Page 3 of 14 FirstFirst 1 2 3 4 5 6 7 13 ... LastLast

Thread: Bhiwani & Hisar : INLD Or Congress Or HJC ?

The above debate reminds me of Sumit Dahiya's thread "Will Chautala Come to power?".

Lok Sabha election ka to pata nahin, but Chautala has left magical effect on Haryana's masses. He stands chance to come back in Assembly elections.

Everything is fair in love and war - and in politics too.

तमसो मा ज्योतिर्गमय

human Psyche

I believe that the goals and expectations of most people are very high and to some extent unethical.

No society can rise or fall merely due to a government (which is cyclical or temporary if you please).

The Right way is normally not the easiest way and people dont take it.

When their abnormal and selfish expectations are not met by one govt, they try to release that frustration by routing that govt in the next regime and electing from 'whatever is left'

then again and again....

Chautala was also routed after his 5 years....

In a way it is the frustration of public which has a limited options between a few set of politicians.

Politics is a business. Rule and eat in 5 years. Most make in multi crores. Then sit back and have a paid vacation for 4 years.

In the last 10 months, bounce back on the govt by using media to say that the govt has done no good at all and should be routed.

Sometimes the vacation luckily (or unluckily) can extend for more than 4 years. In any case the baton of the job will be passed along to your multi millionaire 'sons of the land'. The retirement age is flexible too!

So all in all, a nice lucrative business.:D

Regards,
    Vikas

Quote Originally Posted by dndeswal View Post

The above debate reminds me of Sumit Dahiya's thread "Will Chautala Come to power?".

Lok Sabha election ka to pata nahin, but Chautala has left magical effect on Haryana's masses. He stands chance to come back in Assembly elections.

Everything is fair in love and war - and in politics too.

Email Verification Pending
    Login to view details.
    Bhai Vikas Ram Ram!

Bhai aap ne jo bhi chaudhary Bansilal k liye likha...woh 100% sahi hai ! He was very honest in his work. He did a great development of haryana. LEKIN..... LEKIN... LEKIN...

Chaudhary Bansilal ki neeyat saaf thee...iska matlab yeh nahi ki Kiran ki neeyat bhi saaf ho. Kya aap Mahatma Gandhi ka pota Tushar Gandhi kisi bhi soorat se Mahatma gandhi jaisa hai?? Kya Indira gandhi jaisi shashakt leader ka Pota Varun Gandhi un ke jaisa hai? Kya Surender bhi Chaudhary Bansilal jaisaa thaa?? Nahi na??

Jitna Chaudhary Bansilal ne kaam kiya Bhiwani ka... kya uska 1% bhi Kiran ne kiya pichhley 4 saal mein?

Fer Bansilal k naam par logg kyun Kiran ya Shruti ko vote dein?? Woh jamaana gaya ki baap k naam par beta election jeet jaaye bhai..

No personal feelings bhai... I am telling you the truth what I feel from within.

Quote Originally Posted by vikassingh1 View Post
    In today's day and age, reality is sometimes very different than what it appears to people sitting behind the computer screens and reading news.

It's a world of Instant Gratification. Everyone needs money, luxuries, power and authority Right Now!

I remember in one of the elections a few years back, I was out in the field talking to people in Bhiwani. What I am writing here was a general concensus of how people would normally react:-

Bhai haade kaam kiss ne kiye the?

Bansi ne...

bijli, paani, road, school, haspataal ...saari cheej kaun laaya tha?

Bansi Lal

toe tamhi maano so ki bansi lal ne saari development karaayi?

Kateyi koi shak koni...

Vote kissne geroge?

X ne, bansi ne koni geran!

Kyon Bansi aaya koni ke aade, tamhne millan?

Aaya tha..

Phir?

Bhai baat ya se...kaam toe saare usne karaye...ar ghanaa immandar aadmin se vo..kaam karane bhi jaane se...par road, bijli, school, paani...ye toe sab ke faayde karein se ne...mera akele ka ke kara diya???

kateye vote knoi dyon...mera chora 10mi fail se...gayaa tha sher issne kadde chipvaane...koni maane....nyun keh sai ki kaabliyat pe naukri laagegi...toe bhai kabliyat hondi toe kyon jaande udde

bansi na paise level arr na lene deve....ke karan uska??

