Page 11 of 62 FirstFirst ... 7 8 9 10 11 12 13 14 15 21 61 ... LastLast

Thread: C for Congress, C for Corruption, C for Communalism and C for Crime

Quote Originally Posted by desijat View Post
    Like I said, deeply regretted
    जे यु कार्टून कान-ग्रीस के खिलाफ होता, तो वो मानस जेल में होता

2. The Following 3 Users Say Thank You to malikdeepak1 For This Useful Post:

SandeepSirohi (November 6th, 2012), sanjeev1984 (November 6th, 2012), vijaykajla1 (November 6th, 2012)

Don't educate me about these developments. Instead, justify these pot-holes and garbage pyramids to the tourists visiting Delhi and complain about the same. And tell Mr. Danny Boyle too. May be he will showcase your deepest metro station and Tallest Building in his next flick.

Walk further 150 yards where you stopped in Chandni Chowk and you will see the deepest metro station with the best metro in the world.

Just look up towards north from NDLS and you will see the tallest building.

You see what you want to believe ignoring what you dont want to think about. Cheers!
    Last edited by sanjeev1984; November 6th, 2012 at 11:35 AM.
    H.O.D. (Dept. of Common Sense)

4. The Following User Says Thank You to sanjeev1984 For This Useful Post:

satyenderdeswal (November 6th, 2012)

Quote Originally Posted by malikdeepak1 View Post
    मधुबन चौक से राईट टर्न मारो, कोहट मेट्रो स्टेशन है। नार्थ दिल्ली का मेन एरिया से। शर्त लगा ले आर 2 मिनट मेट्रो स्टेशन की तरफ जाने वाली सीढियों के साथ खड़ा हो क दिखा दिए !! जे 30 सेकंड में ऐ ना भाज लिया ना बांस के फुकाड़या ते बचता तो मन्ने कह दिए । डेवल्प्मेंट के तो गुणगान कर दिए तन्ने भाई, उसका रख-रखाव कान-ग्रीस की बुआ करेगी?

आर यु ऐ नहीं, शकूरबस्ती का नाम तो सुना ऐ होगा? मेजर जंक्शन से। शताब्दी एक्सप्रेस तक रुक्या करे उड़े । कदे उतर के बाहर लिकड़ के देखिये उड़े। वास्तविकता उड़े दिखेगी डेवल्प्मेंट की ।

भाई तेरा अजेंडा से हर जगह कान-ग्रीस की बडाई करणी आर उसका बचाव करना। आर जो उसकी कमी दिखावे उनके गेल सींग फासने । तू निरा कार में घुमया होड़ दिखे से मन्ने । ज्या ते तन्ने बाहर की पैकिंग ऐ दिखे से बस। भीतर का माल तन्ने न तो दीखता आर ना तन्ने उसते मतलब। बस कान-ग्रीस की माला जपता घूमता रह से ।

नोट : साची बताइए भाई, तेरा क्रेडिट कार्ड ऐ खुया था अक कान-ग्रीस का पहचान-पत्र? क्युकी क्रेडिट कार्ड तो एक फ़ोन मारते ऐ ब्लोक हो जाया करे आर उसमे पुलस कम्प्लेंट की जरूरत न होंती ।
    Looks like you are as ignorant to Delhi as you are to essential facts.

1) Read about MCD and NDMC, then read about the areas covered by them. Then, you must read who controls them and then compare the areas under them. You will end up blaming the ruling BJP in MCD. I anyways dont want to go there.

2) Thanks for telling me credit card can be blocked with just a phone call, not sure why was I thinking it needs an FIR

As much as it is govts job to make and maintain infrastructure, it is our job to support them in this. Till when will we blame the government without taking responsiblity on ourselves?
    सच्चे शब्दों में सच के अहसास लिखेंगे ...
    वक्त पढे जिसको कुछ इतना खास लिखेंगे...
    गीत गजल हम पर लिखेंगे लिखने वाले...
    हमने कलम उठाइ, तो इतिहास लिखेंगे...!!

Facebook pe bahar hai aise cartoons ki, kitne jail main pahunch gaye?
    जे यु कार्टून कान-ग्रीस के खिलाफ होता, तो वो मानस जेल में होता

Quote Originally Posted by sanjeev1984 View Post
    Don't educate me about these depelopments.
    I can only educate those who are willing to learn, a closed mind can neither learn nor educate.

P.S. last December I travelled Delhi, including the areas you mentioned with my american friends and I can vouch to you the authencity of the area, as maintained was much appreciated by each one of them.

