Page 5 of 7 FirstFirst 1 2 3 4 5 6 7 LastLast

Thread: Jatland Matrimonial NRI Frauds...

yaa kattaigee rog...............

Quote Originally Posted by Malikpriya View Post
    Aman teri profile kitne de ke ban gi thi .............:p
    yaa kattaigee rog inn saaryaan ka.............
    1.Meflan-ch jatt di pichaan wakhree (indeed).

2.Upon knowing the ultimate truth, the foolish become wise, and the wise become silent.

Bharti...
    I have a scenario for you.If there is an NRI...His family wants him to marry an Indian JAT GIRL so that they can show in their circle or society k dekho humara ladka humare kahe main chalta hai, ye humare sanskaar hi hain k humara ladka videsh jaake bi nahin badla,humare kahe anusaar chalta hai, pata nahin wo kaise maa baap hote hain jinkey bachey bahar jaakar wahin k ho jaate hain,humara beta aisa nahin hai...but the boy is either already married or in relation with a girl in abroad...now the boy love his family very much and doesnt want to hurt them either,wo chahta hai k uskey maa baap ki naak nichi nahin honi chahiye...so only for their happiness and so called respect in society he comes to India and marry a girl...he will stay with the girl for some time and will go back to abroad...wat you suggest in this scenario...obviosly kahin na kahin, koi na koi jaan-pehchaan ya rishtedaari jaroor nikal hi aati hai...lekin har family ki jaan pahchaan videshon main nahin hoti naa....

3. The Following User Says Thank You to rajninarwal For This Useful Post:

amankadian (October 14th, 2011)

Quote Originally Posted by rajninarwal View Post
    Bharti...
    I have a scenario for you.If there is an NRI...His family wants him to marry an Indian JAT GIRL so that they can show in their circle or society k dekho humara ladka humare kahe main chalta hai, ye humare sanskaar hi hain k humara ladka videsh jaake bi nahin badla,humare kahe anusaar chalta hai, pata nahin wo kaise maa baap hote hain jinkey bachey bahar jaakar wahin k ho jaate hain,humara beta aisa nahin hai...but the boy is either already married or in relation with a girl in abroad...now the boy love his family very much and doesnt want to hurt them either,wo chahta hai k uskey maa baap ki naak nichi nahin honi chahiye...so only for their happiness and so called respect in society he comes to India and marry a girl...he will stay with the girl for some time and will go back to abroad...wat you suggest in this scenario...obviosly kahin na kahin, koi na koi jaan-pehchaan ya rishtedaari jaroor nikal hi aati hai...lekin har family ki jaan pahchaan videshon main nahin hoti naa....
    muje bhar ke log bhut passand hai. kyunki iske karan bhut hote hai

1. Honest hote hai
    2. sacche bhi hote hai
    3. ek dusre se jalte nhi
    4. aapne kaam se kaam rhate hai
    5. muj masti karte hai
    6. ek system ke anusar chalte hai
    7. Insaano ki trha rhate hai

ager koi bhar jake un jasia ban bhi jaye to koi burai nhi usmain.

or ye bar bar NRI ko baadnaam karna band karo aap . Jasia desh wasia bhesh ho jata madam ji

5. The Following 5 Users Say Thank You to amankadian For This Useful Post:

anilsangwan (November 2nd, 2011), Dagar25 (October 31st, 2011), drkarminder (October 14th, 2011), saurabhjaglan (October 31st, 2011), ssgoyat (November 22nd, 2012)

Rajni,

You may find these cases even in non-NRI marriages equally which are not fixed through Jatland Matrimonial or any other services. Fraud is a serious allegation when you tag Jatland with it. Its services are free as we all know and its a medium/tool basically. It would not be wise to completely blame a tool like JL matri services for the hidden motives of the boy or family.No one in the world has yet guranteed the human nature,including both boy and girls. Thaty there are divorce cases are on its all time high even in jat community even in arranged marriaged fixed through all socital verifications by elders.Marriages are otherwise a gamble in itself, if you win, then its bingo if not then its a loss. Mostly the matri users are not even active members of the forum.They just sign up for matrimonial purposes. However, the paramount pain goes a family through in such cases is highly unfortunate. Haryana Govt has started recently some corrective measures for NRIs marriages. You may ve a look. If any such thing has happened in your circle then your emphasis and energy must focus on saving the girl's remaining future and if you want to punish the groom's family there are legal proceedings. One can easily understand the bitterness and frustation it creates but is it wise to be just bitter and blame the the tool in totality. Thats my opinion and do not take it otherwise.
    Last edited by Samarkadian; October 14th, 2011 at 08:14 PM.
    "All I am trying to do is bridge the gap between Jats and Rest of World"

As I shall imagine, so shall I become.

