Page 2 of 12 FirstFirst 1 2 3 4 5 6 ... LastLast

Thread: Jatland members without their photographs

Narender bhai sahib, blaming the admins here just doesn't cut it. I have found
    them to be very tolerant and lenient. If anything they give you enough rope
    you hang yourself several times over. To actually get banned here you must
    have been very irresponsible. Think about it !

Computer mushkil se milta hai aur phir bhi irresponsible posts karte rahte
    ho ? Aisa kyun karte ho ? Scarce resources need to be smartly utilized.
    (I guess for people like us its different. Broadband access at work and at home.
    Multiple computers. Even on the go access.)

Members here, and members alone, are responsible for their own actions. You
    cannot blame the admins or other members for your own irresponsible posts.
    Each of us here has a responsibility for the contents of our posts. Blaming
    someone for being instigated to respond irresponsibly cannot be an excuse. the
    onus of measured responses has to lie with each of us.

Quote Originally Posted by nmalik
    Aur badle mein mera "Purana User ID Block kar diya tha-Administrator/Moderator ne". In sab cheejon se main topic ki taraf se dhyaan hat jaata hai.

Lekin dekha ye gaya hai ki apne Administraotrs bada hi paksh-paat karte hai.

PS: Uncle ji ek to ye Pixle meri samajh se bahar hain :D aur dusra Scanner ka aur Digital Camera ka kahaan se jugaad karun. yahaan computer hi badi mushkil se naseeb hota hai vo bhi kabhi-kabhi.[/B]

Chaacha, the suggestion of using our real pics along with real identities has
    been going on here for long. There is nothing new here. I think it is very
    desirable. But some people are going to and others aren't. That is the current setup
    on Jatland. Current policy and mechanism on Jatland are as they are. I have
    tried to make suggestions in the past but we are still as we have always been.

You mention making Jatland a serious platform, but fail to mention
    how it does not currently meet such a criteria. As I see it, it is as serious
    a platform as its members make it. What is holding you or anyone back
    in coming up with an issue and running with it. You'll find all kinds
    of supporters and naysayers. That would be no different anywhere else.
    Diverse people. Diverse opinions. Those who want to do will do.

Please help us understand how Jatland has failed to meet your criteria as
    a serious platform for the community. And please don't say "dedicated and
    serious members". Thats one angle that no one can control. Each is onto his
    own. You (and I mean anyone here) as a leader has to get an idea, strategize,
    find support and willing people and then make it happen.

Quote Originally Posted by rkumar
    Malik Bhai,

Mera sujhao yah hai ki Jatland ek effective plateform oobhar kar janta ke saamne aaye. I would like that most jatland members know each other personally through this plateform. Kabhi kabhi hansee majak bhi jaroori hai, magar hume jatland ko ek serious manch me develop karna bahut jaroori hai. kabhi kabhi ek do members jaroor nautankee baaj aayenge, magar mujhe poora viswaas hai ki wo jiada din nahi tik payenge.

So, let Jatland be a great place where people don't have to hide their face and identities.

RK^2

Dear Mr Rathi,

1. Posting a photograph will help integrating the community of jatland members.

2. Integerated community would be more responsible in communication and to the feelings of each other.

3. With a photo there will be a feeling of talking face to face.

Don't you want that we should know you by face ???? Kyoon Bhateeje ?? Why worry about others..You must be a handsome guy. Post your picture..let others take their turn...

Sounds without faces are like Ghosts calling from sky..who tend to go eratic at times...Words and faces combined will make things more near to the reality and would show more commitment.

RK^2
    Last edited by rkumar; May 17th, 2005 at 10:05 PM.

Chaccha. I am not disputing the desirability of having our pics. I quite
    agree. I'll see what I can do for myself.

BTW: I get the feeling you don't like being addressed as Chaccha. Please
    let me know. I use it in complete respect. You are one of the folks
    here who I admire for their tenacity and consistency and being able to maintain
    a level head against all kinds of posters.

