Page 2 of 7 FirstFirst 1 2 3 4 5 6 ... LastLast

Thread: Jatland Matrimonial NRI Frauds...

lage to murakh rahte hain...hum to jaldi se khatam karne walon mein se hain.....ek or baat ,time paas karna hota to 12th karte hi shaadi karke baap ke paison pe time paas karta...

Quote Originally Posted by drkarminder View Post
    lage to murakh rahte hain...hum to jaldi se khatam karne walon mein se hain.....ek or baat ,time paas karna hota to 12th karte hi shaadi karke baap ke paison pe time paas karta...
    Dr shaab.....Time pass to aapne paison pe hota hai

baap ke paison pe to aasssh hoti maje hote hai .

:rock

jo bhai sahab time paas ki baat kar rahe the unka matlab yahi tha ki phone per phokat k maze hote hain...yaar matrimonial wale appko batate hain ki bhai ye ladki hai....ab us se aage kya karna hai ...ye to aapko hi karna hai...to is mein dokha kahan se aa gaya...
    Last edited by drkarminder; October 13th, 2011 at 12:15 AM.

5. The Following 2 Users Say Thank You to drkarminder For This Useful Post:

amankadian (October 13th, 2011), sanjeev_balyan (October 13th, 2011)

jo bhai sahab time paas ki baat kar rahe the unka matlab yahi tha ki phone per phokat k maze hote hain...yaar matrimonial wale appko batate hain ki bhai ye ladki hai....ab us se aage kya karna hai ...ye to aapko hi karna hai...to is mein dokha kahan se aa gaya...
    To ye baat hai 1st date Matrimonial wale karwate hai.

Good Service
    Last edited by amankadian; October 13th, 2011 at 12:34 AM.

7. The Following User Says Thank You to amankadian For This Useful Post:

drkarminder (October 13th, 2011)

Rajni ji we understand the importance of this thread. Those who face such things can only understand the pain.

Well one thing I would like to tell you that JL can't do background check of every individual.
    It is sole onus of the person or person's family who is considering for a partner through any matrimonial site.

One more thing as per my observation people look for matrimonials only when simple ways of seach don't work.
    Please be wary of looking a match through matrimonials.
    -- Freedom is not worth having if it does not include the freedom to make mistakes.
    -- When you talk, you are only repeating what you already know. But if you listen, you may learn something new.

9. The Following 2 Users Say Thank You to Prikshit For This Useful Post:

Dagar25 (October 31st, 2011), drkarminder (October 13th, 2011)

Quote Originally Posted by rajninarwal View Post
    There are people who are posting there matrimonial adds on Jatland and ditching girls. Specially NRI's are doing it. Some of them are already married or into relation with other girls but they still post their matrimonial adds on Jatland. Its not only about posting adds, they marry girls and after spoiling there lives they are running back to abroad. Is there any way Jatland can help those girls?
    Rajni, ID te teri 5 saal purani se, aaj te pahla kadde koye post na kari. 5 kari hain ib tak ar ve bhi saari ki saaari is thread me. Aman ar Kapil aali baat jamaa saachi hain. gadbad aagi mhaare samajh. ke jarurat se matrimonial te byaah karan ki jab ghar ale aape toh denge ak jaruuri se matrimonial te byaah karna? aade te 70 farji ID aave hain daily, jatland me kis dhore itna tem se ak tafteesh karta haande koye. sawaari apne samaan ki khud jimmewar se.
    Disclaimer: main married su, ar NRI bhi, par meri koye profile kona matrimonial. agar koi mere naam se profile banaata hai to is se mera koi lena dena nahi hai :D

11. The Following 6 Users Say Thank You to VPannu For This Useful Post:

amankadian (October 13th, 2011), malikdeepak1 (October 13th, 2011), narendra81 (November 3rd, 2013), rakeshsehrawat (October 13th, 2011), ssgoyat (April 11th, 2015), vicky84 (October 13th, 2011)

मत्रिमोनेअल केनाः वे भाज्या करे जो अटक रहे हो !!
    सुह्र-सर भाईचारा/रिश्तेदारी बना के राखे तो इसी जगह जान की जरूरत इ कोणी पड़े |:thappad

13. The Following User Says Thank You to malikdeepak1 For This Useful Post:

Rajkamal (October 14th, 2011)

@ Rajni :

Stick to the point.
    Just tell.Who did this?when and where???
    name those concern person(identity)...

we don't want ki yahan kisi ke kehne se sabhee NRI or other Jats badnam ho.
    People want Evidence.

there are many Jat IPS/IAS/Lawyers/Politicians/Social Workers who can help you to file a strong complaint against that person.

Regards,
    S.Jaglan

I find brothers in all castes , love in all religions. This whole world is my family .

15. The Following User Says Thank You to saurabhjaglan For This Useful Post:

cooljat (October 13th, 2011)

Mr. Balyan...let me tell you in your bhasha..."aap jo koi bi ho, aapka dimag sahi mayno me apripakav hai..ye bi prove hai hai ki aapko baatein samajh me hi nahin aati...haan bas kuch na kuch bolna hota hai...beshak se uss baat ka koi matlab ho ya na ho....iss type k manasaan ne haryanvi me ke kahyan karein manney bataan ki jarurat tow nhin mahsoos hoti kyuki aapto mahaan jyotish ho aapko sab pata hai...phir bi bata deti hun...issey mansaan ne mahrey badey budhey khya karein "khamkhaan"...

17. The Following User Says Thank You to rajninarwal For This Useful Post:

Malikpriya (October 13th, 2011)

Ab rehan bhi do..saare aagli ke paachhe pad liye...