7. The Following 5 Users Say Thank You to Samarkadian For This Useful Post:

amankadian (October 14th, 2011), anilsangwan (November 2nd, 2011), drkarminder (October 14th, 2011), preetikhatri (October 15th, 2011), saurabhjaglan (October 31st, 2011)

Adding to what Samar said:

You can take help of Jatland, there are many NRI members here, someone might help you to get the reality, etc. To what extent an unknown person would go depends upon your request and the trust. It would be easier if you personally know a regular member on jatland (with active participation in forums) and forward your request through her/him.

Wish you good luck!

9. The Following User Says Thank You to Arvindc For This Useful Post:

anilsangwan (November 2nd, 2011)

rakesh ji aap ne us photo mein din raat bi deekhegya k...tu kasuta chala kr rya s bhai...C.i.A mein bharti ho jya...nayi intellegnce agency khuli s...aap jaise chokas aadamyan ki zroot s...yaar rakesh ya to tanne batani padagi bhai mero photo mein tanne raat kistariyan dikhi......
    Last edited by drkarminder; October 14th, 2011 at 10:13 PM.

You badly need a Psychiatrist...

Samar,
    I did not blame Jatland for anything. Objective was just to know is there anyway Jatland can help those girls who are being ditched by those NRI's who posted their matrimonial adds on Jatland.... I appreciate your suggestions and will pass it on to the victim...

Rajni

Quote Originally Posted by Prikshit View Post
    "People look for matrimonials only when simple ways of seach don't work".
    Please be wary of looking a match through matrimonials.
    Good observation brother......i think most of the person of our community would have ever needed matrimonial site's services....these things are made for ppl who don't keep good family tie-up.

i have a few suggestion regarding matrimonial on jatland

but i dont think that admin will be generous enough to even take a glance over them and respond.

रजनी जी ,

आपने जो विषय हम सभी लोगो के समक्ष रखा है ये प्रशंसा योग्य है |
    इस से हम सभी लोग आगे से सचेत रहेंगे |

परन्तु "NRI " शब्द का direct प्रयोग ठीक नहीं लगता |
    एक केस से सभी NRI भाईओं पर हम शक की सुईं नहीं ड़ाल सकते |

और JL Matrimonial service से अब तक किसी का कुछ भला ही हुआ है |

और जहाँ तक ऐसी किसी लड़की का सवाल है जिसके साथ ऐसा कुछ हुआ है तो हमारा समाज उसके साथ है |
    परन्तु जींवन में जंग खुद ही लड़ कर जीती जाती है | दुसरे तो Genuine guidance दे सकते हैं |
    और कोई इतना भी कर दे तो बहुत है |
    केस तो खुद ही लड़ना पड़ेगा |

चाहे कोई लड़की हो या लड़का..सब जीवन मैं सुख शांति से जीना चाहते हैं |
    और कोई भी अपना घर बर्बाद करके ,अपनी खानदान,कुनबे की बदनामी करके क्यों दुसरे देश भागा हुआ है ये भी सोचने का विषय है |

एक बात और मैं कहना चाहूँगा की एक पक्ष को सुन कर हम लोग चाहे कोई भी हो फैसला नहीं सुना सकते |
    समझदार इंसान को दोनों पक्ष सुन कर या दुसरे पक्ष का पता करके ही कोई सलाह मशवरा देना चाहिए |

धन्यवाद्,
    Last edited by saurabhjaglan; October 31st, 2011 at 01:07 PM.
    I find brothers in all castes , love in all religions. This whole world is my family .

