Page 1 of 3 1 2 3 LastLast

Thread: Appeal : Please Vote in Large numbers in the Lok Sabha Elections-2009

Lightbulb Appeal : Please Vote in Large numbers in the Lok Sabha Elections-2009

Hi All,

As the election fever is gripping in most of the Jat dominated areas and world's largest election festival has started, I would like to appeal all the respected members to turn up in large numbers in these General Elections 2009.

I am not favoring any political party here but at least if you really wish that a right candidate should represent your Lok Sabha constituency, please ask your friends and family members to cast their valuable vote.

We can find a number of people criticizing the leaders. Instead of criticizing, consider it as an opportunity to eradicate the vices of the politics and make a competent leader to represent your constituency. Past trends of polling suggest that merely 45-60% electorates cast their votes. It means that a person, who procures about 25-30% of the votes, wins the election. In other words, irony is that, a leader represents 100% population in lieu of the fact that about 70-75% of the population doesn’t want him to represent their constituency.

Thus, I request all of you please please vote in large numbers and also influence your friends and relatives to vote in large number for India.

P.S. :- Figures inferred from past voting trends.
    Satendra Chaudhary (Vaire)
    "Not everyone can become an Artist, but an artist can come from anywhere"

"Age is not the criteria for being experienced"

Quote Originally Posted by vairesatendra View Post
    Hi All,

As the election fever is gripping in most of the Jat dominated areas and world's largest election festival has started, I would like to appeal all the respected members to turn up in large numbers in these General Elections 2009.

I am not favoring any political party here but at least if you really wish that a right candidate should represent your Lok Sabha constituency, please ask your friends and family members to cast their valuable vote.

We can find a number of people criticizing the leaders. Instead of criticizing, consider it as an opportunity to eradicate the vices of the politics and make a competent leader to represent your constituency. Past trends of polling suggest that merely 45-60% electorates cast their votes. It means that a person, who procures about 25-30% of the votes, wins the election. In other words, irony is that, a leader represents 100% population in lieu of the fact that about 70-75% of the population doesn’t want him to represent their constituency.

Thus, I request all of you please please vote in large numbers and also influence your friends and relatives to vote in large number for India.

P.S. :- Figures inferred from past voting trends.
    Most of the democracies have this problem becuase there is no penality if you don't vote.
    I was in Brazil last year and they have law that if you don't vote.. U have to go to some Govt. office and explain it that why you din't vote and have to pay some fine also..

Bhai apney desh mein to jab tak panalty na hogi jab tak sab nahi ja vote gerney.

Mere samajh say to vote dalana compulsery hona chahiye nahi tey jo do baar vote na dey uska voting right hee khatam ker dena chahiye.
    WORD IMPOSSIBLE SAYS I M POSSIBLE.

Apologising dosent mean that U are wrong & the other is right.....It only means that U value the relationship much more than ur ego.

Quote Originally Posted by yudhvirmor View Post
    Most of the democracies have this problem becuase there is no penality if you don't vote.
    I was in Brazil last year and they have law that if you don't vote.. U have to go to some Govt. office and explain it that why you din't vote and have to pay some fine also..
    Bro i m agree with u but u can't follow that trend here in India u don't have any info about total population here in India, there r 5 lac people from bangladesh in Delhi only and they do have valid voting card so as u don't have any reliabe info abt Population u can't do that but yes atleast companies like all MNC's and other Govt. and non Govt. Offices should ask there employess if they don't vote.

I also Request all JL members pls pls pls Do CAST ur VOTE and ENCOURAGE other people around u for VOTING.
    Plant one tree atleast
    and pls save water and electricity

Mujhe nahi lagta 10% se jyada Jatlander Vote dalenge. Yahan likhne mein hi teerandaj hain.
    Dream is not what you see while sleeping. Dream is that which won't let you sleep

Email Verification Pending
    Login to view details.
    भाई आप हमेशा नेगेटिव अप्प्रोच क्यों रखते हो ? कभी तो पोसीटिव भी बोला करो... :rock जाट्लंड्र सिर्फ १००० लोग होंगे ...... लेकिन यह लोग बहुत से लोगों को प्रेरित कर सकते हैं....

Quote Originally Posted by rakeshsehrawat View Post
    Mujhe nahi lagta 10% se jyada Jatlander Vote dalenge. Yahan likhne mein hi teerandaj hain.