I can only educate those who are willing to learn, a closed mind can neither learn nor educate.

P.S. last December I travelled Delhi, including the areas you mentioned with my american friends and I can vouch to you the authencity of the area, as maintained was much appreciated by each one of them.

हा हा हा हा हा । यो मुंह अर मशूर की दाल ।
    :rockwhen you found a key to success,some ideot change the lock,*******BREAK THE DOOR.
    हक़ मांगने से नहीं मिलता , छिना जाता हे |
    अहिंसा कमजोरों का हथियार हे |
    पगड़ी संभाल जट्टा |
    मौत नु आंगालियाँ पे नचांदे , ते आपां जाट कुहांदे |

9. The Following 5 Users Say Thank You to ravinderjeet For This Useful Post:

bazardparveen (November 6th, 2012), cooljat (November 6th, 2012), malikdeepak1 (November 6th, 2012), sanjeev1984 (November 6th, 2012), vijaykajla1 (November 6th, 2012)

Facebook pe bahar hai aise cartoons ki, kitne jail main pahunch gaye?
    यही तो एक बात समझ में नहीं आती | किसी को तो छोटी से बात पर जेल में ठूस दो ओर .... ???
    सारे फेसबुक वालो को उठा के जेल में क्यों ना ठुसते पर क्या करे एक नयी जेल बनानी पड़ेगी -फेसबुक जेल क्योकि इतनी जगह तो हमारी जेलों में खाली तो होगी नहीं .....

महाबला महावीर्या महासत्यपराक्रमा: |
    सर्वांगे क्षत्रिया जट्टा देवकल्पा दृढ़व्रताः ||

11. The Following User Says Thank You to SandeepSirohi For This Useful Post:

desijat (November 6th, 2012)

Deepak Bhai,

Most of these issues are because of poor governance. Neither congress nor BJP ever tried to address this root cause. Yes a reform commission was established in 2005 but nothing concrete has been implemented yet. The recommendation always get reject by powerful ministry in centre headed by IAS. Because they know if reforms get implemented, they would not able to control the system as they are doing presently. Right now these powerful bureaucrats control a major part of government policies and business. And politicians control these powerful bureaucrats. Since power is so centralize, it is easier for politicians to control handful people. The system needs to be decentralized. Centre should not make policies which states don't need. Right now requirement, policies flow from top to bottom. Which should be other way around. Unless politicians don't fix this problem, corruption cannot be eliminated at all.(Specially hidden corruption).Reforms are must and more important than JanLokpal.

मधुबन चौक से राईट टर्न मारो, कोहट मेट्रो स्टेशन है। नार्थ दिल्ली का मेन एरिया से। शर्त लगा ले आर 2 मिनट मेट्रो स्टेशन की तरफ जाने वाली सीढियों के साथ खड़ा हो क दिखा दिए !! जे 30 सेकंड में ऐ ना भाज लिया ना बांस के फुकाड़या ते बचता तो मन्ने कह दिए । डेवल्प्मेंट के तो गुणगान कर दिए तन्ने भाई, उसका रख-रखाव कान-ग्रीस की बुआ करेगी?

आर यु ऐ नहीं, शकूरबस्ती का नाम तो सुना ऐ होगा? मेजर जंक्शन से। शताब्दी एक्सप्रेस तक रुक्या करे उड़े । कदे उतर के बाहर लिकड़ के देखिये उड़े। वास्तविकता उड़े दिखेगी डेवल्प्मेंट की ।

भाई तेरा अजेंडा से हर जगह कान-ग्रीस की बडाई करणी आर उसका बचाव करना। आर जो उसकी कमी दिखावे उनके गेल सींग फासने । तू निरा कार में घुमया होड़ दिखे से मन्ने । ज्या ते तन्ने बाहर की पैकिंग ऐ दिखे से बस। भीतर का माल तन्ने न तो दीखता आर ना तन्ने उसते मतलब। बस कान-ग्रीस की माला जपता घूमता रह से ।

नोट : साची बताइए भाई, तेरा क्रेडिट कार्ड ऐ खुया था अक कान-ग्रीस का पहचान-पत्र? क्युकी क्रेडिट कार्ड तो एक फ़ोन मारते ऐ ब्लोक हो जाया करे आर उसमे पुलस कम्प्लेंट की जरूरत न होंती ।

13. The Following 4 Users Say Thank You to vicky84 For This Useful Post:

desijat (November 6th, 2012), malikdeepak1 (November 6th, 2012), ravinderjeet (November 6th, 2012), vijaykajla1 (November 6th, 2012)

Mr. Danny Boyle bhi saath mai the kya???