16. The Following 3 Users Say Thank You to saurabhjaglan For This Useful Post:

amankadian (October 31st, 2011), lrburdak (November 1st, 2011), vikda (December 27th, 2011)

Sabhi Bhayo ne meri Ram Ram. Case koi bhi hua ho ya hona ho vah mukader ka khel hai. Agar koi Jatland ko esme dosh de to vah sarasar galat hai. Jatland se Jat Samaj ka bhala hi hua hai yah meri me dekh chuka hu. Jatland ke dwara meri Cousin ki shaadi hui and she is living with her hubby with enjoy. Jatland apko yah kabhi nahi kahti ki guys (Ladke/Ladki) ka chal-chalan thik hai. Ye to sirf ads dekhne wale ko hi puchh-tachh karke shaadi ke liye aage badhna chahiye. Esliye Jatland ko dosh dena galat hai kyoki ye to ek dusre ka ads dekhne ka madhyam hai. Raha NRI ka mamla. Me yah dekh chuka hu ki NRI ke mamle jayadatar fraud hi hote hai. NRI ko verify karna bhi muskil hota hai ki kon us country me jakar dekhega ki vah kya kar raha hai. yah muskil hai. Kuch NRI foreign me chhota-mota kam karte hai tatha yaha deenge marte hai ki me to achchhi post par hu dollar kama raha hu. Bhayo ko meri salah hai ki NRI Guy ko shaadi ke liye consider karte samay bahut sabdhani ki jarurat hai.

18. The Following User Says Thank You to vkbalyan For This Useful Post:

anilsangwan (November 2nd, 2011)

Dear Rajni ji,
    I also appreciate what are you saying Rajni, but in my opinion it is not possible for Jatland to verify the ads whether it is true or false. Jatland is only media of connecting the people through ads. After going through the ads people who want to go at final stage for marriage must she everything at his own responsibility. This is not responsiblity of Jatland to verify the character of a Guy whether he belongs to good family or bad. Jatland can help only deleting the ads of NRI, but it would not be good for NRI persons who are honest.

Good to see your comments Jaglan Sir. I believe no participant of this thread actually checked what I have posted?
    I had no intentions to blame Jatland and NRI's ever. If it seems my apologies....
    The thread was to discuss the wayouts and to check if by any chance there is any possibilty Jatland can help.
    And as far as the help of society is concern, my opinion differs to yours. Society never helps but complicate a life. Even if a soul try to recollect life and forget whatever happened..our society kinda force the soul to remain in grief.
    I will write in to ADMIN to shred this thread. Its unnecessarily eating memories..Do take care...
    Regards
    Rajni

Thank you for taking time to comment Vinod Ji..The thread was just to check the way outs to help a soul. There were no intentions to blame Jatland or NRI's. If it seems in any of the comments...apologies
    Do take care
    Regards
    Rajni

धन्यवाद् रजनी जी,

आपकी भावनाए और विचार बहुत अच्छे हैं जिन पर कोई भी शक नहीं कर सकता |
    परन्तु मेरे विचार से कभी "शब्द" misunderstangings खड़ी कर देते हैं ,जिनका तात्पर्य पूछ लेने में भलाई रहती है |और सम्बन्ध मधुर बने रहते हैं |
    इसी लिए मैंने भी अपने विचार आपके सामने रख दिए |

जहाँ तक हमारी उस बहिन का सवाल है जिसके साथ गलत हुआ है |हम और हमारा JL परिवार उसकी मदद के लिए खड़ा हुआ है |
    और जब हमने उसे बहिन बोल दिया तो उसको अपनी प्रॉब्लम हमसे या जिस भी JL senior मेम्बर से discuss करना चाहे ,जिस पर उसको भरोसा हो ,तो कर सकती है |
    उनका नाम ,पता पूर्ण रूप से गुप्त रखा जायेगा |

जैसे हम अपनी सगी बहिन के लिए मदद करते ,वैसे ही हम उसके लिए भी तत्पर रहेंगे |

सामने आये बिना ,discuss किये बिना ,कोई उनकी प्रोब्लेम्स को नहीं समझ पायेगा |
    उनके केस की क्या latest condition है ,कोन कोन सी धराये लगी हुए हैं ,उनका IEO (पुलिस) कोन था?
    बहुत सी चीज़े हैं जिन्हें वही लड़की और उसके legal papers ही clear कर सकते हैं |

और लड़की को यह समझना चाहिए की ये एक लम्बी लड़ाई है जिसमे उसके धेर्य और संयम की परीक्षा होगी ही |

शायद आप समझ रही हो की मैं क्या कहना चाहता हूँ |
    Last edited by saurabhjaglan; October 31st, 2011 at 05:04 PM.
    I find brothers in all castes , love in all religions. This whole world is my family .