The above thinking kind of sums up the reality...now if there was a messiah who can get the individual work done (read as paise khake daakhle, ya sifarish etc etc) for each person...then they are happy else not.

Kaam chori ka zamaana hai...gaon mein jawaan ladke mehnat karne ke bajaaye sharaab peete hain aur saare din taash khelte hain...even physically they are weak..pasliyaan dikhti hain ya pet nikle hue hote hain...they are abusive to women and kill time and then blame the politicians and the 'system' for their plight....

In the contemporary times, only a person who is opportunistic, who is ready to do anything (fair or not) under the sun and who turns a blind eye on right or wrong is the only person who can succeed in politics.

Jitne badde goonde paloge, utne hi badde neta hoge!

Regards,

Vikas
    Last edited by anilsangwan; April 1st, 2009 at 09:08 AM.

Ram Ram Anil bhai,

aapki baat 16 aane sach hai.

Kiran ne ya shruti ne bhiwani ka 1% toe kya absolutely kuch bhi nai kiya...shayad aapne ya maine hi bhiwani kya jyada kiya ho!

vahi toe mein bhi keh raha hun. Aajkal opportunistic loog aage jaate hain bass..especially in politics and all that Kiran or shruti is about is being opportunistic and insincere. Jab bansi lal ji beemar the ya abhi jab Mrs bansi lal beemar thi, kiran never went to the hospital even once in months. But after the death, she tried to maximize her drama in front of cameras and media. Chalo anyways mein un cheezon ko nahin jyaada bolunga yaahan par.

Mere post ka toe ek generic motive tha...to give my views on how general public thinks. Aur yeh baat jabki hai jab Bansi Lal ji zinda the and election lad bhi rahe the...not now...

I was not talking about the election now, just the reality in general which is true for other districts also and maybe even in other states of the country

Regards,

Vikas

Chaudhary Bansilal ki neeyat saaf thee...iska matlab yeh nahi ki Kiran ki neeyat bhi saaf ho. Kya aap Mahatma Gandhi ka pota Tushar Gandhi kisi bhi soorat se Mahatma gandhi jaisa hai?? Kya Indira gandhi jaisi shashakt leader ka Pota Varun Gandhi un ke jaisa hai? Kya Surender bhi Chaudhary Bansilal jaisaa thaa?? Nahi na??

Login to view details.
    You are very right Vikas bhai. Also, you are very honest in writing the facts and especially what you feel. Kindly keep pouring in your views. I guess together we all can bring honest people forward and condemn any wrong doers.

Quote Originally Posted by vikassingh1 View Post
    Ram Ram Anil bhai,

aapki baat 16 aane sach hai.

Kiran ne ya shruti ne bhiwani ka 1% toe kya absolutely kuch bhi nai kiya...shayad aapne ya maine hi bhiwani kya jyada kiya ho!

vahi toe mein bhi keh raha hun. Aajkal opportunistic loog aage jaate hain bass..especially in politics and all that Kiran or shruti is about is being opportunistic and insincere. Jab bansi lal ji beemar the ya abhi jab Mrs bansi lal beemar thi, kiran never went to the hospital even once in months. But after the death, she tried to maximize her drama in front of cameras and media. Chalo anyways mein un cheezon ko nahin jyaada bolunga yaahan par.

Mere post ka toe ek generic motive tha...to give my views on how general public thinks. Aur yeh baat jabki hai jab Bansi Lal ji zinda the and election lad bhi rahe the...not now...

I was not talking about the election now, just the reality in general which is true for other districts also and maybe even in other states of the country

Regards,

Vikas

Login to view details.
    Bhai Bua aale aap ki baat se mein bhi sehmat hoon. Bhiwani aur Hisar ki Janata badlaav chahti hai.... Aur yeh Badlaav koi aur nahi but INLD hi laa sakti hai.....

Quote Originally Posted by vivekgathwala View Post
    bhai donu seat INDIAN NATIONAL LOK DAL KI S .......................

