe aise kisi cutkule me yeh sab likhna ya usska samarthan karna aap jaise bade logo ko shobha nahi deta.Agar hisaab se bhi dekhe toh yeh jatland hai toh yaha pe iss chutkule me chammar ki jagah agar jat ko sambodhit kiya jata toh chutkule utna hi mazakiya rehta,uske humor ka level neeche nahi aata.Aur aapko yeh kisne bola ki angreji me bolne se yeh kuch alag hi sound karta hai,maine toh aaj tak aisa notice nahi kiya.Galat baat galat hi rethi hai chahe kisi bhasha me bol lo.

Quote Originally Posted by sachinb View Post
    Malik Bhai,,,,agar kisi jaati kaa naam lene se dignity kharaab hoti hai to atleast I dont agree,,,,,,Chamaar, chudhaa, Brahman, Jat, Baniya,,,,Kumhaar ye sab Jaatiyon ke naam hain,,,,,,,,so whats harm in that,,,,,,,,kyaa apko koyi Jat kahta hai to aapko bura lagta hai,,,

Mere ko pata hai ki aap logic doge ki Harijan kaho,,,,harijan ke baad aaj inko Dalit kahte hain,,,,aise naam badalne se kuchh nahi hoti,,,,,,aise kisi ko koyi self respect bhi nahi miltaaa,,,,ye sab Politicians ke hath-kande hain siraf,,,,,,,

Angreji mein Cobbler kah de to theek rahega ,,,,angreji mein Barber kah de to theek rahegaa,,,,,ye ham Hindustaniyon ne in jaatiyon ka uthaan in terms of education etc,,,,,to kiyaa nahi hai siraf inki Jaati ke naam badal diye,,,,,,State has some responsibility towards the upliftment of different sections of the society

Thanks Deepika, I appreciate the way you have nicely put all these in your post.

Agree with Navdeep that using these words for someone may attract a prosecution which is non bailable. That was the reason why I wrote my view point on avoid using these words in the Jokes.

This is public site and usage of these words may unnecessarily create a big problem. That’s why I requested Moderators to remove the threads where people are using these words. Also, I saw an increasing trend of using these words in recent past.

Rgds
    Devendra Malik

Thumbs up Agreed!

I fully agree with the point raised by Mr Malik and supported by Ms Deepike.
    Let us maitain the dignity of the site without being bothered about the prosecution part of it.

Vinod