Looks like you are as ignorant to Delhi as you are to essential facts.

1) Read about MCD and NDMC, then read about the areas covered by them. Then, you must read who controls them and then compare the areas under them. You will end up blaming the ruling BJP in MCD. I anyways dont want to go there.

And who releases the budgets for these bodies?? Who has the power to make/enforce laws in Delhi(for past 13-14 years)?? Govt agar sahi tareeke se kaam kare to kya MCD ke kaam karne ke tareeke par sakht nahi ho sakti?? It is a failure of Delhi Govt and not MCD. MCD wale haramkhor hai to Kaan-grease wale unke mausa hai..

2) Thanks for telling me credit card can be blocked with just a phone call, not sure why was I thinking it needs an FIR

Until and unless there is a transaction being done outside your knowledge, you never need to file an FIR to get your card blocked! Call their customer care, give your details and get the card blocked. No-one can use it now!! Tera faddu bna diya kise ne ak FIR chaiye pahlam!!

As much as it is govts job to make and maintain infrastructure, it is our job to support them in this. Till when will we blame the government without taking responsiblity on ourselves?
    Pahli baat to hum tax bharte hai time se jiski vjah se ye sab development hoti hai..
    mai aur kise ki guarantee nahi leta, par mai na paan khata hu, na beedi peeta hu.. to jahir si baat hai mai sadak ko khraab nahi karta.
    Jab sari jimmedari humne ae leni se to GOVT apni issi-tissi karwan tayi bane se?? Apni rajneeti chamkane ke liye sare kaanoon ko daav par lagate kaun hai?? ek mamooli sa 10vi pass siphata sala ek PHD holder ko rok ke challan kar deta hai, wo bhi bina kasoor kiye.. unki itni aukat bnaayi kisne?? hai koi control in sale pulasiyo par?? Govt agar is pulis ne rishwat na khaan de, ar in-ne majbur kare thik tareeke se duty karne ke liye, to majaal hai kisi ki jo koi bhi galat kaam kare?
    Par kare konya, kyu?? pisse kun khuwawega fer in govt aalya ne??

Tu agar learning ka driving license bhi banwan javega to tane 100-200 ki parchi katwani padegi "kanyadaan" ke naam pe.. bujhi kade ak yu kiski kanya khatir daan len laag rhe se ve??

Tu is Kaan-grease ki himayat me itna uchle jaa bhai, kade iski kartoot bhi dekh liya kar apni aankhya par te patti hata ke..

16. The Following User Says Thank You to malikdeepak1 For This Useful Post:

cooljat (November 6th, 2012)

No, he was hunting for child lead for his next movie- Pothole Millionaire, meet him soon, you will be fit for the role.

All the best

Mr. Danny Boyle bhi saath mai the kya???

18. The Following User Says Thank You to desijat For This Useful Post:

sanjeev1984 (November 6th, 2012)

Quote Originally Posted by atishmohan View Post
    Deepak Bhai,

Most of these issues are because of poor governance. Neither congress nor BJP ever tried to address this root cause. Yes a reform commission was established in 2005 but nothing concrete has been implemented yet. The recommendation always get reject by powerful ministry in centre headed by IAS. Because they know if reforms get implemented, they would not able to control the system as they are doing presently. Right now these powerful bureaucrats control a major part of government policies and business. And politicians control these powerful bureaucrats. Since power is so centralize, it is easier for politicians to control handful people. The system needs to be decentralized. Centre should not make policies which states don't need. Right now requirement, policies flow from top to bottom. Which should be other way around. Unless politicians don't fix this problem, corruption cannot be eliminated at all.(Specially hidden corruption).Reforms are must and more important than JanLokpal.

Bhai system agar decentralized ho gya to in politicians ke pass decision lene ki power negligible ho jyegi.. kutte bargi jyaat ho jyagi inki. kade bhi na laave isa sytem ye. hum reforms ki wait karte rahenge, aur ye yu hi malaayi chaat-te rahenge.