Rocky why are you much obsessed with this word "NAME" isko hindi mein "NAAM" likha jata hai....par lagte hai aapki english jyada solid hai aur is liye aap sari hindi ki post mein sirf NAME hi english mein use kartey ho.
    Quote Originally Posted by rocky0036 View Post
    chorre sonepat or panipat main sabko pata sa ke bhai INLD avegi
    congress ka name bilkul mit jayega yha se
    I AM WHAT I AM....JAT.... 16X2=8

Aap itne daave ke sath kaise kah saktey hain ki congress ka "NAME" bilkul mitt jayega? Koyi thoss reason hai ya aise hi
    Quote Originally Posted by rocky0036 View Post
    chorre sonepat or panipat main sabko pata sa ke bhai INLD avegi
    congress ka name bilkul mit jayega yha se
    I AM WHAT I AM....JAT.... 16X2=8

Quote Originally Posted by anilsangwan View Post
    Bhai Bua aale aap ki baat se mein bhi sehmat hoon. Bhiwani aur Hisar ki Janata badlaav chahti hai.... Aur yeh Badlaav koi aur nahi but INLD hi laa sakti hai.....

haan bhai kati mama ale ..ye bhrasstachar ki sarkar s ...haryana ki janta bahut dukhi hai or unhe badlav chahiye or badlav k liye INLD sarkar ko haryana pardesh m sasham m laaana hi padega

Think which become obvious in future

madam ji jayda din nhi rhe gya hai ab
    well ham sab ko pata chal jayega ki congress ayigi ya INLD
    itne bure kaam karne ke baad koi sarkar dubara aa hi nhi sakti ji
    Quote Originally Posted by sunitahooda View Post
    Aap itne daave ke sath kaise kah saktey hain ki congress ka "NAME" bilkul mitt jayega? Koyi thoss reason hai ya aise hi

english ki masterni so ke aap ji main to deshi balak su nyu likh dia karu jisa man kare aap ki samj main tho aa jave hai ji
    Quote Originally Posted by sunitahooda View Post
    Rocky why are you much obsessed with this word "NAME" isko hindi mein "NAAM" likha jata hai....par lagte hai aapki english jyada solid hai aur is liye aap sari hindi ki post mein sirf NAME hi english mein use kartey ho.

Naa mere bhai... I have not taken it personally. Basically, I wanted to understand the facts you have.. I had given my facts and figures in earlier post about situation in Bhiwani. so based on your facts, I wanted to know if my facts are wrong or biased.

Ranbir and Sombir do not want Kiran and Shruti to be stronger. Hence, they will do maximum damage to her in their respective constituencies.

Secondly, Dharambeer (MLA from badhra) is againt Bansilal Clan right from bansilal times when he used to fight from Tosham.,,,,,So though he is in congress...he does not want his people in ( Tosham and Badhra) to vote for Shruti.

Aur Bhai Ajay Singh Chautala ka janaaadhaar badhaaa hai Bhiwani mein. Mera khud ka gaon Jhojhu Kalan...jo ki bahut badda hai......aur jo ki pichhley election mein Congress congress kar raha tha... aaj Hara hi Hara dikhayi de raha hai !!!

Aur jis Kuldeep ko aap second number pe le kar aa rahe ho... 99% percent chances hain ki woh Bhiwani se election nahi laddega.... He knows that if he contests election from Bhiwani.... game of HJC is over..!!!!!!!
    baat mein damm hai bhai liley...but we cant ignore rao saabs...heer kabhi inld ki vote nahi dega...lets see wot happens, one month to go...
    I dont have personality,i am mere statistics.I used to be "downtoearth". Now this is my present name. Do i possess a name, a face ,an individuality ?:rolleyes:

I liked your signature bhai,,,,very impressive,,,,,,You really "ROCK" and "KUDOS" to you:rock

You are very right Vikas bhai. Also, you are very honest in writing the facts and especially what you feel. Kindly keep pouring in your views. I guess together we all can bring honest people forward and condemn any wrong doers.