अपील:
    भाइयो.... बिहार में ४५% मतदान हुआ है अभी तक ....इसका मतलब है की ४५% लोग बाकी ५५% की भी किस्मत तय कर रहे हैं की उन् पर कौण राज करेगा ... अपने राज्ये में ऐसा मत होने दो.... ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करो.... और दूसरों को भी वोट करने के लिए प्रेरित करो......!!!

Login to view details.
    One day your one vote will make a difference .... wait for that day and till than get into the habbit of voting.

Responsible citizens will make a strong nation.

Instead start writing
    I will vote and count how many are there?

I Will Vote
    Dream is not what you see while sleeping. Dream is that which won't let you sleep

Login to view details.

मैं अपना वोट डाल कर आऊंगा !!

भाई मैं चंडीगढ़ से सपेसिअल्ली चल कर झोझू में अपना वोट डाल कर आऊंगा....एर ल्यो बता दयून सबब ने खुल्लम खुल्ला ..... भाई अजय सिंह चौटाला के पक्ष मं !!! :rock :rock

Instead start writing
    I will vote and count how many are there?

I Will Vote

Quote Originally Posted by anilsangwan View Post
    भाई मैं चंडीगढ़ से सपेसिअल्ली चल कर झोझू में अपना वोट डाल कर आऊंगा....एर ल्यो बता दयून सबब ने खुल्लम खुल्ला ..... भाई अजय सिंह चौटाला के पक्ष मं !!! :rock :rock
    teri isiteesi

Vote mangan ki na kahi geran ki kahi thee

Request to all

parchar aali dukandari aade na chalu karo

tere signature dekh ke sabne bera hai tu ke karega

Login to view details.
    ha ha ha ha ha ha.....Prachaar kyukar hoya bhai...? Menne toh saaf saaf batayi sei.... :rock

menne k kisey taahi kahi sei ek kiss ki gairiyo.?? thamm chahe Mayavati aale haathi ki gair dyo.... par vote gair diyo.... mein toh gairunga...भाई अजय सिंह चौटाला के पक्ष मं

teri isiteesi

Request to all

Last edited by anilsangwan; April 24th, 2009 at 10:37 AM.

Exclamation

VOTE dal kar kya change kar lenge sab?????????????????
    Netao ko change karoge kya
    ya unhe hum par daya aa jayegi ki sab becharo ne vote dele hai hume bhrastchar kam karna chahiye

Koi aisa neta hai jo hamare vote dene ke kabil ho to naam batao??

sab jhute vade kar rahe hai

bhajpa ne bhi 5 year raj kiya hai
    or congress to na jaane kab se karti aa rahi hai

kya change kar liya inhone jo ab change kar lenge

mai to kahta hu kisi ko bhi vote nahi kar lena chahiye

Tan in netao ki samjh me aayega

aaj logo ki naukira ja rahi hai paresha hai sab future ke liye

or ye partiya karoro rupiya pani me baha rahi hai is chunav prachar me

ha ha ha ha ha ha.....Prachaar kyukar hoya bhai...? Menne toh saaf saaf batayi sei.... :rock

menne k kisey taahi kahi sei ek kiss ki gairiyo.?? thamm chahe Mayavati aale haathi ki gair dyo.... par vote gair diyo
    Men may come and men may go, but I go on forever

Quote Originally Posted by suneet_rana View Post
    VOTE dal kar kya change kar lenge sab?????????????????
    ya unhe hum par daya aa jayegi ki sab becharo ne vote dele hai hume bhrastchar kam karna chahiye

Koi aisa neta hai jo hamare vote dene ke kabil ho to naam batao??

sab jhute vade kar rahe hai

Tan in netao ki samjh me aayega

Vote cancle karwa aiye fer na to bogus pad jangi tanne bera bhi na patega

Rakesh bhai.,.....,,,tanne ye apshabd likhan te pahlyaa soch lena chaahiye thaa......lekin ye aapki man-seekta ko darshaata hai ki aap kis level ki soch rakhte hain...aur kis level tak neeche gir sakte hain.......,,,,,,,:rock..

aapko Bhai Sangwan se abhi aur isi waqt maafi maangni chaahiye.....,,,,,,,,arr tanne ye saari parchaar aali baat kyukar deekhe se......bhai bera se tu Mayawati ka supporter se...koye baat nahi.,,,,,tu bhi mayawati ki vote ger diye,,,,,,,

Jat Ekta Jindabaad.....Jindabaad Bhai Jindabaad:rock

teri isiteesi

Request to all

janta ka kat ta rehega ......
    or ye neta log kaat te rahnge ....

bas vote dal ke hi khush raho

fir next 5 yrs wait karte hu gujarna next vote kab dalna hai

ya fir kisi party ki kripa hui to ye moka 5 saal se pahle bhi mil jayega

bas hamari vote dalne ki hi jimme dari hai uske baad kuch nahi or na hi sarkar ki

Login to view details.