Yahaan roz kham kha ke thread bagaaye jaate hain...koi hindu dharm ko bachaane mein laga hai, koi khaane ki recipe baant raha hai, koi faltoo ke sms/email forward chep raha hai..

She atleast raised a genuine concern of hers. JL can do nothing about it - end of story. Some people accessing matrimonials may get a timely warning while reading this.

19. The Following User Says Thank You to kapdal For This Useful Post:

adarsh (September 22nd, 2014)

Mr Pannu...why are you telling us that you are married and you never had a profile on any of the matrimonial site, though you are an NRI...bera hoga na safae wo diya karein jinki niyat me kammey gadbad ho... ibb jo aap kah rhe ho uski sachaae pata karan ne jatland me kis dhore itna tem se ak tafteesh karta haande koye....bera laagya so chuehe khaake billi hazzz pe chali...

21. The Following 2 Users Say Thank You to rajninarwal For This Useful Post:

Malikpriya (October 13th, 2011), saurabhjaglan (October 13th, 2011)

Saurabh..I am not here to blame every NRI...It's not about everyone but some of them..I am not a regular visitor on Jatland...Just wanted to check if anything can be done by the people who own this site if any NRI fraud happens through this site..I don't know why but people have started a different story..some of them are sending dancing smileys...some of them have started blaming me for something baseless..Yes, I do have proofs and evidences for such cases..but now I understand that this is not the right place to discuss something...no offenses to anyone but maximum people are not here to discuss but to make mockery..

proofs ki to koi jarurt hi nhi hai kyunki sab phele se hi jante hai ye sab chiz itni fake hai. Jasia ki kapil ji ne kha ki ismain jatland bhi kuch nhi karta.

ye sirf NRI hi nhi wasie bhi bhut si profile hogi.

to accha hai asie sites se dur hi rhe sab .

Quote Originally Posted by rajninarwal View Post
    Saurabh..I am not here to blame every NRI...It's not about everyone but some of them..I am not a regular visitor on Jatland...Just wanted to check if anything can be done by the people who own this site if any NRI fraud happens through this site..I don't know why but people have started a different story..some of them are sending dancing smileys...some of them have started blaming me for something baseless..Yes, I do have proofs and evidences for such cases..but now I understand that this is not the right place to discuss something...no offenses to anyone but maximum people are not here to discuss but to make mockery..
    madam main bataau saaf sudhi paadhri, genuine maanas profile banaave ae kona matrimonial ki. ya to vo banaavega jisme khot ho, or ya fer jo defected piece ho. ar ye Jaglan jisse nuve thook bilo-2 chale jaange kimme bas ka kona. ' apni suraksha aapke haath'

Quote Originally Posted by VPannu View Post
    madam main bataau saaf sudhi paadhri, genuine maanas profile banaave ae kona matrimonial ki. ya to vo banaavega jisme khot ho, or ya fer jo defected piece ho. ar ye Jaglan jisse nuve thook bilo-2 chale jaange kimme bas ka kona. ' apni suraksha aapke haath'
    Bhai sab Matrimonial ka accha khas business hai aaj kal. Apke asie asie answer pakka tap kar dege logo ka business.

Quote Originally Posted by amankadian View Post
    Bhai sab Matrimonial ka accha khas business hai aaj kal. Apke asie asie answer pakka tap kar dege logo ka business.
    bhai no personal offence or hard feelings for anyone, matrimonial me ghan khare isse hoya kare jinka ya te kitte rishta na hota ho (regardless of whatever may be the reason), ya divorcee/widow ho, etc etc . jo samaan bina advertisement ke bik jaa usne advt ki ke jarurat ?

mr .pannu...u r talking so immature that i dont kno wt u r doing in foreign...jis tarike ki immature baat aap kar rahe ho ki aap ki shaadi hi gayi hai phir bhi aapki profile matrimonial site per nahi hai...to mein kahna chahat huin ki aap kewal akele jaat nahin hain duniyan mein ke aapki profile zaroori honi chahiya matrimonial site per....sm ppl get good matches very eazly nd for sm ppl its take time to get good matches that all depend on circumstances...nd matrimonial sites really help...
    matri sites aapka haath pakadwa kar shaadi karwa rahi hain kya...apako ladki acchi lage to karo nahi to mat karo....

28. The Following 4 Users Say Thank You to drkarminder For This Useful Post:

Malikpriya (October 13th, 2011), nkumars83 (December 14th, 2011), ritu (June 26th, 2013), saurabhjaglan (October 13th, 2011)

mr .pannu...u r talking so immature that i dont kno wt u r doing in foreign...jis tarike ki immature baat aap kar rahe ho ki aap ki shaadi hi gayi hai phir bhi aapki profile matrimonial site per nahi hai...to mein kahna chahat huin ki aap kewal akele jaat nahin hain duniyan mein ke aapki profile zaroori honi chahiya matrimonial site per....sm ppl get good matches very eazly nd for sm ppl its take time to get good matches that all depend on circumstances...nd matrimonial sites really help...
    matri sites aapka haath pakadwa kar shaadi karwa rahi hain kya...apako ladki acchi lage to karo nahi to mat karo....
    aaja bhaatiyaa ki kasar rah ri thi. main aaya karu aade manoranjan karan, gyaan len ne ar den ne or bhateri jagah hain duniya me.
    Last edited by VPannu; October 13th, 2011 at 04:27 PM.

30. The Following 4 Users Say Thank You to VPannu For This Useful Post:

kuldeeppunia25 (October 14th, 2011), rakeshsehrawat (October 13th, 2011), vicky84 (October 13th, 2011), vijaykajla1 (October 13th, 2011)

I am not agree with you buddy. Match to aapni samj se or upper wale duwa se bante hai fir match banne ke liye matrimonial hi kyun.