Junjaram Thory

From Jatland Wiki
Jump to navigation Jump to search
जुंजाराम थोरी

Junjaram Thory is a Founder & CEO of Marudhar Bharti News and CEO of Sangri Internet Private Limited from village veriya in Chitalwana tehsil district Jalore in Rajasthan.[1] [2]

परिचय

प्रबंधन, नेतृत्व, टीम नेतृत्व, और परियोजना प्रबंधन में कुशल आर्य इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, जयपुर से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ टैक्नोलॉजी (बीटेक) के साथ मजबूत व्यावसायिक विकास में पेशेवर जुंजाराम थोरी ने वर्ष 2017 में खुद के मीडिया बैनर मरुधर भारती न्यूज़ वेब पोर्टल की शुरुआत की। हाल ही में सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड इंटरनेट कंपनी और दैनिक ई-पेपर मरुधर भारती की भी शुरुआत की हैं और फ़िलहाल सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और चेयरमैन के पद पर कार्यरत हैं। साथ ही मीडिया जगत में पिछले 5 वर्षों से जुड़े हुए हैं। इस से पूर्व साप्ताहिक अख़बार आपणो ग्रामीण राजस्थान और दैनिक हमारा समाचार में भी आईटी हेड का काम कर चुके हैं। इनका जन्म गांव वेड़िया तहसील चितलवाना जिला जालोर में हुआ और पिताजी भींयाराम थोरी जो की कृषि का कार्य करते हैं व माताजी गृहणी हैं।

शिक्षा

बैचलर ऑफ टैक्नोलॉजी (बीटेक)

जातीय प्रेम

जाट समाज के इतिहास एवम् जाट प्रतिभाओं के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। आपने जातीय प्रेम को ध्यान में रखते हुये जाट दर्शन डॉट ब्लागस्पाट डॉट इन नाम का वेब पोर्टल भी शुरू किया।


सम्पर्क

फेसबुक ट्विटर इंस्टाग्राम

References