सिर्फ नेगेटिव अप्प्रोअच से काम नहीं चलेगा

ये लोगों की जागरूकता और पढे लिखे होने क कारण संभव हुआ है की आज इलेक्शन कमीशन बहुत सख्त है... हर नेता क लठ दे राखा स .... कितने ही दागी और सजा मिले हुए नेता आज चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं .... गुंडा गर्दी कम है चुनाव में.... खर्च बहुत कम हो रहा है ... गिने चुनी वाहन ही प्रचार कर रहे हैं .... बहुत कम लोउड स्पीकर का प्रयोग हो रहा है ..... बूथ नहीं लूटे जा रहे हैं ....
    आज का नेता जनता से डर रहा है ... एक पत्रकार क जूते ने कितना बड़ा धमाका किया .... यह सब को पता है .... सो यह मत कहो की वोटिंग करना फिजूल है ..... सोच लो... अगर लालू पासवान जैसे लोग अगर हार जाएँ .... तो अगली बार गलत काम करने से पहले १० बार सोचेंगे ......
    यह देश बदल सकता है ... अगर हम इसको बदलें ...... सिर्फ नेगेटिव अप्प्रोअच से काम नहीं चलेगा ....

vote dal kar kya change kar lenge sab?????????????????

koi aisa neta hai jo hamare vote dene ke kabil ho to naam batao??

Sab jhute vade kar rahe hai

tan in netao ki samjh me aayega

Smile

abhi teri naukri chal rahi hogi tax bhi pay kar raha hoga nahi karega to notice aa jayega

kal na kare naukari chali gayi koi na aawga tere pass govt me se puchhne tera mahine ka kharcha kaise chal raha hai

kahi bhi jao higway par toll tax airport par bhi extra charges

kuch bhi khao kahreedo us par bhi tax har cheez par tax

fir alag se salary par bhi tax

bijli ke bill par bhi alage se service tax lag kar aata hai

jindagi bas vote dalne ot tax dene me hi gujar jaayegi

kabhi socha hai kaisa hoga future hum sabne or hamari jhute wade karne wali sarkar ne

lad nahi rahe to apni wives ko lada rahe hai

kya farak pada

parties abhi bhi unka support le rahi hiaa

ये लोगों की जागरूकता और पढे लिखे होने क कारण संभव हुआ है की आज इलेक्शन कमीशन बहुत सख्त है... हर नेता क लठ दे राखा स .... कितने ही दागी और सजा मिले हुए नेता आज चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं .... गुंडा गर्दी कम है चुनाव में.... खर्च बहुत कम हो रहा है ... गिने चुनी वाहन ही प्रचार कर रहे हैं .... बहुत कम लोउड स्पीकर का प्रयोग हो रहा है ..... बूथ नहीं लूटे जा रहे हैं ....
    आज का नेता जनता से डर रहा है ... एक पत्रकार क जूते ने कितना बड़ा धमाका किया .... यह सब को पता है .... सो यह मत कहो की वोटिंग करना फिजूल है ..... सोच लो... अगर लालू पासवान जैसे लोग अगर हार जाएँ .... तो अगली बार गलत काम करने से पहले १० बार सोचेंगे ......
    यह देश बदल सकता है ... अगर हम इसको बदलें ...... सिर्फ नेगेटिव अप्प्रोअच से काम नहीं चलेगा ....

abhi teri naukri chal rahi hogi tax bhi pay kar raha hoga nahi karega to notice aa jayega

kal na kare naukari chali gayi koi na aawga tere pass govt me se puchhne tera mahine ka kharcha kaise chal raha hai

kahi bhi jao higway par toll tax airport par bhi extra charges

kuch bhi khao kahreedo us par bhi tax har cheez par tax

fir alag se salary par bhi tax

bijli ke bill par bhi alage se service tax lag kar aata hai

jindagi bas vote dalne ot tax dene me hi gujar jaayegi

kabhi socha hai kaisa hoga future hum sabne or hamari jhute wade karne wali sarkar ne
    Bahut hi aachi soch hai par ye soch yahan likh ke kharab mat kar
    Election lad aur vaade poore kar

BE THE CHANGE YOU WANT TO SEE IN THE WORLD

Kati sahi kahyaa Sangwaan Bhai......you Rock.:rock

Sangwan Bhai Jindabaad.....Jindabaad Bhai Jindabaad:rock