23. The Following 4 Users Say Thank You to saurabhjaglan For This Useful Post:

amankadian (October 31st, 2011), lrburdak (November 1st, 2011), Prikshit (November 1st, 2011), vikda (December 27th, 2011)

The request is been sent to Delete the thread...
    Last edited by rajninarwal; November 1st, 2011 at 12:22 PM. Reason: Font

अगर मान्निये बुरडक जी के या मेरे विचार पूछे जाये तो ये Thread डिलीट नहीं होना चाहिए |

इस Thread से हमारे समाज को बहुत सी सिक्षाये मिलती हैं ,जो आने वाले JL मेबेर्स को भी सचेत करती रहेंगी |

इसलिए इस Thread का यहाँ बने रहना ज़रूरी है |
    इस से लोगो को ये भी रहे की JL परिवार उनके लिए खड़ा होने की शमता भी रखता है |
    कल हमें लोगो को जवाब भी देना है की हमने क्या किया या नहीं ?

वो बात अलग है की किसी ने पहले मदद के लिए Thread बनाये और बाद मैं मदद लेने से मन भी किये और thread डिलीट करने को कह दिया -|

Thread कोई भी अपनी मर्ज़ी से बना सकता है परन्तु अगर वह thread सामाजिक problems से रूबरू करवाता है तो उसको इतने आराम से डिलीट नहीं किया जाना चाहिए |

धन्यवाद ,

26. The Following 2 Users Say Thank You to saurabhjaglan For This Useful Post:

ravinderjeet (November 1st, 2011), vikda (December 27th, 2011)

छोरी ने ----दुनिया का सब तें सुथरा बटेऊ चाहिए ,सब तें घणा कमाऊ हो , सब तें ऊंचे खानदान का हो ,करोड़आँ अरबां की कमाई हो |छोरे ने ----- दुनिया की सब तें सुथरी,लांबी,ठाडी छोरी चाहिए ,घर का सारा काम आंदा हो घणी सारी पढ़ लिख री हो |

गुण ,खानदान कोए ना देखता आजकाल ,ज्यां तें इतने रोले अर तलाक होवें सें |

:rockwhen you found a key to success,some ideot change the lock,*******BREAK THE DOOR.
    हक़ मांगने से नहीं मिलता , छिना जाता हे |
    अहिंसा कमजोरों का हथियार हे |
    पगड़ी संभाल जट्टा |
    मौत नु आंगालियाँ पे नचांदे , ते आपां जाट कुहांदे |

28. The Following 2 Users Say Thank You to ravinderjeet For This Useful Post:

anilsangwan (November 2nd, 2011), ssgoyat (November 22nd, 2012)

In my opinion deleting this thread means getting away with this serious issue. A very serious matter is being brought to the notice. With little awareness and thorough background check such incidents can be prevented. What happened was very
    inhuman act and the culprits should not be spared. Please mull over it just don't go blind after seeing the wealth and status and marry your kins or relatives their.

I have seen parents who take a huge burden of marrying their daughters as soon as possible. As a result many a times wrong selections are being made. Time has changed so does people, so one need to be very careful about these matters.
    No doubt girls suffers the most but this can be avoided with little efforts in right direction. One never tolerates bad to their daughters, why not the same being done to daughter in laws. This is still a major issue which need to be dealt seriously.
    -- Freedom is not worth having if it does not include the freedom to make mistakes.
    -- When you talk, you are only repeating what you already know. But if you listen, you may learn something new.

30. The Following 4 Users Say Thank You to Prikshit For This Useful Post:

anilsangwan (November 2nd, 2011), neetu21 (November 1st, 2011), ritu (June 26th, 2013), saurabhjaglan (November 1st, 2011)