Bhai ye to har kisi ki apni apni soch hai...............and to change one's thoughs is not so easy task.......but INLD has done only damage to haryana and i strongly favours Mr.Hudda for his good steps for peoples of Haryana.....
    ZAMEEN KE RATE BDHA KAR JATTON KI JAAN ME JAAN DAAL DI BHUPENDRA HUDDA JI NE, BUJURGON KI PENSION 150 SE 700 KAR DI, JIS BHAI KI ZAMEEN GOVT. ACQUIRE KAREGI USKO ZAMEEN KA SARKARI RATE AUR EK NAUKRI DE RAHE HAIN, AUR AAP SAB JAANTEY HO ISSE PEHLEY KISI BHI C.M NE KYA KIYA HAI HUM JATTON KE LIYE....SIWAYE JHOOTEY WAADO KE......

TO DOSTO MERA TO ITNA HI KEHNA HAI KI PLEASE LOOK AT GROUND REALITY....DON'T GO WITH THOSE JO JAT JAT KARKE HUMKO BEWKUF BNATEY REHTEY HAIN.....................

SANDEEP DAHIYA
    "The truth of the matter is that you always know the right thing to do. The hard part is doing it."

Quote Originally Posted by sandeepdahiya47 View Post
    Bhai ye to har kisi ki apni apni soch hai...............and to change one's thoughs is not so easy task.......but INLD has done only damage to haryana and i strongly favours Mr.Hudda for his good steps for peoples of Haryana.....
    ZAMEEN KE RATE BDHA KAR JATTON KI JAAN ME JAAN DAAL DI BHUPENDRA HUDDA JI NE, BUJURGON KI PENSION 150 SE 700 KAR DI, JIS BHAI KI ZAMEEN GOVT. ACQUIRE KAREGI USKO ZAMEEN KA SARKARI RATE AUR EK NAUKRI DE RAHE HAIN, AUR AAP SAB JAANTEY HO ISSE PEHLEY KISI BHI C.M NE KYA KIYA HAI HUM JATTON KE LIYE....SIWAYE JHOOTEY WAADO KE......

TO DOSTO MERA TO ITNA HI KEHNA HAI KI PLEASE LOOK AT GROUND REALITY....DON'T GO WITH THOSE JO JAT JAT KARKE HUMKO BEWKUF BNATEY REHTEY HAIN.....................

SANDEEP DAHIYA
    "The truth of the matter is that you always know the right thing to do. The hard part is doing it."
    zahan tak zameen ke rate badne ka sawal hai huda ke karan pure haryana ki zameen ke rate bad gaye. ab gaon mein ek kila bechkar sehar mein 100 gaj ka plot aata hai. sarkari rate per kila ab bhi 10 lakh hai . dadri mein huda sector cut rahe hain jiske liye sarkari rate 400 per square gaj nikala hai jabki market mein usi jamin ka rate 3000 per square gaj hai . sarkari naukri aapko mili hogi dadri mein to kisi ko mili nahi. huda ke favour mein afwa na failain. huda commision agent hai.
    :thappad"To fear love is to fear life, and those who fear life are already three parts dead.":rock

Chauta saab ne har gaon mein nalke lagwa diye. nahi to pehle tutio se pani bhera karte the log. har gaon mein diggi banwai. hudda ke raaj mein to nehero mein pani bhi nahi aata.
    jis samay chautala ki sarkar thi us samay( before 2004) roads par itni crowd nahi hoti thi. na hi itne sadhan chalte the . keval kuch truck ya kisan bhaio ke tractor - hairo chalte the. but in the last few years there is a boom in every sector ab roads par bhari bhir rehti hai. even school guys have motercycles. dumpher aadi chalte hain . lekin us hisab se roads ki taraf dekhen to lagta hain unt ke mu mein zira. pehle koi goli kand ho jata tha to sarkar chali jati thi. lekin huda raj mein so many lathi charges( gurgaon kand , rohtak sikshak kand, gohana kand) par yeh sarkar besharmo ki tarah ab bhi chal rahi hai.pehle pure seher mein ek do daru ke theke hua karte the . ab har gali mein do do hein (english ka alag, desi ka alag). huda raj means baimano ka raj.
    Last edited by gajender; April 2nd, 2009 at 09:36 AM.
    :thappad"To fear love is to fear life, and those who fear life are already three parts dead.":rock

Login to view details.
    Sandeep,

1. Yoh Hudda nahi sei... Hooda sei... Spelling theek kar le bhai...

2. Rs 700 jo pension kari sei .... waa pension abhi tak toh mili ho kisi bujurg ne poorey Haryane mein toh mene bata diye... Uss pe rokk laag ri sei filhaal....