Dear Mr Rathi,

1. Posting a photograph will help integrating the community of jatland members.

2. Integerated community would be more responsible in communication and to the feelings of each other.

3. With a photo there will be a feeling of talking face to face.

Don't you want that we should know you by face ???? Kyoon Bhateeje ?? Why worry about others..You must be a handsome guy. Post your picture..let others take their turn...

RK^2

Quote Originally Posted by raj_rathee
    Chaccha. I am not disputing the desirability of having our pics. I quite
    agree. I'll see what I can do for myself.

BTW: I get the feeling you don't like being addressed as Chaccha. Please
    let me know. I use it in complete respect. You are one of the folks
    here who I admire for their tenacity and consistency and being able to maintain
    a level head against all kinds of posters.
    Arrey Bhateeje...I love it...Lekin upna photo jaroor post kar de...Bina photo wala bhateeja bata kaise identify karoon?

RK^2

Theek hai Chaccha. Dhoondta hun koi snap.....Lekin aapko "chaacha" accha na lage
    toh zaroor ek private message bhej dena.

Arrey Bhateeje...I love it...Lekin upna photo jaroor post kar de...Bina photo wala bhateeja bata kaise identify karoon?

RK^2
    Last edited by raj_rathee; May 17th, 2005 at 10:17 PM.

Theek hai Chaccha. Dhoondta hun koi snap.....Lekin aapko "chaacha" accha na lage
    toh zaroor ek private message bhej dena.
    Bhateeje tune wo Budhiya wali baat nahi suni kiya kabhi? Har Budhiya ek hi dua mangtee hai ki hey Bhagwan pote ka muh jaldi se dikha de.. Now you can imagine how important it is to see the faces..LOL.. Chaacha ki bhi yahee tamanna hai ki Bhateejon ke muh dekhe..

RK^2

Talking ..Ha!

Bhateeje tune wo Budhiya wali baat nahi suni kiya kabhi? Har Budhiya ek hi dua mangtee hai ki hey Bhagwan pote ka muh jaldi se dikha de...

RK^2

LOL!!! :D
    ...Wouldn't follow the trodden path, but shall leave a blazing trail!!!...

mera bhi foto

Rajendraji aapke thread ne mujhe bhi josh dila diya ...aur photoshop ka jugaad karke foto laga diya hai maine.
    waise i guess very few people know me here on jatland but i would like to tell that i have been following jatland for last 2 years (reading all the posts), may be now i'll start posting too.

Jisna Kari Sharam ...uska Phuta Karam ... Comon Guyzzz .. Show Up Yur Faces ..

Jat Bhai
    Gaurav
    ARRA JAAT ..YOU ONLY LIVE ONCE ... SO LIVE IT UP ..

nice to see the memebrs coming face to face...Let us hope we see all active members with their photographs at least.. It will make lot of difference to Jatland.. I am 100% sure that it will install a sense of closer bond among all of us.

RK^2

Email Verification Pending
    Login to view details.

Talking tera ek aur ilaaj

jab tai tu maar latha liya sai na ek baat jarur dekhi ke thodi bhot dhang ki baat karni shuru kar di thi tannai :D pher tu ulti rahi pai chaal padya sai.

tere dhore Broad band sai ya narrow band sai istai mannai ke matlab...tera kaam e yu sai...Tu thahra TYPIST......Gorya nai kati TYPIST bana rakhya sai tu....khud ki bor bhot tola maran laag jya sai :D .

Bhai rathee har aadmi aapne-aapne kaam khatar jimmedaar sai.....Administrators ka bachav karan laag rha....unki koyi jimmedaari nahi jab LOG ...LUGAI ban kai post karai :D ..tere tai badhiya ya baat aur kun jan sakai sai..ha ha ah ahaha ha...Administrators ki himayat len llaag rha. main irresponsible tha ya ke nahi tha vo tu khoob janai sai...jab kisse ki POL KHUL jaya karai to vo nyu e kaha karai..ar sun administrators ar moderators ki nyu e chamchagiri karta rahiye nahi to tannai Block kar denge :D

Administrator action main jab aawain sai jab tere aale ID ke upar koye attack bol de sai.....isi site ke upar itne gande comment hue hain aur vo bhi responsible females members par jab kit chale jaa sai ye administrators....mera purana ID to block kar diya tha ek minute main.. kyunki mannai tere ulte seedhe comments ka solid jawab diya tha. ar tera vo BALJIT padya raha tha bera nahi kitne din.....ar vo bhi jab hataya jab mannai rola machaya...ib kah diye "one odd action".

teri photo lagan tai ke pharak padaiga....rola to jab ho sai jab tu aapna sex change karle sai :D .. jo tu aapne vakil gelya bana le sai unka ke hoga...vo to rajender uncle ji nai excuse kar diye.