20. The Following User Says Thank You to malikdeepak1 For This Useful Post:

ravinderjeet (November 6th, 2012)

Pahli baat to hum tax bharte hai time se jiski vjah se ye sab development hoti hai..
    mai aur kise ki guarantee nahi leta, par mai na paan khata hu, na beedi peeta hu.. to jahir si baat hai mai sadak ko khraab nahi karta.
    Jab sari jimmedari humne ae leni se to GOVT apni issi-tissi karwan tayi bane se?? Apni rajneeti chamkane ke liye sare kaanoon ko daav par lagate kaun hai?? ek mamooli sa 10vi pass siphata sala ek PHD holder ko rok ke challan kar deta hai, wo bhi bina kasoor kiye.. unki itni aukat bnaayi kisne?? hai koi control in sale pulasiyo par?? Govt agar is pulis ne rishwat na khaan de, ar in-ne majbur kare thik tareeke se duty karne ke liye, to majaal hai kisi ki jo koi bhi galat kaam kare?
    Par kare konya, kyu?? pisse kun khuwawega fer in govt aalya ne??

Tu agar learning ka driving license bhi banwan javega to tane 100-200 ki parchi katwani padegi "kanyadaan" ke naam pe.. bujhi kade ak yu kiski kanya khatir daan len laag rhe se ve??

Tu is Kaan-grease ki himayat me itna uchle jaa bhai, kade iski kartoot bhi dekh liya kar apni aankhya par te patti hata ke..
    Your Highness Mr. Gyani, mera credit card pe research chorh ke NDMC aur MCD pe research kar le, kaam aa jayegi thodi. Bank informed me about a suspicious transaction on my card, blocked it n then informed me, dont ridicule the reason for FIR as it is a very important document for any anti-social deed.

I laugh miserably at your comments marked in red above. Police wale ek minimum qualification pe bharti hote hai. Kanoon todne wala koi bhi ho, PHD ya ganwar he deserves a challan, whats wrong with it?

Ek bar bhai jara corporator ke bharashtachar ka chitta bhi khol de, please

Main congress ki himayat main nahi aapke ek tarfi nazariye par uchal raha hu bhai, BJP ka naam le kar aap kaise uchle, khud ko dekh lo. Main to itna kah raha hu ye kahna ki Dilli pichle 5 saalo main sudhri nahi apne aap ko murkh kahne wali baat hogi. Aur rahi baat dilli ke political system to janne ki to itna to bharosa kar le, Dilli ka system apni aankho se dekha hai, barta hai aur wo bhi kaafi kareeb se.

Bhai system agar decentralized ho gya to in politicians ke pass decision lene ki power negligible ho jyegi.. kutte bargi jyaat ho jyagi inki. kade bhi na laave isa sytem ye.
    Decentralization is a practical joke in today's India. Yaha Jatland pe 2 logo main to sahamti banti hai, 150 crore kaise sahamti banayenge?

भाई यु ब्रह्म ग्यानी स, हामने एजुकेट करण आया स आड़े । हाम ते इब्ब ताहीं ऊँ -ए फददु बने हांडण लागरे साँ । उर्मिला का दुसरा अवतार स यु ।
    :rockwhen you found a key to success,some ideot change the lock,*******BREAK THE DOOR.
    हक़ मांगने से नहीं मिलता , छिना जाता हे |
    अहिंसा कमजोरों का हथियार हे |
    पगड़ी संभाल जट्टा |
    मौत नु आंगालियाँ पे नचांदे , ते आपां जाट कुहांदे |

24. The Following 4 Users Say Thank You to ravinderjeet For This Useful Post:

cooljat (November 6th, 2012), malikdeepak1 (November 6th, 2012), sanjeev1984 (November 6th, 2012), VPannu (November 6th, 2012)

I like your"sense of humor"... oops "Non-sense of humor".

Good to see that apart from licking the feet of Congress leaders you can crack Jokes (average) too.

No, he was hunting for child lead for his next movie- Pothole Millionaire, meet him soon, you will be fit for the role.

All the best
    Last edited by sanjeev1984; November 6th, 2012 at 11:33 AM.

If sense if what you have, I am better non-sense.

P.S. Forget licking, I dont even touch feet. The only use I take with feet is to kick people hard Try sticking to the topic instead of making self-assumed personal remarks, you know you are just making an ass of yourself by assuming, right?

I will not be replying to any personal attack or make any, try replicating if not too hard for you.

I like your"sense of humor"... oops "Non-sense of humor".

Good to see that apart from licking the feet of Congress leaders you can crack Jokes (average) too.

Your Highness Mr. Gyani, mera credit card pe research chorh ke NDMC aur MCD pe research kar le, kaam aa jayegi thodi. Bank informed me about a suspicious transaction on my card, blocked it n then informed me, dont ridicule the reason for FIR as it is a very important document for any anti-social deed.