3. Zameen k rate badhaaney se vikas nahi hota... Vikas hota hai Kaarkhaaney lagaaney se... fasal k achey rate dilwaaney se.,... Logon ko rozgaar dene sei...

Er Gajender ki baat ek dum saachi sei... Dadri Bhiwani mein kissey ne naukri nahi mili sei Sarkaari... Saari naukri bera na kit bech dee Hooda ne,,,!!

SANDEEP DAHIYA

SANDEEP DAHIYA

bhai dahiya kitna kar diya rate nue batavega maximum aaj tak 27lakh rupee per acre reliance n li h or kisi n nahi li aaj tak or jo ki usko SEZ special economic zone banakar bechegiii.....matlab ki 27 lakh rs per acre leke 5/6 crore rupee acre bechegiii or rahi baaat zammmen accurie hoye baaad naukri ki bhai 1000acre gurgaon distt k hoogaye pichle 2 sal m ek b bataeyee kitne balkaa n naukri milgayi ,sivaee jhothey vadoo k ..congress sarkar n haryana pardesh m or kuch nahi kiya ..........logo ko behkaya ja raha hai or apna ulooo sedha kiya ja raha hai ..........................

Think which become obvious in future

kuch bhai keh rahe hain ki hooda ne faslo ke daam increase kar diye lekin kya isse kisano ka profit increase hua? aap chautala se comparison karte hain. aaj kisano ki lagat bhi chautala time se duguni ho chuki hai.pehle sab log neher ka pani diya karte the. ab neher keval 8-10 din aati hai usse bhi sirf pani ki diggi bherti hain . kisan tube well se pani dete hein .pehele diesel 22 rupee tha ab sayad 32 rupee hai. pehele bijli thik thak aa jati thi lekin huda ne to sare recrd tor diye bijli ke . gamaa mein to bijli ke darshan hoja to log apne apko dhanya samajhte hain . hooda saab ne to inverter bhi fail kar diye. mein sirf apne area ki baat kar reha hoon . or jagah ki koi or bhai bata dega. mujhe bada dukh hota hai jab dadri mein valmiki basti ki jhoogio mein 20 ghante bijli di ja rahi jati hai jo ki bil bhi nahi bharte kabhi or hamare kisan bhai bijli ki baat dekhte rahte hain.mujhe ab bhi yaad hai chautala saab ke kaam jab unhone in mile or factori walo ki bijli hamesha ke liye kat di thi dadri mein or bijli suply gaon mein di thi. in milo walo ne apne alag generator tikwa liye the . lekin hooda ke aate hi inke bijli phir bahal kar di gaior gaon ki bijli katani suru kar di. chautala is only kisan neta. jai INLD,jai NDA.
    agar meri baate jhooti ho to koi or bhai is area se hoga wo aapko bata dega.

Bhai nyu kar is SEZ ne bhaahar phinkwaa de Haryana te,,,,pher dekhaange ke kitne rate ho se jamin ke,,,,,,,,

Sab sache vaayde hain Hooda sahab ke,,,,,,koyi jhuth nahi,,,,,,,,,Janta ke hit ke kaam ho rahe hain aur Goondaraaj khatam

Ib Sarkaari Khazaane ki baat na kah diye:D

Quote Originally Posted by vivekgathwala View Post
    bhai dahiya kitna kar diya rate nue batavega maximum aaj tak 27lakh rupee per acre reliance n li h or kisi n nahi li aaj tak or jo ki usko SEZ special economic zone banakar bechegiii.....matlab ki 27 lakh rs per acre leke 5/6 crore rupee acre bechegiii or rahi baaat zammmen accurie hoye baaad naukri ki bhai 1000acre gurgaon distt k hoogaye pichle 2 sal m ek b bataeyee kitne balkaa n naukri milgayi ,sivaee jhothey vadoo k ..congress sarkar n haryana pardesh m or kuch nahi kiya ..........logo ko behkaya ja raha hai or apna ulooo sedha kiya ja raha hai ..........................