Chaal nyu bata ke Michael Jackson tai kad millya tha.

ram ram

Narender bhai sahib, blaming the admins here just doesn't cut it. I have found
    them to be very tolerant and lenient. If anything they give you enough rope
    you hang yourself several times over. To actually get banned here you must
    have been very irresponsible. Think about it !

Computer mushkil se milta hai aur phir bhi irresponsible posts karte rahte
    ho ? Aisa kyun karte ho ? Scarce resources need to be smartly utilized.
    (I guess for people like us its different. Broadband access at work and at home.
    Multiple computers. Even on the go access.)

Members here, and members alone, are responsible for their own actions. You
    cannot blame the admins or other members for your own irresponsible posts.
    Each of us here has a responsibility for the contents of our posts. Blaming
    someone for being instigated to respond irresponsibly cannot be an excuse. the
    onus of measured responses has to lie with each of us.

I think Chaccha would prefer to keep this thread for his
    original intention. Toh Bhai Saab, aap theek !

;-)

jab tai tu maar latha liya sai na ek baat jarur dekhi ke thodi bhot dhang ki baat karni shuru kar di thi tannai :D pher tu ulti rahi pai chaal padya sai.

tere dhore Broad band sai ya narrow band sai istai mannai ke matlab...tera kaam e yu sai...Tu thahra TYPIST......Gorya nai kati TYPIST bana rakhya sai tu....khud ki bor bhot tola maran laag jya sai :D .

Bhai rathee har aadmi aapne-aapne kaam khatar jimmedaar sai.....Administrators ka bachav karan laag rha....unki koyi jimmedaari nahi jab LOG ...LUGAI ban kai post karai :D ..tere tai badhiya ya baat aur kun jan sakai sai..ha ha ah ahaha ha...Administrators ki himayat len llaag rha. main irresponsible tha ya ke nahi tha vo tu khoob janai sai...jab kisse ki POL KHUL jaya karai to vo nyu e kaha karai..ar sun administrators ar moderators ki nyu e chamchagiri karta rahiye nahi to tannai Block kar denge :D

Administrator action main jab aawain sai jab tere aale ID ke upar koye attack bol de sai.....isi site ke upar itne gande comment hue hain aur vo bhi responsible females members par jab kit chale jaa sai ye administrators....mera purana ID to block kar diya tha ek minute main.. kyunki mannai tere ulte seedhe comments ka solid jawab diya tha. ar tera vo BALJIT padya raha tha bera nahi kitne din.....ar vo bhi jab hataya jab mannai rola machaya...ib kah diye "one odd action".

teri photo lagan tai ke pharak padaiga....rola to jab ho sai jab tu aapna sex change karle sai :D .. jo tu aapne vakil gelya bana le sai unka ke hoga...vo to rajender uncle ji nai excuse kar diye.

Chaal nyu bata ke Michael Jackson tai kad millya tha.

ram ram

Alright Chaccha.
    Here is me in Mama's gaon with my Nana. This was the last time I saw
    him before he passed away. Its 2/3 years old and thats me X Kgs lighter.
    (Sheepish grin).

Thats all I found right now. But it should do the trick.
    Last edited by raj_rathee; May 18th, 2005 at 09:11 PM.

Alright Chaccha.
    Here is me in Mama's gaon with my Nana. This was the last time I saw
    him before he passed away. Its 2/3 years old and thats me X Kgs lighter.
    (Sheepish grin).