Ye to baad ke dhol se tere.. faddu to tera ban liya tanne bera se!! Bank ne ke bera ki transaction suspicious se?? aey maryar, jhuth to thik te bolya kar.. ha ha ha
    Ar aur sun le, pulas seedhi FIR kade na likhe mobile/card ke maamle me (jab tak kuch prove na hua ho/ ya unko paise na khilaye ho).. pahle "complaint" likhi jati hai..

Tane system ka bera se kun control karya kare?? pahle system ke upar research kar le.. MCD ke bare me research karne ki jarurt hi nahi rahegi! (Note: Law enforce karna GOVT kaa kaam hai, MCD ka nahi).

I laugh miserably at your comments marked in red above. Police wale ek minimum qualification pe bharti hote hai. Kanoon todne wala koi bhi ho, PHD ya ganwar he deserves a challan, whats wrong with it?

Post ne thoda dhyaan te padhya kar.. manne likh rakhi se "wo bhi bina kasoor kiye".. jma aandha ho liya tu..

Ek bar bhai jara corporator ke bharashtachar ka chitta bhi khol de, please

Dilli ka rahniya tu (wo bhi 5 saal.. tod bitha diya bhai jma).. tu e khol de.. meri to jaan-pichaan se koni kise kaan-grease aale gelya bhai jo manne in BJP ke corporators ka chittha khol ke de de.. ek kalkhande uncle the, ve bhi aajkal na dikhte!

Main congress ki himayat main nahi aapke ek tarfi nazariye par uchal raha hu bhai, BJP ka naam le kar aap kaise uchle, khud ko dekh lo.

Manne to aaj tak uske against kime openly likhte dekh nahi liya?? jab koi likhe se kuch, tu jibe BJP ne beech me baad de se..

Main to itna kah raha hu ye kahna ki Dilli pichle 5 saalo main sudhri nahi apne aap ko murkh kahne wali baat hogi.

Kisne kahi development nahi hui?? par us development ko maintain kon karega?? Waise agar development ka jimma GOVT ko de raha hai bhai to usko khraab karne ka jimma bhi GOVT ko hi de.. usme hume beech me kyu ghaseet rha hai?? Par tu deve koni.. bera se humne.

Aur rahi baat dilli ke political system to janne ki to itna to bharosa kar le, Dilli ka system apni aankho se dekha hai, barta hai aur wo bhi kaafi kareeb se.

Tanne kad sik dekh liya mai BJP ki himayat leta?? Manne to ek Devilal thik lagya karta.. uske jaaye piche mai to kise pe bhrosa na karta ak yu manas kime kare bhi ga ak na.. Mai pahlam in sare netao ne respect deke bolya karta, par jab dekhya ak ye to nire karm-kaand me laage rah se to chhod di deni eeb respect manne in netaon ko. Mkha susre mharaa e lahu choose se..

Er Narender Modi ke support ki baat pe nyu kahta ho ki mai BJP ne favor karu su to galatfahmi me se tu bhai.. Mai usne 2 reason te support karu hu PM ke liye.
    1. Development (Ahmedabad me jaa ke dekh dhooma tha rakhya se jama)
    2. Manne muslamaan thik nahi lagte!
    Last edited by malikdeepak1; November 6th, 2012 at 11:52 AM.

28. The Following User Says Thank You to malikdeepak1 For This Useful Post:

ravinderjeet (November 6th, 2012)

Tanne kad sik dekh liya mai BJP ki himayat leta?? Manne to ek Devilal thik lagya karta.. uske jaaye piche mai to kise pe bhrosa na karta ak yu manas kime kare bhi ga ak na.. Mai pahlam in sare netao ne respect deke bolya karta, par jab dekhya ak ye to nire karm-kaand me laage rah se to chhod di deni eeb respect manne in netaon ko. Mkha susre mharaa e lahu choose se..
    IS baat pe to bhinn ki bhinn se.

Rahi baat CC Ki, aaj lo FIR hai noida sec 49 main dekh le. (anyways thanks for your concern)

If you havent seen me commenting against Congress then you havent read my comments enough. In fact that is what Jit's frustration in other thread was, the thread on Modi. I recommend a read through it.

Khalkhande uncle samajhdar nikle, unhe samajh aa gaya yaha ke discussion kis hadd tak ja sakte agar koi like minded baat na likhe, hai isilie pahle hi aana kam kar dia. Waise Kalkhande uncle jitna closely congress aur Rajneeti ko jante hai shayad hi koi Jatland ka member janta ho.

Rahi baat modi ki, I would support Modi over Rahul any day because he has proven himself on development, Godhra remains a critical issue. However I think Congress is a better party. So my views are nuteral here. Besides, I know BJP will not declare a PM candidate before elections so it wont matter.