Thats all I found right now. But it should do the trick.
    really great picture..wish I had mine with my nana, whom I never saw...and moreovere there were hardly any personal cameras in those days..

RK^2

Bhai rathee har aadmi aapne-aapne kaam khatar jimmedaar sai.....Administrators ka bachav karan laag rha....unki koyi jimmedaari nahi .....ram ram
    Malik Bhai upnee photo post kar na...dekhi ub to sab log post karne lage hain..Raj Rathi ne bhi post kar di ... let make Jatland a great family..

RK^2
    Last edited by rkumar; May 18th, 2005 at 10:47 AM.

Login to view details.

Smile not believe in bhed-chaal

maine apni baat suru waale post mein hi bilkul saaf kar di thi. Family to family hi hoti hai. khaali photo lagane se kuchh nahi hoga. photo to laga le koyi apni lekin female ID ke saath phir vahi hud-dang machana shuru kar de....aur uske upar apne Administratos ka bhi SAYA ho to batao kya karlein.

Ya to phir sabh ko apni photo lagani jaruri honi chahiye ..chahe JAT hon ya JAATNIS ya phir jaise chal raha hai chalne do.

Vaise meri chinta mat karo is jatland.com par mere ko janane waale bahut hain. Aur kabhi "DELHI JAT MEET" mein agar gaya to vo hi photo dekh lena.

i dont have to prove myself here on this site....aajkal apne-aap ko prove vo karne mein lage huye hain....jinhone is site ka kabada bana diya hai.

Malik Bhai upnee photo post kar na...dekhi ub to sab log post karne lage hain..Raj Rathi ne bhi post kar di ... let make Jatland a great family..

RK^2

Login to view details.
    sir,

photo should be must for identity.

yours

sanjeev dhaka

maine apni baat suru waale post mein hi bilkul saaf kar di thi. Family to family hi hoti hai. khaali photo lagane se kuchh nahi hoga. photo to laga le koyi apni lekin female ID ke saath phir vahi hud-dang machana shuru kar de....aur uske upar apne Administratos ka bhi SAYA ho to batao kya karlein.

Ya to phir sabh ko apni photo lagani jaruri honi chahiye ..chahe JAT hon ya JAATNIS ya phir jaise chal raha hai chalne do.

Vaise meri chinta mat karo is jatland.com par mere ko janane waale bahut hain. Aur kabhi "DELHI JAT MEET" mein agar gaya to vo hi photo dekh lena.

i dont have to prove myself here on this site....aajkal apne-aap ko prove vo karne mein lage huye hain....jinhone is site ka kabada bana diya hai.
    arrey bhai! sab members to Delhi Jat Meet me nahi ja payenge aapke darshan karne. Question prove karne ya ne prove karne ka nahi.. Internet ka faida hi yeh hai ki logon se face to face mile bina bhi jaan pehchan ho jati hai..Rahee jatniyon ke photo ki, pehle jaton ke lag jayen to fir unse bhi gujarish karenge.

Rajendra

Login to view details.

Arrow i can send u

Uncle Ji,
    Main itna bada aadmi nahi hun ki logo ko mere darshan karne ki jarurat pade.

Haan, agar aapko mera photo chahiye to aap mere ko apna e-mail address bata dein...aur main aapko jaldi se jaldi apna photo bhejne ki koshish karunga.
    ye aap bata do mere ko photo bhejne mein koyi dikkat nahi hai.

Lekin yahaan par main apna photo lagaun aur vo bhi kisi ke kahne par, ye bilkul bhi jaruri nahi samjhata.

jatland.com ko potent banane ke liye aur bahut batein hain jo main photo se bhi jyada khaas samjhta hun.

agar ye rule sabke liye jaruri kar diya jaye to phir mere ko koyi etraaj nahi.

arrey bhai! sab members to Delhi Jat Meet me nahi ja payenge aapke darshan karne. Question prove karne ya ne prove karne ka nahi.. Internet ka faida hi yeh hai ki logon se face to face mile bina bhi jaan pehchan ho jati hai..Rahee jatniyon ke photo ki, pehle jaton ke lag jayen to fir unse bhi gujarish karenge.

Rajendra